कैसे एक विशेष लड़के सुन सुनो

कई लोग इस विचार को मानते हैं कि यह आदमी का काम है (और दूसरे तरह से नहीं) आज, एक संतुलित तरीके से इस भूमिका को लेकर दोनों के सदस्यों के लिए यह सामान्य है। यदि एक ओर हर व्यक्ति अपने आप में एक दुनिया है, तो कुछ छोटी सावधानी बरतने के लिए एक आदमी को याद दिलाना है कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है। इन विचारों के साथ उसे आश्चर्य कीजिए कि उसे आप के बारे में ध्यान रखना चाहिए!

कदम

विधि 1

आलिंगन
मेक ए गाइ फेल विशेष चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
उसे तारीफ दें जब वे महसूस करते हैं कि उनके साथी पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है, तो पुरुषों को अच्छा लगता है। यदि आपका आदमी आपको खुश करने के लिए अपने रास्ते से बाहर चला जाता है, तो उसके कार्यों का ध्यान न जाना पड़े! उसे बधाई देना उसे स्मरण करें कि आपने अपने प्रयासों को देखा है और वह आपके लिए सब कुछ है।
  • ईमानदारी से प्रशंसा करने का प्रयास करें यह आमतौर पर आसानी से समझ में आता है जब प्रशंसा वास्तविक नहीं होती है, तो ऐसा कुछ जोखिम नहीं है जो आपके जोड़ी में हो रहा है। जो कुछ सुनाई देती है, उनमें से कई सैकड़ों बनाने की तुलना में बहुत अच्छी बात है, जो तुरंत विस्मृत हो जाएंगे।
  • उन्हें बधाई देने का एक अन्य तरीका उन्हें आपके सभी ध्यान की पेशकश करना है। यदि आप उस पर ध्यान देते हैं (विशेषकर जब आप बोलते हैं), तो आप उसे साबित करेंगे कि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है।
  • मेक ए गाए फेल विशेष चरण 2 नामक छवि
    2
    उसे कुछ पसंद दो कोई भी आपके से बेहतर नहीं जानता है, इसलिए एक सुखद गतिविधि चुनें, जिसे आप सुनिश्चित कर लें कि वह चाहेंगे आप देखेंगे कि वह आपके इशारे की सराहना करेंगे। यदि आप विशेष रूप से उदार महसूस करते हैं, तो आप उनके साथ एक पूरी शाम बिता सकते हैं। उदाहरण के लिए, रात के खाने को तैयार करें, शायद आप जो व्यंजन पसंद करते हैं जैसे-जैसे आप खाते हैं, अपने पसंदीदा गीतों को सुनें और, रात के खाने के बाद, अपनी पसंदीदा फिल्म को एक साथ देखें। इस तरह के छोटे विवरण यह वास्तव में विशेष महसूस कर सकते हैं।
  • यदि आप उसे एक उपहार खरीदते हैं, तो आश्चर्यचकित करके इसे और अधिक विशेष बनाएं उदाहरण के लिए, जब आप डिनर ले रहे हैं, उसे हाथ से ले जाएं और उसे अपनी पसंदीदा टीम देखने के लिए टिकट दें। उपहार महंगा नहीं है, लेकिन यदि आप एक आश्चर्यचकित करने की कोशिश करते हैं, तो वह सातवें स्वर्ग में महसूस करेगा।
  • यदि आप उसे रात के खाने या सिनेमा में आमंत्रित करते हैं, तो भुगतान करने में संकोच न करें। वास्तव में, पुरुषों को हर बार भुगतान नहीं करना पड़ता है उस ने कहा, आपको इसे विशेष महसूस करने के लिए भाग्य खर्च करने की ज़रूरत नहीं है
  • मेक ए गाए फेल विशेष चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    उदारता के साथ अपना प्यार दिखाएं उसे बताओ कि आप उससे प्यार करते हैं, उसे गले लगाते हैं, उसे चुम्बन करते हैं और उसे अक्सर गुदगुदी करते हैं कोई भी इशारा करें जिसे आप सराहना कर सकते हैं याद रखें कि यह आपके लिए एकदम सही है और आप बेहतर कुछ भी नहीं पूछ सकते। यदि आप समझते हैं कि आप ईमानदार हैं, तो आप विशेष महसूस करेंगे
  • यदि आप इसे विशेष महसूस करना चाहते हैं, तो हाइपरक्रिटिकल न होने की कोशिश करें जब आप एक छोटी सी गलती करते हैं, तो अपनी आँख बंद करें रोमांटिक दिन के मध्य में इसके बारे में बात करते हुए वातावरण को बर्बाद कर सकता है हालांकि, अगर आप कुछ बुरा या अपमानजनक बोलते हैं या कहते हैं, तो आपको चुप नहीं रहना चाहिए क्योंकि आप इसे अच्छा महसूस करने के बारे में ध्यान रखते हैं।
  • मेक ए गाए फेल विशेष चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने स्वरूप का ख्याल रखना एक अच्छा रिश्ता शारीरिक पहलू से परे जाता है, लेकिन खुद का ख्याल किसी को चोट नहीं करता! आपका वह आपके पास एक ठीक व्यक्ति होने पर गर्व होगा, खासकर जब आप एक साथ बाहर जाते हैं अच्छी तरह से तैयार करें, एक अच्छा इत्र चुनें और आप एक महान प्रभाव बनायेंगे। जब भी आपका कोई मित्र या सहकर्मियों को आपकी प्रशंसा के साथ दिखता है, तो आपका आदमी आपके जैसे एक अद्भुत लड़की के साथ जाने पर गर्व महसूस करेगा।
  • मेक ए गाए फेल विशेष चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    उसके साथ इश्कबाज लड़कों को प्यार और वांछित महसूस करने के लिए प्यार करता हूँ उसे इस तरह महसूस करने के लिए, आप उसके साथ इश्कबाज़ी करने की कोशिश कर सकते हैं जैसे कि आप सिर्फ एक दूसरे को जानते थे, भले ही आप वास्तव में कई सालों से एक साथ रहे हों। ऐसा करने के कई तरीके हैं आप उसकी उपस्थिति की प्रशंसा कर सकते हैं, स्नेह के कुछ छोटे इशारे कर सकते हैं और फिर अपरिवर्तनीय होने के लिए खेलते हैं या धीरे-धीरे इसे चारों ओर ले जाते हैं हमेशा याद रखें कि इस मामले में भी यह स्वाभाविक और ईमानदार होना जरूरी है।
  • क्या आपको फ्लर्टिंग शुरू करने के लिए किसी भी विचार की आवश्यकता है? पढ़ना इस अनुच्छेद कुछ विचारों को खोजने के लिए
  • मेक ए गाए फेल विशेष चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6



    वह अपने अहंकार को दुखी करता है। पुरुष उन महिलाओं की सराहना करते हैं जो उन्हें मजबूत और महत्वपूर्ण महसूस करते हैं आप उसे साबित करने का मौका देकर ऐसा कर सकते हैं "मूल्य"। यह मूर्खतापूर्ण दिखाई देगा, लेकिन आप उनसे ऐसा करने में मदद करने के लिए भी कहेंगे कि आप अपने आप पर बहुत अच्छी तरह से कर सकते हैं प्रभावी हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, उसे एक लाइट बल्ब बदलने या जार खोलने के लिए कहने से यह उपयोगी हो सकता है
  • कुछ लोगों को आपके अनुरोध का अर्थ तुरंत समझ नहीं सका, इसलिए जब आप कार्य को पूरा करते हैं, तो यह बधाई देता है बस एक सरल एक "आप कितने मजबूत हैं!", गाल पर एक चुंबन के साथ, आप क्या सोचते हैं पर जोर देना
  • मेक ए गाए फेल विशेष चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    भौतिक संपर्क के माध्यम से अपना स्नेह दिखाएं इसे धीरे से स्पर्श करने से आपको सरल शब्दों के साथ अपने प्यार को अधिक प्रभावी ढंग से प्रसारित करने में मदद मिल सकती है। शुरू करने के लिए, जब भी अवसर स्वयं को प्रस्तुत करता है, स्वैच्छिक रूप से उसे स्पर्श करें उदाहरण के लिए, यदि आप एक बयान करते हैं कि आप इससे सहमत नहीं हैं, तो आप इसे प्लेइंग को धक्का दे सकते हैं और कह सकते हैं: "लेकिन इसे रोको!"। जैसे-जैसे आप एक साथ अधिक समय बिताते हैं, वैसे ही अधिक तीव्रता से इसे अधिक से अधिक स्पर्श करें। जब आप खड़े हो जाते हैं, तो अपने कंधों और छाती को स्पर्श करें। यदि आप बैठे हैं, तो आपका पैर स्ट्रोक करें वह अपने हाथों को दूर करने से पहले कुछ सेकंड के लिए आभारी हैं। जब आप उससे मिलते हैं तो उसे गले लगाने की आदत में आ जाएं या जब उनमें से एक दूर हो जाए अंत में, यदि आप अधिक गंभीर क्षेत्र में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं, तो उसे चूमो
  • जब भी आप इसे स्पर्श करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इसे करना चाहते हैं। इसे जबरन और निष्ठावान तरीके से छूने से इसे विशेष महसूस नहीं किया जाएगा
  • जाहिर है, भौतिक संपर्क सीमित होना चाहिए अंतरंगता के स्तर के अनुसार जो आप साझा करते हैं। चरणों को जलाने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें स्नेही इशारों को बनाते रहें जो आपको असुविधाजनक नहीं बनाते हैं और रिश्ते को स्वाभाविक रूप से विकसित करने दें।
  • विधि 2

    अपने स्नेह का प्रदर्शन करें
    मेक ए गाए फेल विशेष चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने आप को रहो इससे अधिक कुछ नहीं एक विशेष लड़के को महसूस कर सकता है, खासकर यदि आप आमतौर पर अन्य लोगों के साथ अपनी वास्तविक प्रकृति नहीं दिखाते हैं एक मूर्ख, अजीब, पागल तरीके से, किसी भी तरह से अपने आंतरिक स्व को दर्शाता है। इससे पता चलता है कि आप अपनी कंपनी में सहज महसूस करते हैं, इसलिए वह भी अपने गार्ड को कम करेगा
    • इस मामले में समय महत्वपूर्ण रूप से महत्वपूर्ण है एक बार जब आप यह स्पष्ट कर देते हैं कि आपको भुगतान करना चाहिए, तो आपको अपने गार्ड को कम करना चाहिए, लेकिन तुरंत अपनी सबसे विचित्र आदतों को साझा करना शुरू नहीं करें। यह उसे भ्रमित कर सकता है इसके बजाय, इन बातों को धीरे-धीरे लागू करें, ताकि आप दोनों को अपने सच्चे स्वभाव के लिए उपयोग करने का मौका मिले।
  • मेक ए गाइ फील विशेष चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आप में विश्वास करो विडंबना यह है कि यदि आप अपने आप में विश्वास करते हैं, तो वह आपको अधिक सराहना करेंगे। परेशान न करें या उसे महसूस करने के लिए दबाव महसूस न करें। इसके बजाय, आराम करने और स्वस्थ होने का प्रयास करें मैत्रीपूर्ण रहें और अपने आप को जो कहना है, वास्तव में दिलचस्पी दिखाएं, लेकिन चुटकुले पर हंसने की कोशिश मत करो, आपको अजीब नहीं लगता (सिर्फ एक उदाहरण देना) जब आप बोलते हैं, उसे आंखों में देखने की कोशिश करें मुस्कुराहट जब आपको अच्छा लगता है ये सरल इशारों आप को साबित करेंगे कि आप अपने आप के साथ आराम कर रहे हैं और आप इसे प्यार करना चाहते हैं।
  • इसी तरह, यदि आप आँख से संपर्क न करें, तो आप अपने पैर पर घबराते हैं या अपने होंठों पर घबराहट करते हैं, तो आपको विपरीत परिणाम मिल जाएगा। लड़कों को कभी-कभी अन्य लोगों की भावनाओं की व्याख्या में विशेष रूप से अच्छा नहीं लगता है, इसलिए यदि आप परेशान, शर्मीले या चुप हो, तो आपको लगता होगा कि आपके पास कुछ गलत है।
  • मेक ए गाए फेल विशेष चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    उसे गार्ड। लड़कों को अक्सर एक मजबूत और सुरक्षित तरीके से व्यवहार करने के लिए बाध्य महसूस होता है नतीजतन, यदि आप उसे इस वजन से छुटकारा पाने में मदद करते हैं, तो वह इसकी बहुत सराहना करेंगे। उदाहरण के लिए, यदि कोई व्यक्ति उसे अपमानित करता है या उसे जनता में बुरी तरह से व्यवहार करता है, तो अपने स्थान पर खुशियां न रहें और स्थिति की देखभाल करने के लिए उसकी प्रतीक्षा करें। आप अपने शब्दों और कार्यों से बहुत अच्छी तरह से रक्षा कर सकते हैं। आप उसे बताएंगे कि आप उसे बचाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं, जिससे आप उसे दिखा सकते हैं कि आप उसके बारे में कितना ध्यान रखते हैं।
  • मेक ए गाए फेल स्पेशल चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    जब यह जमीन पर है, तो उसे झुकाना। कभी-कभी एक लड़के को अपनी चिंता और भेद्यता व्यक्त करने का अवसर नहीं होता है। अक्सर वह व्यवहार करने के लिए मजबूर महसूस करता है जैसे कि उसे कुछ भी प्रभावित नहीं हुआ है संभवत: उन्हें यह भी सिखाया गया कि कमजोरी का संकेत है (भय, रोने और इसी तरह) भेद्यता दिखाना। आप समझते हैं कि कैसे चीजें हैं, इसलिए याद रखें कि आप हमेशा उसके लिए होंगे। उसे पता चले कि वह तुम्हारे साथ है, तो वह हमेशा मजबूत नहीं होना चाहिए। उसे हाथ और एक कंधे पर रोने के लिए जब चीजें सही नहीं होती हैं, तो उसे ग्रह पर सबसे विशेष व्यक्ति महसूस करने का अवसर मिलेगा।
  • कुछ पुरुष हमेशा चिंतितताओं को साझा करने का अवसर नहीं लेते हैं और अपने साथी के साथ डरते हैं। अवांछित महसूस न करने का प्रयास करें यदि आप का दावा करते हैं कि यह ठीक है जब यह स्पष्ट हो जाता है कि ऐसा नहीं है। उसे अपना समर्थन प्रदान करें (भले ही उसे मना कर दिया जाए) आपको पता चलता है कि आप उसकी देखभाल करते हैं और आप हमेशा उसे हाथ देने के लिए तैयार होते हैं। बेशक, जब भी वह आपकी सहायता के लिए स्पष्ट रूप से पूछता है तब भी उसे समर्थन देने के लिए तैयार रहें
  • टिप्स

    • इसे पर्याप्त पर बल नहीं दिया जा सकता है: आप एक समय में इसे एक बार ले सकते हैं (और इसे करना चाहिए)। उसे हमेशा के लिए इंतजार न करें। एक बार यह आदर्श था, लेकिन आजकल कुछ समय में यह नियुक्ति नियोजन को साझा करने के लिए प्रथागत हो गया है।
    • स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन के बारे में अलग राय है कुछ बच्चे अपने साथी को गले लगाने और उनके साथी को चूमते हुए अपने रिश्ते को दिखाने के लिए प्यार करते हैं, जबकि इस तरह के व्यवहार का सामना करते हुए दूसरों को शर्मिंदा महसूस होता है। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह आपकी क्या सोचता है, तो उससे पूछें सार्वजनिक रूप से स्नेह दिखाता है कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है, इस पर ध्यान दें: शायद वह आपको बताता है कि उसे पसंद है, लेकिन वास्तव में वह इन क्षणों में काली मिर्च की तरह लाल हो जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com