स्किरीम में वैम्पाइरिज्म का इलाज कैसे करें

बड़ी स्क्रॉल वी बजाना: एक लड़ाई के दौरान एक पिशाच ने घायल हो जाने पर स्काइरीम को सिन्गुनेर वंपिरिस के साथ अनुबंध करना संभव है। डॉकिंगर्ड नामक खेल विस्तार के भीतर उपलब्ध वोल्कहाह कबीन में शामिल होने से भी पिशाच बनना संभव है। पिशाच होने से आँकड़ों के मूल्य बढ़ जाते हैं "Magika" और "प्रतिरोध", लेकिन एक ही समय में दिन के दौरान कुछ आंकड़ों के मूल्यों को कम करने का कारण बनता है और आग से होने वाले नुकसान को बढ़ा देता है प्रारंभिक बीमारियों का इलाज करने से पहले विधिपतिवाद (उदाहरण के लिए, औषधि को उपचार करने या धार्मिक अनुष्ठान करने के लिए) विकसित करने के तरीके हैं। घोषित वैम्पायिरम का इलाज करने में सक्षम होने के लिए, मिशन पूरा होना चाहिए "सुबह की रोशनी" फालियन की ओर से, जो मोर्थल में स्थित है

कदम

विधि 1

रोग ब्लीड वैम्पीरिस का इलाज
स्काइरिम चरण 1 में चिकित्सा वैम्पायरिस शीर्षक वाली छवि
1
समझें कि वैम्पायरिस की बीमारी कैसे काम करती है अपने शुरुआती रूप में इसे सग्नेइनेर वैम्पीरिस कहा जाता है और पिशाचों से लड़ने का अनुबंध किया जा सकता है। संक्रमण को संक्रमित करने के बाद, आपके पास तीन दिन (खेल के भीतर) के बराबर समय की एक खिड़की है, इससे पहले कि वह पूर्ण विकसित वैम्पायिरम बन जाए। एक बार बीमारी अंतिम चरण तक पहुंच गई है, इस खंड में उपचार अब उपयुक्त नहीं रहेगा और आपको Falion द्वारा इलाज की आवश्यकता होगी।
  • जब आप ब्लीड वाम्पीरिस की गणना करते हैं, तो स्क्रीन के निचले कोने पर दिखाई देने वाले संबंधित सूचना संदेश देखें। सुनिश्चित करें कि आप पिशाच से निपटने के बाद रोग का अनुबंध नहीं करते हैं, तो आप अपने चरित्र को बुनियादी देखभाल दे सकते हैं
  • मैं यह दर्शाता है कि अपने चरित्र अजीब bloodthirsty या सूरज की रोशनी आप कमजोर है संदेश दिखाई देना प्रारंभ करते हैं, तो इसका मतलब है कि बीमारी अब पूर्ण विकसित है और कि ये उपचार नहीं रह पर्याप्त हैं।
  • स्कीरिम चरण 2 में इलाज वैम्पीरिज्म शीर्षक वाली छवि
    2
    रोगों का इलाज करने के लिए औषधि का उपयोग करें इस प्रकार की देखभाल गेमिंग दुनिया में कहीं भी मिल सकती है, विभिन्न व्यापारियों द्वारा खरीदी गई या खिलाड़ी द्वारा सीधे बनाई गई। के सदस्य "चांदी हाथ" और मैं "स्टैडरर के सतर्कता" उनके पास अक्सर इस प्रकार के औषधि होते हैं, इसलिए जब वे मारे जाते हैं तो आप उन्हें चोरी कर सकते हैं
  • खेल की दुनिया भर में बिखरे सड़क विक्रेताओं और दुकानों को बेतरतीब ढंग से आपूर्ति की जाती है, इसलिए वे हमेशा उपलब्ध औषधि उपलब्ध नहीं करते हैं
  • सभी निम्न सामग्रियों में उपचार गुण हैं और एक औषधि तैयार करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है: "चारित्रित स्केवर त्वचा", "फेलसाद टर्न पंख", "फल्को पंख", "मिट्टी केकड़ा चिटिना" और "पिशाच पाउडर"।
  • स्कीरिम चरण 3 में चिकित्सा वैम्पायरिस शीर्षक वाली छवि
    3
    एक अभयारण्य में प्रार्थना करो कोई अभयारण्य रोगों का इलाज करने में सक्षम है। आप स्किरीम की विशाल दुनिया के भीतर उन्हें पहचान सकते हैं, हालांकि वे अक्सर प्रमुख शहरों के मंदिरों में पाए जाते हैं।
  • Skyrim चरण 4 में इलाज वैम्पीरिज्म शीर्षक वाली छवि
    4
    एक से पूछें "स्टैडरर के सतर्कता" ठीक हो जाना ये भटकते हुए पात्र हैं जो स्कीरम की दुनिया में घूमते रहते हैं, भले ही वे अक्सर अपनी जगह में मिलते हैं "पर्यवेक्षी कक्षा"। यह दक्षिण की एक पृथक संरचना है "Dawnstar"।
  • विधि 2

    कम्पाडेड वैम्पारिज्म का इलाज करना
    स्काइरिम चरण 5 में चिकित्सा वैम्पायरिस शीर्षक वाली छवि
    1
    मिशन शुरू करने के लिए सराय के सभी प्रबंधकों से बात करें "सुबह की रोशनी"। संभावित, Skyrim के दुनिया भर के सभी सराय प्रबंधकों आप इस खोज में भाग करने की क्षमता है, लेकिन उत्तर वे किस तरह उड़ा आंशिक रूप से यादृच्छिक हो जाएगा पैशाचिकी का इलाज करने के बारे में सवाल करने के लिए दे। मिशन का उद्देश्य मोलथल शहर में फालियन के साथ बोलने में सक्षम होना है: एक जादूगर जिसने वैधीकरण पर अध्ययन किया है।
    • यदि आप एक इंस्करिस से मिल नहीं सकते हैं जो खोज शुरू कर सकता है, तो एक अलग शहर में जाने या एक रात को आराम करने का प्रयास करें कभी-कभी, समय बीतने के साथ, आपके सवालों के जवाब बदल जाएंगे।
    • इस तरह की बातचीत केवल एक पूर्ण वैम्पायर बनने के बाद ही उपलब्ध है।
    • आप उड़ा पैशाचिकी के चौथे चरण तक पहुँच चुके हैं (आप फ़ीड के बिना कई दिन बिताने के लिए छोड़ रहा है), गांवों और शहरों के निवासियों (सराय के प्रबंधकों सहित) दृष्टि पर आप पर हमला करेंगे। इस मामले में, इससे पहले कि आप एक इंसानी व्यक्ति से बात कर सकते हैं और मिशन शुरू कर सकते हैं, आपको रोग के स्तर को कम करने के लिए रक्त फ़ीड या पीना होगा।
  • स्कीरिम चरण 6 में चिकित्सा वैम्पायरिस शीर्षक वाली छवि
    2
    मोरल में जाएं, फिर फालियन से बात करें। वह आपको समझाता है कि वैम्पायिरम का इलाज कैसे किया जाता है और आपको उससे एक लाने के लिए कहा जाता है "ब्लैक सोल की रत्न" मिशन के भाग के रूप में पूर्ण
  • मोर्थल Whiterun के उत्तर में स्थित है आम तौर पर, फालियन उसके नाम के साथ नक्शे पर चिह्नित उसके घर में रहता है।



  • स्किरिम चरण 7 में चिकित्सा वैम्पायरिस शीर्षक वाली छवि
    3
    एक खोजें "ब्लैक सोल की रत्न"। इस प्रकार के मणि का उपयोग मनुष्यों की आत्माओं को फँसाने के लिए किया जाता है, शक्तिशाली मंत्र बनाने में एक घटक के रूप में या, जैसा कि इस मामले में, एक अनुष्ठान के भाग के रूप में। आप एक खरीद सकते हैं "ब्लैक सोल की रत्न" सापेक्ष मूल्य का भुगतान करके फालियन से सीधे खाली इस तरह के रत्नों को भी तहखाने में उपलब्ध है और इसका स्वामित्व है "Necromancers" जिसे आप उन्हें मारने के बाद घटा सकते हैं।
  • स्किरिम चरण 8 में चिकित्सा वैम्पायरिस शीर्षक वाली छवि
    4
    एक भरें "ब्लैक सोल की रत्न"। इस प्रकार के अन्य रत्नों के विपरीत, "ब्लैक सोल के रत्न" वे जीवित प्राणियों की आत्माओं को शामिल करने के लिए उपयोग किया जाता है एक को भरने के लिए, आपको एक जादू के हथियार का इस्तेमाल करने वाले इंसान को मारना होगा जिस पर वर्तनी का इस्तेमाल किया गया था "आत्मा जाल" या आपको निर्दिष्ट शिकार पर सीधे स्पेल का उपयोग करना चाहिए।
  • जादू तैयार करने के लिए जादू की तैयारी "आत्मा जाल" इसे विभिन्न विक्रेताओं से खरीदा जा सकता है, जिसमें व्हाइटरुन और विंडहैल कोर्ट विजार्ड्स या शीतलक्ष अकादमी में रहने वाले विजार्डों में से एक भी शामिल है।
  • आम तौर पर, आप वर्तनी से संबंधित स्क्रॉल खरीद सकेंगे "आत्मा जाल" उसी व्यक्ति से जो आपको जादू टोम बेच दिया। यह एक तत्व है जिसे बिना किसी जादुई ज्ञान के इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • यदि आपके पास एक हथियार है जिस पर वर्तनी पहले ही उपयोग की गई है "आत्मा जाल", लेकिन अब यह समाप्त हो गया है, आप अपने जादुई कार्यों को पुनर्स्थापित करने के लिए फिर से इस उपकरण का उपयोग कर सकते हैं। इन हथियारों में से कुछ स्किरीम की दुनिया की खोज करके या खरीदे जा सकते हैं।
  • अगर आपके पास कोई वर्तनी उपलब्ध नहीं है या हथियार खरीदने के लिए नहीं चाहते हैं, तो आप इसे प्राप्त कर सकते हैं "मज्जा दी मोलाग बाल" खोज को पूरा करने के लिए एक इनाम के रूप में "भयावहता का घर"। इस मिशन तक पहुंच प्राप्त करने के लिए, माकर्र्थ शहर में Tyranus से बात करें
  • स्कीरिम चरण 9 में चिकित्सा वैम्पायरिस शीर्षक वाली छवि
    5
    एक बार भरी, रिपोर्ट की गई "ब्लैक सोल की रत्न" फालियन में वह आपको उनसे मिलने जादुई शक्तियों के साथ एक जगह में मिलने के लिए कहेंगे "विकास के मंडल" मोथल शहर के बाहर रखा
  • स्कीरिम चरण 10 में चिकित्सा वैम्पायरिस शीर्षक वाली छवि
    6
    फालियन मिलो "विकास के मंडल" यह मोर्थल शहर के उत्तर में स्थित है आपको फेलियन को ठीक से सुबह 5:00 बजे और 6:00 बजे के बीच मिलना होगा, जिसके बाद विज़ार्ड उपचार विधि शुरू करेगा।
  • Falion आपकी उपस्थिति के बिना जादू अनुष्ठान करने में सक्षम नहीं होगा। इसका मतलब यह है कि यदि आप पहली बार दूसरी गतिविधियों को करना चाहते हैं तो आपको तुरंत बैठक स्थान पर जाना पड़ता है।
  • स्कीरिम चरण 11 में चिकित्सा वैम्पायरिस शीर्षक वाली छवि
    7
    जादू के अनुष्ठान के अंत के लिए प्रतीक्षा करें Falion आप को ठीक करने के लिए अनुष्ठान का प्रदर्शन करेंगे, और एक छोटी बातचीत के बाद, आप एक पिशाच नहीं रहेंगे
  • टिप्स

    • अगर आपको भविष्य में फिर से पिशाच करार करना पड़ता है, तो आप फेलियन के मिशन को कई बार दोहरा सकते हैं क्योंकि आपको अपने आप को इलाज की ज़रूरत है
    • यदि आपने एक अरगोनियन या बॉसमर (जंगल के कल्पित बौने) को चुना है, तो आप स्वाभाविक रूप से बीमारी के प्रतिरोधी होंगे और आपके पास सेंग्युनेर वैम्पीरिस के अनुबंध की 50% कम संभावना होगी।
    • आप रोगों के प्रतिरोध को बढ़ाने के लिए औषधि का उपयोग कर सकते हैं (नामित "रोगों की देखभाल") या आप ऐसे उपकरण पहन सकते हैं जो रोग के प्रतिरोध को बढ़ाने के लिए एक जादू का इस्तेमाल किया गया है। इस तरह, पिशाच के खिलाफ लड़ाई, आप Sanguinare Vampiris अनुबंध करने की संभावना कम हो जाएगा
    • आप एक वेयरवोल्फ बनकर पिशाच का इलाज कर सकते हैं, लेकिन एक वेयरवोल्फ होने के फायदे और नुकसान प्राप्त कर सकते हैं। खोज शुरू करने के लिए जो आपको एक वेयरवोल्फ में बदल देगा, आपको व्हाईटयून जाना होगा और इससे संबंधित लोगों से बात करनी होगी "साथी का मंडल"।
    • Falion आप पर हमला करने की है क्योंकि आप पैशाचिकी के चौथे चरण हैं तो (जहां खुले तौर पर अपने पिशाच प्रकृति प्रकट), तो आप आप की ओर दुश्मनी के अपने स्तर को कम करने के लिए एक विशेष पोशन बनाने की आवश्यकता होगी। यह औषधि innkeepers के साथ काम करता है

    चेतावनी

    • यदि आप चौथे चरण के पिशाच हैं, तो आप फेलियन से बात करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। वैम्पायिरम के अपने स्तर को कम करने के लिए, आपको रक्त औषधि का खाना या पीना चाहिए।
    • एक बार जब आप अपने शरीर से पिशाच को नष्ट कर देते हैं, तो आपको अपने सभी अपराधों को स्वचालित रूप से बिना किसी पिशाच के रूप में बरी कर दिया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com