पेपैल पर क्रेडिट कार्ड कैसे जोड़ें

आप अपने पेपैल खाते का उपयोग बैंक ऑनलाइन और पैसे से प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं, दोनों बैंकों और अन्य पेपैल उपयोगकर्ताओं से। पेपैल का उपयोग एक डेबिट कार्ड के रूप में भी किया जाता है और जो ऑनलाइन काम करते हैं वह फीस के भुगतान के लिए इसका उपयोग करते हैं छोटे व्यवसाय और व्यक्ति सुरक्षित क्रेडिट कार्ड लेनदेन के लिए पेपैल का उपयोग करते हैं।

पंजीकरण के दौरान, आपको एक चालू खाता नंबर, क्रेडिट कार्ड नंबर या प्रीपेड नंबर दर्ज करने के लिए कहा जाता है। कृपया ध्यान दें कि आप बाद में अपने क्रेडिट कार्ड नंबर को हमेशा जोड़ सकते हैं। अगर आपका क्रेडिट कार्ड पुरस्कारों या अंकों के साथ अभियान से जुड़ा हुआ है, तो आप अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग पेपैल के साथ करेंगे और वास्तव में, आपको अपने क्रेडिट कार्ड नंबर के बारे में संवाद करने का भी फायदा होगा!

कदम

1
अपने पेपैल खाते में प्रवेश करें। यदि आप अभी तक पंजीकृत नहीं हैं, तो मुख्य पेपल पृष्ठ पर जाएं। क्लिक करें "रजिस्टर" और फिर आपको पूछा जाएगा कि किस प्रकार के खाते में आप रुचि रखते हैं, चाहे निजी या व्यवसाय यह पसंद करने के बाद, एक पृष्ठ खुल जाएगा कि आपको सभी आवश्यक डेटा भरने होंगे आपको सूचित संकेत पते पर एक पुष्टिकरण ईमेल प्राप्त होगा। लिंक पर क्लिक करें "मेरा खाता सक्रिय करें" कि आप पुष्टि करने के लिए ईमेल में पाते हैं और आप स्वचालित रूप से कनेक्ट होंगे।
  • 2
    आइटम पर कर्सर की स्थिति "प्रोफ़ाइल" पृष्ठ पर मेनू बार में चुनना "क्रेडिट कार्ड जोड़ें या निकालें"। आप यहां क्लिक कर सकते हैं "लिंक और अपने क्रेडिट या डेबिट कार्ड की पुष्टि करें" अनुभाग में "सूचनाएं"।
  • 3



    पर क्लिक करें "एक कार्ड जोड़ें" और फिर सभी आवश्यक क्षेत्रों के संकलन के साथ आगे बढ़ें: नाम, उपनाम, कार्ड का प्रकार, संख्या, चेक अंक, समाप्ति तिथि और बिलिंग पता। आप किसी भी कार्ड का उपयोग तब तक कर सकते हैं जब तक कि उसका वीज़ा या मास्टरकार्ड लोगो हो।
  • 4
    पेपैल द्वारा आपके बिलिंग पते की स्वत: पुष्टि के लिए प्रतीक्षा करें, यह ऑपरेशन लगभग 30 सेकंड तक समाप्त हो जाएगा। आप यह सत्यापित कर सकते हैं कि यदि यह अनुभाग में प्रकट होता है तो आपका क्रेडिट कार्ड ठीक से दर्ज किया गया है "बटुआ" - "क्रेडिट और प्रीपेड कार्ड"। कृपया ध्यान दें कि केवल अंतिम 4 अंक और समाप्ति तिथि प्रदर्शित की जाएगी।
  • 5
    किसी भी अन्य क्रेडिट कार्ड को सम्मिलित करने के लिए जांचें। जब भी आप अपने पेपैल खाते में एक क्रेडिट कार्ड जोड़ते हैं, तो आप बस बटन पर क्लिक करके इसे संपादित या हटा सकते हैं "संपादित करें" या "हटाना"।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • क्रेडिट कार्ड या प्रीपेड कार्ड
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com