कैसे एक मजबूत आदमी के खिलाफ लड़ने के लिए

कोई समस्या? क्या आपको स्कूल में कुछ लड़के के साथ समस्या है और आप उसे हरा नहीं सकते हैं? यह आपको ताना मारता है, आपको मारता है, आप का अपमान करता है और आप इसे सामना करने के लिए डरते हैं। सड़क सुनसान है और आप अकेले ही हैं एक विशालकाय आपके सामने प्रकट होता है और अपना रास्ता रोकता है तुम क्या कर रहे हो? इस अनुच्छेद के साथ आप अपने आप को चोट पहुंचाने के बिना भी एक मजबूत व्यक्ति को मारने का तरीका सीखेंगे।

कदम

1
हमेशा एक कमजोरी की तलाश करें
  • कमजोरियों, दुनिया में भी सबसे मजबूत आदमी, आँखें और अंडकोष हैं यदि आप उन्हें हिट कर सकते हैं, तो यह कुछ ही सेकंड में जमीन पर होगा सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि स्वयं का बचाव करना है
  • 2
    अपनी गर्दन पर जाओ एक आदमी की एक और कमजोरी गर्दन है यदि आप परेशानी में हैं तो उसकी गर्दन तक पहुंचने की कोशिश करें। गर्दन पर इसे मारो यह आंखों और अन्य भागों सहित मानव शरीर का सबसे संवेदनशील हिस्सा है। अपने आप को इस तरह की स्थिति में बचाव करने के लिए, आपको प्रतिद्वंद्वियों की कमजोरियों को देखना चाहिए।
  • 3



    उसकी आँखों में कुछ डालो आपके अंगूठे, चाबियाँ, आपके पास जो कुछ भी है बस उसकी आंखों को मारने के बजाय, आप उन्हें कुचल सकते हैं। वह उसके सामने काले डॉट्स देखने लगेंगे और वह बेहोश हो जाएगा
  • महिलाओं को खुद को बचाने के लिए सामान बैग में रखना चाहिए यदि आप रात के मध्य में सड़क पर चलने वाली एक लड़की हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि यात्रा में पूरे हाथ में एक स्प्रे (अमेरिका में आप टीज़र ले जा सकते हैं) रखना है। इसलिए यदि कोई व्यक्ति लूटने या अपहरण करने के लिए बाहर आ जाता है तो आप खुद को लड़ सकते हैं और रक्षा कर सकते हैं।
  • 4
    अपने आप को हमेशा तैयार रखें अपनी आँखें खुली रखें और सावधान रहें। जेम्स बॉण्ड जैसे अधिनियम, लेकिन याद रखें कि आप नहीं हैं यह केवल कान ही नहीं बल्कि गंध की भावना को सुधारता है, क्योंकि ये वास्तव में इन स्थितियों में मदद कर सकते हैं कान संवेदनशील क्षेत्र हैं यदि आपके पास मौका है, तो उन्हें जितना कठिन हो उतना मुश्किल मार सकता है। मुट्ठी और विविधता कुश्ती से संबंधित होती है, लेकिन वास्तविक जीवन में, जब आप शरीर के इन हिस्सों से निपटते हैं, तो आप को मार दिया जा सकता है। इसलिए, अगर आप वास्तव में सोचते हैं कि कोई आपको पीटा होने की जगह नहीं रहने देगा, तो आपको इन चाल का उपयोग करना चाहिए
  • टिप्स

    • याद रखें कि ये कौशल किसी को भी नहीं मारते हैं, लेकिन उन्हें अपने इंद्रियों को खो देते हैं। इसलिए यदि आवश्यक हो तो उनका उपयोग करने के बारे में चिंता न करें।

    चेतावनी

    • अपने प्रतिद्वंद्वी को उठने के लिए इंतजार न करें एक बार जमीन पर, भागो। जैसा कि कहा गया है, जेम्स बॉन्ड के रूप में कार्य करें, लेकिन याद रखें कि आप वास्तव में नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com