कैसे किसी को चुंबन (Preadolescents)

यदि आप 10 और 13 के बीच में हैं, तो आपको शायद चुंबन के बारे में एक हज़ार संदेह है। चिंता मत करो! निम्नलिखित आलेख आपको आपके लिए जो कुछ भी करने की आवश्यकता है उसे ढूंढने में आपकी सहायता करेगा चुंबन

किसी को, तो इन सुझावों का पालन करें और सब कुछ महान होगा

कदम

1
सही संकेतों के लिए खोजें अगर आपका प्रेमी या प्रेमिका हमेशा आपकी कंपनी में रहना चाहती है, तो धीरे-धीरे आपके हाथ या हाथ को छू लेती है या हमेशा तुम्हारे करीब है, संभव है कि वह आपको चुंबन देना चाहता है यदि आपके पास एक ही इरादे हैं, तो इसी तरह व्यवहार करें। अन्य संकेतों को समझने के लिए कि क्या आप को चुम्बन करना है? जब आप बैठते हैं या अपने चेहरे से अपने बालों को दूर खींचते हैं, तो यह आपके प्रति झुक जाता है: इस मामले में, बदले में दृष्टिकोण
  • 2
    अपनी सीमाएं जानें यदि आपका पार्टनर आपको एक देने की कोशिश करता है फ्रेंच चुंबन, लेकिन आप ऐसा महसूस नहीं करते हैं, मुझे सच बताओ, तब आपकी उम्र में पहला चुंबन इतना गहरा नहीं होना चाहिए। चूंकि लड़कों को आम तौर पर आगे बढ़ने के बिना चुंबन को चूमने में बेहतर होता है, क्योंकि अन्यथा आप कुछ के भीतर परेशानी के क्षणों को जोखिम में लेते हैं। पहला चुंबन विवेक होना चाहिए, बिना किसी प्रभाव के तीव्र आदान-प्रदान किए।
  • 3
    सुनिश्चित करें कि दूसरा व्यक्ति तैयार है यदि आपको इसके बारे में कोई संदेह है, तो उन्हें कड़ाई से कहें: "क्या आपने कभी किसी से पहले चूमा है?"। अगर यह नहीं कहता है, तो पूछें: "क्या आपको लगता है कि आप किसी को चुंबन के लिए तैयार हैं?"। एक सकारात्मक जवाब की स्थिति में, उसे चुंबन के लिए दृष्टिकोण हालांकि, अगर आपको लगता है कि आप असहज महसूस करते हैं तो रोकें और माफी मांगें



  • 4
    दूसरे व्यक्ति की जरूरतों का सम्मान करें जब वह बंद करना चाहता है, तो वह धीरे धीरे धीरे-धीरे पीछे हट जाता है चुंबन के अंत में, उसे आंखों में देखो और उसे बताएं कि आप इसे पसंद करते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप किसी को चुंबन की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो उन्हें बताएं। ऐसा करने के लिए याद रखें जब आप तैयार हों इसे लागू करने की कोशिश मत करो।
    • किसी को भी न बताएं जो बुरा सांस लेता है या अच्छी तरह से चुंबन नहीं करता है, अन्यथा आप चुंबन को बेहतर बनाने और गहरा करने का अवसर खो देंगे।
    • इस सलाह की कोशिश करें अगर आपने अपने परिवार के अलावा अन्य किसी को कभी नहीं चूमा। यदि आप किसी घर (या इसके विपरीत) के साथ हैं, तो उससे पूछें कि क्या उसने कभी अपने होंठ पर एक व्यक्ति को चूमा है एक बार जब आप एक उत्तर प्राप्त करते हैं, तो तुम्हारा दे दो। फिर, समझाएं कि आप सोच रहे हैं कि यह कैसा लगता है। अगर दूसरे व्यक्ति आपको चुंबन देना चाहता है, तो वह वास्तव में आप को प्रदर्शित कर सकता है जब आप किसी घर को लेते हैं, तो यह विषय जरूरी नहीं कि नृत्य में खींचा जाए, आप इसे किसी अन्य समय में कर सकते हैं।
    • यदि आप एक दूसरे के रूप में एक ही स्कूल में जाते हैं, तो यह सुझाव देकर संदेश छोड़ दें कि आप भवन में कुछ बिंदु पर मिलें। एक जगह चुनें जहां आप प्रोफेसरों द्वारा लाल हाथ पकड़े नहीं जा सकते। अपनी भावनाओं को मान लीजिए और आगे आने के लिए उसे एक चुंबन देने के लिए
    • अपनी उम्र में आप एक मजाक या एक गेम खेलने के लिए चुंबन देने का प्रयास कर सकते हैं "दायित्व या सत्य"। डरो मत: दूसरे व्यक्ति को चूमो और, अगर यह काम नहीं करता है, तो आप हमेशा खुद को वापस खींच सकते हैं
    • यदि आप किसी को चुम्बन करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि दूसरा व्यक्ति तैयार है
    • किसी को चुंबन से पहले, आप गाल को चुंबन, हाथ पकड़े, धीरे से कंधे को छूकर या बालों को पथपाकर शारीरिक संपर्क की बाधा को तोड़ सकते हैं।
    • यदि आप किसी को चुम्बन करना चाहते हैं, तो ¾ के इस व्यक्ति के करीब आना अगर वह भी आप को चुम्बन करना चाहती है, तो वह उसके करीब पहुंच जाएगी।
    • अगर इस व्यक्ति के पास आने के बाद थोड़ा दूर जाता है या दिखने में शर्मिंदगी होती है, तो आप उसे धीरे से तंग कर सकते हैं, लेकिन उसका मज़ाक न करें
    • कहो कि आपको बहुत शब्द के बिना वास्तव में क्या महसूस होता है!

    चेतावनी

    • चुम्बन के बारे में अफवाहें फैल न दें और किसी दोस्त को भरोसा न करें जो गुप्त रखने में असमर्थ है। यदि आप वास्तव में किसी को बताने की ज़रूरत महसूस करते हैं, तो अपनी मां या अपने सबसे अच्छे दोस्त को चलिए, लेकिन तभी आप अपना मुंह बंद रख सकते हैं। आदर्श, किसी मित्र या रिश्तेदार को आप पर भरोसा करना होगा और जो अन्य जगहों पर रहता है (उस समय यह आपके सहपाठियों को इस घटना के बारे में जागरूक होना मुश्किल होगा)। अपने निजी जीवन से अवगत होने से उन्हें रोकना बेहतर है।
    • अगर आप स्कूल में किसी को चुम्बन करने जा रहे हैं, तो सावधान रहें कई स्कूलों में स्नेह की सार्वजनिक घटनाएं निषिद्ध हैं।
    • जब आप किसी को चुम्बन करते हैं, तो वह अपने सिर को थोड़ा सा झुकाते हैं। अगर नाक को संघर्ष करना चाहिए, तो क्षण बर्बाद हो जाएगा। बहुत से लोग अपने सिर को दाएं झुकते हैं, इसलिए इसे आज़माएं चूंकि आपके अधिकार दूसरे व्यक्ति की बाईं ओर से मेल खाती हैं, चिंता न करें, अगर आप अपने सिर को दायीं ओर ढंकते हैं यदि आप इसे अपने दम पर झुकाते हैं, तो इसे व्यवस्थित करने के लिए प्रतीक्षा करें, खुद को भी मत बढ़ो: आप पल नष्ट कर देंगे और आप दो उलझन कछुए की तरह दिखेंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आपकी साँस को ताज़ा करने के लिए मंटिन (वैकल्पिक)
    • होंठ बाम (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com