यौन संबंध के बिना अधिक अंतरंग कैसे होना चाहिए

जोड़ों के अंतरंगता में वृद्धि करने के कई तरीके हैं जो सेक्स शामिल नहीं करते हैं चूंकि इस प्रकार का आत्मविश्वास अक्सर स्थापित होता है जब भावनात्मक भागीदारी होती है, तो अपने साथी के साथ समझ में सुधार करना शुरू करें। अपनी कमजोरी दिखाएं और बोलने पर ध्यान से सुनें। यदि आप अपने रिश्ते से यौन संबंध रखना चाहते हैं, क्योंकि आप तैयार नहीं महसूस करते हैं या चरण को जला नहीं चाहते हैं और आप चीजों को धीरे-धीरे और अधिक गंभीर बनाने के लिए पसंद करते हैं, तो आप को अपने बिस्तर को बिना दिए बिना अपने बंधन को मजबूत करने का मौका मिलता है।

कदम

भाग 1

भावनात्मक अंतरंगता को खिलाना
इमेज शीर्षक से यौन संबंध रखने के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त चरण 1.jpg
1
अपनी भावनाओं को निर्यात और व्यक्त करने के लिए तैयार रहें भावुक अंतरंगता का मतलब है किसी के विचारों और भावनाओं को ईमानदारी से व्यक्त करना, यहां तक ​​कि असहज महसूस करने की कीमत पर। इसलिए, अपनी जरूरतों, आपकी आशाओं और आपके सामने आने वाले व्यक्ति को अपने भय को बाहर करने के लिए तैयार रहें। दूसरों को खोलना डरावना हो सकता है, लेकिन एक अच्छा साथी आपको समर्थन और समझने में संकोच नहीं करेगा।
  • यदि आप खुद के बारे में स्पष्ट रूप से बात करते हैं, तो आप दोनों को समझने और नए और गहन तरीके से आपकी मदद करने का अवसर मिलेगा।
  • उदाहरण के लिए, अपने साथी को उन लक्ष्यों को बताएं जिन्हें आप पहुंचना चाहते हैं, चाहे आप पेस्ट्री शेफ या स्नातक बनना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स चरण 2. पीएनजी के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें
    2
    जोड़े के विश्वास का निर्माण करें. किसी रिश्ते में विश्वास की समस्याएं झगड़े और असुरक्षा पैदा कर सकती हैं, खासकर अगर आपको ऐसा न लगे कि आप अपने साथी के साथ शारीरिक और भावनात्मक रूप से खुल सकते हैं तो, अपने रिश्ते के बीच ईमानदारी को प्राथमिकता दें। आप क्या कहते हैं, इसके बारे में सोचने और सोचने के लिए जानें। दिखाओ कि आपके पक्ष में कौन है कि आप उसके पास रहने और नोटिस करते हैं जब वह आपके साथ ऐसा करता है। भौतिक, भावनात्मक और सामाजिक स्तर पर अपनी व्यक्तिगत सीमाओं का सम्मान करें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपका पार्टनर एक बहुत ही सुरक्षित प्रकार है, तो उन लोगों के साथ अपने रिश्ते के सबसे अंतरंग विवरण नहीं बताएं जो उसे जानते हैं। यदि आप कुछ विवेक बनाए रखने के लिए स्वीकार करते हैं, तो इसे निराश नहीं करें
  • इमेज का शीर्षक, बिना सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 3.पीएनजी
    3
    ध्यान से सुनो जब वह बोलता है एक ठोस समझ दो लोगों को एक दूसरे को नहीं समझने की जरूरत पर आधारित है, लेकिन हाँ "सुनना" एक दूसरे को। जब वह आपसे बात करता है तो उसकी दिशा में मुड़ें मोबाइल फोन को दूर रखें और टीवी बंद करें उस पर ध्यान न दें कि वह क्या कहता है और रचनात्मक सुझाव देने के बिना कहता है। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप सुन रहे हैं। आप अपने अंतरंगता में सुधार कर सकते हैं यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप अपने दिल में क्या महसूस कर रहे हैं, हर शब्द की आलोचना किए बिना व्यक्त कर सकते हैं।
  • जानने के लिए सक्रिय रूप से आप की बात सुनो और आपसी अंतरण में सुधार के लिए एक-दूसरे पर भरोसा करने में सक्षम होने के बारे में जागरूकता के साथ युगल की अंतरंगता का पोषण करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, बिना सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 4.jpg
    4
    अधिक व्यक्तिगत प्रश्न पूछने में संकोच न करें आपके पास अगले व्यक्ति के भीतर की दुनिया को जानिए अपने आप से पूछताछ करके, आप खुद को खोल सकते हैं और उस पर प्रतिबिंबित कर सकते हैं जो आपको प्रभावित करते हैं, आप अपने संबंधों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करते हैं और जिस तरीके से आप संबंधित हैं। इसलिए, उससे कुछ पूछिए जो अंतरंगता और साझा करने को प्रोत्साहित करता है। के लिए खोजें खुलेआम सवाल तैयार करें, जो आपको जवाब तैयार करने और संवाद विकसित करने का अवसर प्रदान करता है।
  • उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं: "यदि आप किसी को, असली या काल्पनिक होना चुन सकते हैं, आप किसके लिए चयन करेंगे और क्यों?", या: "यदि आप वापस आंसू सकते हैं, तो आप अपने आप से क्या कहेंगे जब आप बच्चे थे? इसके बजाय, आप अपने बारे में दस साल में क्या कहेंगे?"।
  • अपने रिश्ते के बारे में भी कुछ पूछें, जैसे: "आपकी राय में, क्या हमारे जोड़े काम करता है?", "हम अपने संचार को कैसे सुधार सकते हैं?" और "जब हम एक साथ होते हैं, तो क्या करना हमारी पसंदीदा चीज़ है?"।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 5.पीएनजी
    5
    मदद के लिए पूछें यदि आपके पास एक बुरा दिन था, तो उस व्यक्ति के करीब होने के अलावा आपको और अधिक आरामदायक नहीं है, जिस पर आप पर निर्भर रह सकते हैं। सहायता के लिए पूछना आसान नहीं है या अपने साथी के सामने भी रोना आसान नहीं है, लेकिन उसका समर्थन महसूस करना इस जोखिम के लिए महत्वपूर्ण है। इसके अलावा, आप पा सकते हैं कि आप सबसे कठिन क्षणों में भी उनकी उपस्थिति पर भरोसा कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "मेरे पास वास्तव में भारी दिन था क्या आपके पास मेरी बात सुनने के लिए एक मिनट है?"।
  • भाग 2

    यौन संबंध के बिना शारीरिक अंतरंगता बढ़ाएं
    इमेज शीर्षक से बिना सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 6.jpg
    1
    हर अवसर के लिए ले लो आनंद उठाएं. Cuddling महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आप संपर्क में पाने के लिए और अपने कपड़े से दूर ले बिना आप के करीब महसूस करने की अनुमति देता है चाहे आप कोई मूवी देख रहे हों या बिस्तर पर झूठ बोल रहे हों, अपना हाथ फैल कर और अपने निकट साथी के पास हिलाएं जिससे कि शारीरिक निकटता बढ़े।
    • अपने साथी के हाथ को पकड़ो, अपनी कमर या कंधे के चारों ओर एक हाथ रखो और शारीरिक संपर्क बढ़ाने की कोशिश करें।
    • इन मामलों में, आप में से एक पहल करने की संभावना है
  • इमेज शीर्षक से सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें 7. png
    2
    एक लंबी आलिंगन साझा करें हग तनाव को राहत देते हैं और जोड़े के बंधन का पालन करते हैं। जब आप मिलते हैं और छोड़ देते हैं, तो अपने साथी को गले लगाने की आदत में जाओ उदाहरण के लिए, काम या स्कूल जाने से पहले और जैसे ही आप अपने आप को फिर से देखते हैं (जैसे कि आपके स्कूल या कार्य प्रतिबद्धता के अंत में) सुबह सुबह इसमें गले लगाते हैं।
  • अपनी गर्दन के चारों ओर अपने हाथों को प्राप्त करें और इसे तुरंत जाने न दें
  • अगर वह आपको अपने आप से गले नहीं करता, तो उसे स्पष्ट रूप से पूछें।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 8.jpg
    3
    साँस एक साथ। यह भौतिक और भावनात्मक स्तर पर एक अंतरंग पल हो सकता है, जो आवश्यक रूप से शरीर के साथ गहरा संपर्क नहीं दर्शाता है। पहले एक दूसरे के सामने बैठो, अपनी आँखों में देख रहे हो फिर पलकों को कम करके सांस पर ध्यान केंद्रित करें। जब आप तैयार महसूस करते हैं, तो अपनी आँखें फिर से खोलें और एक-दूसरे के पेट को देखो क्योंकि यह साँस लेने की लय पर चलता है।
  • सोचें कि जिस हवा में आप अपने शरीर में प्रवेश करते हैं वह वही है जो उसके प्रवेश करती है इस तरह आप ट्यून में महसूस करेंगे, चाहे आप सिंक्रनाइज़ करें या नहीं।
  • इस अभ्यास के बाद, महत्वपूर्ण विषयों पर बात करने और उन पर चर्चा करने का सही समय है जो अन्य स्थितियों में से निपटने में मुश्किल लगते हैं।



  • इमेज शीर्षक वाला सेक्स न होने के साथ अधिक अंतरंग प्राप्त करें 9. png
    4
    नेत्र संपर्क स्थापित करें आंखों को देखकर प्यार और समझ का संकेत हो सकता है आपकी आँखें पूरी होने पर आपको संभवतः कमजोर लग जाएंगे या थोड़ा डरा भी। अपना कनेक्शन खोना न करें, अपने आप को किसी भी डर से या शर्मिंदगी की भावना से मुक्त रखें और उस व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करें जिसे आप पसंद करते हैं। स्वीकार करें कि आप सुरक्षित और सुरक्षित महसूस कर सकते हैं, भले ही वह आपको देखता है कि आप क्या हैं।
  • थोड़ी देर के लिए खुद को ठीक करें एक-दूसरे का सामना करना और एक दूसरे की आंखों की जांच करना 30 सेकेंड्स के साथ शुरू करें, तब समय बढ़ाएं जैसा कि आपको सहज महसूस होता है
  • इमेज शीर्षक से यौन संबंध रखने के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 10.jpg
    5
    उत्साह से चुंबन. यदि आप शर्मिंदगी के लिए अपने होंठ ब्रश करने के लिए उपयोग किया जाता है, भावुक चुंबन के साथ जुनून की लौ को पुनर्जीवित करें वे अंतरंगता को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं, विशेष रूप से लंबे रिश्तों में जो जोड़े अक्सर चुंबन करते हैं उनके रिश्ते के भीतर और अधिक प्रसन्नता महसूस करते हैं
  • अपने आप को अलग-अलग तरीकों से चूमो, उदाहरण के लिए होंठ, गाल, गर्दन, हाथ और शरीर के अन्य भागों (बिना जरूरी यौन संबंधों पर पहुंचने) पर।
  • इमेज के शीर्षक में सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 11.jpg
    6
    अधिक घनिष्ठ संपर्क आज़माएं यहां तक ​​कि अगर आप सेक्स करना नहीं चाहते हैं, तो कई भावनात्मक चीजें हैं जो आप अपने साथी के बिना प्रवेश के बिना कर सकते हैं, जैसे कि छूना, चुंबन और चाट ऐसा करने से, आप यौन कृत्य से उत्पन्न परिणामों के बारे में चिंता किए बिना युगल के अंतरंगता को बढ़ा सकते हैं।
  • बताइए कि आप कितनी दूर खुद को धक्का दे सकते हैं यदि आपने सेक्स से दूर रहने का फैसला किया है, तो अपने शारीरिक संबंधों में सटीक सीमा निर्धारित करें। उदाहरण के लिए, जब आप चुंबन करते हैं तो आप आराम महसूस कर सकते हैं, लेकिन अपने कपड़े छोड़ने में नहीं।
  • भाग 3

    एक जोड़ी के अंतरंगता को बढ़ाना मज़े करो
    इमेज शीर्षक से सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 12.jpg
    1
    कुछ नया करने पर अपना हाथ आज़माएं नई चीजों को एकसाथ करने की कोशिश करने के लिए, आपको हिम्मत करने के लिए तैयार होना चाहिए, लेकिन अंततः आप खुद के पक्ष की खोज कर सकते हैं जिसे आपको नहीं पता था। हो सकता है आपको पता चल जाए कि आप जिस चीज के बारे में कभी नहीं सोचा था, उसे आपने आकर्षित किया है, जिसे आप कभी नहीं देख पाएंगे या अपने साथी के पहलू की खोज करेंगे। नए अनुभवों में रहना, आपके पास एक मजबूत बंधन बनाने और बनाने का अवसर है।
    • आप मुक्केबाजी कोर्स, गो-कार्ट दौड़ या डांस स्कूल की कोशिश कर सकते हैं।
    • अपने सबसे अंतरंग वार्तालापों से कुछ सुराग का उपयोग करें ताकि आप दोनों को रुचि हो सके। वैकल्पिक रूप से, आप कुछ कोशिश कर सकते हैं जो आप में से एक को पसंद है।
  • छवि के शीर्षक से सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 13.jpg
    2
    अपनी नियुक्तियों में एड्रेनालाईन का डैश जोड़ें एड्रेनालाईन की एक छोटी मात्रा में आपसी आकर्षण और जोड़े की अंतरंगता में वृद्धि होगी। कुछ मज़ेदार और थोड़ा जोखिम भरा, जैसे पैराशूटिंग, रॉक क्लाइम्बिंग या केबलवे के साथ एक वंश की कोशिश करें
  • कुछ रोमांचक के साथ प्रयोग करके आप अधिक संयुक्त रूप से महसूस कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 14.jpg
    3
    कुछ करो जो आपको बेदम छोड़ देता है यहां तक ​​कि अगर यह जोखिम लेने के लिए उपयुक्त नहीं है, तो कुछ ऐसा प्रयास करने में मजेदार हो सकता है जो आपको ढोंगी देता है और आपको अपनी आंखों को पार करने के लिए प्रोत्साहित करता है। अपने साथी के समर्थन पर भरोसा करने में सक्षम होने का तथ्य आप उसे दृष्टिकोण और समर्थन कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए आप मज़ेदार मेले में जा सकते हैं और प्रेतवाधित घर में प्रवेश कर सकते हैं या अंधेरे में पैदल चल सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से बिना सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 15.jpg
    4
    पुरानी तस्वीरों को एक साथ देखें। अतीत की यात्रा का सुझाव देने में संकोच न करें और अपने बचपन को बताएं। जब आप युवा थे और उस समय के जीवन के सबसे महत्वपूर्ण लोगों के एल्बमों को ब्राउज़ करना बहुत अंतरंग इशारा है आप तथ्यों और उन लोगों के बारे में बात कर अपने दोषों को निर्यात और प्रकट कर सकते हैं, जिनके नेतृत्व में आप कौन हैं
  • अपने साथी को वह जगह दिखाएं जहां आप पैदा हुए थे और उस पर अपने बचपन की सबसे अच्छी यादें भरोसा करें। फिर मैं आपको आमंत्रित करता हूं कि आप भी ऐसा करें।
  • परिवार की समस्याओं को खोलना आसान नहीं है, लेकिन अपने सभी सवालों के जवाब देने की कोशिश करें।
  • टिप्स

    • अपनी सीमा का सम्मान करें और सुनिश्चित करें कि आपका भी सम्मान किया गया है।
    • प्रशंसा विनिमय करने में संकोच न करें
    • पार्टनर द्वारा कोई स्पष्ट, निरानात्मक और स्नेही तरीके से कोई अंतरंग संकेत या शारीरिक संपर्क स्वीकार किया जाना चाहिए। यदि आप इसे आपकी अनुमति के बिना स्पर्श करते हैं, तो आप इसकी सीमाओं का उल्लंघन कर रहे हैं

    चेतावनी

    • इनमें से कुछ सुझाव आपको सेक्स करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। अगर आपको तैयार नहीं लगता है, तो कहो! इसके बारे में खुले तौर पर बात करने से डरो मत।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com