साइकिल के दौरान सेक्स कैसे करें

मासिक धर्म चक्र के दौरान सेक्स आपको अद्भुत अनुभूतियां दे सकती है (सामान्य लोगों से भी बेहतर) यदि आप सांस्कृतिक प्रतिबंधों को पार करने का प्रबंधन करते हैं, तो आप एक हफ्ते में अपने निपटान में होंगे कि आप अन्यथा आइसक्रीम खाने और पेट की ऐंठन से पीड़ित होंगे। यदि आप और आपके साथी उपस्थिति से भयभीत नहीं हैं घिनौना

जो कई लोगों को धीमा कर देती है, जब आपके पास चक्र होता है तो सेक्स के लिए इन युक्तियों का पालन करें, और भ्रम को कम करके आनंद का आनंद लें।

कदम

भाग 1

गंदे बिना रिश्तों को सीखना सीखें
आपकी अवधि के दौरान यौन संबंध रखने वाले चित्र चरण 1
1
तौलिए जाओ आप अपने मासिक धर्म के तरल पदार्थ (और सभी बाकी) को चादरें और गद्दे से धुंधला होने से रोकना चाहते हैं, इसलिए जब आप सेक्स कर रहे हैं तब आप के नीचे तौलिया डालते हैं और हाथ में कुछ रूमाल रख देते हैं। तौलिया लगातार अपनी नौकरी करेंगे - इसके बजाय ऊतकों का उपयोग करने के लिए तुरंत उठने से पहले (एक बार समाप्त हो) साफ करें।
  • यदि खराब गंध एक समस्या है, तो इसे पल में बर्बाद मत करो: कंबल का उपयोग करें। शरीर के केंद्रीय क्षेत्र को कवर करने से गंध फैल जाएगा।
  • आपकी अवधि के दौरान यौन संबंध रखने वाले चित्र चरण 2
    2
    मिशनरी स्थिति तक सीमित संभोग के दौरान रक्त के प्रवाह को कम करने के लिए अपनी पीठ पर झूठ बोलना
  • गहरी पैठ के लिए भी ध्यान दें, क्योंकि चक्र के दौरान आपका ग्रीवा कम और अधिक संवेदनशील हो सकता है। यदि आपको दर्द महसूस होता है, तो अपने साथी को सूचित करें और सावधानी बरतें।
  • आपकी अवधि के दौरान यौन संबंध शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    शॉवर में सेक्स करें यह सही तरीके से अभी साफ तरीका है और दृश्यों के बदलाव का भी प्रतिनिधित्व करता है। जब आप पानी के नीचे होते हैं, तो दूसरा प्रवाह बहुत कम स्पष्ट हो जाएगा यदि आपके पास एक शॉवर है जहां आप आराम से दो में आ सकते हैं, तो इसे आज़माएं (यदि आपने पहले ऐसा नहीं किया है!)।
  • आपकी अवधि के दौरान यौन संबंध रखने वाली छवि शीर्षक चरण 4
    4
    अपने हाथों का बहुत ज्यादा उपयोग न करें जब तक आपका पार्टनर विशेष रूप से गर्भाशय की परत को पसंद नहीं करता है, उसे शायद वहां अपना हाथ नहीं मिलना चाहिए। लेकिन अगर आप ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी बहुत सारी अग्रिम जरूरत है, तो आप भाग्यशाली हैं! आपके निपटान में आपके पास एक प्राकृतिक स्नेहक है, इसलिए आपके पार्टनर की उंगलियां (और बाकी सब कुछ) एक दिन बंद कर सकते हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको पूरी तरह से फोरप्लेड को छोड़ देना चाहिए बिल्कुल नहीं, यह एक अपराध होगा! नई चाल और चाल के साथ प्रयोग करने के लिए बहाने के रूप में इस स्थिति का उपयोग करें
  • आपकी अवधि के दौरान सेक्स का शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    लाइटर प्रवाह के दिनों तक संभोग को सीमित करें। यह सामान्य ज्ञान के आधार पर एक सलाह है। यदि आपको पता है कि चक्र के पिछले तीन दिनों में पहले दो की तुलना में हल्का है, तो पहले 48 घंटों के दौरान सेक्स न करें। प्रतीक्षा चलें और एक लॉन्ड्रोमैट के लिए शर्मनाक यात्राओं से बचें।
  • यदि आपके साथी को कोई समस्या नहीं है और वह मासिक धर्म के पहले दिन भी सेक्स करने को तैयार है, तो स्थिति पर विचार करें। शायद आप अपनी सारी चिंताओं को दूर कर सकते हैं - आखिरकार, आप जो पहले से कर रहे थे उसके मुकाबले यह कम स्वच्छ नहीं है। यह सिर्फ थोड़ा लाल है!
  • आपकी अवधि के दौरान यौन संबंध रखने वाले चित्र चरण 6
    6
    रिश्ते के बाद एक शॉवर ले लो संभवतया त्वचा पर कुछ खून आ जाएंगे, जिसे धोया जाना चाहिए। यदि आपने शॉवर में सेक्स नहीं किया है, तो अधिनियम के कम से कम एक कम समय के बाद कृपया। आप बेहतर महसूस करेंगे
  • यदि आप कामुक खिलौनों का इस्तेमाल करते हैं, तो उन्हें तुरंत स्वच्छ कर दें यदि आप इसे तुरंत नहीं करते हैं, तो आप बाद में इसे पछता सकते हैं जितनी जल्दी हो सके सब कुछ साफ करने की कोशिश करें।
  • भाग 2

    स्वच्छ और स्वास्थ्य में रहें
    आपकी अवधि के दौरान यौन संबंध रखने वाले चित्र शीर्षक 7 एन
    1
    गर्भनिरोधक का उपयोग करें जब आपके पास चक्र होता है, तो आप यौन संचारित रोगों और जघन संक्रमण के लिए अधिक संवेदनशील होते हैं। इसके अलावा, गर्भवती होने की संभावना कम होगी, लेकिन यह असंभव नहीं है तो अगर आपको लगता है कि आप जोखिम के बिना सेक्स कर सकते हैं, तो आपको अब भी सावधान रहने की जरूरत होगी आपके पास कुछ विकल्प उपलब्ध हैं:
    • डायाफ्राम एक दोहरी कार्य करता है, गर्भनिरोधक और मासिक धर्म के कप जो प्रवाह को धीमा कर देते हैं कुछ मामलों में, डायाफ्राम को सेक्स के दौरान महसूस किया जा सकता है और इसे हटाने से जटिल हो सकता है। आम तौर पर, हालांकि, इसका उपयोग करना आसान है क्योंकि स्त्री रोग विशेषज्ञ आपको आपके लिए तैयार किए गए डायाफ्राम प्रदान करेंगे।
    • गर्भनिरोधक स्पंज शुक्राणुनाशक में भिगोए फोम के एक चिकित्सा उपकरण है, जो यौन संभोग के दौरान योनि में डालना होगा। यह गर्भधारण को रोक सकता है और मासिक धर्म प्रवाह को अवशोषित करने का अतिरिक्त लाभ होता है, भले ही वह यौन संचारित रोगों को रोकता न हो।
    • पुरुष कंडोम वे गर्भावस्था, यौन संचारित रोगों को रोकने और अपने साथी के लिंग तक पहुंचने से रक्त को रोकने के लिए उपयोगी होते हैं।
    • महिला कंडोम वे आपके साथी और रक्त के बीच संपर्क को रोकते हैं, जिससे अधिक भावनाएं और अधिक गर्मी के विकास की अनुमति मिलती है। इसके अलावा, वे जन्म नियंत्रण का एक अच्छा रूप है, हालांकि ये पुरुष कंडोम की तुलना में थोड़ा कम सुरक्षा प्रदान करते हैं। आप योनि में डालने से पहले शुक्राणुनाशक को बंद पक्ष पर डालने से महिला कंडोम की प्रभावशीलता में सुधार कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक है जोसैक्स_उवरी_युअर_Period_Step_8_IT



    2
    वह एक कप पहनता है जो माहवारी को योनि छोड़ने से रोकता है। एक पहन लो मासिक धर्म कप यौन संबंधों के लिए सामान्य जो प्रवेश प्रदान नहीं करते हैं एक पैठ संबंध के लिए एक नरम कप पहनें
  • प्रवेश के दौरान सामान्य मासिक धर्म कप पहनने से बचें। वे इस प्रयोग के लिए डिज़ाइन नहीं किए गए हैं और संभवत: खोना शुरू करेंगे। लेकिन अगर आप अभी गर्म हो रहे हैं, तो मासिकपाती कप नुकसान से बचने और मौखिक सेक्स के मामले में भी अपने साथी के साथ मस्ती करने की अनुमति नहीं देते हैं। रबर कप से बचें क्योंकि योनि द्रव में गम की गंध और स्वाद आपके साथी के लिए अप्रिय हो सकता है। सिलिकॉन कप का उपयोग करें
  • मुलायम कप बजाय प्रवेश संबंधों के दौरान उपयोग किए जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। वे डायाफ्राम की तरह निर्मित होते हैं, वे बहुत लचीले होते हैं और अधिकांश फार्मेसियों में उपलब्ध हैं ध्यान रखें, हालांकि, एक सॉफ्ट कप गर्भनिरोधक के रूप में कार्य नहीं करता है
  • छवि शीर्षक है जोसैक्स_उवरी_युअर_Period_Step_9_IT
    3
    याद रखें कि शुक्राणु 72 घंटे तक जीवित रह सकते हैं। इसका मतलब यह है कि उन छोटे लोग तीन दिन तक तैर सकते हैं, चाहे वे चाहे जो कर सकें यदि आप असुरक्षित यौन संबंध रखने के जोखिम को चलाते हैं और आपका साथी आपके अंदर आक्रमण करता है, तो यही हो जाएगा। यदि आपका चक्र कल समाप्त हो जाता है, तो गर्भवती होने का खतरा कम होने के बावजूद, यह अभी भी एक संभावना है।
  • भाग 3

    अपने साथी को दृढ़ करें
    अपनी अवधि के दौरान यौन संबंध रखने वाले चित्र शीर्षक 10
    1
    पहले अपने साथी से बात करें चक्र के दौरान हर किसी को सेक्स पसंद नहीं होता है, इसलिए जब आप मासिक धर्म के होने पर रिश्ते शुरू करने के लिए सबसे अच्छा नहीं है, तो अपने साथी को एक शर्मनाक आश्चर्य दें और आपके लिए संभावित निराशाजनक उत्तर प्राप्त करें। इसके बजाय, उससे बात करें और पता करें कि इससे पहले कि आप शुरू करते हैं, उसके बारे में वह क्या सोचता है। शायद इसके बारे में एक राय है!
    • चक्र के दौरान कुछ धर्मों और संस्कृतियों ने सेक्स करने में गलत विचार किया है। यहां तक ​​कि अगर इस थीसिस का समर्थन करने के लिए कोई वैज्ञानिक कारण नहीं हैं, तो आपको अपने साथी के विश्वासों का सम्मान करना होगा।
  • छवि का शीर्षक है, Is_Sex_During_Your_Period_Step_11_IT
    2
    लाभ का आनंद लें चक्र के दौरान सेक्स बहुत समझदारी बनाता है अगर आप इसे सही परिप्रेक्ष्य से देखते हैं उस समय कई महिलाएं बहुत उत्साहित हैं, इसलिए सेक्स भी बेहतर हो सकता है इसके अलावा, यौन संबंध चक्र के लिए अच्छे हैं
  • चक्र के दौरान सेक्स करना यह बनाता है कम. एक संभोग के दौरान मांसपेशियों के संकुचन आपको रक्त को तेजी से निकालने की अनुमति दे सकता है। चक्र अधिक प्रचुर मात्रा में होगा, लेकिन यह कम हो जाएगा
  • आपके पास कम ऐंठन होगा एक संभोग एक प्राकृतिक दर्द निवारक है, यह सभी दर्द को दूर ले जाता है और मस्तिष्क के रिसेप्टर्स को सुखद उत्तेजना के साथ ले जाता है। यदि आपके पास मासिक धर्म के लिए दवा नहीं है, तो अपने साथी के साथ कवर के नीचे पर्ची!
  • अपनी अवधि के दौरान यौन संबंध रखने वाले चित्र का शीर्षक चरण 12
    3
    अपने आप को सुनिश्चित करें. आपका चक्र और आपकी योनि गंदा या घृणित नहीं हैं जब आप मासिक धर्म रखते हैं तो सेक्स करना अजीब, असामान्य, अशुभ या असुरक्षित नहीं है। ये चिंताएं हैं जो केवल आपके सिर में मौजूद हैं, इसलिए अपने आप को पीड़ा बंद करो!
  • यदि आप दोनों इसे चाहते हैं, तो क्यों परेशान? आपको पहले से शर्मिंदा महसूस हो सकता है, लेकिन जल्द ही आप पाएंगे कि आप स्थिति के बारे में अब नहीं सोचेंगे। शायद कुछ ही सेकंड!
  • आपकी अवधि के दौरान यौन संबंध रखने वाले चित्र चरण 13
    4
    रचनात्मक रहें सेक्स अक्सर प्रवेश के साथ जुड़ा हुआ है, लेकिन कई अन्य यौन प्रथाएं हैं जो दोनों भागीदारों को खुशी महसूस कर सकती हैं, यहां तक ​​कि योनि संभोग से परहेज भी कर सकती हैं। इस अवसर पर चर्चा और नए विचारों का प्रयास करें।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी पर भरोसा करते हैं, यह उन चीजों में से एक हो सकता है जिनके साथ आप प्यार करते हैं।
    • सुरक्षित सेक्स करो! योनि गर्भाशय ग्रीवा के दौरान खुलता है, इसलिए आप यौन संचारित बीमारियों और जीवाणुओं के लिए अधिक संवेदनशील होंगे, और गर्भवती होने में आसान होगा मासिक प्रवाह में रोगाणु होते हैं और यह आपके साथी के लिए जोखिम पैदा कर सकता है।
    • गर्भनिरोधक गोली के बारे में अपने चिकित्सक से बात करें मौखिक गर्भ निरोधकों के कुछ ब्रांड महिलाओं को चक्र के बीच का विस्तार करने का विकल्प प्रदान करते हैं एक गोली न छोड़ें या आप खून का नुकसान देख सकते हैं (आपको कंडोम की तरह एक विकल्प का उपयोग करने की आवश्यकता होगी, प्रतिस्थापन के रूप में) ध्यान रखें, हालांकि, ये गोलियां आपको गर्भवती होने पर समझने में और भी जटिल बनाती हैं
    • यहां तक ​​कि पुरुषों को रिश्ते के बाद धोना चाहिए! चक्र के दौरान सेक्स से पुरुषों के लिए भी संक्रमण का खतरा बढ़ जाता है।

    चेतावनी

    • यदि आप पेट में गहन दर्द का अनुभव करते हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आपके साथी ने गहराई से प्रवेश किया है और गर्भाशय ग्रीवा को मार दिया है, जो मासिक धर्म के दौरान कम हो गया है। यदि आप जारी रख सकते हैं, तो एक अलग स्थिति का प्रयास करें और ध्यान देने के लिए अपने साथी से पूछें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • रूमाल, तौलिए, आदि
    • गर्भ निरोधकों
    • मासिक धर्म या नरम कप (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com