एक भावनात्मक रिश्ते की शुरुआत कैसे करें

क्या आपको एक प्रेमी (या प्रेमिका) खोजने में परेशानी है जो आपके चरित्र के साथ संगत है? या हो सकता है कि आप किसी के साथ विशेष रूप से संपर्क करना चाहते हैं? यह सही तरीके से करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

कदम

एक शीर्षक प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक चित्र 01
1
कुछ गतिविधि में आश्चर्यजनक रहें: यदि आप जाग रहे हैं, तो इसे दिखाएं - यदि आप हास्यास्पद हैं, तो इसे हंसते हैं - आप कुछ गेम में अच्छा कर रहे हैं, उन्हें दिखाएं कि आप क्या कर रहे हैं। लोगों को समझें कि आप विशेष हैं अपने चारों ओर देखो, और अगर आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आप सही जगह पर नहीं देख रहे हैं। आप क्या करना चाहते हैं, इसके बारे में अच्छी तरह से सोचें, अपने बुनियादी विशेषताओं की पहचान करें अपने आप से पूछें कि आपसे संपर्क करना आसान क्यों है, और इन जगहों को अक्सर उन लोगों को ढूंढने के लिए जो आपके पास हैं
  • एक रिश्ते शुरू करें शीर्षक 02 शीर्षक छवि
    2
    किसी के साथ बातचीत करें जिनके साथ संवाद सरल और प्राकृतिक है संचार किसी भी संबंध का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है यदि आप अपने साथी के साथ एक अच्छी बातचीत नहीं कर सकते हैं, तो इसका मतलब है कि रिश्ते में शायद भविष्य नहीं होगा
  • एक रिश्ते शुरू करें शीर्षक शीर्षक वाली छवि 03
    3
    व्यक्ति से बात करें. अचानक आवेग के बाद ज्यादातर लोग रिश्ते शुरू नहीं करते हैं जिस व्यक्ति में आप रुचि रखते हैं उसके साथ संचार शुरू करने का एक तरीका ढूंढें यह समझने के लिए एक दिलचस्प और आकर्षक बातचीत सेट अप करने की कोशिश करें कि क्या आप और आपका पार्टनर संगत हैं।
  • एक रिश्ते शुरू करें शीर्षक 04 शीर्षक छवि
    4
    अपने आप को रहो. अपने आप को एक ईमानदार छवि दें विश्वास और धोखे का अभाव एक नए रिश्ते की नींव को कमजोर कर सकता है।



  • एक रिश्ते शुरू करें शीर्षक शीर्षक वाली छवि 05
    5
    फ़्लर्ट। किसी के साथ संपर्क में रहने के लिए छेड़छाड़ करना एक बढ़िया तरीका है जिसे आप परवाह करते हैं यह भी एक तरह से किसी का ध्यान आकर्षित करने का एक तरीका है।
  • एक रिलेशनशिप स्टार्ट 06 शीर्षक वाला इमेज
    6
    चलो बातें स्वाभाविक रूप से आगे बढ़ें किसी रिश्ते को लागू करने के लिए मजबूर या प्रयास न करें, आप सिर्फ दूसरे व्यक्ति से भाग लेंगे आप सामान्य रूप से व्यवहार करते रहना जारी रखें, विशेष व्यक्ति पर अधिक ध्यान देकर, उसे पूरा करने के लिए अपने जीवन को परेशान किए बिना।
  • एक रिश्ते प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक वाली छवि 07
    7
    नए रिश्ते के बारे में बात करें. जब आप दूसरे व्यक्ति से अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहने को तैयार हों, तो उससे बात करें और देखें कि क्या वह आपकी भावनाओं को साझा करता है।
  • टिप्स

    • व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना!
    • अपना आत्म-सम्मान दिखाएं
    • जिन लोगों के आप अभी मिले हैं, उनके साथ बहुत निजी जानकारी साझा न करें, आपके अतीत के आघात व्यक्ति को यह पता लगाने की कोशिश कर सकता है कि वह आपकी रुचि रखते हैं या नहीं।
    • सम्मान के साथ एक दूसरे के साथ व्यवहार करें यदि दूसरे व्यक्ति को आपके अलावा कोई विश्वास है, तो व्यक्ति या उसके मूल्यों को कम मत करो।

    चेतावनी

    • आपके लिए महत्वपूर्ण मानों पर कभी समझौता न करें अगर जिस व्यक्ति में आप रुचि रखते हैं तो आपका ध्यान वापस नहीं आता है, शायद यह अकेला छोड़ने का मामला है। यदि वह व्यक्ति बहुत दयालु है, तो वह यह जानकर कि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तत्काल नहीं हो सकता है, लेकिन समय के साथ यह स्पष्ट हो जाना चाहिए चलो शांति से आगे बढ़ें, भले ही आप इस व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ जाएं, उसे अभी मत बताना, यह सुनिश्चित करने के लिए इंतजार करें कि आपका ध्यान वापस आ गया है। आमतौर पर आपकी भावनाओं को थोड़ा सा करके प्रकट करना सबसे अच्छा होता है, और दूसरे व्यक्ति आपके साथ क्या करता है इसके साथ-साथ हालांकि, ऐसा हो सकता है कि आपके समकक्ष में रुचि या ब्याज की कमी को व्यक्त करने के कई तरीके हैं, इसलिए शांति से बोलने और आपको कहां जाना है, यह समझने के लिए समय निकालें।
    • अगर आपको लगता है कि आपको तय करने के लिए समय की आवश्यकता है, तो समय लेने के लिए संकोच न करें। आपका लक्ष्य एक स्थिर रिश्ते के लिए एक अच्छा साथी ढूंढना है यदि कोई ऐसी चीज है जो आपको समझा नहीं देती है, तो जारी रखने से पहले दो बार सोचो।
    • किसी व्यक्ति को बेहतर तरीके से जानने के लिए, जितना संभव हो उतना अंतरंगता स्थगित करें, ताकि आप उद्देश्य के विकल्प बना सकें और तय कर सकें कि यह रिश्ता दोनों के लिए अच्छा है या नहीं। कुछ लोगों के लिए पार्टनर का मूल्यांकन करना मुश्किल है, खासकर अगर अंतरंगता फैसले को विकृत करती है वह पहले भौतिक अंतरंगता तक पहुंचने से पहले ठोस भावनात्मक और बौद्धिक समानता के आधार तैयार करना है।
    • सुनिश्चित करें कि आप जिम्मेदारी के साथ सेक्स से निपटते हैं। यदि आप दोनों सहमत हैं, तो इस कदम को एक साथ लें और भौतिक और भावनात्मक अनुकूलता का मूल्यांकन करें। हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप यौन संचारित बीमारियों या अवांछित गर्भधारण से बचने के लिए आवश्यक सावधानी बरतें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com