वित्तीय नियंत्रण के बिना एक टेलीफोन शुल्क योजना की स्थापना कैसे करें (यूएसए)

आजकल क्रेडिट एक्सटेंशन कभी मुश्किल नहीं रहा है जब कोई कंपनी अपने ग्राहकों से आहरित क्रेडिट करती है, तो वह यह निर्धारित करने के लिए टैक्स ऑडिट करता है कि क्या कोई विशेष ग्राहक अपनी अर्थव्यवस्था के लिए जोखिम पैदा करता है।

कदम

क्रडिट जांच चरण 1 बिना एक सेल फोन योजना प्राप्त शीर्षक छवि
1
ये चेक क्यों किए जाते हैं? टेलिफोन कंपनियों द्वारा वित्तीय चेक किए जाने के लिए यह सुनिश्चित किया जाता है कि जो ग्राहक मासिक सदस्यता बनाना चाहता है वह खराब दाता नहीं है अधिकांश कंपनियां अपने स्वयं के वित्तीय विशेषज्ञ हैं जो ग्राहकों द्वारा नाम, उपनाम, पता और सभी वित्तीय आंकड़ों के रूप में प्रदान की गई जानकारी को सत्यापित करते हैं।
  • क्रडिट चेक चरण 2 के बिना एक सेल फोन प्लान खरीदें शीर्षक छवि



    2
    एहसास है कि एक खराब लेनदार की प्रतिष्ठा अग्रिम बिना आपकी दर योजना को स्वीकार करने के लिए कंपनी की पसंद को प्रभावित करती है। खराब दाताओं के रूप में प्रतिष्ठा बनाने में योगदान करने वाले कारक, लेकिन सीमित भुगतान, अत्यधिक क्रेडिट एक्सटेंशन और कर जानकारी के जानबूझकर चूक को सीमित नहीं हैं।
  • मेरी वित्तीय जानकारी इतनी ज्यादा क्यों होती है कि मुझे क्या चाहिए सिर्फ एक मासिक दर योजना है?
  • टैरिफ योजना के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर करते समय, टेलीफोन ऑपरेटर ग्राहक को सेवा के लिए अप्रतिबंधित पहुंच प्रदान करता है। ग्राहकों को कॉल, संदेश, अंतर्राष्ट्रीय कॉल, डेटा यातायात, रिंगटोन, गेम्स और एप्लिकेशन डाउनलोड करने और एक निश्चित दर के लिए उपलब्ध कराई गई कॉल की सीमा से अधिक मोबाइल सेवाएं आसानी से कम समय में अपने बिल में बहुत अधिक बढ़ सकता है। इन सभी सेवाओं की लागत सबसे पहले प्रदाता द्वारा समर्थित है, चाहे ग्राहक बिल का भुगतान करता है या नहीं।
  • इसलिए, कंपनी के हिस्से में आर्थिक नुकसान का संभावित खतरा खराब दाताओं के मामले में बहुत अधिक है और टेलीफोन कंपनियों ने इस प्रकार के ग्राहकों को सेवा का उपयोग करने में सक्षम होने की संभावना से इनकार करना पसंद किया है।
  • क्रडिट जांच चरण 3 के बिना एक सेल फोन योजना प्राप्त करें शीर्षक छवि
    3
    सेवा प्राप्त करने के लिए अन्य विकल्पों की खोज करें भले ही आपके पास एक वित्तीय इतिहास है जो बिल्कुल सही नहीं है:
  • ऐसी सेवा का उपयोग करें जिसके लिए वित्तीय चेक की आवश्यकता नहीं है। यदि आपके पास एक वैध क्रेडिट कार्ड है, तो वायरलेस उपलब्ध कराने के लिए आपको उपलब्ध प्रदाताओं में से एक के साथ पंजीकरण करेगा।
  • अपनी पसंद के कंपनी के पक्ष में अग्रिम जमा राशि का भुगतान करें ज्यादातर जमा $ 150 से $ 1,000 प्रति टेलीफोन लाइन तक हो सकते हैं, जो आमतौर पर एक वर्ष के बाद प्रतिपूर्ति की जाती है, और केवल अगर आपके खाते में देरी से सेवा या देर से भुगतान के बिना अच्छी स्थिति में है यदि आपका खाता अच्छी स्थिति में नहीं है, तो यह जमा अनुबंध की अवधि के लिए टेलीफोन कंपनी द्वारा बनाए रखा जाएगा।
  • वैकल्पिक रूप से, प्रीपेड मोबाइल फोन सेवा का उपयोग करें इस प्रकार की सेवा के लिए कई विकल्प हैं और चूंकि कॉल के लिए उपलब्ध मिनट अग्रिम भुगतान किए जाते हैं, इसलिए वित्तीय नियंत्रण की कोई ज़रूरत नहीं है। विभिन्न प्रस्तावों को अच्छी तरह से अध्ययन करें और एक का चयन करें जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है।
  • सह-हस्ताक्षरकर्ता ढूंढें कई कंपनियां उपयोगकर्ताओं को एक सह-हस्ताक्षरकर्ता के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर करने की अनुमति देती हैं, जो आपके अनुबंध के सह-धारक भी होंगे, बाद में इस अन्य व्यक्ति पर वित्तीय नियंत्रण चलाएंगे। दूसरी कंपनियां, दूसरी ओर, अनुबंध को सह-हस्ताक्षर करने की अनुमति नहीं देती हैं, लेकिन खाते को किसी अन्य व्यक्ति के नाम पर पंजीकृत करने की अनुमति देती है। धारक की अनुमति के साथ, आप खाते में प्रवेश करने और कुछ डेटा बदलने के लिए अधिकृत हो सकते हैं। हालांकि, चूंकि यह खाता दूसरे के नाम पर है, इसलिए खाता आपके स्वामित्व में नहीं होगा, न ही आप टेलीफोन कंपनी के साथ कानूनी और वित्तीय संबंधों में होंगे। इसलिए आप अन्य खातों के लिए वित्तीय संदर्भ के रूप में इसका उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com