कैसे एक लड़का को छूने के लिए

यदि आप चाहते हैं कि किसी व्यक्ति को आप के लिए पागल होना है, तो आपको इसे सही तरीके से कैसे स्पर्श करना चाहिए। आपके रिश्ते के अंतरंगता के आधार पर, इसे छूने के कई कारण हैं। यदि आप उसे बस मिल चुके हैं, तो आप उससे प्यार करने के लिए उससे संपर्क कर सकते हैं यदि आप किसी विशेष दिशा में चीजें विकसित करना चाहते हैं, तो संपर्क आपको इसकी लुभाने में मदद कर सकता है। और अगर आप पहले से ही एक साथ हैं, तो आपको यह जानना होगा कि इसे भेजने के लिए उसे स्पर्श कैसे करना चाहिए। इसलिए, यदि आप जानना चाहते हैं कि एक लड़के को कैसे स्पर्श किया जाए तो इन चरणों को पढ़ें।

कदम

विधि 1

स्नेह दिखाने के लिए एक बॉय को कैसे स्पर्श करें
टच अ गाय चरण 1
1
यदि आप उसे प्यार दिखाना चाहते हैं तो गले लगाओ आलिंगन किसी को बताने का हमेशा एक बढ़िया तरीका है जिसे आप देख रहे हैं। दृष्टिकोण, अपने चारों ओर अपने हथियार गुना और उसके पास पकड़ो। लेकिन बहुत कसकर नहीं रहना, या आप सोचेंगे कि आपको यह पसंद है। आपके पास गले लगाने के लिए एक अच्छा कारण होना चाहिए, उदाहरण के लिए, किसी परिणाम पर खुद को बधाई दीजिए, या जब पहुंचें, तो नमस्ते कहें, लेकिन ऐसा करने से पहले आपको इसे पर्याप्त रूप से जानना होगा
  • अपने सिर को तरफ ले जाएं, ताकि आपका चेहरा भी उसके करीब नहीं ला सकते।
  • टच अ गाय चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक कंधे को कस लें यह एक और तरीका है उसे बताने के लिए कि आप उसके बारे में परवाह है जब आप उसके सामने होते हैं या उसके बगल में बैठते हैं, तो जल्दी और धीरे-धीरे कंधे के ऊपर आना आप उसे शांत करने के लिए ऐसा कर सकते हैं अगर उसे कुछ चिंता आती है, उसे यह बताने के लिए कि सबकुछ ठीक है, या सिर्फ उसे समझने के लिए कि आप उसे देखकर खुश हैं।
  • एक पल के लिए अपने कंधे को क्लच करें, जल्दी से वहाँ रहने की कोई जरूरत नहीं है
  • टच अ गाय चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    कोहनी को स्पर्श करें जब आप उसके सामने खड़े हो जाते हैं, तो अपना हाथ रखकर, उसकी कोहनी पर खोलें। अपना स्नेह दिखाने के लिए और शारीरिक संपर्क को रोकते हुए अवरोध को तोड़ने के लिए धीरे-धीरे इसे स्पर्श करें अगर आपका हाथ तालाब करना होता है, तो यह बहुत अंतरंग लगता होगा, जबकि एक हल्का स्पर्श केवल दोस्ती या समझने के लिए संवाद करेगा
  • टच अ गाय चरण 4 नामक छवि
    4
    उसे हाथ पर एक पेट दे दो क्या आप दोनों बैठे हैं और अपने हाथों को एक मेज पर रख रहे हैं? या क्या वह अपने घुटनों पर हाथ रखता है? उसके हाथ पर थोड़ा सा पेट देने के लिए दृष्टिकोण, फिर एक दूसरे के लिए, जल्दी से इसे हिलाएं। यह एक शानदार तरीका है उसे आश्वस्त करने के लिए, उसे विशेष महसूस हो रहा है, इशारा बिना भी अंतरंग है अपने हाथ को बहुत ज्यादा हिला मत करो और बहुत लंबे समय तक नहीं टिकें - यदि आप इसे पसंद करते हैं तो आप इसे बाद में कर सकते हैं।
  • टच अ गाय चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसे पीठ पर एक पॅट दे दो यह स्नेह दिखाने का एक और तरीका है इससे पहले कि आप छोड़ दें या उसे स्वागत करने के लिए आपको एक या दो बार अपने कंधे के नीचे तुरंत स्पर्श करना चाहिए यह एक प्रकार का आलिंगन है जो बिल्कुल भी समझौता नहीं कर रहा है।
  • टच अ गाय चरण 6
    6
    अपने शरीर के चारों ओर अपना हाथ रखो यह भाव अब भी स्नेह दिखाने के उद्देश्य से है आप चलते ही आप इसे कर सकते हैं, अपने हाथों को अपने कंधों के नीचे पकड़कर रख सकते हैं यह एक निश्चित अंतरंगता बनाने का एक तरीका है, लेकिन मैत्रीपूर्ण है। कुछ मामलों में, यह कुछ और का प्रतिनिधित्व भी कर सकता है।
  • विधि 2

    कैसे एक लड़के को इश्कबाज को छूने के लिए
    टच अ गाय चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    गाल पर उसे चूमो। इस प्रकार का संपर्क बहुत स्पष्ट बिना बिना इसे आकर्षक रूप से छूने का चतुर तरीका है। ठेठ अवसर होता है जब कोई एक दूसरे को बधाई देता है: गाल पर चुंबन एक प्राकृतिक भाव हो जाता है इसे बाहर करने से पहले, आपको उसके साथ अच्छे आत्मविश्वास का अनुभव करना होगा और यह विचार करना होगा कि मौका स्वाभाविक है: ऐसा मत करो यदि आप खुद को कमरे के बीच या कक्षा में पाते हैं बेहतर, बजाय, एक पार्टी के अंत में या जब आप दोस्तों के साथ बाहर आ जाते हैं
    • जब आप गाल पर उसे चूमते हैं, तो उसके चेहरे को उसके होंठों से स्पर्श करें सावधान रहें कि उसे चिपचिपा या गीला चुंबन न दें।
    • याद रखें, कोशिश करने से पहले, आपको यह धारणा होनी चाहिए कि वह इस तरह के ग्रीटिंग के लिए अधिक संवेदनशील था।
  • टच अ गाय चरण 8
    2
    उसे एक चंचल थप्पड़ दे दो प्रकाश और लापरवाह तरीके से इश्कबाज़ी करने के लिए, जब आप बात कर रहे हों, उसे एक हल्का, नरम स्पर्श दें। यदि आप खड़े हों या अपने घुटने पर बैठे हों तो आप इसे अपने हाथ पर कर सकते हैं। यह कदम इस रूप में पढ़ा जाना चाहिए "ओह, आप जो कर रहे हैं वह करना बंद करो ... लेकिन गंभीरता से मत रोको ..."। सुनिश्चित करें कि स्पर्श बहुत ही नाजुक है, इसे गंभीरता से नहीं मारा
  • यदि आप चंचल हैं, तो आपसी होना चाहिए और मोहक खेल के इशारों को भी प्रस्तावित किया जाना चाहिए।
  • टच अ गाय चरण 9
    3
    मेज के नीचे इसे एक टेबल फुटबॉल दें यह एक कम प्रोफ़ाइल रखने का एक और तरीका है, लेकिन उस पर कुछ प्रभाव डालना है यदि आप एक-दूसरे का सामना करना पड़ते हैं और आपको हंसी, झटका या प्रभावित करने के लिए कुछ कह रहे हैं, तो आप उसे टेबल के नीचे हल्के ढंग से ला सकते हैं। फिर, अपने पैरों को स्थानांतरित करें ताकि आप उसे छू सकें, लगभग हरकत करने के लिए इसे चुनौती दे।
  • टच अ गाय चरण 10 नामक छवि
    4
    उसके बालों के साथ खेलते हैं एक लड़के के बाल के साथ खेलना छेड़खानी का एक मजबूत रूप है। इस कारण से इसे दुरुपयोग करने के लिए सुविधाजनक नहीं है, और आपको इसे करने का एक अच्छा कारण होना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आपने सिर्फ अपने बालों का काटा है, तो आप इसे धीरे-धीरे स्पर्श करने के लिए इसे छू सकते हैं अगर यह थोड़ा विचलित हो गया था, तो आप मजाक में कोशिश कर सकते हैं कि उसे एक बस्ति देने के लिए। समझने की कोशिश करें कि उसे पसंद है: यह एक अंतरंग भाव है, न कि सभी लड़कों की सराहना करते हैं जो अपने बालों को छूते हैं
  • टच अ गाय चरण 11
    5
    अपने घुटनों को अपने साथ टच करें यदि आप एक-दूसरे के सामने बैठे हैं, तो थोड़ी देर आगे निकलते हैं, जब तक आप घुटनों को छूते नहीं हैं। अगर वह भी आ रहा है या आप अधिक निर्धारित क्रियाओं के लिए मूड में हैं, तो अपने घुटने को अपने साथ छूएं या अपने पैर रख दें और अपने घुटनों को अपने घुटनों से कस लें।
  • टच अ गाय चरण 12
    6



    उसके चेहरे से कुछ निकालें यदि आप विशेष रूप से मोहक होना चाहते हैं, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक कि आपके चेहरे पर एक चकमा या एक टुकड़ा न हो। उसके प्रति झुकाव और, धीरे से, अपनी उंगलियों के सुझावों से त्वचा को छूकर घुसपैठिए को हटा दें। इसे स्पष्ट करने के लिए पर्याप्त रूप से रोकें कि आप फ्लर्टिंग कर रहे हैं उसी समय उनसे संपर्क किया, जिससे उन्हें महसूस हुआ कि अंतरंगता बढ़ रही है।
  • यदि आप अपना चेहरा छूना चाहते हैं, तो आप भी आंखों के नीचे आघात का ढोंग कर सकते हैं। वह नहीं जानता कि वह वहां नहीं था और वह संपर्क की सराहना करेंगे।
  • टच अ गाय चरण 13
    7
    अपना हाथ ले लो जब आप अधिक अंतरंग हैं, तो आप उसके हाथ तक पहुंच सकते हैं और इसे कस कर सकते हैं। जब आप चलते हैं, चैट करते हैं या कोई मूवी देख रहे हैं तो आप ऐसा कर सकते हैं। यदि आप अपने सामने बैठे हैं, तो आप टेबल के नीचे अपना हाथ ले सकते हैं। समय-समय पर धीरे-धीरे इसे निचोड़ें, मोहक होने की आपकी इच्छा को दोहराएं।
  • अगर अपना हाथ पकड़े हुए भी इश्कबाज़ी करने का एक अच्छा तरीका है, तो आप इस भाव से बचना चाहिए, अगर आप अभी तक नहीं हैं "एक साथ"। सार्वजनिक रूप से किसी व्यक्ति के हाथों को पकड़ना, कब्जे की घोषणा है और हर किसी को पसंद नहीं है।
  • याद रखें, इसलिए, बहुत से लोगों को हाथ में हाथ नहीं लगाना पड़ता है, या तो अकेले या सार्वजनिक रूप से सावधानी के साथ कोशिश करो
  • टच अ गाय चरण 14
    8
    छाती को स्पर्श करें यदि आप वास्तव में मोहक होना चाहते हैं, तो अपनी छाती पर हाथ डालकर उसे बोलें, जैसा आप बोलते हैं। यह इशारा विशेष रूप से प्रभावी है, खासकर यदि वह अपनी पीठ पर दीवार के साथ खड़ी है और यदि आप एक छोटे से सीमित स्थान में हैं
  • विधि 3

    उसे उत्तेजित करने के लिए एक लड़के को कैसे स्पर्श करें
    टच अ गाय चरण 15
    1
    पीछे से गले लगाओ अपने आप को अपने पीछे रखो और उसे गले लगाओ, अपने हथियार अपने पेट में ले आओ और अपने शरीर को उसके पास लाओ। आप अपनी ठोड़ी अपने कंधे पर आराम कर सकते हैं या अपनी ऊंचाई पर निर्भर करता है, उसकी पीठ पर माथे दबा सकते हैं। मुझे अपनी गर्दन पर अपनी सांस महसूस करने दो। इससे पहले कि आप घूमने और चुंबन चले जाने से पहले नहीं लगेगा
  • टच अ गाय चरण 16
    2
    पीछे से अपनी गर्दन को चूमो इस तरह के चुंबन के साथ उसे उत्तेजित करने के लिए, उसके पीछे खड़े हो जाओ, आलिंगन या उसके कंधों को हिलाएं, और धीरे से उसे नीपर के नीचे चुंबन दें, जब तक वह अपने कानों के नीचे उसके होंठों से छूता नहीं।
  • आप गर्दन पर इसे चूमने के लिए भी अपनी तरफ मुड़ सकते हैं। यह बहुत ही रोमांचक है, खासकर यदि आप बिस्तर पर हैं और आप दोनों ठीक हो रहे हैं।
  • टच अ गाय चरण 17
    3
    अपनी पीठ के निचले हिस्से पर अपने हाथ रखो यदि आप अपने नितंबों पर अपने हाथ डालते हैं, तो आप इसे स्पष्ट करेंगे कि आप कुछ और चाहते हैं जैसा कि आप पहुंचते हैं, इस स्थिति में अपने हाथ डालते हैं और इसे अपने आप में रखें
  • टच अ गाय चरण 18
    4
    उसके सिर के पीछे स्पर्श करें गर्दन के ठीक ऊपर, नीप की शुरुआत में, आप एक ईरगायन बिंदु मिल जाएगा। उस बिंदु पर स्पर्श करें जब आप इसे चूमते हों या एक अंतरंग बातचीत के दौरान आप इसे धीरे से मालिश कर सकते हैं या अपने बालों में अपनी उंगलियों को अपनी गर्दन के पैरों तक स्लाइड कर सकते हैं।
  • टच अ गाय चरण 19
    5
    इसे अपने कानों के पीछे स्पर्श करें यह एक और अहंकारपूर्ण क्षेत्र है जिसे आप अपनी उंगलियों और होंठों के साथ स्पर्श कर सकते हैं। वह अपनी पीठ पर कंपकंपी महसूस करेगा आप अपने हाथों से उस क्षेत्र को सुखी कर सकते हैं और धीरे-धीरे आगे बढ़ सकते हैं, कान और लोब को छू सकते हैं।
  • टच अ गाय चरण 20
    6
    कान के अंदर स्पर्श करें यह एक बहुत अंतरंग भाव है जो उसे पागल कर देगा। जीभ की नोक के साथ इस संपर्क के लिए देखो, फिर बहुत हल्के ढंग से उड़ाने। अगर आप उस क्षेत्र में अपनी जीभ डाल रहे हैं, तो फिर धीरे से अपने कान के खिलाफ अपने होंठ उड़ा रहे हैं आप अपने कानों के अंदर अपने होंठों से भी स्पर्श कर सकते हैं जब आप उनसे कुछ कानाफूसी करने के लिए कहते हैं।
  • टच अ गाय चरण 21
    7
    अपने पैरों को स्पर्श करें वह इसे विशेष रूप से विद्रोही भेज देगा। धीरे-धीरे बड़ी पैर की अंगुली का झटके, अपनी उंगलियां अपने पैरों के सिरों पर चलो और धीरे से उसे गुदगुदी। अपनी उंगलियों के बीच अपने हाथों को स्लाइड करके धीरे-धीरे मालिश करें, एक परिपत्र गति में, वास्तव में इसे एक्स्टसी में भेजें
  • स्नीकर्स और मोज़े पहनकर ऐसा मत करो उसके पैर सुगंधित नहीं हो सकते हैं, लेकिन पसीना अगर, हालांकि, आप बिस्तर पर हैं, नंगे पैर, मौका याद मत करो।
  • टच अ गाय चरण 22
    8
    त्वचा को स्पर्श करें हर त्वचा से त्वचा संपर्क लड़कों को उत्तेजित करता है गर्दन, गाल, हथियार, कलाई, नग्न घुटनों को स्पर्श करें और अपनी उंगलियों के साथ होंठ स्पर्श करें। बहुत बोल्ड होने के बारे में चिंता न करें: आप इस संपर्क को पसंद करेंगे और अधिक चाहते हैं।
  • टिप्स

    • जल्दी में मत बनो, लेकिन पल अधिक अंतरंग बनाने के लिए आवश्यक सभी समय ले लो।
    • स्पष्ट मत हो और ज़्यादा न छूएं, यह अप्रिय हो सकता है।
    • स्वच्छता आवश्यक है आप उचित स्वच्छता के बिना एक अंतरंग और रोमांचक संपर्क बना सकते हैं।
    • वार्तालाप के दौरान, भाषण पर जोर देने के लिए उसे एक पल के लिए एक घुटने, एक हाथ या हाथ स्पर्श करें, जैसे कि यह आपके प्राकृतिक इशारा का हिस्सा था।
    • वास्तव में संपर्क, एक पल पर जोर देने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए, जब आप उस पर नाचोस पर दस्तक देने के लिए माफी मांगते हैं तो अपना हाथ हिलाएं।
    • "फिसल जाता है" और उस पर गिरो। यह संभवत: आपको ले जाएगा, लेकिन याद रखें कि यह केवल एक मामूली संपर्क से अधिक है और अच्छी तरह से प्राप्त नहीं हो सकता है। यदि आप ऐसा करने की योजना बनाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सफल हो जैसे कि यह पूरी तरह यादृच्छिक हो। और सुनिश्चित करें कि आप इसे ले लें!
    • इसके बगल में चलें जब आप उससे बात करते हैं, तो अपनी बाहों पर अपनी उंगलियों (बहुत हल्के) डालें, सिर्फ एक या दो के लिए चलने से पहले, धीरे से बंद करो, फिर चलना और बात करना शुरू करें जैसे कि कुछ नहीं हुआ।
    • आपका स्पर्श उसे काफी महसूस करने के लिए दृढ़ होना चाहिए, लेकिन ब्रश की तरह दिखने के लिए भी पर्याप्त प्रकाश है।
    • यदि आप उसे अपना हाथ देते हैं, तो दूसरे को उसके ऊपर रख दें। जो कुछ आप सामान्य रूप से कर रहे हैं उससे अधिक सेकंड के लिए पकड़ो, जैसा कि आप उसकी आँखों में देखते हैं यह इशारा पहली बैठक के लिए बहुत उपयुक्त नहीं है।

    चेतावनी

    • यदि वे अतिरंजित हो जाते हैं तो संपर्क बेकार हो सकते हैं, क्योंकि वे विशेष रूप से उनके उत्तेजित क्षेत्र में प्रवेश करने के लिए तैयार किए गए चापलूसी के बारे में बताते हैं।
    • जब तक यह आपकी मासूम आदत नहीं है और बिना दोहरे सिरों तक, पहले से ही लगे हुए लड़के को छूना नहीं है!
    • जब आप पहली बार एक लड़के को मिलते हैं, तो उसे लंबे समय तक न छूएं, उसे हर जगह बिताने दो। वह आपको बहुत बोलेगा और आपको नकारात्मक प्रतिक्रिया मिल जाएगी।
    • इसे कसने से बचें, इसे खींचकर आप की तरफ खींचें और किसी और से बात करते वक्त इसे स्पर्श करें - युद्ध की एक टग बनाने की कोई जरूरत नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com