पवित्रता की अंगूठी कैसे पहनें

शुद्धता की अंगूठी पहनने का मतलब यह है कि किसी ने सेक्स से शादी तक बचेगा। एक पहनना चुनना एक बड़ा प्रयास है और इसे हल्के ढंग से नहीं लिया जाना चाहिए यहाँ यह कैसे करना है

सामग्री

कदम

छवि पहना एक शुद्धता की अंगूठी चरण 1
1
इसके बारे में सोचने के लिए हर समय लो। समझें कि क्या आप वास्तव में इंतजार करना चाहते हैं। यदि आप हमेशा सेक्स के बारे में सोचते हैं और नहीं सोचते कि आप शादी तक कुंवारी रह सकते हैं, तो आपको पवित्रता की अंगूठी खरीदने की ज़रूरत नहीं होगी। एक वादा मत करो कि आप नहीं रख पाएंगे। अगर, दूसरी तरफ, आप वास्तव में सभी को यह जानना चाहते हैं कि जब तक आप शादी करने के लिए इंतजार कर रहे हैं, अगले कदम पर जाएं।
  • छवि शीर्षक से एक शुद्धता की अंगूठी के चरण 2
    2



    शुद्धता की अंगूठी खरीदें शुद्धता के छल्ले को बाइबल के तरीकों के साथ उत्कीर्ण होना जरूरी नहीं है - उनके पास अलग-अलग लेखन या प्रतीक हो सकते हैं। एक वाक्यांश जो अक्सर शुद्धता के छल्ले में उत्कीर्ण होता है "सच्चा प्यार इंतजार कर रहा है"। यह सरल, मिठाई, स्पष्ट है और कहता है कि वास्तव में लिंग क्या किया जाना चाहिए: प्यार का। वैकल्पिक रूप से, आप अपनी अंगूठी की अंगूठी को लगाने के लिए हमेशा एक सामान्य अंगूठी खरीद सकते हैं। सुनिश्चित करें कि, आप शादी की अंगूठी की तरह बहुत ज्यादा नहीं दिखते - लोगों को नहीं सोचना चाहिए कि आप पहले से ही विवाह कर चुके हैं! यदि आप वास्तव में एक अंगूठी चाहते हैं जो शुद्धता की अंगूठी की तरह दिखती है, तो ईसाई की दुकानों पर जाएं या इसे ऑनलाइन खरीदें आप चुनने के लिए रिंग की एक विस्तृत श्रृंखला पायेंगे समूह और घटनाएं भी हैं जो आपको दिलचस्प मिल सकती हैं, जैसे कि "सच्चा प्यार इंतजार" और "सिल्वर रिंग थिंग"।
  • छवि शीर्षक से एक शुद्धता रिंग चरण 3
    3
    गर्व के साथ अपनी अंगूठी पहनें जब लोग आपको इसके बारे में कुछ पूछते हैं, तो बस जवाब दें: "यह शुद्धता की अंगूठी है यह मेरे कौमार्य का प्रतीक है और मैं शादी तक शुद्धता का अभ्यास करूंगा।" यदि आप बहुत शर्मीली हैं या बहुत मुखर नहीं बनना चाहते हैं, तो बस कहें कि यह क्या है।
  • चेतावनी

    • याद रखें कि, किसी भी अन्य विकल्प की तरह, सेक्स से दूर रहने का आपका निर्णय कभी-कभी नकारात्मक ध्यान देने के लिए कॉल करेगा कुछ लोग आप की आलोचना कर सकते हैं और आपको बता सकते हैं कि शुद्धता गलत है या अच्छा नहीं है क्योंकि यह उनके व्यक्तिगत विश्वासों के साथ संघर्ष में आता है। वे आपको बता सकते हैं कि "सेक्स सिर्फ सेक्स है" या कि शुद्धता के कारण विवाह विफल हो जाएगा बस याद रखना कि शुद्धता आपके व्यक्तिगत निर्णय है और केवल आप ही जान सकते हैं कि आपके लिए क्या अच्छा है, क्योंकि आपका दिल आपको बताएगा। अन्य लोगों को यौन जीवन रखने का फैसला करने का अधिकार है, क्योंकि आपके पास शादी तक शादी का अधिकार नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com