कैसे एक तितली चुंबन देने के लिए

चुंबन तितली चुंबन एक बहुत प्यारा और निविदा कि जुनून, प्यार और स्नेह व्यक्त कर सकते है। सब के बाद, यहां तक ​​कि हर समय चुम्बन एक छोटे से `दोहराव हो सकता है - यह अपने प्रियजन के साथ संबंधों के लिए एक झटका देने के लिए एकदम सही है। एक तितली चुंबन देने के लिए, तुम सब करने की है भागीदारों में से है कि करने के लिए अपने चेहरे करीब ले जाने के लिए इतना है कि अपनी आँखें लगभग एक दूसरे को स्पर्श और जल्दी से, पलकें हिला के रूप में अगर अपने साथी एक के नाजुक पंख चूमा था लगते है तितली। आरंभ करने के लिए, पहले चरण पर जाएं।

कदम

छवि शीर्षक तितली चुंबन चरण 1
1
एक क्षण के लिए उस व्यक्ति के साथ कोमलता का आदान-प्रदान करें जिसे आप पसंद करते हैं। तितली चुंबन सबसे अच्छा काम करता है यदि आप दोनों झूठ बोल रहे हैं, तो आराम से और अंतरंगता में बैठे हुए हैं, या बस पड़ोसियों तितली चुंबन पूरी तरह से गोपनीयता की स्थिति में सबसे अच्छा काम करता है, जब आप दोनों आराम करते हैं, तो शुरू करने से पहले यह हमेशा गड़गड़ाहट, कुछ बहाव का आदान प्रदान करना बेहतर होता है। साझेदार ऑफ-गार्ड से शुरू करना शुरू करना थोड़ा मुश्किल है
  • यह एक तरह का चुंबन है जिसे आप किसी के साथ कुछ समय के लिए कर रहे हैं। यद्यपि इसके विशेष रूप से यौन प्रभाव नहीं है, तितली का चुंबन यह है बहुत अंतरंग है, इसलिए उस व्यक्ति को भ्रमित करने की सलाह नहीं दी जाती है जिसके साथ आप कुछ हफ्तों तक इस तरह के एक निविदा संकेत के साथ बाहर गए हैं।
  • यदि आप उस पार्टनर के साथ वास्तव में आराम कर रहे हैं जो आप अक्सर करते हैं, तो आप इसे पहले से भी चर्चा कर सकते हैं ताकि अन्य पार्टी को आश्चर्य की वजह से महसूस न हो, जब आप अपने होंठों के बजाय अपनी आँखें बंद करने की कोशिश करें। लेकिन एक तितली चुंबन भी एक मिठाई अनपेक्षित बात हो सकती है!
  • छवि शीर्षक तितली चुंबन चरण 2
    2
    अपने साथी के चेहरे से संपर्क करें अपनी दिशा में आगे बढ़ने के लिए धीरे धीरे शुरू करो तुम भी अपने होंठ या गालों पर एक छोटी लेकिन तीव्र चुंबन के साथ शुरू कर सकते हैं शुरुआती, चुंबन के सामान्य विनिमय के अंत में या अंत में तितली को चूमने के लिए बिल्कुल सामान्य है जैसे आप पहुंचते हैं, आप धीरे से अपने साथी को स्पर्श कर सकते हैं। शरीर को एक साथ मिलकर चेहरे के अतिरिक्त, आपके बीच एक अधिक अंतरंग शुल्क जोड़ देगा
  • छवि शीर्षक तितली चुंबन चरण 3
    3
    अपनी आँखें बंद करो आप चेहरे को संयोजित करने की कोशिश कर सकते हैं ताकि आँखें एक दूसरे के साथ गठबंधन कर सकें, हालांकि नाक की उपस्थिति के कारण यह अधिक जटिल हो सकता है। आप पार्टनर के पास सही या बायां आंख को भी आसानी से ला सकते हैं। धीरे-धीरे हटो, ताकि आंदोलन कोमल और सहज हो।



  • छवि शीर्षक तितली चुंबन चरण 4
    4
    पलकों को मारो अपने पलकों और अपने आँखों के आसपास के इलाके को अपने पलकों सहित स्पर्श करने के लिए, अपने पलकों को ऊपर और नीचे ऊपर उठाएं, ताकि आपकी पलकें तेज हो जाएं। यह संभव है कि दूसरी तरफ आंदोलनों को समझ सके और ऐसा करने लगे। यह किसी समय में तितलियों से भरा बगीचे में होने जैसा होगा!
  • छवि का शीर्षक तितली चुंबन चरण 5
    5
    अपनी आँखों को भी तेजी से मारो वयोवृद्ध जैसे वे पंख होते हैं जो हर जगह उड़ने का मन मानते हैं! चुंबन के प्रभाव को बढ़ाने के लिए तेज़ गतियां बनाने के लिए, तेजी से पलक बनाने की कोशिश करें आप गति को बदल सकते हैं, बहुत तेज से बहुत धीमे। हालांकि, तितली चुंबन सिर्फ कुछ सेकंड शेष कर सकते हैं, इसलिए आपको इसके बारे में बहुत ज्यादा सोचने की ज़रूरत नहीं है लेकिन अगर आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो आप इसे एक मिनट से भी ज्यादा समय तक कर सकते हैं!
  • कुछ लोग गाल, या चेहरे के अन्य नाजुक भागों पर तितली चुंबन भी देते हैं। यह कोमलता की भावना भी बनाता है जो कि दोहराना मुश्किल है! अगली बार जब आप और आपके साथी झूठ बोल रहे हैं या आप को छेड़ने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप इस निविदा संकेत की कोशिश कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • अपने साथी को इस पद्धति के साथ चूमो, जब वह आपको चुंबन देता है
    • अपनी आंखों को बंद करें और आनंद लें जबकि आपका साथी आपको तितली चुंबन देता है।
    • अपने गाल या अपने चेहरे के अन्य भागों पर इस चुंबन का उपयोग करने की कोशिश करो

    चेतावनी

    • इस प्रकार के चुंबन की कोशिश करने से पहले मस्कारा को न लगाने की भी कोशिश करें, क्योंकि यह आपके साथी की आंखों में खत्म हो सकता है और सुखद नहीं है।
    • ध्यान दें- दूसरे व्यक्ति या अपने स्वयं की आंखों को चोट पहुँचना बहुत आसान है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com