क्रेडिट रेटिंग के बिना व्यक्तिगत ऋण कैसे प्राप्त करें I

जब एक ऋण का अनुरोध किया जाता है, तो प्रत्येक व्यक्ति की व्यक्तिगत स्थिति अलग होती है, और प्रत्येक देनदार की अपनी विशिष्ट आवश्यकताओं को विभिन्न उद्देश्यों के लिए ऋण का उपयोग करने और उन्हें गारंटी देने के लिए है। व्यक्तिगत निजी ऋण के विशिष्ट तकनीकी रूप को ध्यान में रखते बिना, बहुत से उपभोक्ताओं को एक गैर-उत्कृष्ट साख के साथ क्रेडिट चार्टिंग या क्रेडिट स्कोरिंग के बिना भी विभिन्न प्रकार के व्यक्तिगत ऋणों का उपयोग किया जा सकता है। हालांकि पहले क्रेडिट मूल्यांकन के बिना ऋण के इस प्रकार अधिक औसत ब्याज दरों प्रदान करता है, वित्तीय उन्हें अपने उत्पादों के बीच की पेशकश के रूप में वे जानते हैं कि कई परिवारों के लिए अपनी साख स्थापित करने के लिए, विशेष रूप से एक आर्थिक प्रतिकूल अवधि में मुश्किल हो सकती है। नीचे कुछ दिशानिर्देश दिए गए हैं, जो कि उन लोगों की मदद कर सकते हैं, जिनके पास क्रेडिट मूल्यांकन नहीं किए बिना सस्ती दरों पर एक निजी ऋण प्राप्त करने की आवश्यकता है।

कदम

विधि 1

कार्यवाही से पहले
अनुच्छेद छवि का पालन करें बंधक त्वरक प्लस कार्यक्रम चरण 3 का पालन करें
1
अपने साख को मूल्यांकन करें क्रेडिट रेटिंग के बिना दी जाने वाली व्यक्तिगत ऋण की तलाश करने से पहले, अपने क्रेडिट स्कोर की जांच करें और देखें कि क्या आप कम ब्याज दरों के साथ नियमित ऋण का उपयोग कर सकते हैं। वित्तीय संस्थान आमतौर पर एक वैध स्कोरिंग स्कोर के बिना ऋणों के लिए एक उच्च ब्याज दर लागू करते हैं, जो बजाय कम जोखिम के साथ होता है
  • पश्चिमी यूनियन के साथ ऋण प्राप्त करें शीर्षक चरण 1
    2
    एक उपलब्ध ऋणदाता खोजें। सभी बैंक या वित्तीय संस्थान क्रेडिट रेटिंग के बिना व्यक्तिगत ऋण प्रदान करते हैं। सूचित करें, और आपको निश्चित रूप से सही वित्तीय मिलेगी जो आपके लिए सही है।
  • अनुच्छेद छवि का पालन करें बंधक त्वरक प्लस कार्यक्रम चरण 2 का पालन करें
    3
    अपनी आय और निवेश दस्तावेज कई व्यक्तिगत ऋण है कि कोई क्रेडिट मूल्यांकन की आवश्यकता होती है, खुद के निवेश, जमानत या चुकाने की क्षमता का प्रदर्शन करने के अन्य साधनों के लिए, आप ब्याज दर कम करने के लिए चाहते हो सकता है, और अधिक आसानी से एक अनुकूल संकल्प प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं।
  • यह पूछें कि स्वयं-नियोजित और फ्रीलांसरों के लिए किस प्रकार के दस्तावेज़ हैं वास्तव में, कई वित्तीय प्रस्ताव विशिष्ट व्यक्तिगत ऋण और इन श्रेणियों के लिए कम कठोर पहुंच मानदंडों की विशेषता है, क्योंकि वे हमेशा अपनी आय का दस्तावेजीकरण नहीं कर सकते हैं। इस प्रकार का विकल्प थोड़ा नकारात्मक ऋण योग्यता वाले लोगों के लिए आदर्श समाधान हो सकता है या उन्हें अलग-अलग प्रकार के व्यक्तिगत ऋण की आवश्यकता होती है।
  • आपके लघु व्यवसाय के लिए टैक्स छूट ढूंढने वाला शीर्षक छवि 5
    4
    उस दर पर विचार करें, जिसके लिए आपसे पूछा गया है। आप का आकलन करने में सक्षम होना चाहिए कि किसी पारंपरिक ऋण के लिए एक उच्च दर कितनी हो सकती है, इसे अग्रिमों से संबंधित ऋणों के लिए, ऋण के लिए अग्रिम और कार के प्यादे के साथ तुलना कर सकते हैं।
  • कम दरों का अर्थ है कि ऋण के अंत में कम पैसे का भुगतान किया जाए।
  • विधि 2

    भुगतान पर अग्रिम और अग्रिम
    शीर्षक वाला छवि अननुक्लाइंड मनी चरण 2 खोजें
    1
    वित्तीय प्रस्तावों के बीच स्वेच्छा से खोजें हाल की वित्तीय समस्याओं के कारण, कुछ लोग जो ज़िम्मेदार नहीं हैं, उन्हें खुद को कठिन परिस्थितियों में मिला है, और उनके क्रेडिट दुःख में पड़ गए हैं। इस बाजार को संबोधित करने के लिए, लोगों की जरूरतों पर पैसा बनाने के उद्देश्य से दर्जनों या सैकड़ों वित्तीय कंपनियां उभरी हैं ये सभी वित्तीय ईमानदार नहीं हैं, इसलिए बहुत सारे धैर्य से सशस्त्र हैं और सही एक के लिए तलाश करें। यहां कुछ चीजें देखने हैं:
    • क्या आप एक वित्तीय ऋणदाता या सिर्फ दलाल या ब्रोकर के साथ काम कर रहे हैं? ये आपको किसी संस्था में रिपोर्ट करते हैं, लेकिन आप नहीं जान सकते कि आपका व्यक्तिगत डेटा कहां भेजा जाता है सुनिश्चित करें कि वे उन्हें फिर से बेचना नहीं देते हैं और उनका सुरक्षित रूप से व्यवहार किया जाता है
    • वे आपको क्या प्रदान करते हैं? न्यूनतम और अधिकतम राशि जो आपको दी जा सकती है? आम तौर पर 100 से 1500 यूरो तक के इंटरनेट ऋणों के माध्यम से वित्तीय पेशकश होती है, भले ही वे वास्तव में बहुत अधिक मात्रा में ऋण का विज्ञापन करते हैं।
    • ब्याज दर की आवश्यकता क्या है? यह एक निश्चित कमीशन हो सकता है, या यह ऋण की अवधि से संबंधित ब्रैकेट के आधार पर भिन्न हो सकता है। अधिकतम अवधि क्या है? कुछ ऋण 10 दिनों से अधिक नहीं होते हैं, अन्य 6 महीने में भी आते हैं। अधिक परिपक्वता यह है कि ऋण अधिक है।
  • नेवादा के चरण 8 में एक ड्राइवर लाइसेंस प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2
    इंटरनेट के माध्यम से आवेदन करें आपके पास वित्तीय संभावनाओं की पहचान करने के बाद, अपनी वेबसाइट पर जाएं, अपने ऑनलाइन फ़ॉर्म भरें और उन्हें दस्तावेज़ीकरण प्रदान करें निम्नलिखित तत्वों का मूल्यांकन किया जाएगा:
  • क्या आप वर्तमान में काम कर रहे हैं? वे आपके उपयोग के प्रमाणित दस्तावेज़ को चाहते हैं।
  • शुद्ध मासिक आय
  • ड्राइविंग लाइसेंस या एक पहचान दस्तावेज।
  • एक वैध चालू खाता
  • एक सक्रिय मेलबॉक्स
  • तुम्हारी उम्र
  • वे एक क्रेडिट मूल्यांकन कर सकते हैं, लेकिन आपके अनुरोध को अस्वीकार नहीं बल्कि लागू होने वाली दर निर्धारित करने के लिए। कुछ मामलों में, अगर आपके द्वारा डेटाबेस द्वारा कुछ प्रकार के दिवालियापन का शुल्क लिया जाता है तो आपके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया जा सकता है।
  • यदि आप एक नियमित ग्राहक हैं जिसने समय पर पहले से ऋण चुकाया है, तो आप बेहतर दर प्राप्त कर सकते हैं



  • छवि शीर्षक से दावा न किए गए मनी चरण 12 खोजें
    3
    पैसे ले लीजिए अधिकांश वित्तीय संस्थान 24 घंटों के भीतर सीधे अपने वर्तमान खाते में स्थानांतरण करते हैं। यह एक त्वरित और सुविधाजनक तरीका है, और यह ऋण प्राप्त करने का एक सुरक्षित तरीका है, लेकिन यह सत्यापित करने के बाद ही कि यह एक लाइसेंस प्राप्त संस्थान है। जब तक आप इसे सत्यापित नहीं कर लेते, तब तक अपने वर्तमान खाते के विवरणों को संप्रेषित न करें, क्योंकि वे उसी तरह से पैसे वापस ले सकते हैं, जिससे आप इसे भुगतान कर सकते हैं।
  • विधि 3

    पेग्नो सल्ले इयूटोवेटुरा
    आपका विरासत चरण 1 पर एक एडवांस प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    1
    समझें कि यह कैसे काम करता है। कार के प्रति वचन के लिए पैसे के बदले वाहन के स्वामित्व पर एक वास्तविक अधिकार के साथ करना पड़ता है। आप अक्सर चाबी की अंगूठी की एक प्रति के लिए भी पूछ सकते हैं यदि आप ऋण का सम्मान नहीं करते तो आप अपनी कार खो देते हैं ये दरें उसी के समान हैं जो payday advances पर लागू होते हैं, लेकिन अक्सर वाहन वारंटी के लिए धन्यवाद आप और अधिक पैसा और अधिक परिपक्वता प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से दावा न करें मनी चरण 7 खोजें
    2
    इंटरनेट के माध्यम से आवेदन करें आम तौर पर फॉर्म भरने के लिए त्वरित और आसान होते हैं। निम्नलिखित तत्वों का मूल्यांकन किया जाएगा:
  • आपकी कार वे जानना चाहेंगे कि यह कितना लायक है, इसलिए वे आपको मेक, मॉडल और माइलेज के लिए पूछेंगे। इस जानकारी के आधार पर, अधिकतम राशि जो आप उधार ले सकते हैं, निर्धारित की जाती है।
  • जैसा कि आप देखेंगे, दरें विभिन्न मापदंडों के आधार पर काफी बदल सकती हैं। उदाहरण के लिए, 4 वर्षों में ऋण की चुकौती से ब्याज दर 100% के करीब हो सकती है दूसरी ओर, एक वर्ष में एक ही ऋण की चुकौती 18% की दर से हो सकती है, यहां तक ​​कि कई क्रेडिट कार्ड की तुलना में कम है।
  • अपनी व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करें यह सामान्य अभ्यास है: अपने बारे में जानकारी रखने से आप यह सत्यापित कर सकते हैं कि आप ऋण का उपयोग करने के लिए एक वैध व्यक्ति हैं।
  • आखिरकार आपको अपने वाहन विवरण, आपकी वित्तीय स्थिति पर जानकारी, और सबसे अच्छी बात के लिए कहा जाएगा: आप पैसे कैसे प्राप्त करना चाहते हैं!
  • विधि 4

    राज्य द्वारा गारंटीकृत ऋण
    जेनरेट लीड्स स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
    1
    उन सार्वजनिक कार्यक्रमों का अनुसंधान करें जो आपके लिए सही हैं। कभी-कभी सरकार द्वारा गारंटीकृत ऋण को ध्यान में रखते हुए, निजी वित्तपोषण की अतिरिक्त लागतें उधारकर्ता से बचना होती हैं
  • ऑनलाइन नीलामी बिक्री आइटम चरण 2 के लिए ट्रस्टेड और विश्वसनीय थोक व्यापारी खोजें शीर्षक वाला छवि
    2
    लागत और कमीशन का मूल्यांकन करें कई वित्तीय संस्थान क्रेडिट मूल्यांकन के बिना व्यक्तिगत ऋण देने के लिए पर्याप्त कमीशन का प्रभार लेते हैं प्रारंभिक जांच और अन्य लागत वाली वस्तुओं की लागत को वित्तपोषण में शामिल किया जा सकता है और किश्तों के मासिक भुगतान में छिपाया जा सकता है। अतिरंजित आयोगों पर ध्यान दें और उन मध्यस्थों से भागने के लिए डर न रखें जो बहुत महंगा लगते हैं
  • नेवादा चरण 5 में एक ड्राइवर्स लाइसेंस प्राप्त शीर्षक वाला छवि
    3
    एक शेड्यूल बनाएं समय सीमा से समय में किश्तों का सम्मान करना बहुत महत्वपूर्ण है सभी लागतों पर नज़र रखें और समय सीमाएं व्यवस्थित करें ताकि आप उन्हें आसानी से और आश्चर्य के बिना सम्मान दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com