एक आदमी के रूप में मार डाला

यहां तक ​​कि अगर आप एक आदमी नहीं हैं, कभी-कभी आपको गंभीरता से प्रतिक्रिया करना पड़ता है यदि आप लड़ नहीं सकते, तो आप यहां तक ​​कि कैसे समझ सकते हैं ध्यान रखें कि इन सुझावों को केवल चरम स्थितियों में ही इस्तेमाल किया जाना चाहिए और आप किसी के साथ नहीं जा सकते हैं और किसी के साथ लड़ सकते हैं।

कदम

1
कड़ी मेहनत करो यहां तक ​​कि अगर आप निश्चित रूप से नीचे महसूस करते हैं, तो आपको इसे दिखाने की ज़रूरत नहीं है यहां तक ​​कि अगर आप डरते हैं, तो आपको यह दिखाया जाना चाहिए कि आपके पास ऐसा नहीं है: यदि आप भयभीत दिखाई देते हैं, तो आपका प्रतिद्वंद्वी आपको बहुत ज्यादा सोचने के बिना तेज़ जाएगा। यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आपको भी लड़ना पड़ सकता है, आप अपने प्रतिद्वंद्वी को उसे रिटायर करने के लिए आश्वस्त करके डरा सकते हैं। इसके बारे में सोचो, आपका विरोधी आपको डराने के लिए कड़ी मेहनत कर सकता है, क्योंकि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं?
  • 2
    Insultalo। एक अच्छी लड़ाई सिर्फ मुट्ठी के साथ शुरू नहीं होती है, यह अपमान के साथ शुरू होती है। यदि कोई दर्शक (आप देख रहे लोगों का एक समूह) है, तो आप अपमान के साथ उन्हें अपने पक्ष में ले जा सकते हैं। यह आपको जीतने की प्रेरणा देगा और संभवत: आपके प्रतिद्वंद्वी को बुरा लग रहा है। लड़ाई से पहले अच्छे उत्तरों के बारे में सोचो, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे बहुत ज्यादा दिखाई नहीं देते हैं तैयार जब आप उनका उपयोग करते हैं उन्हें स्वाभाविक रूप से प्रवाह करते हैं
  • 3
    Spintonalo। अपमान के बाद, पहुंचें एक अच्छा मजबूत जोर आपके विरोधी को कमजोर दिखाई देगा और शायद उसे जमीन पर भी फेंक दें, उसकी सांस दूर ले जाए हालांकि, सोचें कि एक भी मजबूत पुश आपको मंजिल पर रख सकता है, इसलिए सावधान रहें शुरू में यह बेहतर है कि आप अपने प्रतिद्वंद्वी को जमीन पर धक्का न दें, उसे उत्तेजित और थकाए जाने के लिए सीमित करें। सावधान रहें! आप जो भी करते हैं, लगभग निश्चित रूप से, वापस आ जाएगा यदि आप अपने आप को धक्का नहीं ले जाते हैं या न जाने की कोशिश करें
  • 4
    रुको जब तक यह है वह हरा करने के लिए आप. यदि आप पहले पंच देते हैं, तो आप जो भी हो सकते हैं, उसके लिए जिम्मेदारी ले लेंगे। और आप यह नहीं चाहते, है ना? इसके अलावा, यदि दूसरा पहला पंच देना है, तो आप हमेशा कह सकते हैं कि आपने खुद को ही बचाव किया है और आपको मारना शुरू नहीं किया है समय लेने के लिए आपका प्रतिद्वंदी शायद पहले पंच देने की प्रतीक्षा करेगा, लेकिन हार न दिखे। आप अपने आप को जेल में समाप्त होने पर ठीक, या बदतर भुगतान कर सकते हैं।
  • 5



    सिर या पेट को इंगित करें ये ऐसे बिंदु हैं जहां यह सबसे ज्यादा दर्द होता है, और सिर या पेट में अच्छा पंच आपके मुसीबत में अपने प्रतिद्वंद्वी को डालता है, या यहां तक ​​कि उसे कालीन में भेजता है: भले ही आप दो परिणामों में से कोई भी नहीं कर सकते, फिर भी आप उसे बहुत नुकसान पहुंचा सकते हैं एक कमजोर पंच आपको प्रतिकूल दिखाई दे सकता है, इसलिए आप जितना मुश्किल हो उतना मुश्किल हो सके। शायद चेहरे को संरक्षित किया जाएगा, इसलिए इसे प्राथमिक रूप से पेट की तरफ टिपना चाहिए।
  • 6
    कवर करता है। यदि आप हिट हो जाते हैं, तो भाग मत भागो। इसे मारने और शॉट्स को ब्लॉक करने का प्रयास करें जहां उसे सुरक्षित रखें जब भी आप हिट हो जाएंगे, तो आप तेज़ी से थक गए होंगे और आप बहुत ज्यादा लड़ने में सक्षम नहीं होंगे। अपने लाभ के लिए इसका उपयोग करने की कोशिश करें, अपने प्रतिद्वंद्वी को मारा ताकि वह ऐसा नहीं कर सके। इसके अलावा, अगर आप उसे रोकते रहें, तो वह थका होगा और आप नहीं करेंगे
  • 7
    बदलें। यदि आप हमेशा एक ही किक-फास्ट योजना का उपयोग करते हैं, तो आपका प्रतिद्वंद्वी इसे समझेंगे और इसे आपके खिलाफ उपयोग करेंगे। इससे बचने के लिए, आप जिस तरह से लड़ते हैं और जहां आप किक और घूंसे मारते हैं, उसे बदल दें: भले ही आप अपनी कमजोरियों को जानते हों, अगर आप उसे पेट में मारना जारी रखते हैं तो वह केवल उसकी रक्षा करेगा यदि आप बदलते रहें, तो आपके शरीर के हर हिस्से को बचाने के लिए और साथ ही आप पर हमला करना सही होगा?
  • 8
    स्थिति को रखें यह मुकाबला तब ही खत्म हो जाएगा जब कोई बहुत साहसी व्यक्ति उसे बाधित करता है या अगर कोई जमीन पर समाप्त होता है। भाग मत भागो, कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितनी देर तक चलता है। दूर चलने से आप केवल बहुत कमजोर दिखेंगे और आप कई अन्य बार पीटा जाएंगे। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप थके हुए नहीं लगते हैं और लंबे समय तक चल सकते हैं। यदि लड़ाई आखिरकार बंद हो गई है, तो बस छोड़ दें यदि आप हार जाते हैं, तो कम से कम आप कह सकते हैं कि आप अंत तक लड़े हैं।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास लचीला लड़ाकू शैली है, इसलिए आपके प्रतिद्वंद्वी इसे अनुमान नहीं लगाते हैं यह बात महत्वपूर्ण है जब आप किसी लड़ाई में बेहतर किसी के साथ लड़ते हैं, लेकिन एक व्यक्ति जो लड़ने के लिए उपयोग नहीं करता है, वह कभी भी सोचने में नहीं लगेगा कि आप कैसे लड़ते हैं।
    • अभ्यास करने के लिए एक पंचिंग बैग खरीदें या ढूंढें
    • यदि आप जानते हैं कि आप जीत नहीं सकते हैं, तो इसे भूल जाओ। यदि आपको वास्तव में खुद को हरा देना है, तो प्रशिक्षण शुरू करें ताकि आप को धमकी मिले। लड़ाई के दिन, एक अंगूठी पहनें जो आपके विरोधी को नुकसान पहुंचा सकती है।
    • अधिक खतरनाक देखने के लिए जिन मित्रों को जिम करते हैं, उनको लाओ।

    चेतावनी

    • कुछ भी नहीं दिखाता है कि "मैं पीटा था" घावों और एक काली आँख से अधिक, तो सावधान रहना
    • आपका प्रतिद्वंदी शायद दोस्तों को लाएगा, इसलिए इसे भी करने की कोशिश करें।
    • बिना किसी कारण से जूझना शुरू करें, आप केवल गोली का आंकड़ा ही करेंगे।
    • इसे ज़्यादा मत करो: यदि आप जीते हैं, तो आप जीता, अवधि यदि आप बहुत दूर जाते हैं (जब वह मैदान पर है तो उसे मारने के लिए जारी), तो अधिकारियों को आप पर पीठ पर पॅट नहीं देना पड़ेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com