पेपैल डेबिट कार्ड का उपयोग कैसे करें

पैकेज़ भेजने या प्राप्त करने के सबसे सुविधाजनक तरीकों में से एक है पेपैल पेपैल एक ऐसी वेबसाइट है जो आपके और किसी और के बीच के पैसे के हस्तांतरण की सुविधा देती है। बस एक खाते के लिए साइन अप करके, आप अपने व्यक्तिगत या व्यावसायिक वित्त में एक ई-कॉमर्स आइटम जोड़ सकते हैं अपने ग्राहकों को एक ऑनलाइन विकल्प प्रदान करने के अलावा, पेपैल कुछ परिस्थितियों में अधिक सुविधा के लिए डेबिट कार्ड भी प्रदान करता है डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करना आसान है

कदम

शीर्षक वाला छवि पेपैल डेबिट कार्ड चरण 1 का उपयोग करें
1
पेपैल - मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड के लिए अपने पेपैल खाते के माध्यम से आवेदन करें। यह एक सरल प्रक्रिया है, और साइट आपको अनुरोध और स्वीकृति प्रणाली के माध्यम से मार्गदर्शन करेगी। अनुरोध इस तरह के संपर्क जानकारी अपने, ई-मेल एड्रेस, भाषा प्राथमिकता और खाते के प्रकार सदस्यता के लिए चाहते हैं के रूप में कई सवाल, जवाब देने शामिल है। अनुरोध प्रक्रिया अपेक्षाकृत कम है और केवल कुछ मिनट लगती है।
  • शीर्षक वाला छवि पेपैल डेबिट कार्ड चरण 2 का उपयोग करें
    2
    अपने पेपैल खाते के लिए वैकल्पिक वित्तीय पद्धति का चयन करें यह आपके अकाउंट को किसी चेकिंग अकाउंट या बचत खाते से लिंक करेगा, और यदि आपके पेपैल फंड्स खरीद के परिणामस्वरूप थक गए हैं तो लिंक आपके बैंक को इस्तेमाल करने की अनुमति देगा।
  • शीर्षक वाला छवि पेपैल डेबिट कार्ड चरण 3 का उपयोग करें
    3
    अपने डेबिट कार्ड की सीमाओं के बारे में जानें जब आप पहली बार अपना कार्ड प्राप्त करते हैं, तो डिफ़ॉल्ट सीमाएं आपके उपयोग के लिए स्वचालित रूप से सेट की जाती हैं। डिफ़ॉल्ट रूप से, डिफ़ॉल्ट दैनिक व्यय सीमा $ 3,000 USD है एटीएम (एटीएम) की दैनिक सीमा $ 400 अमरीकी डालर है आप पेपैल से सीधे संपर्क करके इन सीमाओं को अधिक या कम कर सकते हैं।
  • शीर्षक वाला छवि पेपैल डेबिट कार्ड चरण 4 का उपयोग करें
    4



    मास्टरकार्ड को स्वीकार करने वाले रिटेल आउटलेट्स पर पिन के माध्यम से सक्रिय डेबिट कार्ड के रूप में कार्ड का उपयोग करें कार्ड को पट्टी करें और खरीदारी करने के लिए पिन दर्ज करें। आप इसे लगभग कहीं भी उपयोग कर सकते हैं: रेस्तरां, गैस स्टेशन, डिपार्टमेंट स्टोर, होटल और अधिक।
  • शीर्षक वाला छवि पेपैल डेबिट कार्ड चरण 5 का उपयोग करें
    5
    क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड का उपयोग करें जहां मास्टर कार्ड स्वीकार्य है। बस अपने कार्ड को छूएं और खरीदारी करते समय साइन इन करें। यदि आप पसंदीदा प्राइवर्ड सदस्य के रूप में पंजीकृत हैं, तो आप प्रत्येक खरीद के लिए एक प्रतिशत नकद पुरस्कार फॉर्म प्राप्त करेंगे।
  • शीर्षक वाला छवि पेपैल डेबिट कार्ड चरण 6 का उपयोग करें
    6
    अपने डेबिट कार्ड का उपयोग मौजूदा पेपैल के शेष के साथ या बिना, बशर्ते वित्तपोषण के आपके वैकल्पिक तरीके से पैसा उपलब्ध है। उदाहरण के लिए, यदि आपका पेपैल खाता खाली है और आप ईंधन के एक पूर्ण टैंक बनाना चाहते हैं, तब भी आप अपने डेबिट कार्ड का उपयोग कर सकते हैं, जब तक कि आपके पेपैल खाते से जुड़े बैंक खाते में जरूरी राशि को भरने की ज़रूरत नहीं है।
  • शीर्षक वाला छवि पेपैल डेबिट कार्ड चरण 7 का उपयोग करें
    7
    डेबिट कार्ड के साथ शेष राशि की जांच करें किसी भी एटीएम पर जाएं और खाता विकल्प चुनें। अपने पेपैल खाते की उपलब्धता देखने के लिए शेष राशि दिखाने के लिए चुनें।
  • शीर्षक वाला छवि पेपैल डेबिट कार्ड चरण 8 का उपयोग करें
    8
    पेपैल निधि को वापस लेने के लिए एटीएम पर कार्ड का उपयोग करें एटीएम पर, पिन कोड टाइप करें, खाता विकल्प चुनें और धनराशि को वापस लेने का विकल्प चुनें। उस राशि को दर्ज करें जिसे आप वापस लेना चाहते हैं और एंटर कुंजी दबाएं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com