एक पुमा ड्राइव कैसे करें

यदि आप किसी जंगली क्षेत्र में कभी भी आक्रामक प्यूमा से मिलते हैं, तो इन निर्देशों का पालन करके आप अपना जीवन बचा सकते हैं। हालांकि, ऐसी स्थिति वास्तव में खतरनाक है और नहीं

सामग्री

यह देखने के लिए कि क्या ये टिप्स काम करते हैं, एक पुमा का शिकार करने का प्रयास करें

कदम

माउंटेन शेर चरण 1 पर फ़ेंड ऑफ शीर्षक वाली छवि
1
अपनी स्थिति रखें पहली प्रवृत्ति को भागना या लड़ना होगा, लेकिन विरोध करने की कोशिश करो और भाग मत भागो। सही रहें जहां आप हैं! अपने पीछे प्यूमा खड़े न होने दें। याद रखें कि ये बिल्लियों लंबे समय तक चक्कर लगा सकती हैं जब वे शिकार करते हैं और उनके कूद बहुत लंबे होते हैं।
  • फ़ेंड् ऑफ ऑफ माउंटेन शेर चरण 2 नामक छवि
    2
    जितना संभव हो उतना शोर करें चिल्लाओ, अपने पैरों को मारो, वस्तुओं को खींचो - कुछ भी जो प्यूमा को यह धारणा दे सकती है कि आप बड़े, खतरनाक हैं और भयभीत नहीं हैं। कूदो और अपने सिर पर हाथ हिला। पशु को लगता है कि आप आखिरी चीज हैं जो आप पर हमला कर सकते हैं
  • एक सुझाव क्षेत्र में किसी भी प्यूमा को डरा देने के लिए घंटी या किसी अन्य शोर वस्तु को पहनना है।
  • माउंटेन शेर चरण 3 पर फ़ेंड ऑफ शीर्षक वाली छवि
    3
    लड़ो। यदि प्यूमा आपको हमला करता है, तो आपको लड़ना होगा। तैयार रहो, एक छड़ी या एक शाखा के साथ सशस्त्र - यह मोटा है, और यह उपयोगी होगा। आप कुछ परेशान पदार्थों को स्प्रे कर सकते हैं जैसे काली मिर्च स्प्रे (लेकिन सावधान रहें कि गलती न करें और अपने आप पर स्प्रे करें) या उस पर पत्थर फेंक दें।
  • पत्थरों को फेंक दें या स्प्रे का इस्तेमाल करें, अगर आप वापस नहीं खींचेंगे। इससे पहले कि वह करीब हो जाए, स्टिक या विस्तृत शाखा का इस्तेमाल करना बेहतर होगा



  • फेंड्स ऑफ ए माउंटेन शेर चरण 4 नामक छवि
    4
    प्यूमा की शक्ति के लिए तैयार रहें। अपनी गर्दन और आंखों की रक्षा करने की कोशिश करो और अपने आप को लात मारकर बचाव करने का प्रयास करें। मदद के लिए जितना ज़्यादा ज़ोर से चिल्लाओ यदि जानवर किसी भी मामले में है, तो याद रखें कि उसके पास बहुत तेज पंजे और एक गर्दन और जबड़े हैं जो स्तनधारी को मारने और बहुत भारी शवों को खींचते हैं। अपने को मुक्त करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें और तेज या भारी वस्तुओं का उपयोग करके गंदगी खेलने के लिए और सिर पर इसे मारने की कोशिश करने से डरो मत।
  • पर्वत शेर चरण 5 पर फ़ेंड ऑफ शीर्षक वाली छवि
    5
    तैयार होना कभी अप्रत्याशित के लिए माउंटेन वन बहुत खतरनाक हो सकता है, इसलिए किसी अप्रत्याशित घटना के लिए तैयार रहें, जिसमें एक प्यूमा हमला भी शामिल है। केवल दो जानवर जो भूखे हैं अगर मनुष्य का शिकार ध्रुवीय भालू और पुमा है। उत्तरार्द्ध बहुत खतरनाक बिल्ली के समान है, जो 5 मीटर तक खड़ी हो सकती है और क्षैतिज रूप से 7 से अधिक हो सकती है। यह पेड़ों को बहुत आसानी से चढ़ सकता है और अंधेरे में मनुष्य की तुलना में 6 गुना बेहतर देख सकता है।
  • माउंटेन शेर चरण 6 पर फ़ेंड ऑफ शीर्षक वाला चित्र
    6
    याद रखें, यदि आप सबसे अच्छा कर रहे हैं, तो यह एक बंदूक का उपयोग करने का समय है, अगर आपके पास कोई है वास्तव में, यदि आपके पास एक बंदूक है और आप के बारे में करीब 4 मीटर की दूरी पर एक पुमा है, तो आप 1 से 5 चरणों को छोड़ सकते हैं और हमले के लिए लक्ष्य कर सकते हैं। यह भी याद रखें कि आप सुन सकते हैं और हमारे मुकाबले बेहतर देख सकते हैं, इसलिए यदि आप एक को पार करते हैं तो वह पहले आपको पहले ही देखेगा।
  • चेतावनी

    • यदि आप एक प्यूमा पर हमला कर रहे हैं, तो न चलें सभी बिल्लियों की तरह, भागने से शिकार वृत्ति को उत्तेजित कर सकता है। गौर करें कि यह आम तौर पर शिकार का पीछा करता है, इसे हमलों करता है और इसे गर्दन पर काटने से मारता है - यह स्थिति को बनाए रखने के लिए बहुत बुद्धिमान है
    • यदि आप एक वयस्क कौगर के साथ जमीन पर हैं, तो इससे छुटकारा पाने के लिए सब कुछ करें। आप पंच, किक करने की कोशिश कर सकते हैं, अपनी अंगुलियों को आंखों में रख सकते हैं और चिल्लाओ यदि आपके पास एक चाकू है और आप इसे अपने शरीर के महत्वपूर्ण क्षेत्रों को बिना छुपाए हुए समझ सकते हैं, जैसे आपके चेहरे और गर्दन, हर संभव तरीके से इसे मारने का प्रयास करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com