कैसे गर्दन के एक संकुचित तंत्रिका की जल्दी से मुक्त हो जाओ

गर्दन में दर्द! हम सभी इसे, कुछ समय था। दर्द से छुटकारा पाने के कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं आपको उन्हें पेशेवर चिकित्सा सलाह लेने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि ये सुझाव एक व्यक्ति के लिए काम कर सकते हैं, लेकिन सभी के लिए नहीं। खींच व्यायाम वास्तव में संपीड़ित तंत्रिका समस्या को हल नहीं करता है, लेकिन ग्रीवा क्षेत्र में मांसपेशियों में तनाव कम करने में मदद करता है। जब आपको लगता है कि यह उपयुक्त है, तो कोमल और डॉक्टर से परामर्श करें।

कदम

अपनी गर्दन में एक नर्व पिंच के ग्रिड रेजिड जल्दी चरण 1 देखें
1
जमीन पर अपने पैरों के पैर और अपने पैर के साथ अपनी पीठ पर लेट जाओ जगह में रहें जब तक कि पीछे हटना शुरू न हो। एक गहरी साँस लें, आराम करो और चरण 2 पर जाएं।
  • आपकी गर्दन में एक नर्व पिंच के ग्रिड रेजिड जल्दी से कदम 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने हाथ अपने सिर के पीछे रखो। इसे थोड़ा ऊपर उठाना `आंदोलन करना जैसे कि आपके हाथों में कुचले हुए हैं ... अपने हाथों के सभी वजन को अपने हाथों में छोड़ दें। धीमे और आराम से साँस लेने में धीरे-धीरे लिफ्ट करें गर्दन या पेट की मांसपेशियों का उपयोग न करें हथियारों को छोड़कर पूरे शरीर को ताला बना दें, जिसमें सिर को उठाने की ताकत होनी चाहिए, और जैसे कि आप पेट की लेंस कर रहे थे मांसपेशियों को अनुबंधित करने की कोशिश करने की स्थिति को पकड़ो, और गर्दन को बहुत कठिन खींचकर न डालें आपको केवल गर्दन, पीठ या कंधे के ऊपर थोड़ा सा क्लिक या तनाव महसूस करना चाहिए अगले चरण के साथ जारी रखें



  • आपकी गर्दन में एक तंत्रिका पिंच में ग्रिड रिक्इड जल्दी चरण 3 देखें
    3
    जमीन पर अपने सिर को धीरे से कम करने के बाद, पक्षों पर अपने हाथों से आराम करें। महसूस करें कि तनाव में निचले हिस्से को छोड़ दिया जाता है और रीढ़ की वक्रता को आराम मिलता है। अपने सिर धीरे-धीरे और धीरे-धीरे एक तरफ से ले जाएँ। यदि आप चाहते हैं, तो पिछले चरण से दोहराएं।
  • टिप्स

    • अपने पूरे पीठ के समर्थन में अपने पेट को मजबूत रखें ये आपको एक सही आसन और उचित गर्दन-बैक संरेखण की अनुमति देते हैं।
    • दिन के दौरान हर बार अपने आसन की जांच करें अपने कंधों को वापस रखो, उन्हें कम करें और आराम करो। बहाना आपको एक रस्सी है जो आपको इससे समर्थन करता है "ताज" सिर का
    • कंप्यूटर मॉनीटर को समायोजित करें ताकि शीर्ष नेत्र स्तर पर हो।
    • निर्धारित करने के लिए कि यह दर्द वास्तव में गर्दन में एक संपीड़ित तंत्रिका के कारण होता है, यह निर्धारित करने के लिए हमेशा हाड वैद्य या ओस्टियोपैथिक चिकित्सक से परामर्श करने के लिए एक अच्छा विचार है। Chiropractic गर्भाशय ग्रीवा रीढ़ की हड्डियों repositioning और अपने शरीर के प्राकृतिक संरेखण फिर से गर्दन में फंसे तंत्रिका जारी कर सकते हैं।
    • समय-समय पर अपनी घुटनों को थोड़ा मोड़ कर और अपनी पीठ के निचले हिस्से को कम करें, यदि आप खड़े हैं या लंबी अवधि के लिए चलते हैं इस तरह आप निचले हिस्से में बने दबाव को हल्का करते हैं, और आप गर्दन की समस्याओं से बच सकते हैं।

    चेतावनी

    • अपनी गर्दन की मांसपेशियों को जल्दी या हिंसक रूप से खींचें न।
    • नाजुक रहें
    • इस तकनीक की कोशिश करने से पहले डॉक्टर से परामर्श करें यदि आपके पास गर्दन की चोट है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com