कैसे कोर्ट एक आदमी को

चाहे आप लंबे समय से शादी कर चुके हों या आप केवल कुछ महीनों तक वहां रहे हों, यह केवल निष्पक्ष है कि उसे भी प्रयासरत होने की भावना महसूस होती है। एक आदमी को लुभाने के लिए, आपको उसे विशेष महसूस करना पड़ता है, कुछ महत्वपूर्ण इशारों को उसे दिखाने के लिए करना है कि आप उसका ध्यान रखते हैं और अपने रिश्ते को हमेशा ताज़ा और दिलचस्प रखने के लिए याद रखें। यदि आप जानना चाहते हैं कि एक आदमी को अदालत में कैसे जाना है, तो इस लेख को पढ़ना शुरू करें।

कदम

भाग 1

अर्थपूर्ण इशारों बनाना
1
उसे मालिश दे दो किसी भी व्यक्ति को मालिश पसंद है, भले ही वह एक के लिए नहीं पूछता है बहुत से लोग आपको बता सकते हैं कि वे वास्तव में क्या चाहते हैं और अगर आप और आपका आदमी अकेले हैं और आपको पता है कि उन्हें थोड़ा तनाव है या पूरे दिन अपनी डेस्क या कंप्यूटर पर घुमा दिया गया है, तो उसे थोड़ा मालिश दें उस तनाव के भाग को दूर करने के लिए कंधे, पीठ और गर्दन पर। आप बेहतर महसूस करेंगे और समझेंगे कि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं। यह मालिश की बदली करने के लिए प्रेरित भी हो सकता है, ताकि आप समान हो जाएंगे!
  • 2
    एक गेम के लिए टिकट लें यदि आपका आदमी किसी विशेष टीम का बड़ा प्रशंसक है, तो उसे उस गेम के लिए टिकट खरीदने के द्वारा आश्चर्य कीजिए कि उसे जाने की एक अजीब इच्छा है। यदि आप खेल पसंद करते हैं या आपको लगता है कि आप कंपनी चाहते हैं, तो उसके साथ जाएं या उसे बताएं कि टिकट केवल उसके लिए हैं और उनका सबसे अच्छा दोस्त उसे दिखाता है कि पुरुषों के बीच समय गुजरने पर आप खुश हैं। वह वास्तव में भाव की सराहना करेंगे और आपके स्नेह को महसूस करेंगे। अपनी रुचियों को साझा करने के लिए आपको खेल के कट्टरपंथी होने की ज़रूरत नहीं है।
  • 3
    वह अपने पसंदीदा डिश बनाती है उसे घरेलू खाना पकाने के दो घंटे तक सहन करने के लिए मजबूर न करें जब वह एक बर्गर और आलू को पसंद करते हैं, लेकिन आप द्वारा तैयार किए गए स्वादिष्ट भोजन के साथ खुश करने के लिए सही समय चुनें और आप अकेले आप उसे आश्चर्यचकित कर सकते हैं और उसे बता सकते हैं कि आप सिर्फ पास्ता की एक प्लेट तैयार कर रहे हैं, जबकि वास्तव में आप उसे अपना पसंदीदा डिश बना सकते हैं, चाहे वह लैसग्ना, स्टेक या कोई अन्य खाना पसंद करे। अच्छा शराब के दास और तुम्हारे आदमी चकित रहेंगे।
  • 4
    उसे एक छोटा उपहार दें अपने आदमी को महत्वपूर्ण, विस्तृत और कल्पनाशील उपहार बनाने के लिए यह आवश्यक नहीं है कि उसे दिखाएं कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है। इसके बजाय, यह वास्तव में सोचा गया है कि वह मायने रखता है: जब वह कम से कम उम्मीद करता है कि वह एक नया स्मार्टफोन की तुलना में अधिक शक्तिशाली हो सकता है तो उसे प्यार का एक छोटा उपहार दे सकता है। इसके बजाय, उस दस्तावेज को ढूंढें जिसे उसने सोचा कि वह हार गया था, उसे अपने पसंदीदा बैंड के लोगो के साथ एक दुर्लभ टी-शर्ट खरीदना चाहिए या जब वह पुरानी की स्याही से बाहर निकल जाए तो उसे एक नया बॉलपेप पेन मिलेगा यह आपके संकेत से छू जाएगा
  • 5
    उसे कुछ नोट्स छोड़ दो कुछ भी नहीं एक आदमी एक मिठाई नोट से अधिक बेर के शोरबा में जा सकते हैं, जगह में छोड़ दिया सही फिलहाल सही. यदि आप उठकर घर से बाहर निकलते हैं, तो उसे कुछ मिठाई लिखने के लिए एक मिनट ले लो, कि आप उसे सोच रहे हैं और उसे उस स्थान पर छोड़ दें जहां उसे जल्द ही मिल जाए - अपने कंप्यूटर पर, आईने पर या उसकी खिड़की पर कार। वह इशारे से और इस तथ्य से छूएगा कि जब आप दूर हैं, तो आप उसके बारे में सोचेंगे। इस तरह से आप दिखाएंगे कि आप पाठ संदेश के मुकाबले निश्चित रूप से उनके लिए अधिक ध्यान रखते हैं!
  • 6
    अपने आप को एक एहसान करो जब आपका आदमी व्यस्त और जोर दिया जाता है, तो यह समझने की कोशिश करें कि आप अपने दिन को बेहतर बनाने में कैसे मदद कर सकते हैं। यदि आप गंदे बर्तन को सिंक में छोड़ देते हैं, तो उसे दोपहर के भोजन के लिए तैयार करें या अपने कपड़ों को कपड़े धोने के लिए लाएं, आपका इशारा उसे आश्चर्यचकित करेगा और उसे दिखाएगा कि आप उसे देखभाल करेंगे। बेशक, गंदे व्यंजनों के ढेर को साफ करना रोमांटिक नहीं लग सकता है, लेकिन यह तथ्य है कि आपकी मदद करने के बारे में सोचना होगा, यह नरम होगा! इसके अलावा, जब आपको सहायता की ज़रूरत होती है, तो उसे आपको एहसान करने का मौका मिलेगा
  • 7
    अपने पसंदीदा विनम्रता के साथ खुद को प्रस्तुत करें कभी-कभी, अपने आदमी को अपने पसंदीदा डिश के साथ पेश करने के लिए कुछ भी नहीं सोचना पड़ता- शहर के दूसरे छोर पर एक पिज़्ज़ा पैन, अपने पसंदीदा बेकरी से बिस्कुट या दुनिया में किसी भी अन्य मिठाई से ज्यादा प्यार करता है। आप दिखा देंगे कि आप अपनी वरीयताओं पर ध्यान देते हैं और आप उसे खुश करने का प्रयास करते हैं, और अगर वह घर पर काम या अध्ययन करने के लिए तैयार हो जाते हैं, खाने के लिए कुछ खरीदने के लिए समय निकाले बिना।
  • 8
    टीवी देखने के दौरान उसे पैर की मालिश करें बेशक, टीवी के सामने एक साथ होने पर आपके रिश्ते का सबसे रोमांटिक पल नहीं लगता तो जब तुम एक साथ सोफे पर हो तो एक अच्छा पैर की मालिश के साथ नहीं रहना चाहिए? आप देखेंगे कि वह कितना खुश होगा!
  • 9
    दर्पण पर एक संदेश छोड़ दें। जबकि आपका आदमी स्नान कर रहा है, वह चुपके से बाथरूम में प्रवेश करता है और लिखता है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" या दर्पण में एक और मीठी संदेश। जब यह निकल आता है, तो आप अपने गीले ग्लास पर लिखा शब्द देखेंगे और आप वास्तव में छुआ होगा महसूस करेंगे। यह सबसे अच्छा काम करता है अगर बाथरूम बड़ा हो और यदि आप परेशान नहीं करते तो आप खुद को वहां ढूंढ सकते हैं।
  • 10
    अपने पसंदीदा बैंड को देखने के लिए टिकट प्राप्त करें कॉन्सर्ट के कार्यक्रम की खोज करें और टिकट के साथ उन्हें आश्चर्यचकित करें इससे पहले कि आप जानते हों कि बैंड शहर में पहुंच जाएगा। वह इशारा और आपके प्रयासों की सराहना करेंगे जिससे आप उसे खुश कर सकें और निश्चित रूप से महसूस करेंगे, भले ही उनका पसंदीदा बैंड निश्चित रूप से बहुत रोमांटिक नहीं है। कभी-कभी, एक उपहार जो एक असाधारण अनुभव का नेतृत्व कर सकता है, उपहार से बेहतर है जो तत्काल संतुष्टि को प्रेरित कर सकता है।
  • भाग 2

    वास्तव में देखभाल दिखा रहा है
    1
    कुछ साझा रुचियां विकसित करें यदि आप वास्तव में एक आदमी को अदालत में करना चाहते हैं, तो आप पूरी तरह से अलग जीवन नहीं जी सकते हैं। आप को आम हितों को ढूंढने का प्रयास करना है - एक ही शो को एक साथ देखना या हर बुधवार की शाम को एक साथ पकाना। दो चीजों को ढूँढना जो दोनों के लिए ब्याज की हो सकती है और आपको केवल अपने रिश्ते के बारे में केवल और विशेष रूप से सोचने में मदद कर सकती है, आपको कुछ ऐसा ढूंढना चाहिए जो वास्तव में आप दोनों को ब्याज कर सकते हैं, बल्कि इसे नृत्य कक्षा का पालन करने या कुछ और करने के लिए मजबूर करने के बजाय आपको खुश करने के लिए
  • 2
    इसे अक्सर स्पर्श करें यदि आप अपने आदमी को दिखाना चाहते हैं कि आप वास्तव में उसकी देखभाल करते हैं, तो आपको एक साथ रहने के लिए उसे स्पर्श करने का प्रयास करना होगा। इसका मतलब यह नहीं है कि यह कुछ अनुचित या यौन होना चाहिए। बस हाथ, पीठ या घुटने पर जब एक साथ बैठते हैं या अपने हाथ को थोड़ी सी हिलाएं, कभी-कभार आपको उसे दिखाने के लिए अतिरंजना नहीं करना चाहिए कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं और आप उसकी कंपनी पसंद करते हैं
  • 3



    उसे अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने दो। एक आदमी को लुभाने के कई तरीके हैं, जब आप एक साथ नहीं होते हैं। उदाहरण के लिए, आप उसे अपने दोस्तों के साथ एक शाम बाहर कर सकते हैं। ईर्ष्या न करें, हर दो सेकंड में संदेश भेजते रहें और यह भी मत पूछो कि क्या आपको अन्य महिलाएं मिलती हैं- उन्हें दिखाएं कि आप अपने ज़िम्मेदार व्यवहार पर भरोसा करते हैं, भले ही दोस्तों के साथ बाहर हो। वह समझ जाएगा कि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं और आप चाहते हैं कि वह खुश रहें और अगले दिन आपके साथ जाने के लिए और भी उत्साहित हो जाएंगे।
  • 4
    उसके साथ बधाई पुरुष विशेष रूप से महसूस करते हैं, जैसे कि महिलाओं की तरह। उसे पता चले कि आप उसे सेक्सी, बुद्धिमान या सबसे अविश्वसनीय आदमी पाते हैं जो आपने कभी मिले हैं। जो कुछ भी आपको लगता है, उसे हर समय और बाद में बताएं, इसलिए यह आपकी उपस्थिति में वास्तव में विशेष महसूस करेगा। आप समझ जाएंगे कि आपने कुछ समय बिताया है, यह सोचकर कि यह इतना अद्भुत क्यों है गले के दौरान, उसे बिस्तर में भी बधाई देने से डरना मत - पुरुषों को यह सुनना अच्छा लगता है!
  • 5
    उसके साथ जीवित रहें जब आपको थोड़ी देर के लिए अलग किया गया है, तो खुद को मत बताना और उसे मत समझो कि आप उसके बारे में परवाह नहीं करते हैं। दम घुटने के बिना, उसे एक छोटी फ़ोन कॉल दें या उसे पूछने के लिए एक पाठ संदेश या एक ई-मेल लिखें, तो आप यह बताएंगे कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे व्यस्त दिन के मध्य में काम या तनावपूर्ण पारिवारिक स्थिति में बुला देना चाहिए, लेकिन आपको उसे पूरी तरह से भूल जाने की भावना भी नहीं देना चाहिए क्योंकि आप एक साथ नहीं हैं।
  • 6
    उसे अपने हितों के बारे में पूछें शायद आपका आदमी पूरी तरह से अपनी पसंदीदा टीम या एक टेलीविज़न श्रृंखला के द्वारा लिया जाता है आपको जरूरी नहीं कि उनके साथ खेल देखना पड़ता है यदि आप नहीं चाहते हैं, लेकिन आप हमेशा यह पता लगाने के लिए कि आप कैसे सोच रहे हैं, उसे हमेशा एक पाठ संदेश भेज सकते हैं, और आपको पता है कि यह उसके लिए महत्वपूर्ण है। यदि आप शो के बाद उसे देखते हैं, तो उससे पूछें कि क्या उस प्रकरण ने उसे खुश किया था ये छोटे सवाल आपको अपने निकटता महसूस कर सकते हैं।
  • 7
    दृश्य संपर्क बनाएं आपके लिए जिस चीज की परवाह है, उस पर ध्यान केंद्रित करने की बजाय आपको उन सभी चीजों से डर लगता है जो आपको करने की आवश्यकता है। हालांकि, अगर आप वाकई इसे अदा करना चाहते हैं, तो आपको बातचीत के बीच में या जब बाहर निकलते हैं, तो उसे आंखों में देखना सीखना चाहिए। यदि आप एक साथ रहते हैं, तो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक महत्वपूर्ण बातचीत के दौरान आँखों में एक दूसरे को देखने की कोशिश करने के बजाय कमरे से कमरे में एक-दूसरे पर चीखने की आदत हो सकती है।
  • 8
    यह करने के लिए सुनो। यदि आप यह दिखाना चाहते हैं कि आप उनके बारे में परवाह करते हैं, कभी-कभी ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका मौन के माध्यम से होता है, शब्द नहीं। जब आपका आदमी आपको कुछ बताने की कोशिश कर रहा है, तो तुरंत समाधान ढूंढने की कोशिश करने या अपने अनुभवों के साथ जो कुछ कहता है उसकी तुलना करने के बजाय इसे सुनने के लिए कुछ समय दें। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपकी समस्या का सही समाधान मिल गया है, तो इसे बाधित न करें और इसे समाप्त करें। यह उसे दिखाएगा कि आप वास्तव में उसके लिए परवाह है
  • 9
    फ़ोन बंद करें जब आप बाहर निकलते हैं, तो टीवी देखते हैं या पैदल चलते हैं, अपने आदमी को अपना ध्यान देने के लिए फोन बंद करें एक लड़की की तुलना में कोई और अधिक परेशान नहीं है जो लगातार अपने दोस्तों के साथ फ़ोन से जुड़ा होता है या हमेशा अपने प्रेमी के साथ बाहर निकलते समय इंटरनेट की जांच करता है। अगली बार जब आप एक साथ होते हैं, तो वह फ़ोन कुछ घंटों के लिए बंद करें। आप देखेंगे कि दुनिया सिर्फ इसलिए नहीं रोकी जाएगी क्योंकि आप किसी भी समय फेसबुक या इंस्टाग्राम को नियंत्रित नहीं करते हैं।
  • भाग 3

    इसे रूचि रखें
    1
    कार से यात्रा करें एक लंबी और कठिन सप्ताह के बाद सप्ताहांत यात्रा से बेहतर कुछ भी नहीं है कुछ आसान और मजेदार योजना बनाएं, जैसे कि समुद्र तट की यात्रा या जंगल में। या हो सकता है कि एक ऐसा रेस्तरां है जिसे आप दोनों की कोशिश करना चाहते हैं, भले ही यह कुछ घंटे ड्राइव हो। कार तैयार करें, एक योजना बनाएं और उसे छड़ी दें। या ऐसा मत करो - जाओ और जहां आपका दिल आपको ले जाता है आप देखेंगे कि आपका आदमी आपके द्वारा किए गए प्रयासों की वास्तव में सराहना करेगा और इससे आपके रिश्ते में और अधिक जीवन शक्ति और आनंद आएगा।
  • 2
    कुछ पूरी तरह से अलग करो आप दोनों को एक साथ करने के लिए पूरी तरह से नई योजना बनाएं - एक प्राच्य खाना पकाने के लिए साइन अप करें, जापानी या जोड़ी योग सीखें। यह जरूरी नहीं है कि आप अपने आप की एक महत्वपूर्ण खोज करें और इसे दोहराव न करें: बस कुछ समय में हर बार कोशिश करने की कोशिश करते हुए अपने रिश्ते को ठंडा और रोमांस को मजबूत करने में मदद मिलेगी।
  • 3
    अच्छी तरह से पोशाक यदि आप पूरे दिन घर पर रहते हैं, तो शाम की पोशाक पहनना नहीं चाहिए, लेकिन अगर आप बाहर निकल जाएं, शायद एक नियुक्ति के लिए, अच्छा दिखने का प्रयास करने की कोशिश करें तो आपका आदमी आपको देखे कि आपने प्रयास किया । आप दोनों को अच्छी तरह से रोमांस को जीवित रखने और अपने रिश्ते में जुनून और आकर्षण को फिर से बनाए रखना चाहिए।
  • 4
    उसे नृत्य करने के लिए दृढ़ करें हां, अधिकांश लोग अपने साथी के साथ नृत्य सबक लेने के विचार को पसंद नहीं करते, लेकिन अगर आप किसी बार या डिस्को में जाते हैं और संगीत करते हैं, तो उसे एक गीत या दो के लिए डांस फ्लोर पर खींचें अपने शरीर को एक साथ चलाना और ताल का आनंद लेना आपको अपने आप को छोड़ने में मदद करेगा और आप एक अद्भुत क्षण एक साथ बिताएंगे। इससे निश्चित रूप से जुनून और रोमांस में वृद्धि होगी।
  • 5
    Sorprendilo। चीजों को रोचक रखने के लिए और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके आदमी को हमेशा दिमाग लगता है, आपको उसे समय-समय पर आश्चर्य होना चाहिए। एक छोटी सी `अप्रत्याशितता किसी को चोट नहीं पहुँचाती है, और अगर आप पिकनिक तैयार करते हैं, तो यात्रा या बस एक आश्चर्यजनक गतिविधि है जिसे आपके आदमी ने पहले कभी नहीं सोचा होगा, वह आपके पैरों पर गिर जाएगा। अपनी प्रेम कहानी के अंगूठे को रोशनी रखने के लिए कम से कम हर दो सप्ताह में पूरी तरह अप्रत्याशित, सहज और अविश्वसनीय रूप से रोमांचक कुछ करने का प्रयास करें।
  • टिप्स

    • कुछ पुरुष एक सेक्सी महिला के पास हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर सौभाग्य से देखना पसंद करते हैं कि उनकी अपनी महिला कितनी सेक्सी है। यदि आप सेक्सी, आराम और खुश महसूस करते हैं, तो वह नोटिस करेगा और आश्वस्त महसूस करेगा। यहां तक ​​कि यह जानते हुए भी कि आपने उसके लिए अच्छा दिखने के लिए कड़ी मेहनत की है, यह बहुत रोमांटिक इशारा होगा।
    • पुरुष तुलनात्मक रूप से उन महिलाओं से नफरत करते हैं, विशेष रूप से जो दूसरों के संबंधों को ईर्ष्या करते हैं यह रवैया अपने सभी प्रयासों को बेकार लग जाएगा।
    • यदि आप हमेशा सोचते हैं कि आप उसके लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो अगर आप उसे खुश करने के लिए बेकार की कोशिश कर रहे हैं, तो शायद वह भावनात्मक रूप से आपके साथ शामिल नहीं है, निश्चित रूप से आप उसके मुकाबले एक बेहतर इंसान के योग्य हैं। यदि आपने ब्रेक-अप रिश्ते में बहुत निवेश किया है तो यह बहुत मुश्किल हो सकता है उस समय आपकी प्रवृत्ति का पालन करें, अंदर आप जानते हैं कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है
    • यदि आपका आदमी कोई दिलचस्पी नहीं दिखाता है, हालांकि आपने उसे महत्वपूर्ण महसूस किया है, यहां तक ​​कि उसे अपने हितों को विकसित करने के लिए प्रोत्साहित किया है, तो इसका मतलब है कि आपने गलत व्यक्ति चुना है।
    • पुरुषों की जरूरत महसूस करना, समस्याओं को सुलझाने और हल करने के लिए प्यार करना चाहते हैं उसे ऐसा करने का अवसर दो। उसे खुद से संतुष्ट महसूस करें, वह आपको और आपके संबंधों में विश्वास हासिल करेंगे। उसे अपनी कमियों पर ध्यान न दें, हमेशा अपने कार्यों की निंदा या आलोचना करना आवश्यक नहीं है। खासकर यदि आपने कुछ किया जो आप भविष्य में उसे फिर से पूछना चाहते हैं, तो उसे बधाई दीजिए और इसकी प्रशंसा करें।
    • एक आदमी एक महिला की तलाश नहीं करता जो उसे फूल और उपहार देता है। उसे यह करना होगा वह सिर्फ यह सुनना चाहता है कि वह आप पर भरोसा कर सकते हैं, खासकर जब उसे सबसे ज़्यादा ज़रूरत है आलोचना के बिना इसे सुनें, अपने हितों का समर्थन करें उनकी आँखों में कुछ ज्यादा रोमांटिक नहीं होगा
    • दोनों साझेदारों को अदालत में जारी रखना चाहिए और रोमांटिक होना चाहिए, लेकिन रिश्तों को उनके उच्च चढ़ाव हो सकते हैं यदि वह वास्तव में आप से लिया गया है, तो आप इसे देखेंगे। किसी की भावनाओं को बदलने की कोशिश मत करो, उनको अनुभव करने की कोशिश न करें जो आप महसूस करते हैं। यह काम नहीं करेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com