बिस्तर में प्रशीतन करते हुए हाथ का जाल से बचने के लिए कैसे करें

अपने प्रियजन के साथ घूमने में सक्षम होने के नाते एक साथ सोते हुए मुख्य लाभों में से एक है। हालांकि, कभी-कभी, सो जाओ "चम्मच" कर सकते हैं "सो जाना" तुम्हारा हाथ जब आपके प्रेमी या प्रेमिका सपने की दुनिया में सुरक्षित रूप से यात्रा करते हैं। अपनी नींद की सुंदरता से अपने हाथ को मजबूती से खींचने के बजाय, डराने या जागने के लिए खतरे में डालकर, आप कुछ गुप्त तकनीक विकसित कर सकते हैं जो आपको अपने साथी को जागने के बिना एक अनौपचारिक तरीके से अपने हाथ से मुक्त करने की अनुमति दे सकती है।

कदम

चित्र शीर्षक से बचें अपने हाथ में छिपाना जबकि बिस्तर में snuggling चरण 1
1
सबसे पहले, अपने साथी को अपने हाथ से मुक्त करने के लिए धीरे-धीरे प्रयास करें यदि आपकी बांह आपके साथी की गर्दन या कमर के नीचे है, तो आप इसे धीरे से निकाल सकते हैं और अपने प्यार को जागने के बिना खुद को मुक्त कर सकते हैं, गद्दे पर फंसे हाथ को धक्का दे सकते हैं और उसे या उससे दूर स्लाइड कर सकते हैं। यदि यह सही स्थिति (आपकी गर्दन या कमर) में है, तो आपको इसे करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से बचें अपने हाथ में छिपाना जबकि बिस्तर में snuggling चरण 2
    2
    तकनीक को लागू करें "चम्मच और रोल" अगर आप आसानी से अपने हाथ को मुक्त नहीं कर सकते यदि हाथ वास्तव में फंस गया है, तो चम्मच और लुढ़का विधि का प्रयोग करें, जिससे आप अपने प्यार के बारे में सोच सकते हैं कि आप इसे केवल एक अतिरिक्त गले दे रहे हैं (जब आप वास्तव में कुचल नसों से अपना हाथ बचा रहे हैं):
  • अपने साथी को आप के पास खींचो। आपके साथी हाथ से ही अपने शरीर के करीब होंगे
  • कृपया अपने साथी को उस दिशा में रोल कर दें, जिस दिशा में वह देख रहा है। इस तरह आप जागने के बिना अपना हाथ निकाल सकते हैं।
  • जब आप रोलिंग कर रहे हैं, तो अपने हाथ से अपने प्रेमी के नीचे स्लाइड करें और इसे अपने शरीर के नीचे रखें।
  • चित्र शीर्षक से बचें अपने हाथ में छिपाना जबकि बिस्तर में snuggling चरण 3
    3
    विधि का उपयोग करें "कंधे आलिंगन"। यदि पारंपरिक चम्मच की स्थिति आपके लिए सही नहीं है, तो मिठाई आधे को पकड़कर दृढ़ता से एक तरफ पकड़ो। क्लासिक चम्मच स्थिति में अपने साथी के बगल में लेट जाओ अपने शरीर के ऊपर अपना ऊपरी बांह और आपके पीछे एक कम स्लाइड करें। इस पद्धति से आप रात के दौरान दूसरे व्यक्ति को जागने के बिना आसानी से स्थिति बदल सकते हैं।



  • चित्र शीर्षक से बचें अपने हाथ में छिपाना जबकि बिस्तर में snuggling कदम 4
    4
    तकनीक की कोशिश करो "हाथ समझाया"। आपके साथी को इस आलिंगन तकनीक का काम करने में मदद करनी होगी, जो दोनों दलों के लिए एक जीत हो सकती है। अपने आप को बिस्तर पर डालने से पहले, कुर्सी को लगभग आधा मीटर के चारों ओर की जगह पर रखें। आपके पैरों को बिस्तर से बाहर निकलने की ज़रूरत नहीं है: आपके सिर के ऊपर की अतिरिक्त जगह काम करती है "लैंडिंग क्षेत्र" अपने हाथ के लिए अपने आप को एक गले में रखो, लेकिन अपने साथी के नीचे अपने निचले हाथ को डालने के बजाय, इसे तकिया के नीचे स्लाइड करें ताकि इसे बढ़ाया जा सके - जैसे कि यह उड़ान भरने के लिए तैयार था अपने प्रियजन के शीर्ष पर दूसरे हाथ धीरे से रखो
  • चित्र शीर्षक से बचें अपने हाथ में छिपाने के दौरान बिस्तर में snuggling चरण 5
    5
    दृष्टिकोण का भी प्रयास करें "छाती-तकिया"। खून की हानि से अपने हाथ को बचाने का एक अन्य तरीका यह है कि आपका साथी आपकी छाती पर बैठे। यह विधि आमतौर पर उन लोगों के लिए अच्छी तरह से काम करती है जिनके पास बड़े छाती या प्रचुर मात्रा में स्तन होते हैं:
  • आप और आपके साथी को अपनी पीठ पर झूठ बोलना चाहिए
  • अपने साथी से करीब आने के लिए और अपनी छाती पर अपना सिर डालें।
  • अपने साथी के नीचे हाथ के साथ, यह गले लगाओ ताकि आपके शरीर आपके एक्सीलरी क्षेत्र के ऊपर स्थित हो।
  • टिप्स

    • बहुत सारे दुर्गन्ध दूर करने वाले या बेहतर उपयोग करें, बिस्तर पर जाने से पहले एक शाम लें, खासकर यदि आप छाती-तकिया विधि का उपयोग करना चाहते हैं गड़बड़ी वाले बगल, गैर-अशुद्ध-सुगंधित साथी के लिए थोड़ा सा परेशान हो सकता है!
    • गले लगाने का सबसे अधिक फायदा उठाने के लिए, कुत्ते, बिल्ली, घरेलू सांप या अपने बिस्तरों में बच्चों को डाल दिया।
    • नींद की स्थिति के बारे में खुला संचार रखें- एक ऐसा काम करें जो दोनों के लिए काम करता है।
    • नई कुशन में निवेश करें और संभवतः एक शरीर तकिया यदि आपको आराम से स्थिति ढूंढने में परेशानी होती है

    चेतावनी

    • यदि प्रवेश करने के कारण सोते हुए अपना हाथ होने का दर्द कुछ मिनटों के बाद गायब नहीं हो जाता है, तो डॉक्टर से परामर्श करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com