लंबे समय तक सेक्स कैसे करें

साथी की तुलना में तेजी से खुशी के शिखर तक पहुंचने में काफी आम घटना है, इसलिए आपको तोड़ना नहीं है। सौभाग्य से, जो लोग इस समस्या का अनुभव करते हैं, वे इसे अंतिम रूप से कैसे बना सकते हैं लंबा संबंध

. व्यायाम और कुछ जीवनशैली में बदलाव स्वयं-नियंत्रण में सुधार कर सकते हैं - इसके अलावा, कई तकनीकें हैं जो आप सेक्स के दौरान कोशिश कर सकते हैं ताकि ओर्गिवाइज में देरी हो। यह विशिष्ट उत्पादों और दवाओं की भी कोशिश कर रहा है। यदि आपके साथी को समय से पहले स्खलन से पीड़ित है, तो उसे कुछ बिंदुओं के दृश्य से निपटने की कोशिश करें- उसे दोष देने से बचें और उसे समझें कि आप एक अच्छे शारीरिक और भावनात्मक अंतरंगता विकसित करने के लिए मिलकर काम करना चाहते हैं।

कदम

विधि 1

जीवनशैली में बदलाव
इमेज शीर्षक वाला मेक सेक्स लास्ट लॉन्ग स्टेप 1
1
आराम करो और प्रोत्साहित करें। उनके प्रदर्शन के बारे में चिंता और संदेह हास्य के सबसे खराब दुश्मन हैं, इसलिए आशावादी होने की कोशिश करें। आत्मविश्वास, सम्मान और सकारात्मक दृष्टिकोण से सेक्स के संबंध में आप और आपके साथी के लिए बहुत बड़ा अंतर हो सकता है।
  • जो कुछ हो सकता है, उसके बारे में नकारात्मक विचारों पर चकरा देने के बजाय, अपने आप को याद दिलाएं कि प्रारंभिक संभोग एक सामान्य घटना है और आपको इसे तोड़ना नहीं चाहिए - यह एक चीज है जिसे आप संभाल सकते हैं
  • स्वयं को और अधिक प्रभावी ढंग से प्रोत्साहित करने के लिए अपने नाम का प्रयोग करके खुद से बात करें
  • मेक सेक्स आखिरी लम्बी चरण 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    हस्तमैथुन के दौरान देरी करने का अभ्यास करें। आंत्रशक्ति के दौरान जितनी जल्दी हो सके बोलने का प्रयास करने से शरीर को एक की उम्मीद हो सकती है "त्वरित निष्कर्ष"। अपने आप को हफ्ते में कुछ बार मरोड़ते हुए और संभोग से पहले कुछ घंटों तक आप खुशी को स्थगित कर सकते हैं, खासकर यदि आप "गाड़ी" लंबे समय तक रहने के लिए जब आप अपने आप को उत्तेजित
  • इमेज का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लम्बी चरण 3
    3
    पेल्विक फ्लोर व्यायाम करें स्खलन को नियंत्रित करने वाली मांसपेशियों को प्रशिक्षण करके आप संभोग को लम्बा कर सकते हैं। इन मांसपेशियों के समूहों की पहचान करने के लिए मूत्र के प्रवाह को अवरुद्ध करना और पेट की गैस को जारी रखने से बचने के लिए मांसपेशियों को अनुबंधित करना - अगर आप उन्हें मजबूत करना चाहते हैं, तो उन्हें 3 सेकंड के लिए अनुबंधित करें, उन्हें कई के लिए आराम दें और 5 से 10 पुनरावृत्ति करें।
  • पहले तो प्रवण या बैठने की स्थिति में आगे बढ़ना आसान हो सकता है, लेकिन आप खड़े होने पर इन अभ्यासों का प्रदर्शन भी कर सकते हैं - जैसे कि मांसपेशियों को मजबूत हो, एक दिन में 10 पुनरावृत्ति के 3 सेट करने की कोशिश करें।
  • केवल मांसपेशियों को संसाधित करने की कोशिश करें जो मूत्र और गैस के नियंत्रण को नियंत्रित करते हैं- न केवल आपके जांघों या नितंबों को कसने के लिए।
  • सामान्य रूप से श्वास और अपनी सांस न रखें
  • इमेज का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लार्जर चरण 4
    4
    शराब और दवाओं के उपभोग को कम करें इन पदार्थों से यौन संबंध होने से पहले पूर्वकाल स्खलन, स्तंभन दोष और अन्य समस्याओं के कारण अन्य समस्याओं का कारण बनता है और सामान्य रूप से उनकी खपत को सीमित करने का प्रयास किया जाता है।
  • इमेज शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लॉन्चर चरण 5
    5
    यदि संभव हो, तो एक स्थिर यौन संबंध स्थापित करता है यदि आप आम तौर पर अधिक लोगों पर जाते हैं, तो मोनोग्रामस होने पर विचार करें एक व्यक्ति के साथ अंतरंगता आपको संभोग के दौरान अधिक सहज और सुरक्षित महसूस करने में मदद करती है - जब आप किसी व्यक्ति के साथ सहज महसूस करते हैं, तो ईमानदारी से बातचीत करने और अपने यौन जीवन में सुधार करना आसान होता है।
  • विधि 2

    यौन संबंध के दौरान विभिन्न तकनीकों का प्रयास करें
    इमेज शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लॉन्चर चरण 6
    1
    पहले साथी को उत्तेजित करने का प्रयास करें अपनी खुशी की तलाश के बिना दूसरे व्यक्ति पर कुछ ध्यान दें या उन्हें अपने संवेदनशील क्षेत्रों को स्पर्श करने की अनुमति दें - इस तरह, आप उत्तेजना के स्तर को सिंक्रनाइज़ कर सकते हैं और एक ही समय में संभोग सुख प्राप्त कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लम्बी चरण 7
    2
    धीरे से हटो आप सभी समय लेने के लिए आप रिश्ते को पिछले लंबे समय तक कर सकते हैं, सेक्स के दौरान प्राथमिकताओं को स्थापित कर सकते हैं - जल्दी आंदोलनों की एक श्रृंखला के बजाय एक कामुक नृत्य के रूप में संबंध के बारे में सोचो।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लार्जर चरण 8
    3
    नई स्थिति की कोशिश करो इस तरह, आप कुछ अलग पर अपना ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और "रीसेट" उत्तेजना का स्तर - इसके अलावा, नई स्थिति शरीर को सामान्य दिनचर्या के अनुरूप नहीं सिखाती है
  • यदि कोई ऐसी स्थिति है जो आपको जल्दी संभोग करने के लिए पहुंचती है, तो इसे बनाए रखें "महान फाइनल"।
  • मेक सेक्स आखिरी चरण चरण 9
    4
    जब आपको लगता है कि संभोग आ रहा है, धीरे-धीरे और गहरा साँसें। धीमी श्वास आपको स्खलन प्रतिवर्त को बंद करने में मदद करता है। धीमे और गहराई से श्वास लें जैसे आप पेट का विस्तार 2-3 सेकंड के लिए अपनी सांस पकड़ते हैं और फिर धीरे धीरे श्वास।
  • इस तरह से जारी रखें जब तक कि आप संभोग के नजदीक महसूस न करें।
  • इमेज शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लॉन्चर स्टेप 10



    5
    एक पल के लिए कुछ और सोचो जब आपको यह पता चलता है कि आप पटकन के बारे में हैं, तो आपका ध्यान किसी विषय के लिए, सेक्स से संबंधित नहीं है, जैसे कि काम, खेल, एक टेलीविजन कार्यक्रम या स्कूल - अपने मन को एक क्षण के लिए विचलित करके आप आराम कर सकते हैं और गति धीमा कर सकते हैं
  • हालांकि, आपको रिश्तों में और कुछ के बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं है- आपको हमेशा अपने साथी को खुश करने के लिए उपस्थित रहना होगा और ध्यान केंद्रित करना होगा।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लम्बी चरण 11
    6
    ब्रेक ले लो विधि "प्रारंभ & रोक" यह भागीदार से वापस लेने के होते हैं जब आप दोबारा शुरू करने से पहले 30 सेकंड तक आराम करने वाले संभोग के करीब महसूस करते हैं - इस तकनीक को दोबारा दोहराएं जब तक कि आप दोनों चरमोत्कर्ष के करीब नहीं होते।
  • जब आप रोकते हैं तब भी आप गहरे साँस ले सकते हैं या कुछ और सोच सकते हैं।
  • मेक सेक्स आखिरी लम्बी चरण 12 शीर्षक वाला इमेज
    7
    इसे विधि के साथ प्रयास करें "गला घोंटना"। इस मामले में, जब आप स्खलन के बारे में हैं, तो आपको साथी से दूर जाना चाहिए। आप (या अन्य व्यक्ति) को धीरे-धीरे लिंग के नीचे शिश्न के हिस्से को कसने चाहिए- कुछ पल के लिए दबाव डालें, 30 सेकंड प्रतीक्षा करें और रिश्ते को फिर से शुरू करें
  • कड़ी मेहनत न करें और इस पद्धति का उपयोग न करें यदि यह दर्द या बेचैनी का कारण बनता है
  • विधि 3

    उत्पादों और दवाओं का उपयोग करें
    इमेज का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लम्बी चरण 13
    1
    वह अधिक बार कंडोम पहनता है फार्मेसी पर जाएं और समय से पहले स्खलन को नियंत्रित करने में कंडोम की तलाश करें। आम तौर पर, वे मोटी सामग्री से बने होते हैं और कुछ ब्रांड एक एनेस्थेटीटिंग एजेंट भी जोड़ते हैं जो अस्थायी रूप से संवेदनशीलता को कम करने की अनुमति देता है
  • मेक सेक्स आखिरी लम्बी चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक desensitizing स्नेहक का उपयोग करें आप फार्मेसियों में सैद्धांतिक रूप से आनुषंगिक जेल खरीद सकते हैं और ऑनलाइन भी - वे क्रीम, स्प्रे और गीले पोंछे के रूप में उपलब्ध हैं, जो यौन संभोग से 10-15 मिनट पहले लागू होते हैं।
  • साथी की संवेदनशीलता को कम करने से बचने के लिए, एक सामयिक संवेदनाहारी लगाने के दौरान कंडोम का प्रयोग करें।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं सेक्स आखिरी चरण चरण 15
    3
    डॉक्टरों से दवाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने डॉक्टर से पूछें यदि आपने अन्य तरीकों से समस्या का हल नहीं किया है, तो डॉक्टर या फार्मासिस्ट से पूछें कि अगर आपके लिए उपयुक्त कोई दवाएं हैं। घनिष्ठ मुठभेड़ से कुछ घंटों पहले चयनात्मक सेरोटोनिन पुनःप्राप्क अवरोधकों की कम खुराक लेने से, आप संभोग करने में देरी कर सकते हैं
  • यदि आप दोनों स्तंभन दोष और समय से पहले स्खलन से पीड़ित हैं, तो पहले विकार के लिए दवाएं भी दूसरे के लिए प्रभावी हो सकती हैं।
  • विधि 4

    साथी की सहायता करें
    इमेज का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लम्बी चरण 16
    1
    कुछ के रूप में विषय का सामना करें यौन प्रदर्शन एक नाजुक विषय है पार्टनर को बताकर वार्तालाप प्रारंभ करें कि आप इसकी सराहना करते हैं, साथ ही आपके बीच अंतरंगता के क्षण भी हैं। उसे सूचित करें कि वहां कुछ भी नहीं है जो वह बकाया है "ठीक" अकेले, लेकिन आप एक जोड़े के रूप में अपने यौन जीवन में सुधार करना चाहते हैं।
    • आप उसे बता सकते हैं: "यह केवल आप पर निर्भर नहीं है, हमें अपने अंतरंगता को यथासंभव अच्छे बनाने के लिए मिलकर काम करना होगा - इसके अलावा, मुझे एक दूसरे को अधिकतम आनंद देने की संभावना के बारे में बहुत उत्साहित है"।
  • मेक सेक्स आखिरी चरण चरण 17
    2
    उसे दोष देने से बचें लोगों को महसूस करने के बजाय आशावादी और रचनात्मक रवैया लें "ग़लत" पार्टनर
  • उन्हें याद दिलाना है कि आप उनके बारे में परवाह करते हैं और आप बिल्कुल उसे न्याय नहीं करना चाहते हैं, लेकिन आप अपने शारीरिक और भावनात्मक अंतरंगता को विकसित करने का एक तरीका पा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लॉन्चर स्टेप 18
    3
    नई तकनीकों का प्रयास करके उपलब्ध और रोगी बनने की कोशिश करें अपने साथी से पूछें कि क्या वह सोचता है कि वह सहायक हो सकते हैं - उस पर दबाव डाले बिना ईमानदारी से बातचीत करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें। अपना धैर्य रखें, कुछ नया करें और मूल्यांकन करें कि आपके और आपके साथी के लिए सबसे प्रभावी क्या है।
  • उसे सूचित करें कि यह एक लंबी प्रक्रिया होगी, लेकिन यह पूरी तरह से सामान्य है, आप कुछ नए उपाय की कोशिश करना चाहते हैं और देखें कि क्या यह काम करता है।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ सेक्स अंतिम लार्जर चरण 1 9
    4
    एक को बदलने पर विचार करें युगल चिकित्सक. यौन प्रदर्शन की समस्या संबंधों पर दबाव डाल सकती है। यद्यपि यह एक जोड़े के रूप में उन्हें प्रबंधित करने के लिए उपयोगी है, आपको अभी भी अपनी भावनाओं के बारे में बात करनी चाहिए, कुंठाओं सहित, ईमानदारी से। युगल मनोवैज्ञानिक चिकित्सा आपको जटिल भावनाओं को दूर करने और अंतरंगता के साथ हस्तक्षेप करने वाली समस्याओं का पता लगाने में मदद कर सकती है।
  • जोड़ों की चिकित्सा का प्रस्ताव करते समय, इसे नकारात्मक तरीके से पेश न करें- आप यह पहचान सकते हैं कि आप दोनों को कई भावनाओं के अधीन हैं और आपको लगता है कि यह एक विशेषज्ञ के साथ बात करने में सहायक है जो एक नया दृष्टिकोण प्रदान करता है। इन मूडों को एक-दूसरे को दंड देने के बजाय उन्हें बेहतर करना बेहतर होगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com