पेपैल डेबिट कार्ड के साथ पैसे कमाने के लिए कैसे करें

डेबिट कार्ड का उपयोग करना आपके पेपैल खाते में धन का उपयोग करने का सबसे आसान तरीका है। एक पेपैल डेबिट कार्ड का उपयोग नकद वापस लेने और खरीदारी कर सकते हैं जहां मास्टर कार्ड स्वीकार किया जाता है। डेबिट कार्ड प्राप्त करने या खरीदारी करने के लिए कोई कमीशन नहीं है हालांकि, एटीएम से जुड़े कुछ शुल्क, हस्ताक्षर के साथ नकद निकासी और कुछ अंतरराष्ट्रीय लेनदेन हैं। जब भी आप सामान्य रूप से क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर सकते हैं और पेपैल "मनी बैक" प्रोग्राम के पुरस्कार के माध्यम से पेपैल डेबिट कार्ड का उपयोग करें

कदम

विधि 1

एक डेबिट पेपैल मास्टर कार्ड प्राप्त करें और नकदी वापस कार्यक्रम में स्वचालित रूप से पंजीकरण करें
पेपैल डेबिट कार्ड चरण 1 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
1
यदि आपके पास एक व्यक्तिगत खाता है, तो उसे प्रीमियर या बिजनेस पेपल खाते में बदलें। व्यक्तिगत खातों के लिए डेबिट कार्ड की अनुमति नहीं है अपना खाता प्रकार बदलने के निर्देश के लिए अपने पेपैल खाते के होम पेज पर लिंक का पालन करें।
  • पेपैल डेबिट कार्ड चरण 2 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    2
    लिंक के माध्यम से एक डेबिट कार्ड का अनुरोध करें "पेपैल डेबिट कार्ड", कार्ड के नीचे स्थित "उत्पाद & सेवाएं" आपके खाते के होम पेज के शीर्ष पर
  • पेपैल डेबिट कार्ड चरण 3 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    3
    भरें और पेपैल पर आवेदन जमा करें, फिर अनुमोदन की प्रतीक्षा करें और कार्ड मेल से आता है
  • पेपैल डेबिट कार्ड चरण 4 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    4
    यह पुष्टि करने के लिए अपने पेपैल खाते में लॉग इन करें कि यह आपके डेबिट कार्ड के आगमन के बाद प्राप्त हुआ है, फिर उपयोग के लिए इसे सक्रिय करें।
  • पेपैल डेबिट कार्ड चरण 5 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    5
    पेपैल द्वारा स्वीकार किए गए वित्तपोषण के तरीकों में से किसी एक का उपयोग करके अपने खाते को फंड करें या अपने खाते में पैसे छोड़ दें, जब ग्राहक आपको पेपैल के साथ भुगतान करते हैं
  • आपके पेपैल खाते से पैसे संभालने के कुछ तरीके, जैसे कि एटीएम या बैंकों पर नकद निकासी, आपको एक कमीशन का खर्च आएगा पेपैल किसी लिंक खाते से इलेक्ट्रॉनिक हस्तांतरण करने के लिए कोई कमीशन नहीं लेता है
  • खरीद और व्यय जो आपने सीधे अपने पेपैल मास्टरकार्ड के साथ करते हैं, आपको उन कमिशनों को बचाएगा जिनकी आपको भुगतान करना पड़ सकता है यदि आप अपने खाते से नकद वापस लेते हैं और पेपैल नकद वापस कार्यक्रम पुरस्कार के माध्यम से पैसा कमाते हैं।
  • विधि 2

    कैश बैक के साथ पैसे कमाने के लिए पेपैल डेबिट कार्ड का उपयोग करें


    पेपैल डेबिट कार्ड चरण 6 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    1
    अपने पेपैल खाते में पर्याप्त पैसा छोड़कर धीरे-धीरे शुरू करें ताकि आप ऐसी चीजें खरीद सकें जो सामान्य रूप से नकदी से खरीदी जाती थी, जैसे ईंधन या भोजन। इन खरीदारियों को किसी भी जगह जहां मास्टरकार्ड स्वीकार किया गया है, बनाने के लिए अपने पेपैल क्रेडिट कार्ड का उपयोग करें।
    • कैश बैक दर लगभग एक प्रतिशत बिंदु है कि कितना खर्च किया गया है। हालांकि, यह उस अवधि के आधार पर बदल सकता है जिसमें आपने पंजीकृत किया था और रजिस्ट्रेशन के समय की पेशकश की गई शर्तें।
  • पेपैल डेबिट कार्ड चरण 7 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    2
    पेपैल से एक महीने में एक बार नकद भुगतान प्राप्त करें, जो आपने पिछले महीने के दौरान किया था।
  • पेपैल डेबिट कार्ड चरण 8 के साथ मनी मनीज़ शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने भुगतानों पर कैश बैक के रूप में कमाने वाले पैसे को बढ़ाने के लिए अपनी डेबिट कार्ड की खरीद बढ़ाएं इस बारे में सोचें कि आप अपने पेपैल खाते से अपने सभी पैसे खर्च करने के बाद कहां खर्च करते हैं, फिर अपने बैंक हस्तांतरण को कम करना है।
  • पेपैल डेबिट कार्ड चरण 9 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    4
    यदि आपके खाते में कोई भी धन उपलब्ध है तो अपने पेपैल डेबिट कार्ड के जरिए किसी भी व्यापारी को भुगतान करें। इन खातों का भुगतान करने के लिए अपने डेबिट कार्ड का उपयोग करके पैसे कमाएं और बहुत कुछ:
  • बिजली और अन्य सेवाएं आप आमतौर पर मास्टरकार्ड के साथ सामयिक और मासिक भुगतान कर सकते हैं, वेबसाइट पर या फोन या ई-मेल द्वारा।
  • करों और करों इन चेक को भुगतान करने के लिए अगर आप मास्टरकार्ड के साथ ऐसा कर सकते हैं
  • ईबे कमीशन कुछ विक्रेताओं को यह नहीं पता है कि अगर eBay आपको पेपैल के साथ सीधे भुगतान करने के लिए प्रोत्साहित करता है, जो पुरस्कार के लिए योग्य नहीं है, तो आप अपने डेबिट कार्ड खाते का भुगतान और नकद वापस पुरस्कार कमा सकते हैं।
  • गैर-लाभकारी संगठनों में योगदान आपको न केवल नकद वापस पुरस्कार मिलेगा, लेकिन आपके दान के रिकॉर्ड प्रिंट करने में आसान हैं और टैक्स रिटर्न के लिए इसका इस्तेमाल होता है।
  • चेतावनी

    • डेबिट कार्ड के जरिए भुगतान करने के लिए कमीशन का भुगतान न करें यदि आपका लक्ष्य एक पुरस्कार हासिल करना है क्योंकि कमिशन लगभग निश्चित रूप से अधिक होगा
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com