क्रेडिट कार्ड भुगतान को स्वीकार करने के लिए पेपैल का उपयोग कैसे करें

अभी तक तक, क्रेडिट कार्ड के भुगतान को स्वीकार करने के लिए परिष्कृत आवश्यकताओं और उपकरणों की एक श्रृंखला की आवश्यकता है: अपने बैंक के साथ परिष्कृत सॉफ़्टवेयर, धन संग्रहण उपकरण आदि का उपयोग करना। आजकल, पेपैल के लिए धन्यवाद (www। .paypal.com) कर रही है यह एक हवा बन गया है चाहे आप क्रेडिट कार्ड, ई-चेक या बैंक हस्तांतरण स्वीकार करना चाहते हैं, पेपैल आपको सबसे आसान और सबसे किफायती प्रणालियों में से एक के साथ की अनुमति देता है

सामग्री

कदम

क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का उपयोग करें शीर्षक पृष्ठ 1 चरण
1
पते पर जाएं पेपैल. यह लिंक आपको पृष्ठ पर रीडायरेक्ट करेगा "बिक्री उपकरण" जहां आप उपलब्ध विकल्पों को देख सकते हैं और सेवा के बारे में अधिक जानें।
  • कीमतें न्यूनतम $ 0 प्रति माह से लेकर 30 डॉलर प्रति माह और लेनदेन फीस तक होती हैं जो वर्तमान में 2.9% + $ .30 प्रति लेनदेन (अगस्त 2012 के लिए आंकड़े)
  • क्रेडिट कार्ड भुगतान को स्वीकार करने के लिए पेपैल का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    पेपैल पर रजिस्टर करें यदि आपके पास कोई पंजीकरण करने के लिए पूर्ण पंजीकरण खाता नहीं है "प्रीमियम खाता" या एक "व्यवसाय खाता"। एक "व्यवसाय खाता" आपको अलग-अलग उपयोगकर्ता खातों को सक्रिय करने और उन्हें एक्सेस अनुमतियां प्रबंधित करने की अनुमति देगा।
  • यदि आपके पास पहले से खाता है तो कृपया लॉगिन करें।
    क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का प्रयोग करें शीर्षक चरण 2 बुलेट 1
  • क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का उपयोग करें शीर्षक पृष्ठ 3 चरण
    3
    अपने खर्च में वृद्धि और सीमा प्राप्त स्थिति पर क्लिक करें "सत्यापित नहीं है"। यहां आप अपनी पहचान डेटा (क्रेडिट कार्ड या समान) दर्ज कर सकते हैं और एक असीमित व्यय प्राप्त कर सकते हैं और सीमा प्राप्त कर सकते हैं।



  • क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    पर क्लिक करें "बिक्री उपकरण"। पर "वेबसाइट पर भुगतान" बटन पर क्लिक करें "अब खरीदें"।
  • क्रेडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    अपने उत्पाद के बारे में जानकारी दर्ज करें आप रंग विकल्पों, आकार, आदि को बदलकर बटन की शैली को बदल सकते हैं। निम्न पृष्ठ आपको दिखाएगा कि आपके वेब पेज पर या ईमेल में कैसे बटन डालें।
  • क्रडिट कार्ड भुगतान स्वीकार करने के लिए पेपैल का उपयोग करें शीर्षक पृष्ठ 6 चरण
    6
    यहाँ यह है! यह आसान है आप शुरू करने के लिए तैयार हैं आप कई बटन बना सकते हैं, जैसे आप उन्हें अपने उत्पादों से जोड़ना चाहते हैं। कई अन्य विकल्प उपलब्ध हैं - उदाहरण के लिए, खरीद के समय एक चालान भेजने की क्षमता या आपके पृष्ठ पर शॉपिंग कार्ट को रखने के लिए।
  • टिप्स

    • उपलब्ध सभी उपकरणों पर एक नज़र डालें छोटे और मध्यम आकार के व्यवसायों के लिए बहुत सारे विकल्प हैं
    • पेपैल एक मुफ्त क्रेडिट कार्ड रीडर भी प्रदान करता है जो लेनदेन को गति देने के लिए आप अपने स्मार्टफोन पर इंस्टॉल कर सकते हैं। इस पद्धति के साथ आयोग 2.7% और 2.9% नहीं हैं।
    • पेपैल स्वीकार करता है: वीजा, मास्टरकार्ड, अमेरिकन एक्सप्रेस, डिस्कवर, और स्पष्ट रूप से पेपैल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com