अच्छा रात चुंबन कैसे दे

एक अच्छी रात का चुंबन एक नियुक्ति के सबसे रोमांटिक और रोमांचक क्षण है। अगर आपको लगता है कि आपके बीच में एक आकर्षण है और आप एक साथ अच्छी तरह से रहे हैं, तो शाम के अंत में आप खुद से पूछना शुरू करेंगे कि क्या और कब अच्छी रात को चुम्बन करना है सही समय क्या है? जब इंतजार करना बेहतर होता है? पढ़ना जारी रखें और पता करें कि यह कैसे करना है।

कदम

चुंबन शुभरात्रि चरण 1 नामक छवि
1
एक साथ बाहर जाने के बाद, जब आप नमस्कार करने वाले हैं, तो उस व्यक्ति के करीब आने की कोशिश करें, जिसकी आपको पसंद है। ऐसा नहीं कहा जाता है कि ऐसा करने से आप समझ सकते हैं कि साथी तैयार है, लेकिन कम से कम आप मौके पर पहुंचने की संभावना को बढ़ा सकते हैं।
  • चुंबन शुभरात्रि चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने साथी की प्रतिक्रिया का मूल्यांकन करें आप स्थिति का विश्लेषण करने के लिए ज्यादा समय नहीं ले सकते क्योंकि चुंबन के लिए सही क्षण बहुत जल्दी से गुजरता है उदाहरण के लिए, अगर आपने लड़की को फिर से घर ले लिया है, और वह आपको दरवाज़े के करीब नहीं होने देती है, तो वह आपको उस दूरी के माध्यम से बता सकती है कि वह आपको चुंबन के लिए तैयार नहीं है साथी एक बार घर कुंजी तैयार करता है, तो एक उत्साहजनक संकेत नहीं हो सकता है, भले ही मनाया तंग होंठ रहता है या यह कोशिश करने के लिए सभी देखो, अगर आप शायद एक चुंबन नहीं करना चाहती इंकार कर दिया। उस क्षण में व्यवहार करने के लिए पता करने के लिए शर्मनाक इनकार से बचने के लिए उसकी शारीरिक भाषा की व्याख्या करने की कोशिश करता है। केवल तभी कदम उठाएं जब आपको लगता है कि स्थिति अनुकूल है।
  • चुंबन शुभरात्रि चरण 3 नामक छवि
    3
    "पल" बनाएं याद रखें कि आपके पास कार्य करने के लिए बहुत समय नहीं है, चुंबन के लिए क्षण एक क्षण है जो जल्दी से बाहर चलाता है, और इसके साथ इसे बनाने का मौका। बातचीत में "अजीब पॉज़" बनाने की कोशिश करें अध्ययनों से पता चला है कि असहज लोगों को अचानक चुप्पी संभालने के लिए कैसे हैं जब ऐसा होता है, तो मुस्कुराहट के साथ पल भरें और अपना कदम उठाने के लिए तैयार करें।
  • चुंबन शुभरात्रि चरण 4 नामक छवि



    4
    आंख में अपने साथी को देखो यदि आप अपना ध्यान लौटते रहें तो यह पहला कदम बनाने का निमंत्रण हो सकता है। यदि आप देख रहे हैं लेकिन आप कुछ भी कर सकते हैं, तो इससे पहले ही देखो, यह तनाव के कारण इशारा के रूप में विचार करें और अगर यह बहुत देर नहीं है तो दूसरा पल बनाने का प्रयास करें।
  • चुंबन शुभरात्रि चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    चुंबन के लिए दृष्टिकोण इसे ज़्यादा मत करो, खासकर अगर पहली बार जब आप उस व्यक्ति को चुम्बन करते हैं जीभ के साथ चुंबन न करने की कोशिश करो और विशेष आंदोलन न करें अपने चेहरे से जितना निकट हो सके, अपने होंठ तक गुना हो जाओ और चुंबन के साथ अपने साथी को आश्चर्यचकित करें! यदि आप चाहते हैं कि आप अपनी गले में अपना हाथ रख सकते हैं
  • यदि आपका साथी उत्साही है, तो आप तीव्रता और चुंबन की भागीदारी बढ़ा सकते हैं, लेकिन यह निर्णय केवल तभी करें जब आपको लगता है कि वह आपको स्पष्ट रूप से प्रोत्साहित कर रहा है यह अति संदेह में यह सबसे अच्छा है नहीं करने के लिए, और अगली बैठक के लिए प्रतीक्षा करने के लिए व्यक्ति को छोड़ कर के बारे में कुछ अधिक fantasize, बजाय महान जुनून के साथ चुंबन लेकिन फिर एहसास है कि वह सुनिश्चित करें कि साथी नहीं है, या हो सकता है आप पहले से ही पछतावा है।
  • अधिक शर्मिंदा होगा यदि आप शर्म से शर्मिंदा हों और अपने होंठ वापस खींचें। लेकिन चिंता न करें, यदि ऐसा होता है, तो जल्दी से बहाना, मुस्कान या हँसते हुए पूछो, और इस दृश्य के सिर को छोड़ दें।
  • चुंबन शुभरात्रि चरण 6 नामक छवि
    6
    अगर आप समझते हैं कि आपका साथी प्रसन्न है तो चुंबन रखें इस समय यह आपको घर आने के लिए आमंत्रित कर सकता है, लेकिन यह केवल एक संभावना है, इसलिए बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं है।
  • टिप्स

    • चूंकि चुंबन तुरंत नहीं कहता कि "मैं आपको प्यार करता हूँ", जब तक कि आप ऐसा सोचने के लिए निश्चित न हों। कुछ भी मत कहो जो आप वास्तव में विश्वास नहीं कर रहे हैं, बस अपने चुम्बन को बोलने दें।
    • जब आप छोड़ने जा रहे हैं, तो उसकी नजर देखने के लिए कम-से-कम एक बार फिर से वापस आएँ, हो सकता है कि वह अभी भी आपको देख रहा है जब आप जा रहे हैं
    • यदि आप समझते हैं कि व्यक्ति घर में प्रवेश करने के लिए झिझकता है, तो इसका मतलब है कि वह आपके चुंबन के लिए इंतजार कर रहा है। संकोच न करें
    • यदि आप खुद को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं, या यदि आप स्पष्ट रूप से "नहीं" कहते हैं, तो चीजों को मजबूर नहीं करते हैं उसे आप से पूछें कि वह तुम्हें चूम करना चाहता है, यदि नहीं तो आप इसे करते हैं, या अगर यह आप उन्हें लगता है कि करना चाहते हैं बताता है, तो बस एक "अच्छा रात" के साथ स्वागत किया और छोड़ देता है दृश्य, शायद वह सोचता है कि यह अभी भी बहुत जल्दी है। अगर आप नहीं करना चाहते हैं, तो किसी को भी आप को चुम्बन न करें।
    • "यह शाम अद्भुत था" जैसे वाक्यांशों को कहें, या "मुझे आशा है कि हम एक साथ फिर से बाहर जा सकते हैं" अपने आप को दिलचस्पी दिखाएं और उसे बताएं कि वह एक विशेष व्यक्ति है
    • यदि आप एक लड़की के साथ वाकई प्यारा होना चाहते हैं, तो आप उसके हाथ या माथे को भी चूम सकते हैं हालांकि, माथे पर चुंबन के लिए ध्यान दीजिए, कुछ महिलाएं इसे पसंद नहीं कर सकती क्योंकि यह बहुत मोहक नहीं है और अधिक प्यार की भावना, पिता / बेटी या दादा / विश्राम की तरह।

    चेतावनी

    • दोस्तों के सामने पहली बार अपने साथी को चुम्बन करने की कोशिश न करें, तुम्हारा और तुम्हारा दोनों। यह एक घनिष्ठ क्षण होना चाहिए और केवल आपके बीच, एक पल का चयन करें जब आप अकेले हों
    • यदि आपका साथी दूसरी तरफ दिखता है, तो उसके चेहरे को अपने हाथों से मुड़कर चुंबन न दें यह एक घुसपैठ इशारा और कुछ भी लेकिन रोमांटिक है
    • किसी भी स्थिति में, हर किसी को चुंबन मत जाओ। यदि आपका व्यवहार बहुत आक्रामक है तो आप पर उत्पीड़न का आरोप लगाया जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com