कैसे करें

जब आप चाहें या पसंद करने वाले किसी व्यक्ति को चुंबन देते हैं तो तीव्र या कभी-कभी विद्युतीकरण हो सकता है, तथाकथित पोंमिकाता चुंबन को दूसरे स्तर पर लाता है। यदि आप इसे सही तरीके से करना चाहते हैं, तो आपको अपने जुनून को बनाए रखने, विविधताएं जोड़ने, और अपने साथी को सराहना करने में सक्षम होना सीखना होगा। इस अनुच्छेद में, आप अपने आप को कितनी अच्छी तरह जानते हैं, इसके बावजूद गुणवत्ता बनाने और बनाने के लिए अंतरंगता को गहरा करने के कुछ तरीके सीखेंगे।

कदम

भाग 1

पहुंच
मेक आउट स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
दृश्य संपर्क के लिए देखो। अपने साथी को देखो और उसे दिखाने के लिए एक छोटी मुस्कान दें कि आप कार्रवाई के लिए तैयार हैं यह भी एक अच्छा समय है कि आप अपने माथे के खिलाफ धीरे-धीरे अपने चेहरे को छू दें, अपने पैर को छूएं या असली चुंबन शुरू करने से पहले उसे अपने होठों पर छोटे पंखे भी दें। ऐसा करने से पहले संपर्क स्थापित करें, और सुनिश्चित करें कि आपका साथी आपको चुंबन शुरू करने के लिए तैयार है - अगर आप कोई चेतावनी न दिए तो आप अपने सिर पर फेंक देते हैं, तो आप एक अप्रत्याशित संकेत दे सकते हैं - और किसी भी स्थिति में सकारात्मक नहीं
  • यह देखने के लिए जरूरी नहीं कि गहन होना चाहिए, खासकर यदि आप इस व्यक्ति को थोड़े समय के लिए डेटिंग कर रहे हैं संदेश प्राप्त करने के लिए कुछ सेकंड पर्याप्त होना चाहिए।
  • मेक आउट स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    धीरे-धीरे धीरे-धीरे हटो। यह है "बहुत" महत्वपूर्ण। सिर, कोहनी और दांतों के टकराव से बचने का सबसे अच्छा तरीका सभी को बहुत शांत करना है, खासकर शुरुआत में और जब आप स्थिति बदलते हैं समय के साथ, आप अधिक भावुक चुंबन तकनीकें पेश कर सकते हैं, लेकिन केवल थोड़े समय के लिए हमेशा एक धीमी और आरामदायक गति पर वापस आ जाओ। होंठ पर क्लासिक चुंबन के साथ शुरू करो, फिर अंत में फ्रांसीसी चुंबन के पास जाओ, धीरे धीरे अपने साथी के मुंह के अंदर अपनी जीभ चलती है, जबकि वह वही करता है
  • एक बार जब आपकी भाषा संपर्क में आ जाती है, तो आप उन्हें एक चक्कर गति के साथ धीरे-धीरे चलाना शुरू कर सकते हैं, उन्हें ऊपर ले जा सकते हैं, या कुछ भी कर सकते हैं जो आपको अच्छा महसूस करता है और इसे बहुत तेज़ी से टालता है
  • याद रखें कि यदि आप पहली बार खाना बना रहे हैं, तो आपको शुरू करने से पहले अधिक सावधान रहना होगा। साथी के आराम के स्तर को समझने के लिए पहली बार एक अध्ययन चरण के रूप में उपयोग किया जाता है, और युग्म के प्रकार को पसंद किया जाता है।
  • मेक आउट स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपने हाथों को व्यस्त रखें इसका मतलब यह नहीं है कि जैसे ही आपके पास मौका हो, अपने साथी को पागलपन से छूने का मतलब नहीं है। इसका मतलब है, हालांकि, यदि आप चुंबन कर रहे हैं, तो आप अपने हाथों को अभी भी अपने कूल्हों पर रखने से बचने के लिए अपने आप को बहुत अधिक आराम मिलेगा। एक बार जब आपको सही आत्मविश्वास मिल गया है, खासकर यदि आप बैठे हैं, तो अपने साथी के शरीर की खोज करने का प्रयास करें, जब तक आप दोनों एक ही तरंग दैर्ध्य पर न हों। मूल रूप से यह समय-समय पर हाथों को ले जाने के बारे में है, लंबे समय तक सटीक स्थिति में रहने से बचने के लिए। उसके चेहरे को दुखी करने की कोशिश करें, उसे कूल्हे को छूएं या अपने साथी के हाथों को पकड़ लें।
  • यदि आप एक लड़के को चुंबन कर रहे हैं, अपनी बाहों के चारों ओर अपनी बाहों को पार कर दें या उसकी बाहों, गर्दन, गर्दन या छाती को छूएं।
  • यदि आप एक लड़की को चुंबन कर रहे हैं, तो उसके कंधों और कूल्हों को छूएं, और सिग्नल की प्रतीक्षा करें, जो आपको अधिक प्रकट करने के लिए तैयार होने पर आपको बताएंगे।
  • मेक आउट चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने साथी को स्वाभाविक रूप से ले लो कुमसी की जड़ को पाने के लिए अब भी कड़ी मेहनत कर सकते हैं। जब चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं, तो एक पल के लिए छीलने की कोशिश करें और अपने साथी को आंखों में धीरे से देखो। यह कदम बहुत ही सेक्सी होगा और दूसरे व्यक्ति आपको अधिक तीव्रता से चुंबन देना चाहते हैं हालांकि, आपको इसे लगातार सहारा देने से इस चाल का दुरुपयोग नहीं करना होगा - एक या दो बार प्रति सत्र में पर्याप्त होना चाहिए।
  • यह कदम उपयोगी हो सकता है, भले ही आपको चुंबन के असंख्यों से विराम लेने की आवश्यकता हो, जो आप का आदान-प्रदान कर रहे हैं।
  • इमेज आउट शीर्षक चरण 5
    5
    साँस लेने के लिए ब्रेक लेना याद रखें। कुछ सेकंड के लिए रोकना बिल्कुल सामान्य है, और आप चुंबन के लिए सही एकाग्रता ढूंढने में भी मदद कर सकते हैं जैसा कि यह होना चाहिए। यदि आप थके हुए हैं, लेकिन अभी भी बंद करने का इरादा नहीं है, बस थोड़ा सा हवा ले लो, अपने चुंबन के ताल धीमा, जल्दी से बाथरूम में जाओ या एक गिलास पानी के लिए पूछना अगर बहुत सारे चुंबन आपको सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आप इस क्षण का आनंद नहीं ले पाएंगे या अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे पाएंगे।
  • ये ठीक है समय-समय पर ब्रेक लेना आपको एक चुंबन पेशेवर बनाती है
  • भाग 2

    ब्याज को जीवित रखना
    इमेज आउट शीर्षक चरण 6
    1
    बात करें। यहां तक ​​कि अगर यह एक गहरी बातचीत के लिए सही समय नहीं है, तो एक संक्षिप्त मौखिक संचार बातें दिलचस्प रखेंगे कान में फुसफुसाए सरल वाक्यांशों का एक हजार शब्दों से अधिक प्रभाव होगा (विशेषकर अगर आंखों के संपर्क और एक आश्वस्त मुस्कान के साथ)। आकर्षक होने के लिए आपको चुप होने की आवश्यकता नहीं है वास्तव में, अगर आपको लगता है कि आपको कुछ संवाद करने की ज़रूरत है, तो आप इसे स्वतंत्र रूप से कर सकते हैं, देखभाल करने के लिए वातावरण को बर्बाद नहीं कर सकते
    • जाहिर है आपको ध्रुव से लेकर शाखा तक नहीं जाना चाहिए, अचानक मिठाई और रोमांटिक वाक्यांशों से गणित के होमवर्क के बारे में सवाल करने के लिए स्विच करना चाहिए।
  • इमेज आउट शीर्षक चरण 7
    2
    यह चीजों को आगे बढ़ाता है हम एक फिल्म में नहीं हैं, जहां सब कुछ सही और आवेशपूर्ण है। आप इंसान हैं और आपको समय-समय पर शर्मनाक क्षणों से निपटना होगा, चाहे आपने कितने निर्देश मैनुअल पढ़े हों। अगर कुछ शर्मनाक होता है, तो चुंबन या आलिंगन के साथ स्थिति को तुरंत हल करें।
  • यदि आप अक्सर शर्मनाक परिस्थितियों में आते हैं, तो वास्तव में इस पर हँसकर बात को कलंकित करना बेहतर होता है, बल्कि हर कीमत पर एक मिस पूर्णता की अपेक्षा करना नहीं है।
  • इमेज आउट शीर्षक चरण 8
    3
    आपसे प्यार करने वाले व्यक्ति के चेहरे और गर्दन को चूमो। मुंह से कभी-कभी दूर जाने से चुंबन के दौरान परिवर्तन करें। एक बार फिर, धीरे धीरे आगे बढ़ना याद रखें। यदि आप तेजी से आगे बढ़ते हैं, तो दूसरे को यह नहीं समझेगा कि आप क्या कर रहे हैं और एक मिनट बाद में आप अपने नाक से संघर्ष कर सकते हैं। धीरे से मुँह के कोने को चूमो, और जबड़े की रेखा का पालन करें आप वापस मंदिर और सामने जा सकते हैं या गर्दन की तरफ जा सकते हैं।
  • उसे गर्दन पर एक कामुक और हल्का चुंबन देने की कोशिश करो, और फिर उसे कंपकंपी बनाने पर उड़ा।



  • मेक आउट स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    4
    स्ट्रोक अपने बाल यदि आपका साथी एक लड़का है, तो उसकी उंगलियां अपने बालों से ऊपर से नीचे तक चलाएं, उसकी गर्दन तक आगे बढ़ें। यदि इसके बजाय यह एक जवान औरत है, तो आप अपने हाथों में अपने हाथों को सिंक कर सकते हैं, जिससे कि आपकी उंगलियों के माध्यम से किस्में चलती हैं सिर मानव शरीर के सबसे संवेदनशील भागों में से एक है। जब आप किसी के साथ बाहर कर रहे हैं, तो इसके महत्व को कम मत समझें
  • याद रखें, हालांकि, इस तरह के आंदोलन के लिए कुछ कटौती वास्तव में उपयुक्त नहीं हैं। यदि आप बंधा या थोड़ा घुंघराले बाल हैं, तो आपकी उंगलियां फंस सकती हैं। यह तो बेहतर है कि केवल ऊपरी किनारों को सतह पर और उसके कान के आसपास पार करना, शायद बालों को चेहरे से दूर खींचना
  • मेक आउट चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    छोटे और नाजुक clamps देने की कोशिश करो कान, गर्दन, या अपने साथी के निचले होंठ को निगलने से एक कीट के दौरान अद्भुत काम हो सकता है एक बार जब आप दूसरे व्यक्ति के साथ अच्छी सहभागिता करते हैं, तो इस प्रकार के संपर्क को देखने और अनुभव करने में डर न रखें। उसके निचले होंठ पर एक कोमल क्लैंप से प्रारंभ करें, लंगर और गर्दन पर निबटने जारी रखें, और जांच लें कि आपके प्रेम पर आपको क्या प्रभाव पड़ा है। यदि सही और निर्दोष किया जाता है, तो वह उत्साह से अपने साथी को सचमुच भेजने में सक्षम है।
  • ध्यान दें: अधिक या कम नाजुक clamps हमेशा हर प्रकार के व्यक्ति के लिए उपयुक्त नहीं हैं लेकिन अगर आप उन्हें ढूंढने वाले कोई भी व्यक्ति मिल सकते हैं, तो यह वास्तव में उन्हें सराहना करेंगे।
  • यदि आप इस कदम का सामना करने के लिए तैयार नहीं हैं और थोड़ा परेशान हैं, तो आप पहले अपने हाथ से अभ्यास कर सकते हैं।
  • मेक आउट चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    6
    आपके साथी के कान में कानाफूसी अपने साथी के कान के लिए मिठाई शब्दों को फुसफुसाते हुए चुंबन से थोड़े समय के ब्रेक के दौरान जुनून बहने का एक शानदार तरीका हो सकता है। एक पल के लिए बंद करो, अपने मुंह को आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसके पास लाओ, और कुछ छोटी और प्यारी चीज़ों को कानाफूसी करें जिससे आप यह महसूस कर सकें कि आप उस स्थिति की प्रशंसा कैसे कर रहे हैं। बस चीजों की तरह कहने की कोशिश करो, "आप वास्तव में सेक्सी हैं"या, "पूरे दिन मैं तुम्हें चुंबन के लिए इंतज़ार कर रहा था", और आप देखेंगे कि आपका प्रेमी उसे पसंद करेंगे
  • जब आप कम आवाज़ में बात कर रहे हैं, तो आप उसे अपने प्रेमी की गर्दन पर साँस लेने की कोशिश कर सकते हैं ताकि उसे गोजबडें
  • मेक आउट स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    7
    चीजों को थोड़ी मात्रा में मिलाते रहें किसी व्यक्ति को चुंबन करते समय याद रखने वाली सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि थोड़ी देर में एक बार कुछ नया करने की कोशिश करके वह ज़िंदगी को ब्याज बनाए रखे। हमेशा एक ही स्थिति में बैठे, अपने पक्ष में अभी भी हाथों से, हमेशा एक ही तरीके से चुंबन, लंबी दौड़ में उबाऊ हो जाएगा तो थोड़ी सी पानी को होंठ पर क्लैंप के बीच, एक फ्रांसीसी चुंबन या किसी चीज के बारे में सोचने के लिए कोशिश करें ताकि आप चीजों को रोमांचक बना सकें।
  • आपको जरूरी नहीं कि कुमसी के दौरान एक लाख नई चालें आज़माएं। माहौल मसालेदार रखने के लिए बस कम से कम दो या तीन अलग चीजों को ढूँढ़ने का प्रयास करें।
  • भाग 3

    सत्र को समाप्त करें
    मेक आउट स्टेप 13 शीर्षक वाला इमेज
    1
    अपने साथी को जब आपको ब्रेक की आवश्यकता होती है, तो बताएं चुंबन के बाद दो विकल्प हैं: आप तय करते हैं कि यह समय और अधिक गंभीर और मसालेदार चीज़ों पर आगे बढ़ने का समय है, या आपको लगता है कि आप ब्रेक लेना चाहते हैं मान लीजिए कि आप दूसरी अवधारणा को चुनते हैं, आपको धीरे धीरे अपने साथी से धीरे-धीरे आगे बढ़ना होगा जिससे उसे अंतिम और आवेशपूर्ण चुंबन मिलेगा। इस बात को अचानक बंद करने की कोई जरूरत नहीं है। जब आपको लगता है कि आप थका हुआ हो रहे हैं, या आपको जल्दी से जाने की जरूरत है, तो आपको धीरे-धीरे स्थिति से खुद को बाहर निकालना होगा, कदम से कदम।
    • जब आप करते हैं तब माफी नहीं मांगें हर किसी को थोड़ा-थोड़ा तोड़ने की ज़रूरत होती है
  • मेक आउट चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने साथी को समझें कि आप क्या कर रहे हैं, आप कितना पसंद करते हैं उसे प्रशंसा के छोटे लक्षण दें, शायद उसे गले लगा, उसे एक आखिरी चुंबन दे, या बड़ी मुस्कुराहट करें आप प्रकार प्रभाव वाक्यांशों के साथ भी कोशिश कर सकते हैं, "यह अद्भुत था", या "मैं अपने चुंबन प्यार करता हूँ" या यहां तक ​​कि "मैं तुम्हारे बिना नहीं कर सकता"। आपके विशेष व्यक्ति को आत्मविश्वास और बस क्या हुआ है के बारे में आसानी महसूस करना होगा, ताकि यह फिर से हो सकता है
  • शर्मीली मत बनो आपको पूरी दुनिया में चिल्लाना नहीं है "मैं तुमसे प्यार करता हूँ!"लेकिन अगर आपको एक अच्छा समय हो रहा है, तो उसे जाने क्यों न दें?
  • मेक आउट चरण 15 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    सुनिश्चित करें कि आपका साथी संतुष्ट नहीं है और इसके बजाय आपके चुंबन के लिए अधिक से अधिक उत्सुक है जैसे ही आप एक पॉमड़े खत्म करते हैं, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि क्षितिज पर एक प्रतिकृति है। एक बार समाप्त हो जाने पर, सेक्सी और स्नेही बने रहने का प्रयास करें, जिससे आपका प्यार अधिक होना चाहता है। आप कहने की कोशिश कर सकते हैं कि आप इसे फिर से करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं, जबकि आप अलविदा कह रहे हैं, या उसे संदेश भेजें जिससे आपको यह पता हो कि आपको कितनी अच्छी तरह महसूस किया गया था।
  • हालांकि, सही मूड में हमेशा के लिए रहने के लिए मुश्किल हो सकता है। चुंबन सत्र खत्म करने के बाद तक संभव के लिए ऐसा करने की कोशिश करें। यह सुनिश्चित करेगा कि आपका साझेदार आपको अगली बार फिर से देखने के लिए उत्सुक है।
  • टिप्स

    • हमेशा ताजा सांस की कोशिश करो भारी सांस के साथ किसी व्यक्ति को चुम्बन करने के लिए कोई भी पसंद नहीं है मुंह के लिए स्प्रे, चबाने वाली गम या टकसालों का एक बक्सा हमेशा हाथ में होना चाहिए
    • जब आप चुंबन करते हैं तो अपनी आँखें बंद करो एक तिरछी नज़र है, लेकिन ज्यादातर लोगों के लिए हर कोई अपनी आँखों को हर समय खुला रहता है, उसके साथ बाहर आने के लिए परेशान है। इसके अलावा, आप सब कुछ धुँधली देखेंगे, और यह एक अच्छा अनुभव नहीं है।
    • स्नूज़ करने से पहले, तय करें कि आप कितनी दूर खुद को धक्का देना चाहते हैं अगर चीजें बहुत तीव्र हो जाए, तो अपने साथी को बताने के लिए तैयार रहें कि आप अगले स्तर तक आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं हैं।
    • इसे एक अविस्मरणीय अनुभव बनाओ! यदि आप उस व्यक्ति के साथ सहज नहीं बनाते हैं, तो उन्हें समस्याओं के बिना पता करें
    • चुंबन के लिए कोई सही रास्ता नहीं है चीजों को स्वाभाविक रूप से विकसित करने दें, और जब आपको लगता है कि आपको सही स्थिति मिल गई है तो रोकें।
    • चुंबन कैसे करना चाहते हैं चुंबन करना चुंबन एक इंटरैक्टिव अनुभव है, और इसलिए आपको दोनों को दूसरे के निर्देशों का पालन करना होगा।
    • यदि आप अभी तक निश्चित नहीं हैं कि आपको व्यवहार कैसे करना चाहिए, तो अपने साथी को मार्गदर्शन दें।
    • यदि आपका साथी धीरे-धीरे चुंबन को नहीं जानता है, तो उसे अपने इरादों को समझ कर उसे आप जितना चाहें उसे मार्गदर्शन करें।
    • बर्फ को तोड़ने का एक अच्छा तरीका हो सकता है कि दूसरे व्यक्ति से पूछें, अगर ऐसा कुछ है जो आप बेहतर कर सकते हैं या यदि आप विशेष रूप से कुछ करने में रुचि रखते हैं ऐसा करने से, आप व्यवहार करने का तरीका सीख सकते हैं और साथ ही आप अपने पार्टनर को उसी प्रश्न पूछने का अवसर दे सकते हैं।
    • जब आप वास्तव में इस व्यक्ति से प्यार करते हैं, तो उसे बताएं और उसकी प्रतिक्रिया देखें। सुनिश्चित करें कि वह केवल यौन इरादे नहीं करता है

    चेतावनी

    • यदि आप जिस तरह से किसी व्यक्ति को चुंबन पसंद नहीं करते हैं, तो यह सोचने की कोशिश करें कि क्या आप सिर्फ कुछ अलग करने के लिए नहीं इस्तेमाल कर रहे हैं खासकर जब कोई बड़ा संबंध से बाहर आता है और एक नया प्रारंभ करता है, तो वह अपने पूर्व के चुंबन को याद कर सकता है। कुछ मानसिक खुलेपन रखें, और जब तक आप खुद को घृणा नहीं करते, दूसरे व्यक्ति को कुछ समय दें अंत में आप चुंबन के अपने तरीके को पसंद कर सकते हैं।
    • बहुत आक्रामक न हो, जब तक कि अन्य इसे पसंद नहीं करते।
    • यदि आप किसी के साथ निर्णय लेने का निर्णय लेते हैं, तो शराब से पीड़ित होने के बाद कभी ऐसा मत करो क्योंकि यह घृणित हो सकता है।
    • जब आप दूसरी चीज से प्यार करते हैं और जो चुंबन के उनके तरीके से नहीं समझाते हैं, हमेशा कोमल और सौम्य रहें। यह एक बहुत ही संवेदनशील विषय है, और आपका साथी आपको चिंतित, धमकी या चोट लग सकता है, कभी-कभी आपको फिर से चुंबन नहीं देना चाहता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com