एक कामुक मालिश कैसे करें

एक अच्छी कामुक मालिश करने के लिए सीखना आपके साथी के साथ संबंध में जुनून के स्पार्क्स को चिंगारी कर सकती है, जिससे आपको अपना प्रेम जीवन और अधिक उबाल आना पड़ता है। मालिश एक खूबसूरत उपहार है जिसे आप उन्हें बना सकते हैं, अपने विश्वास और आपसी गोपनीयता का निर्माण करने का एक शानदार तरीका पर्यावरण और शरीर को सावधानी से तैयार करने, प्रभावी ढंग से संवाद करने, युक्तियों और तकनीकों को जानने के लिए सर्वोत्तम सही अंक बनाने के लिए सर्वोत्तम मालिश बनाने के लिए

कदम

भाग 1

मालिश की तैयारी
इमेज शीर्षक से एक कामुक मालिश कदम 1
1
धो लें और सावधानी से रगड़ें संभव के रूप में अनुभव के रूप में अनुभव करने के लिए, आपको दोनों शांत, स्वच्छ और ताज़ा होना चाहिए हाथ और नाखूनों पर विशेष रूप से ध्यान देने के साथ स्नान कर लें और अच्छी तरह से धो लें। मालिश शुरू करने से पहले, उंगलियों को साफ होना चाहिए और नाखूनों को ध्यान से काटा जाना चाहिए।
  • यदि मालिश आपके साथी के लिए है, तो अपने घनिष्ठता को मजबूत करने के लिए एक साथ स्नान करें एक स्नान या एक साथ स्नान करना एक मालिश शुरू करने का एक अच्छा तरीका है।
  • यह मस्तिष्क को तुरंत शुरू करने के लिए मज़ेदार हो सकता है, कुछ तेल धब्बा कर सकते हैं और फिर उस तेल में से कुछ को बंद करने के लिए बाथटब में एक साथ कूद कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक कामुक मालिश कदम 2
    2
    पर्यावरण को जहां मालिश को सहज और स्वागत करते हैं, उसे बनाएं चाहे आप पेशेवर बिस्तर पर किसी को नियमित बिस्तर पर या दूसरी सतह पर मालिश कर रहे हों, यह उस व्यक्ति के लिए महत्वपूर्ण है जो मालिश को जितना संभव हो सके उतना ही आराम से प्राप्त किया जा सकता है। अगर आपको अपना कपड़े निकालना पड़ता है, तो सुनिश्चित करें कि कमरे में कपड़े उतारने के लिए पर्याप्त गर्म है, और यह सुनिश्चित करें कि शीट स्वच्छ और ताज़ा हो। कमरे के वातावरण के लिए विशेष स्पर्श देने के लिए लाइट मोमबत्तियाँ और धूप का एक कप।
  • गर्म पत्थर, पट्टियां, रोलिंग पिन और कई अन्य मालिश उपकरणों का इस्तेमाल आमतौर पर किया जाता है, लेकिन कभी-कभी संभवतः सरलतम रास्ते में आगे बढ़ना बेहतर होता है। अपने साथी के लिए कामुक और सुखद मालिश बनाने के लिए उपकरणों के एक विस्तृत सेट तैयार करने के लिए आवश्यक नहीं है।
  • थोड़ा नरम संगीत एक कामुक मालिश के लिए एक सुखद इसके अलावा हो सकता है, लेकिन यह भी एक गलती की गलती है जो आपको असुविधाजनक बनाती है। अपने साथी से पूछिए कि उन्हें सबसे अच्छा क्या पसंद है, लेकिन बैरी व्हाइट पर सामान्य उदासीन पटरियों से बचें
  • इमेज शीर्षक से कामुक मालिश चरण 3 दें
    3
    उपयुक्त मालिश तेल का उपयोग करें एक मालिश को तेल के बिना भी सावधानीपूर्वक स्वीकार्य किया जा सकता है, लेकिन आपका साथी शायद इस अनुभव का सबसे अच्छा हिस्सा खो देगा। सही तेल का उपयोग करना, मालिश अधिक आरामदायक और कामुक बन जाती है
  • बाजार पर मालिश तेल अक्सर कई सुगंधों में सुगंधित होते हैं जो वास्तव में तीव्र कामुक अनुभव प्रदान करते हैं। कुछ लोग, हालांकि, गंधहीन तेलों को पसंद करते हैं, इसलिए कुछ लोगों को समझने की कोशिश करना है कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है।
  • एक विशिष्ट मालिश तेल खरीदने के लिए आवश्यक नहीं है हालांकि यह अजीब लग सकता है, जैतून का तेल, नारियल का तेल या कोकोआ मक्खन जैसे तेल पकाने के तेल उत्कृष्ट मालिश तेल बन सकते हैं। कई मालिश चिकित्सक अपनी त्वचा पर एक खाना पकाने के तेल का उपयोग करना पसंद करते हैं
  • आप प्राकृतिक तेल में लैवेंडर, कैलेंडुला, रोसमेरी या अन्य सुगंधित जड़ी बूटियों और आवश्यक तेलों के अर्क को निकालकर अपने स्वयं के मालिश तेल भी बना सकते हैं। तो आप अपना खुद का मसाज तेल खुद बना सकते हैं, जिसे आप जार में रखेंगे।
  • एक कामुक मालिश कदम 4 शीर्षक छवि
    4
    सबसे पहले, अपने साथी से बात करें कामुक मालिश के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि आपके हाथों को कहाँ रखा जाए एक मालिश कामुक नहीं होगी यदि इसमें परस्पर विश्वास और भावनात्मक अंतरंगता शामिल नहीं है। मस्जिद के पहले और दौरान दोनों, बोलना और अन्य व्यक्ति की बात सुनना महत्वपूर्ण है।
  • मालिश करते समय, जैसे प्रश्न पूछें: "क्या यह बहुत मजबूत है?" या "क्या ये ठीक है?"जब आप शरीर के एक नए क्षेत्र में जाते हैं सुनो और तदनुसार मालिश समायोजित।
  • हमें मालिश को साक्षात्कार में बदलने से बचना चाहिए अपने विवेक का उपयोग करें और उन ध्वनियों को सुनें जो आपके साथी का उत्सर्जन करता है यदि वे खुशी से कराह रहे हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है: आप जो भी कर रहे थे, वह कर रख सकते हैं।
  • भाग 2

    मालिश करें
    एक कामुक मालिश चरण 5 नाम वाली छवि
    1
    अपने हाथों से तेल गरम करें अपने हाथों पर एक उदार भाग रखो और इसे गर्म करने के लिए रगड़ो, फिर धीरे से अपने शरीर के उस क्षेत्र पर फैलाएं जो आप मालिश कर रहे हैं। आमतौर पर यह पीठ और कंधे से शुरू होता है
    • यदि तेल ठंडा है, तो उसे पीठ पर सीधे डालना न दें आपका साथी आश्चर्यचकित और परेशान और तनाव की भावना महसूस करेगा। अपने हाथों से तेल गरम करें और कभी-कभी इसे सुखाने से रोकने के लिए और अधिक मात्रा में जोड़ें, जिससे त्वचा सूख जाएगी।
    • यदि आप इसे गर्मी से गरम करना चाहते हैं, तो इसे बहुत धीरे से करें और इसे अपने साथी के शरीर में प्रत्यक्ष रूप से लागू करने से पहले अपनी त्वचा पर आज़माएं।
  • इमेज शीर्षक से एक कामुक मालिश चरण 6
    2
    हाथों की हथेलियों के साथ एक निश्चित बल का दबाव डालें मालिश करने के लिए कई अलग-अलग तकनीकें हैं, लेकिन वास्तव में अच्छा महसूस करने के लिए कोई एकल रहस्य नहीं है। आपके साथी की मांसपेशियों पर बड़े स्तनों के साथ आपका स्पर्श कोमल और दृढ़ होना चाहिए। हाथों के अन्य हिस्सों के साथ, सबसे संवेदनशील बिंदु तक पहुंचने के दौरान हथेलियों के आधार का उपयोग करके दबाव में भारी मात्रा में व्यायाम करें।
  • याद रखें कि मांसपेशियों के साथ मालिश करना और हड्डियों पर दबाव डालना महत्वपूर्ण है। कोहनी को छूने के लिए यह सुखद नहीं लग रहा है, जबकि प्रांगन के अंदर पर मालिश प्राप्त करना बहुत सुखद है।
  • अगर आपके पास कभी मालिश नहीं होता है, तो खुद पर एक प्रयोग करें: अपने कंधों को रगड़ने की कोशिश करें और यदि आपके पास सुखद अनुभव है, तो उसी साथी के साथ एक ही मालिश के साथ दोबारा प्रयास करें। यह काम करना चाहिए
  • एक कामुक मालिश कदम 7 शीर्षक छवि
    3
    लाइव क्षेत्रों की मालिश करने के लिए, अंगूठे का उपयोग करें आम तौर पर, शुरुआत में हाथों के हथेलियों का उपयोग करते हुए लंबे और एक समान मालिश करना बेहतर होता है, फिर हम मुख्य रूप से अंगूठे के साथ दबाने से सबसे दर्दनाक क्षेत्रों या समस्याओं की ओर बढ़ते हैं। यदि शरीर में एक बिंदु है जहां आपका साथी विशेष रूप से सुखद महसूस करता है, तो उस अंगूठे के साथ अधिक दबाव डालने से उस बिंदु पर जोर दें।
  • हमेशा कोमल हो, अपने अंगूठे को चक्कर गति में, अपने बछड़ों के पीछे, नितंबों और काठ के ऊपर से ऊपर की तरफ रगड़ें।
  • इमेज शीर्षक से एक कामुक मालिश चरण 8
    4
    शरीर के सबसे उपेक्षित क्षेत्रों पर ध्यान दें। हर कोई जानता है कि जननांगों या अन्य ईरगायन क्षेत्रों को छूने से सुखद उत्तेजना मिलती है, लेकिन इन बिंदुओं पर तत्काल लॉन्च करने से मालिश को थोड़ा और खस्ता होता है शांति से आगे बढ़ें और जैसे ही आपके साथी को आसानी से महसूस करना शुरू हो जाता है (संचार करें!), उसके शरीर के सबसे उपेक्षित क्षेत्रों का अन्वेषण करें, उसे सबसे कामुक और विचारशील मालिश प्रदान करने के लिए। इन क्षेत्रों को मत भूलना:
  • कलाई
  • मेहराब तल
  • उंगलियों और हथेलियों के हाथ
  • गर्दन के पीछे
  • कान
  • घुटनों के पीछे
  • इमेज शीर्षक से एक कामुक मालिश कदम 9
    5



    अपने शरीर के अन्य भागों का उपयोग करें Forearms, कोहनी, पोर और अच्छी तरह से तेलयुक्त छाती या धड़ तनाव तनाव अंक के लिए प्रभावी उपकरण बन सकता है और अपने साथी के साथ एक बहुत अंतरंग संपर्क बनाने यदि आपके पास इस प्रकार की मालिश का अभ्यास करने के लिए कोई कष्ट नहीं है, जो पूरे शरीर को शामिल करता है, तो सुखद उत्तेजनाओं का लाभ उठाएं जो आप उन्हें अपने शरीर के अन्य भागों का उपयोग कर सकते हैं।
  • कभी-कभी बाह्य वस्तुओं का प्रयोग, जैसे कि रोलिंग पिन या तेल युक्त बोतल, मालिश के लिए सामान्य है, जो दर्द की मांसपेशियों को रगड़ने और तनाव को दूर करने के लिए उपयोग किया जाता है। हालांकि, विचार करें कि ये ऑब्जेक्ट आपके हाथों से कम कामुक हैं और ठंडे की भावना भी प्रदान करते हैं, इसलिए सावधानी के साथ उनका उपयोग करें
  • एक कामुक मालिश चरण 10 नाम वाली छवि
    6
    आप की जरूरत है सभी समय ले लो मालिश संभोग के लिए त्वरित तैयारी नहीं है। यह आपके मालिश के लिए तैयार नहीं करने के लिए, मालिश पर बहुत आराम करता है, आराम करने और अपने साथी को अच्छा बनाने के मुख्य लक्ष्य के साथ अपने कामुक स्पर्श को जारी रखता है।
  • मालिश के दौरान किसी भी विकर्षण से बचने के लिए महत्वपूर्ण है यदि आप टीवी पर खेल देखते हैं, तो आप यह कर रहे हैं, कामुक वातावरण खराब तरीके से गिर पड़ता है टीवी बंद करें और अपने साथी की कल्याण पर ध्यान दें।
  • भाग 3

    सही अंक स्पर्श करें
    इमेज शीर्षक से एक कामुक मालिश चरण 11
    1
    कंधों और नीप से शुरू करें शुरू करने के लिए सबसे अच्छा क्षेत्र हमेशा कंधों और गर्दन हैं: धीरे-धीरे और धीरे-धीरे रीढ़ की हड्डी के साथ धीरे-धीरे मालिश करना शुरू करते हैं, नीपर से शुरू करते हैं। गर्दन की पीठ पर छोटे हलकों का पता लगाओ, उसी समय देखिए कि आपका साथी इस प्रकार के मालिश के प्रति कैसे प्रतिक्रिया करता है
    • जिस बिंदु पर गर्दन कंधों से मिलता है, वह एक और शानदार क्षेत्र है, जहां पर कंधे का ब्लेड शुरू होने पर विशेष रूप से ध्यान देना है। हड्डियों के साथ हमेशा आगे बढ़ें, अनुप्रस्थ दिशा में नहीं।
  • इमेज शीर्षक से एक कामुक मालिश चरण 12
    2
    रीढ़ की हड्डी के दोनों तरफ काम करना बस अपने हाथों को अपनी पीठ पर रखो, रीढ़ की हड्डी के दोनों किनारों से चलने वाली मांसपेशियों पर ले जाता है: यह एक धीमी और कोमल मालिश के लिए एक उत्कृष्ट क्षेत्र है। अपने अंगूठे का उपयोग लंबे, गाढ़ा आंदोलनों, एक समान दबाव बनाने के लिए करें। कशेरुक स्तंभ पर सीधे प्रेस मत करो, लेकिन इसके पक्षों के साथ।
  • इमेज का शीर्षक एक कामुक मालिश चरण 13
    3
    पैरों के पीछे काम करें। बछड़ों को विशेष रूप से ध्यान देना, पैर की बड़ी मांसपेशियों को अलग से मालिश करना यहाँ हम एक अच्छी मालिश और एक महान मालिश के बीच अंतर देखते हैं। जांघों के पीछे दोनों अंगुलियों पर भी, अंगूठे के साथ काम करें, जो कि दर्द हो सकता है उन क्षेत्रों को आराम करने के लिए।
  • इमेज शीर्षक से एक कामुक मालिश चरण 14
    4
    अपने पैरों को मत भूलिए। मेहराब के साथ अंगूठे की गति अविश्वसनीय उत्तेजना पैदा कर सकती है। प्रत्येक अंगुली को व्यक्तिगत रूप से मालिश करें, तेल में भरपूर मात्रा में फैलकर और दोनों अंगूठे का उपयोग करके पैर की एकमात्र छोटी मंडलियां खींचें। गुदगुदी से बचने के लिए, पैर पर एक फर्म दबाव डालने के लिए सलाह दी जाती है
  • यदि आप आमतौर पर सिर से शुरू करते हुए मालिश करते हैं और धीरे-धीरे पैरों के आगे बढ़ते हैं, तो कभी-कभी विपरीत दिशा में आगे बढ़ें अपने पैरों से शुरू करो और धीरे-धीरे आगे बढ़ें।
  • एक कामुक मालिश चरण 15 नाम वाली छवि
    5
    धीमी गति से चलती आंदोलनों प्रदर्शन अपने साथी के पूरे शरीर पर प्रचुर मात्रा में तेल का उपयोग करने के बाद, हाथों के हथेलियों के साथ लंबे, चिकनी और बहुत धीमी गति से चलें, उन सभी बिंदुओं की समीक्षा करें जो आपने अभी मालिश की है। मालिश को समाप्त करने के लिए ये बेहद सुखद तरीका हो सकता है। आप यह महसूस करने के लिए कि आपके साथी ने आखिरी बार उन क्षेत्रों को मालिश किया था, को बदलने के लिए प्रकोष्ठ या पोर का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक कामुक मालिश चरण 16
    6
    अपने साथी से मार्गदर्शन करने के लिए पूछें हमेशा आपके लिए सबसे अच्छा क्या है इसका संदर्भ लें यदि आप बाद में शरीर के सामने या अन्य विशिष्ट क्षेत्रों में जाना चाहते हैं, तो उससे बात करें और एक साथ फैसला करें। अच्छा संचार मालिश का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है
  • सेक्स तक पहुंचने के लिए मालिश नहीं है कभी भी उसके साथ बात करने के बिना अपने साथी को अंतरंग भागों पर न छूएं।
  • टिप्स

    • मांसपेशियों को हड्डियों से जोड़ा जाता है जहां तनाव छुपाता है। इन बिंदुओं पर विशेष ध्यान दें हड्डी के साथ आगे बढ़कर मालिश करें, ट्रांसस्क्रिप्शन नहीं।

    चेतावनी

    • मालिश चिकित्सक को हमेशा इस तरह से व्यवहार करना चाहिए कि ग्राहक हमेशा सुरक्षित महसूस करता हो। एक दूसरे को सुनो और सुनो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com