एक चुंबन के साथ यौन तनाव की स्थापना कैसे करें

एक चुंबन जिसे अद्भुत के रूप में वर्णित किया जा सकता है वह कामुक नृत्य की तरह है होंठ, जीभ, तीव्रता और गति सभी एक साथ होनी चाहिए और एक साथ मिलकर कार्य करें, जैसे एक युगल एकदम सही सद्भाव में नृत्य करता है और डांस फ्लोर पर बहुत आसानी से होता है चुंबन के साथ यौन संबंध स्थापित करने के लिए, प्रोत्साहन के साथ कार्य न करें: आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपका साथी अपने होंठों के हर आंदोलन में आपके साथ और भी अधिक अंतरंगता चाहता है। क्या आप जानना चाहते हैं कि वास्तव में कैसे करना है? आरंभ करने के लिए पहले चरण पर जाएं

सामग्री

कदम

भाग 1

आत्मा दर्ज करें
छवि शीर्षक नियंत्रण चिंता चरण 3
1
आरामदायक जगह खोजें यदि आप चुंबन जितना संभव हो उतना कामुक बनना चाहते हैं, आपको सही जगह पर और सही समय पर अपने होंठों में शामिल होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आपको सही जगह खोजने के लिए हमेशा की खोज करने की ज़रूरत नहीं है, तो आपको एक चुम्मा लेने के लिए आपको चुम्बन लेने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए, खासकर यदि यह पहली बार है कि आप अपने साथी को चुम्बन करते हैं सुनिश्चित करें कि आप अकेले हैं, रोशनी पर्याप्त रूप से पर्याप्त है, और यह एक जगह है जहां आप बैठ सकते हैं अगर चुंबन बहुत भावुक हो जाता है
  • उसने कहा, हमेशा के लिए सही जगह की तलाश मत रहो - अगर आपको लगता है कि समय परिपक्व है और सही माहौल है, तो आप पार्किंग के बीच में भी अपने साथी को चुम्बन कर सकते हैं!
  • 2
    अपने होंठ नरम करें चुंबन के दौरान नरम और कामुक होंठ के प्रभाव को कम न समझें चुप होंठ आपको बहुत दूर नहीं ले जाएगा अगर आप अपने साथी पागल ड्राइव करने की कोशिश कर रहे हैं अपने मिलन स्थल के पहले दो घंटे पहले होंठ बाम लगाने का प्रयास करें, और चुंबन से पहले अपने होठों को नमस्कार करने की कोशिश करें, वास्तव में आनंददायक अनुभव के लिए बस चुंबन से पहले बटरकप न डालें, या आपका साथी इसे स्वाद ले सकता है
  • जब आप अपने होंठों पर होंठ बाम डालते हैं, तो अपने साथी को आपको न देखें, या आप अपने इरादों को आसानी से अनुमान लगा सकते हैं।
  • 3
    अपने साथी के साथ थोड़ा इश्कबाज। यदि आप यौन संबंध स्थापित करना चाहते हैं, तो वास्तविक चुंबन पर जाने से पहले आपको अपने साथी के साथ थोड़ा इश्कबाज करने की कोशिश करनी चाहिए। इस तरह आप उसे और भी अधिक इच्छा करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। अपने साथी के साथ खेलने के लिए कुछ समय लें, एक तीव्र नज़र से संपर्क स्थापित करें और उसके बाद इसे बाधित करें और हाथ, कंधे या पीठ को फिसलने से धीरे-धीरे स्पर्श करें आप उसके करीब आने के लिए आगे झुक सकते हैं और फिर वापस खींच सकते हैं। तो आप इसे स्पष्ट करेंगे कि आप उसे चुंबन के बारे में सोच रहे हैं।
  • आप अपने साथी के साथ बैठकर और उसके हाथ पकड़े हुए या उसे गाल पर खेलकर चुंबन देकर भी इश्कबाज कर सकते हैं। कोई भी भौतिक संपर्क आपको छेड़छाड़ करने में मदद कर सकता है।
  • एक चुंबन कदम 1 के साथ यौन प्रत्याशा का निर्माण शीर्षक छवि
    4
    सही क्षण की प्रतीक्षा करें यौन तनाव का एक हिस्सा विद्युतीकरण कर रहा है, लेकिन गलत समय पर अपने होठों को करीब लाने के लिए असुविधा और शर्मिंदगी के एक पल का कारण होगा। आपको पता चल जाएगा कि समय कब सही है। आप अपने साथी के अलावा कुछ भी नहीं देख पाएंगे, और आपके सिर में एकमात्र चीज होगी जो आपके सामने व्यक्ति को चुंबन देने की इच्छा होगी।
  • जब आप चुंबन के लिए तैयार हों, तो आप और आपका साथी बात करना बंद कर देंगे और दोनों एक दूसरे पर ध्यान देना शुरू करेंगे।
  • आपको पता चल सकता है कि जिस व्यक्ति को आप चुम्बन करना चाहते हैं वह घबराहट या बेचैन हो रहा है क्योंकि उसे आप को चुम्बन करने के लिए परेशान महसूस होता है चिंता न करें: आप चुंबन के बाद दोनों आराम करने में सक्षम होंगे।
  • एक चुंबन कदम 2 के साथ यौन प्रत्याशा का निर्माण शीर्षक छवि
    5
    धीरे से शुरू करो होंठ पर छोटे और प्यारे चुंबन देकर शुरू करो अपने साथी को धीरे-धीरे स्पर्श करें, जो उसके हाथ, सिर के पीछे, या चेहरे को पकड़ रहे हैं आंखें, गाल और बाल ईलोोजेनस जोन हैं और मिठाई चुंबन द्वारा आसानी से प्रेरित हो सकते हैं। यदि आप बहुत जुनून डालते हैं, तो हो सकता है कि आपका पार्टनर आपकी अगली चाल के लिए तैयार न हों। आप दोनों को एक ही तरंग दैर्ध्य के लिए प्रतीक्षा करने की कोशिश करें, कुछ नया करने से पहले।
  • यहां तक ​​कि अगर आप अधिक तीव्रता से और अधिक आक्रमण के साथ चुंबन करना चाहते हैं, तो अपने आप को संयोजित करने की कोशिश करें और आप अपने बीच में कामुक तनाव बढ़ाएंगे।
  • भाग 2

    वातावरण गर्मी
    एक चुंबन चरण 4 के साथ यौन प्रत्याशा बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    जीभ की नोक के साथ अपने साथी को छेड़ो जीभ को निचले होंठ या अपने साथी के ऊपरी होंठ के अंदर स्लाइड करें। यह कामुक है, लेकिन यह भी गुदगुदी कारण हो सकता है। निचले होंठ धीरे-धीरे और धीरे-धीरे अपने होंठ के साथ ही होंठ चुंबन करके और फिर ऊपरी होंठ पर चले गए। आप यहां भी थोड़े खेल सकते हैं जब आपका साथी अगले चुंबन के लिए इंतजार कर रहा है, कुछ सेकंड के लिए बंद करो, फिर एक कामुक चुंबन के साथ फिर से शुरू करें जिसके लिए यह इंतजार के लायक था।
    • यदि यह पहली बार है कि आपने फ्रेंच को अपने साथी को चूमा है या चुंबन के दौरान भाषा का इस्तेमाल किया है, तो वहां बहुत धीरे-धीरे जाने की कोशिश करें आपको जल्द ही भाषा का उपयोग करके अपने साथी को बहुत आश्चर्यचकित नहीं करना पड़ेगा।



  • छवि के साथ यौन उत्तेजना का निर्माण शीर्षक चुंबन चरण 3
    2
    अपनी जीभ का उपयोग अपने साथी के मुंह का पता लगाने के लिए करें। सिंक्रनाइज़ करें और अपने साथी के रूप में उसी गति को रखने का प्रयास करें। जीभ का प्रयोग करें जब आपका साथी एक ही काम करता है, और एक जीभ के बिना चुंबन के लिए वापस जाने के लिए जब वह वही करता है। लय का पालन करें और जल्द ही आप दोनों एक गहन कामुक प्रवाह से छाएंगे। आप और आपके साथी को उसी समय के लिए भाषा का उपयोग करना चाहिए - अन्यथा, यह अभी भी थोड़ा डरा हुआ हो सकता है यदि हां, तो याद रखें कि आपका काम इसे अगले स्तर तक ले जाना चाहिए।
  • एक चुंबन कदम 6 के साथ यौन प्रत्याशा का निर्माण शीर्षक छवि
    3
    मिठाई और सेक्सी होने के बीच में बदलाव करने की कोशिश करें अपने निचले होंठ को धीरे से दबाएं और इसे अपने पास खींचें और फिर उसे जाने दें, इससे पहले कि एक और कामुक चुंबन पर जाएं चुंबन की अवधि के लिए सिर्फ एक शैली का उपयोग न करें मिठाई और कोमल बनो, और फिर सेक्सी और साहसी होने के लिए अपने साथी को चुंबन जारी रखने के विचार और सभी का पालन करने वाले विचारों से भी उत्साहित होना चाहिए।
  • 4
    भिन्न होने की कोशिश करें ठीक उसी तरह से मिनट से मिनट में चुंबन मत करो ज्यादातर लोग अपने सिर झुकाते हैं और अपने अधिकार पर चुंबन लगता है अनपेक्षित कुछ करें और बाएं ओर की कोशिश करें, बस विविधता लाने के लिए। एक धीमी और प्यारी शैली के साथ मिश्रित चुंबन में अधिक आक्रामक शैली की कोशिश करें। यह सबसे पहले मुश्किल हो सकता है, क्योंकि कामुक तरीके से चुंबन की कुंजी लगातार लय बनाए रखना है, और चुंबन तकनीक बदलने के लिए समय से बाहर जाने के लिए वांछनीय नहीं है हालांकि, चिंता मत करो अगर आपके पास एक या दो अनिश्चितता है, अगर इसका मतलब है कि आप अपने पार्टनर को विभिन्न शैलियों का उपयोग कर पागल कर सकते हैं!
  • एक चुंबन कदम 5 के साथ यौन प्रत्याशा का निर्माण शीर्षक छवि
    5
    कुछ छोटे काटने की कोशिश करो। जब आप अपने साथी के साथ चुंबन कर रहे हों, धीरे से अपने होंठ काट लें और देखें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है। इसे सुरक्षित करने के लिए, इसे पहली बार बहुत धीरे से करने का प्रयास करें और थोड़ा सा फर्म काटने का प्रयास करें यदि आपका साथी आपको सराहना करता है कि आपको क्या करना है। संभावना है, आपका साथी आपके साहसी चुंबन कौशल से बहुत उत्साहित होगा।
  • 6
    अपने साथी के साथ खेलते हैं। अपने साथी को चिढ़ाने से, आप अपने बीच एक मजबूत यौन संबंध स्थापित करेंगे। एक उत्कृष्ट तकनीक अपने साथी को चुम्बन करना है, और जब वायुमंडल गर्म हो रहा है, वापस खींचें, अपनी आँखों पर तत्परता से देखो ताकि वह सोच सकें कि वह आपसे कितना चाहता है, और फिर उसे चुंबन शुरू करें यदि आप चुंबन के दौरान एक या दो बार ऐसा करते हैं, तो आप उसे इच्छा से पागल हो जाएंगे
  • इसके अलावा, पता है कि यदि आप चाहें तो चूमने से तोड़ना अच्छा है (बस अपने साथी को तंग करने के बजाय)। यहां तक ​​कि दुनिया के सबसे अधिक पेशेवर चुंबकों को समय-समय पर ब्रेक की आवश्यकता होती है।
  • 7
    अपने हाथों का उपयोग करने से डरो मत आपको अपने होंठों के साथ ही चुंबन करने के लिए खुद को सीमित करना नहीं पड़ता है वास्तव में, यदि आप अपने हाथों से अपने शरीर के किनारों पर या घुटनों पर चुंबन करते हैं, तो आप इसे करने के लिए अपने पूरे शरीर का प्रयोग करने का अनुभव खो देंगे और आप उबले हुए मछली की तरह लग सकते हैं और महसूस कर सकते हैं। अपने साथी को उत्तेजित करने के लिए आपको एक ऑक्टोपस बनने की ज़रूरत नहीं है: बस अपने हाथ, हाथ, बाल या गर्दन को छूने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें, और आप अपने चुंबन के लिए उत्तेजना का एक नया स्तर जोड़ देंगे।
  • अपने साथी की गर्दन पर अपनी उंगलियों को धीरे-धीरे फिसलने से पहले उसे कभी उत्साहित नहीं किया जाएगा
  • 8
    अपने साथी को अधिक करना चाहिए। यौन तनाव स्थापित करने में महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको इसे जल्दी या जल्दी नहीं देना चाहिए चाहे आप अपने चुंबन को अगले चरण पर जाना चाहते हैं, या आप ऐसा केवल इसलिए करते हैं क्योंकि आप अपने पार्टनर को उत्साहित करना चाहते हैं, आपको जल्द ही अगले चरण में जाना ही नहीं पड़ता है सीधे चुंबन से बेडरूम तक न जाएं, या आपके साथी को अगले चरण के बारे में उत्साहित करने के लिए पर्याप्त समय नहीं होगा। आगे बढ़ने से पहले कम से कम कुछ मिनट पहले चूमो, यदि आप चाहते हैं कि आपका साथी यथासंभव उत्साहित हो।
  • ऐसा न करें कि एक बार जब आप बेडरूम में चले गए तो आपको अपने चुंबन तकनीक का ख्याल रखना बंद करना होगा। चुंबन हमेशा महत्वपूर्ण होता है, और आप हमेशा अपनी शैली को अपने साथी को और भी अधिक रिहाइश करने के लिए चूमने में सुधार सकते हैं - रिश्ता के किसी भी स्तर पर!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com