चुंबन के बाद कैसे व्यवहार करें

यहां तक ​​कि अगर आप ग्रह पर सबसे अनुभवी लैटिन प्रेमी की तरह महसूस करते हैं, तो यह सभी के लिए एक अद्भुत चुंबन के बाद नियंत्रण खोना होता है आतंक आप पर हमला करते हैं, और आपको आश्चर्य है कि आपको क्या करना चाहिए। सवाल का कोई एक भी सही जवाब नहीं है "चुंबन के बाद क्या करना है?" - और यह एक सकारात्मक बात है! अपने आप को रहो और जल्दी में मत बनो।

कदम

विधि 1

आपका पहला चुंबन पर प्रतिक्रिया दें
1
आगे क्या होगा इसके बारे में चिंता किए बिना, धीरे-धीरे आनंद लें एक बड़ा चुंबन समय का एक क्षण है, इसलिए इसे स्वाद दें ऐसा मत सोचो कि आपको तत्काल जारी रखना होगा और कुछ करने की ज़रूरत नहीं है। चुंबन का आनंद लें! ज्यादातर मामलों में, आप और आपके साथी के बारे में बात करने के लिए कुछ मिलेगा, या आप चुंबन करना जारी रख सकते हैं, इसलिए पल बिना मजबूर होने दें।
  • सामान्य तौर पर, सबसे अच्छी सलाह धीरे धीरे आगे बढ़नी है जल्दी में मत हो एक गहरी साँस लें और अपने विचारों को नियंत्रित करने का प्रयास करें।
  • अपने दिल का पालन करें यह तुच्छ दिखता है, लेकिन सभी चुंबन अलग हैं, और अगर आप अपने आप पर भरोसा करते हैं, तो आप समझेंगे कि क्या करना है।
  • 2
    चुंबन समाप्त करें, लेकिन पार्टनर के चेहरे से दूर न जाएं। चुंबन के बाद, वह जल्दबाजी के बिना अपने सिर को खींचता है, ताकि दोनों को थोड़ी सी जगह दे सकें यदि आपने गले लगाया है, तो आप धीरे-धीरे पकड़ को ढीला कर सकते हैं, या अधिक घनिष्ठ क्षण के लिए निकट बने रह सकते हैं।
  • 3
    आंख में अपने साथी को देखो और मुस्कान जैसा कि आप दूर चलते हैं, एक साधारण मुस्कान अपनी भावनाओं को दिखाने का एक असाधारण तरीका है, बिना किसी यादगार बात को सोचने के लिए। ज्यादातर मामलों में, आप घबराए हुए हंसते हैं और स्वाभाविक रूप से मुस्कुराते हैं, लेकिन चिंता मत करो अगर आपके पास कुछ नहीं कहना है यह अजीब क्षण, लगभग शर्मनाक, फिल्म उद्धरणों का सहारा लेने के बिना, आप कितना आपसी कंपनी की सराहना करते हैं, यह दिखाने का सही तरीका है आप यह भी कर सकते हैं:
  • अपने बालों से हाथ पकड़ो;
  • यह गले;
  • अपने बाहों को उसके चारों ओर लपेटें, या अपना चेहरा कस कर;
  • अपने नाक को तुम्हारा साथ स्पर्श करें;
  • अपनी नाक और अपने माथे को उसके साथ संपर्क करें;
  • अकेले चुप्पी के एक पल के लिए इसे तंग रखें
  • 4
    शर्मिंदगी को तोड़ने के लिए वाक्यों, उद्धरणों या चुटकुले को बलपूर्वक न निकालें। पहले चुंबन के बाद, जो भी स्थिति हो, चीजें थोड़ा शर्मनाक हो सकती हैं। यह सामान्य है! इन क्षणों को स्वीकार करना सीखें, जो कम से कम बेतरतीब और अधिक रोमांचक होगा यदि आप कुछ जगह से बाहर नहीं बोलते हैं लगभग सभी वाक्यों "प्लेबॉय से" कि लोग चुंबन के बाद कहते हैं, वे वास्तव में खराब हैं एक सरल एक "मुझे वाकई इसे पसंद आया" यह अक्सर पर्याप्त से अधिक है
  • बहुत ज्यादा मत सोचो! अपने आप को आगे बढ़ना जारी रखें
  • यदि आप अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस करते हैं और कहने के लिए कुछ कहें, तो करो! यहां तक ​​कि अगर यह मधुमक्खी था - सबसे खराब स्थिति में आप अपने साथी पर हँसते हैं।
  • 5
    पहले चुंबन के बाद अपने रिश्ते को विकसित करना रखें पहला चुंबन सिर्फ कई कदमों में से एक है जो भावुक संबंधों को चिन्हित करता है, इसलिए इस पल को बहुत अधिक वजन न दें या आप भूल जाएंगे कि आप स्वयं हैं हालांकि एक या दो दिनों के लिए चीजें थोड़ा अलग हो सकती हैं, कोई कारण नहीं है कि एक चुंबन को एक दूसरे के साथ व्यवहार करने के तरीके को क्यों बदलना चाहिए।
  • यदि आप पहले चुंबन को जटिल संबंध में एक छोटे से कदम के रूप में सीखना सीखते हैं और अपने जीवन का सबसे महत्वपूर्ण क्षण के रूप में नहीं, तो आप उस लड़की से बहुत अधिक छीन पाएंगे जो आपसे प्यार करते हैं।
  • विधि 2

    एक जुनूनी चुंबन के बाद जारी रखें
    1
    अपने साथी को करीब रखें, लगभग उसके चेहरे को छूएं एक लंबा और आवेशपूर्ण चुंबन अक्सर एक अंतर है जो अंतरंगता से पहले होता है, लेकिन यदि आप दूर जाते हैं तो सभी ऊर्जा नष्ट हो जाएगी। अपने शरीर के साथ संपर्क में रखें, इसे अपनी पीठ के पीछे अपने हाथ से पकड़कर या अपने चेहरे पर हाथ पकड़ कर रखें। चुस्त रहने से यौन आरोप को जिंदा रखने में मदद करता है और आपको चुंबन जारी रखने की अनुमति मिलती है
  • 2
    यदि आपको लगता है कि मामले में एक और चुंबन प्रारंभ करें हो सकता है कि वह आपके करीब रहे और आपको आंखों में दिखें। यह आपके होंठों को क्षणभंगुर नज़र आता है दोनों को मुस्कुराएं और महसूस करें कि यह सही समय है। चुंबन के बाद धीरे-धीरे आगे बढ़ना, अपने साथी के करीब रहने और जल्दी में नहीं होने के कारण, आप स्थिति को स्वाभाविक रूप से विकसित कर सकते हैं, अक्सर एक और चुंबन में।
  • इस बिंदु पर, आपको इस लेख को पढ़ना बंद कर देना चाहिए! पल से दूर ले जाओ, अपने और अपने साथी को भरोसा रखें।
  • 3
    अपने साथी के चेहरे और गर्दन पर अन्य बिंदुओं को चूमो। अगर जुनून बढ़ता है, तो गर्दन पर या कान के पास चलो। इसे आप से संपर्क करें, अपनी उंगलियों के साथ अपने सिर को निर्देशित करें जहां आप चुंबन करना चाहते हैं अपने होंठ और हाथों को आप जिस तरह का अनुभव चाहते हैं, उसे तय करें - यदि आप वातावरण को अधिक मसालेदार बनाना चाहते हैं, या अपने चेहरे पर बने रहना चाहते हैं, यदि आप धीरे धीरे आगे बढ़ना चाहते हैं और अन्य व्यक्ति को बेहतर जानना चाहते हैं
  • आप दोनों को यह तय करने में एक ही अधिकार है कि भावुक चुंबन के बाद क्या होगा, इसलिये याद रखें कि आप सीमाएं लगाने या चीजों को धीमा करने के लिए स्वतंत्र हैं।



  • 4
    जारी रखने से पहले, एक सेकंड को रोकें और पूछें कि क्या आप ऐसा कर सकते हैं। चुंबन के बाद, यदि आप पल को अधिक अंतरंग बनाने की कोशिश करना चाहते हैं, तो वह हमेशा एक पल इंतज़ार करना और अन्य व्यक्ति से पूछना अगर वह इससे सहमत हैं यह आपके लिए अजीब लगेगा, लेकिन आप वातावरण को बर्बाद नहीं करेंगे। आप अपने साथी के लिए केवल सम्मान प्रदर्शित करेंगे।
  • एक चुंबन अन्य गतिविधियों के लिए निमंत्रण नहीं है एक चुंबन सिर्फ एक चुंबन है: मान लें कि आपको कुछ भी करने की अनुमति नहीं है जो आप चाहते हैं।
  • 5
    अपने आप को बहुत गंभीरता से न लेने की कोशिश करें फिल्मों में, भावुक चुंबन के दृश्य अक्सर तीव्र, नाटकीय और अधिकतर मूक होते हैं। वास्तविक जीवन में, हालांकि, जुनून कई अलग अलग तरीकों से व्यक्त किया जाता है, रोमांचक, हास्यास्पद और थोड़ा अजीब कुछ भी नहीं सही तरीके से चला जाता है और यही अंतरंगता के क्षणों को मजेदार बना देता है याद रखें कि यदि आप अपने पैरों पर कदम उठाते हैं या यदि आप छींकते हैं तो हंस सकते हैं। हर चीज को नियंत्रित करने की कोशिश करने के बजाय, क्योंकि पल है "उत्तम", "आवेशपूर्ण" या "कामुक", साथी की कंपनी का आनंद लेने तक सीमित है चीजों को स्वाभाविक रूप से आगे बढ़ने दें और मज़ेदार होने के बारे में सोचें।
  • विधि 3

    अवांछित चुंबन के बाद प्रतिक्रिया
    1
    एक मजबूत और शुष्क आंदोलन के साथ दूसरे व्यक्ति से दूर हो जाओ अगर किसी कारण से आपको चुंबन पसंद नहीं है, तो आपको डरने या छलांग नहीं चाहिए। जब यह समाप्त हो जाए, तो स्पष्ट रूप से प्रदर्शित करने के लिए कि आप जारी रखने का इरादा नहीं करते हैं, एक निर्णायक कदम पीछे की तरफ लें। आप अपने हाथों को अपने सामने हाथ से पकड़ कर रख सकते हैं, अपने हथेलियों के साथ, गैर-आक्रामक तरीके से, संदेश भेजने के लिए जो आपको जगह की ज़रूरत है
  • 2
    अन्य व्यक्ति को कृपया बताएं कि चुंबन एक अच्छा विचार नहीं था यह शायद जुनून की पकड़ में है, इसलिए संक्षिप्त और संक्षिप्त हो एक सरल एक "मुझे नहीं लगता कि यह एक अच्छा विचार है" यह अक्सर सबसे अच्छी प्रतिक्रिया होती है, क्योंकि यह आक्रामक नहीं है और लड़ाई को ट्रिगर करने का खतरा नहीं है स्पष्ट रूप से बताएं कि आप चुंबन नहीं चाहते थे
  • ऐसी परिस्थिति में जिसमें आप में से एक या दोनों, जुनून और भावनाओं से अपहरण कर लिया गया है, सबसे अच्छा समाधान अपने संकेत को उचित ठहराने से बचने और लड़ाई शुरू करना है फिलहाल, साधारण वाक्य का प्रयोग करें और बाद में स्पष्टीकरण दें।
  • 3
    स्थिति से हट जाएं रेंगने का कोई कारण नहीं है। यदि आवश्यक हो, तो आप भविष्य में अपने कार्यों की व्याख्या कर सकते हैं। अभी के लिए, आप केवल कह सकते हैं "मुझे क्षमा करें" और आगे बढ़ो, दूर जा रहा है यदि आप खुद को एक ही कमरे में नहीं मिलते हैं, तो भूल जाओ कि हर किसी के लिए इवेंट आसान हो जाएगा
  • 4
    यदि ऐसा करने का अधिकार लगता है, तो यह समझाओ कि क्यों चुंबन सही विकल्प नहीं था। अगर तुम्हारा कोई मित्र थोड़ा बहुत प्यारा है, तो आपके पूर्व में से एक ने आपके शब्दों को गलत समझा है या प्लैटिक सहकर्मी दोस्ती से अधिक चाहते थे, आप यह बताने का फैसला कर सकते हैं कि आपको रोमांटिक रिश्ते में क्यों दिलचस्पी नहीं है। ध्यान रखें, हालांकि, आपको किसी को भी समझा नहीं देना है, अगर आप इसे देना नहीं चाहते हैं किसी व्यक्ति को चुम्बन नहीं करना चाहती, यह तय करने का पर्याप्त कारण नहीं है
  • टिप्स

    • बहुत कठोर मत बनो स्वाभाविक रूप से व्यवहार करें शायद आपके साथी आपके मुकाबले अधिक घबराए हुए हैं, तो स्वयं बनें

    चेतावनी

    • कभी अपने दोस्तों से न बताने के लिए कि आपने अपने साथी के साथ क्या किया और जिस तरह से सोचें "शेयर" आपका चुंबन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com