यौन प्रतिरोध कैसे बढ़ाएं

जब हम प्यार करते हैं तो हम सभी को अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं कई लोगों के लिए, विशेष रूप से पुरुषों, लंबे समय तक पूरी तरह से अपने साथी को संतुष्ट नहीं कर पाने के लिए चिंता और तनाव का स्रोत है। हालांकि, पुरुषों में समयपूर्व स्खलन से बचने और दोनों लिंगों में यौन प्रतिरोध की कमी बेडरूम में जीवनशैली में बदलाव के साथ प्रभावी तकनीकों के संयोजन के द्वारा आसान हो सकता है। यहां कवर के तहत सुधार करने में आपकी सहायता करने के कुछ चरण दिए गए हैं और आप और आपके साथी दोनों के लिए एक संतोषजनक अनुभव सुनिश्चित कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

बेडरूम में
1
धीमा हो जाओ सेक्स को रेस कार रैली में बदलना नहीं चाहिए। धीमी गति से, स्थिर आंदोलनों बनाओ और उत्तेजना धीरे-धीरे बढ़े। तीव्रता से प्रवेश करने के बजाय, कोण, गति और पैठ की गहराई को बदलकर अपने साथी की मांग करें। जब आप दोनों तैयार हैं, तो आप आतिशबाजी के साथ खत्म करने में तेजी ला सकते हैं।
  • इस पद्धति का एक रूपांतर तकनीक कहा जाता है "सात और नौ का" और यौन उत्तेजना को संरक्षित करने का इरादा है, दोनों और तुम्हारा साथी, संभोग से बचने के लिए। इस तकनीक में नौ धीमी शॉट्स के साथ सात त्वरित शॉट्स को बदल दिया गया है।
  • 2
    भिन्न होने की कोशिश करें अपनी ऊर्जा के संरक्षण के लिए सर्वोत्तम उपाय है, ऐंठन को रोकने और समय से पहले स्खलन से बचने के लिए स्थिति, गति और कार्यों को अधिक बार बदलना है। जब आपको लगता है कि आप एक संभोग के बारे में हैं, तो एक नई स्थिति पर जाएं या अपने साथी को मौखिक रूप से या मैन्युअल रूप से प्रोत्साहित करें। आपको पिछली बार मदद करने के अलावा, इससे आप यौन अनुभव को अधिक रोचक और पूर्ण तरीके से अनुभव कर सकेंगे।
  • 3
    ब्रेक लें यदि आपको लगता है कि आप संभोग सुख तक पहुंचने वाले हैं, या बस आप शक्ति से बाहर चल रहे हैं, तो कुछ मिनटों के लिए बंद करें ब्रेक के दौरान आप अग्रेषित कर सकते हैं, "गंदगी" कहें या अपने साथी को मौखिक या मैन्युअल रूप से उत्तेजित कर सकते हैं। आपके पास "शांत" होने के बाद, आप जहां से छोड़ दिया हो वहां से उठा सकते हैं।
  • 4
    फोरस्क पर फोकस प्रवेश सेक्स के बारे में नहीं है आप अपने साथी को अधिक समय के लिए अग्रेषण के लिए समय लेने के द्वारा एक स्थायी अनुभव दे सकते हैं चुंबन, अपने आप को छूने, गंदगी को बताते हुए कामुक खिलौने या सहायक उपकरण जो आंदोलनों को रोकने के साथ एक अविस्मरणीय अनुभव में एक यौन रिश्ते को बदल सकते हैं। अपने साथी को बार-बार मौखिक रूप से उत्तेजित करें और मैन्युअल रूप से उसके लिए ट्यून करें या यहां तक ​​पहुंचने से पहले एक या अधिक बार उसके अभिगम को स्पर्श करें। यदि आप अपने सेक्स टूलबॉक्स में कुछ या सभी उपकरण बना सकते हैं, तो कुछ ही मिनटों का सेक्स आपके साथी की आवश्यकता होगी - या चाहें - पूरी तरह से संतुष्ट महसूस करने के लिए
  • 5
    एक मोटा संरक्षण का उपयोग करें हालांकि कुछ लोगों का तर्क है कि विभिन्न प्रकार के कंडोम के बीच थोड़ा अंतर होता है, बहुत से पुरुषों और महिलाओं को यह आश्वस्त होता है कि मोटे कंडोम का उपयोग संवेदनशीलता कम कर देता है और उन्हें संभोग लंबे समय तक पकड़ने की इजाजत देता है। यह दिखाया गया है कि कंडोम के साथ स्नेहक का उपयोग करने से पुरुषों को पिछले लंबे समय तक मदद मिलती है।
  • 6
    एक desensitizing क्रीम की कोशिश करो कई सेक्स की दुकानों और फ़ार्मेस क्रीम बेचते हैं, जो सेक्स के दौरान लिंग को लागू करने के लिए शिश्न को लागू किया जा सकता है, जिससे कि मनुष्य अपने संभोग के लिए लंबे समय तक देरी कर सके। बेशक एक दवा को फैलाने के लिए रोकना सबसे ज्यादा कामुक बात नहीं है जो आप बिस्तर पर कर सकते हैं, इसलिए इस पद्धति का उपयोग केवल तभी किया जाना चाहिए जब आपके पास एक स्थिर रिश्ता हो और आपको अपने साथी के साथ सहज महसूस हो।
  • एक ऐसा उत्पाद ढूंढें जो आपके साथी को निलंबित करने से बचने के लिए तुरंत त्वचा से अवशोषित होता है।
  • विधि 2

    आपके जीवन में
    1
    स्वस्थ खाओ पुरुषों और महिलाओं दोनों में यौन प्रतिरोध का अभाव, अधिक गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं और एक बहुत खराब आहार का लक्षण हो सकता है। एक अच्छा सेक्स जीवन पाने के लिए, स्वस्थ भोजन खाएं और आकार में रहने की कोशिश करें।
    • संतृप्त वसा और कोलेस्ट्रॉल में उच्च खाद्य पदार्थों से बचें, क्योंकि ये धमनियों को रोक सकते हैं और रक्त के प्रवाह को कम कर सकते हैं। सबसे अच्छा संभव यौन अनुभव होने के लिए रक्त का एक अच्छा प्रवाह आवश्यक है।



  • 2
    शारीरिक गतिविधि करो सेक्स करने के बाद भीड़ लगने वाली एक गतिविधि हो सकती है! किसी भी शारीरिक गतिविधि की तरह, आप आकार में वापस आकर बेडरूम में अपने प्रतिरोध को बेहतर बना सकते हैं सप्ताह के कम से कम पांच दिनों के लिए तीस मिनट की कार्डियोवास्कुलर व्यायाम करने की कोशिश करें, साथ ही कुछ हफ्ते में मांसपेशियों को दो बार व्यायाम बढ़ाने के लिए व्यायाम करें। नियमित व्यायाम, विशेष रूप से कार्डियोवस्कुलर व्यायाम, आपको स्वस्थ बनाए रखेगा, आपके रक्त प्रवाह को सहायता करेगा और आपको चादरों के बीच अच्छा प्रदर्शन करने के लिए ऊर्जा देगा। इसके अलावा, व्यायाम आपको अधिक तेज़ और आकर्षक शरीर बनाने में मदद करेगा जिससे आप एक अधिक आत्मविश्वास वाले प्रेमी बना सकते हैं।
  • 3
    खुद को तनाव न करने की कोशिश करें तनाव आपको संभोग के दौरान केंद्रित, उत्साहित और खुश रहने के लिए मुश्किल बना सकता है - और यह रिश्ते में अच्छे प्रदर्शन के लिए आवश्यक रक्त प्रवाह को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है। उनके धीरज और आनंद लेने की क्षमता में सुधार करने के लिए, दोनों पुरुषों और महिलाओं को अपने जीवन में तनाव कम करना चाहिए या कम से कम यह सीखना होगा कि उन्हें बेडरूम से कैसे बाहर जाना है।
  • 4
    अभ्यास। किसी भी गतिविधि के साथ, अभ्यास परिपूर्ण बनाता है इस लेख में वर्णित तकनीकों का इस्तेमाल करके अपने साथी के साथ यौन संबंध अक्सर अधिक होता है और आप जल्दी ही अपने संभोग सुख पर अधिक प्रतिरोध और नियंत्रण सीखना सीखेंगे।
  • हस्तमैथुन भी ट्रेन और संभोग सुख को नियंत्रित करने का एक शानदार तरीका है। अभ्यास संभोग करने के लिए करीब जा रहा है और तुरंत पहले रोक रहा है खत्म होने से पहले कई बार दोहराएं। इससे आपको खुशी की चोटी तक पहुंचने और अपने आप को नियंत्रित करने के तुरंत बाद समझने में मदद मिलेगी जब आप उस बिंदु पर होते हैं। आपको हर बार जब आप हस्तमैथुन करते हैं, ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कभी-कभी यह देखने के लिए कि आप कितना विरोध कर सकते हैं, मज़ेदार और उपयोगी हो सकते हैं।
  • उसी तरह से भी हस्तमैथुन करने के लिए, हालांकि, शरीर को केवल कुछ प्रकार की उत्तेजनाओं पर प्रतिक्रिया देने का कारण बन सकता है, जो तब उल्टा हो सकता है जब वह चाहता है किसी रिश्ते के दौरान संभोग तक पहुंचें अपनी रूटीन बदलना सुनिश्चित करें: किसी अन्य के बजाय एक हाथ का उपयोग करें, स्नेहक को डालें, कामुक खिलौने का उपयोग करें और विभिन्न प्रकार के मानसिक और दृश्य उत्तेजना खोजें।
  • विधि 3

    अपने सिर में
    1
    चिंता मत करो पुरुषों में समयपूर्व स्खलन के सबसे सामान्य कारणों में से एक है घबराहट और यौन प्रदर्शन की गुणवत्ता के बारे में चिंता। सबसे अच्छी बात यह है कि आप एक साथ बिताए गए समय का आनंद लेने के लिए अपने साथी पर आराम और ध्यान केंद्रित करें। याद रखें कि लिंग अंतरंगता और सुख पर दोनों पर आधारित है, और अच्छा सेक्स करने पर प्रतिरोध या कौशल के बजाय अपने साथी के साथ मिलन-सहन पर निर्भर करता है। यदि आप पर बल दिया या बहुत अधिक महसूस करना शुरू करते हैं "चिंतित", एक गहरी साँस लेते हैं और अपने साथी के साथ प्रयास करने और पुनः कनेक्ट करने में कुछ मिनट लगते हैं।
  • 2
    कुछ और सोचें सबसे आम तरीका है जिसमें कई पुरुष और महिलाएं अपने संभोग के लिए देरी का प्रबंधन करती हैं, प्यार करते समय कुछ यादृच्छिक विषय पर ध्यान केंद्रित कर। अपने सिर के कोने में आपको जो आनंद मिलता है उसे अलग रखें और कुछ गणितीय गणना करने की कोशिश करें जब तक कि आप संभोग सुख तक पहुंचने के लिए तैयार न हों।
  • उन विषयों या छवियों के बारे में सोचने से बचें, जो आपको तनाव या अपनी उत्तेजना को दूर करते हैं ये आपको संभोग के दौरान पूरी तरह से आग्रह करता है, बस संभोग करने में देरी करने की बजाय। कुछ ज्यामितीय आकार की तरह कुछ सार के बारे में सोचने का प्रयास करें या किसी गीत के शब्दों को याद रखें।
  • अपने साथी के साथ उपस्थित होने की कीमत पर अपनी सहनशक्ति में सुधार न करें। यदि आप बादलों में अपने सिर के साथ हर समय एक लंबे रिश्ते तुम दोनों के लिए उबाऊ हो सकता है इस तकनीक का कभी-कभी उपयोग करें और अपने साथी को शामिल करने और सक्रिय होने के बजाय चिंता करें।
  • टिप्स

    • यौन ताकत पर कई लेख क्वेल अभ्यास की सिफारिश करते हैं, जिसमें श्रोणि क्षेत्र की मांसपेशियों को बार-बार अनुबंध किया जाता है। यद्यपि कुछ अध्ययनों से पता चलता है कि ये व्यायाम पुरुषों में यौन रोग कम करने में मदद कर सकते हैं, शोध निर्णायक नहीं है।

    चेतावनी

    • हमेशा सुरक्षित सेक्स है
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com