कैसे किंगडम दिल में सेर्बस मारो करने के लिए

यदि आप राज्य दिल और सर्बरस खेल रहे हैं तो आपके लिए बहुत मुश्किल है, आप सही जगह पर हैं! इस अनुच्छेद की मदद से आप इसे किसी भी समय हारेंगे!

सामग्री

कदम

1
देखभाल आइटम लैस करें सुनिश्चित करें कि उपकरण में पूरे दल के गुण हैं यदि आपके पास हाय-औषधि और मेगा-पोट्रियन्स जैसे मजबूत उपचार औषधि हैं, तो यह बेहतर है।
  • 2
    लड़ाई के लिए अपने दोस्तों को तैयार करें डोनाल्ड डक और नासमझ ऑब्जेक्ट्स का उपयोग सेट करें "केवल आपातकाल में" इसलिए वे देखभाल औषधि का उपयोग केवल तभी करते हैं जब उनके पास बहुत कम जीवन हो। आप देखभाल की बहुत सी चीजों को बचाएंगे
  • 3
    लड़ाई से पहले बचाओ कालीज़ीयम के एट्रिअम में एक बचा बिंदु है वहां खेल को बचाने के लिए सुनिश्चित करें कि (बस के मामले में आप हार गए) फिर से कोशिश करना आसान होगा तो आप कालीज़ीयम के भीतर से खेल को फिर से शुरू कर सकते हैं!
  • 4
    क्षेत्र दर्ज करें जब आप तैयार हों, तो चुनें "मैं डर नहीं रहा हूँ" जब वे आपसे पूछें कि क्या आप लड़ना चाहते हैं एक बार जब आप क्षेत्र में प्रवेश करने के लिए सहमत होते हैं, तो एक छोटा वीडियो होगा। लड़ाई तुरंत शुरू होने के बाद तैयार हो जाती है!



  • 5
    सर्बरस के सिर में से एक पर लक्ष्य को लॉक करें सबसे पहले, सर्बरस पार्श्व सिर में से एक को ठीक करें। ठीक है या छोड़ दिया कोई फर्क नहीं पड़ता - लेकिन अब के लिए मध्य सिर पर ताला नहीं। जब आप ऊर्जा की गेंदों को शूट करना शुरू करते हैं, तो यह रोलिंग दूर हो जाता है। जब सेर्बेरस आकाश में उगता है, तो वह काटने के साथ हमले करना शुरू कर देंगे ... यह आपके हमले का मौका है! आप अवरुद्ध सिर पर आक्रमण और हमला। एक समय में थोड़ा सा हमला करें, और फिर खुद को दूरी दें यदि आप नहीं करते हैं, तो सर्बरस आपको बहुत शक्तिशाली काटने के साथ हमला करेगा।
  • 6
    वह बहुत डगमगाता था आप लगातार सेर्बरस पर हमला नहीं कर सकते आपको छोटे शॉट्स के साथ हमला करना होगा और फिर सीरबेरस से रोलिंग और कूद से कूदकर चकमा दे रहा है। बस याद रखें कि सेरबेरस निश्चित रूप से एक निरंतर हमले में बाधा डालता है, तो कोशिश न करें।
  • 7
    औषधि और वस्तुओं को बुद्धिमानी से उपयोग करें जब आपका जीवन लाल हो जाता है या लगभग एक महत्वपूर्ण स्तर पर होता है, तो तुरंत सेर्बरस से दूर चले जाएं और एक औषधि या वस्तु का उपयोग करें डोनाल्ड और नासमझ पर अपने ऑब्जेक्ट का उपयोग न करें, उनके पास अपने निजी आइटम हैं इसके अलावा, यहां तक ​​कि अगर उन्हें K.O. रखा गया है, वे कुछ समय बाद स्वचालित रूप से जीवन में वापस आ जाएगा।
  • 8
    आखिरी सिर काटें दो तरफ सिर को हराने के बाद, यह केंद्रीय सिर खत्म करने का समय है। सिर पर लक्ष्य को लॉक करें सेरबेरस के नए हमले होंगे लेकिन आपके डोजेज को वैसे भी काम करना चाहिए। वह सेर्बेरस पर हमला कर रहा है और अभी या बाद में वह पराजित हो जाएगा।
  • टिप्स

    • लड़ाई से पहले विभिन्न उपकरणों के साथ अपने हिस्से की शक्तियों को बढ़ाने की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com