कैसे एक पिशाच को मारने के लिए

पिशाच एक जटिल और बहुत लंबे पौराणिक कथाओं के साथ जीव हैं लेकिन कुछ बुनियादी नियम हैं जो कभी भी बदलते नहीं हैं और पिशाच के सार का हिस्सा हैं। यदि आपने इन पात्रों को अपने उपन्यास में शामिल करने का फैसला किया है, तो इसका हिस्सा कॉस्प्ले

या एक भूमिका खेल खेल में, तो आपको उन्हें मारने के लिए बुनियादी तकनीकों को जानने की जरूरत है। हालांकि इस विषय पर काफी भिन्नताएं हैं, हालांकि, कुछ बुनियादी नियम हैं कि पिशाच से छुटकारा पाने के लिए आपको सम्मान करना चाहिए। आप अपने पिशाच कहानी की संभावनाओं का विस्तार करने के लिए चतुर शब्द गेम या आधुनिक तकनीक का उपयोग करके इनमें से कुछ तकनीकों को भी संशोधित कर सकते हैं।

कदम

विधि 1
एक उपन्यास में

किल ए पिशाच चरण 1
1
पिशाच की पहचान करें जनता को यह जानना चाहिए कि एक विशेष चरित्र वास्तव में रात का प्राणी है आप इसे शुरुआत से घोषित कर सकते हैं या यदि आप अधिक सूक्ष्म होना चाहते हैं, तो आप पाठक (और शायद अन्य पात्रों के लिए) को कुछ सुराग दे सकते हैं ताकि वह स्वयं के लिए पता कर सकें यदि आप कुछ रहस्य और रहस्य बनाना चाहते हैं, जो हमेशा एक अच्छा विचार है, जब वो पिशाचों की बात आती है, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके चरित्र की वास्तविक प्रकृति कहानी के दौरान धीरे-धीरे प्रकट होती है, बजाय इसे तुरंत संकेत देती है
  • कुछ नियमों को अनदेखा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें यदि आप अपना काम अन्य उपन्यासों से बाहर खड़े करना चाहते हैं, तो आप कुछ पिशाच विशेषताओं को अनदेखा कर सकते हैं या बदल सकते हैं अनिश्चितता हमेशा एक फंतासी स्क्रिप्ट में एक अच्छी तरह से सराहना की गुणवत्ता है। रचना में कुछ बिंदु पर पाठक को ये विकल्प समझा जाए।
  • यदि पिशाच की हत्या कहानी के लिए मौलिक है, तो ऐसा करने का एक तरीका होना चाहिए। अगर यह प्राणी नायक है और मर नहीं सकता है, तो थोड़ा सा बयान होगा। इसके बदले यह खलनायक है, लेकिन इस मामले में भी वह मर नहीं सकता है, तो आप अपने नायकों को एक असंभव काम दिया होगा और इतिहास केवल विफलता में समाप्त हो सकता है।
  • किल ए पिशाच स्टेप 2 नामक छवि
    2
    पिशाच दूर रखें मुख्य चरित्र को उसे तुरंत मारना नहीं पड़ सकता है, विशेषकर अगर पिशाच मुख्य विरोधी है आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि नायक अपनी दूरी दुश्मन के साथ रखता है, जबकि उसमें से छुटकारा पाने के लिए उसे क्या चाहिए। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • क्रूसीफ़िक्स या बाइबल की तरह पवित्र वस्तुओं को पकड़ो। पिशाच बुराई के प्राणी हैं, इसलिए वे आमतौर पर पवित्र वस्तुओं द्वारा खारिज कर रहे हैं उसी तरह, वे चर्चों या अन्य समान इमारतों जैसे धार्मिक स्थानों से बचते हैं, ताकि आप उन्हें सुरक्षित स्वर्ग के रूप में देख सकें। ये जरूरी नहीं कि ईसाई पूजा की जगह हो, इसलिए यहूदी धर्म, इस्लाम या अन्य धर्मों के प्रतीक भी प्रभावी हैं। याद रखें कि प्रतीक ही चरित्र के विश्वास के रूप में महत्वपूर्ण नहीं है इसका उपयोग कर।
  • नमक या रेत जैसे छोटे दानेदार तत्व छिड़कें परंपरागत रूप से, पिशाच उन चीजों की गिनती के साथ पीड़ित होते हैं जिनसे वे मुठभेड़ करते हैं, इसलिए यदि आपके पास बहुत कुछ है जो आप कहीं भी छोड़ सकते हैं, तो आप अपने दुश्मन को बर्बाद कर सकते हैं ओट और चावल जैसे छोटे अनाज परिपूर्ण हैं
  • जैसे छोटे अनाज, पिशाच मछली पकड़ने के जाल के नोड्स भी गिनाते हैं। यदि आप दरवाजों और खिड़कियों के ऊपर एक लटका देते हैं, तो आप जीव को घर में प्रवेश करने से पहले समय बचा सकते हैं।
  • कुछ पौधों खुद करो पिशाचों को कुछ प्रकार के पौधों द्वारा वापस रखा जाता है जो नए जीवन का प्रतीक करते हैं, जैसे गुलाब, हॉली या हॉथोर्न अन्य संस्कृतियों में रामनो, जुनियर चड्डी, जंगली ब्लैकथॉर्न या पक्षियों की रोवाणु का इस्तेमाल होता है। आपके मुख्य चरित्र में इन पौधों को घर पर रखना चाहिए या उन्हें आपके साथ ले जाना चाहिए।
  • किल ए पिशाच स्टेप 3
    3
    पिशाच के सिर इस और कई अन्य प्राणियों को मारने के लिए एक प्रभावी तकनीक उनके सिर काट देना है। कुछ साहित्यिक शैलियों में, लेखक पिशाच के मुंह को लहसुन के साथ भरने का फैसला करता है, इसे जीवन में वापस आने से रोकने के लिए।
  • किल ए पिशाच चरण 4
    4
    अन्य वस्तुओं के साथ इसे छड़ी कुछ वस्तुएं हैं, जैसे बुलेट या लकड़ी के पद, जो इसे मारने के लिए पिशाच के दिल या छाती को छेदने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • लकड़ी के पोस्ट लकड़ी विशेष होनी चाहिए, उदाहरण के लिए किसी विशेष पेड़ से आते हैं या एक विशिष्ट तरीके से (एक क्रॉस की तरह) तैयार किया जाता है, लेकिन आप तय कर सकते हैं कि लकड़ी का एक तेज टुकड़ा पर्याप्त है कुछ आधुनिक पिशाच कहानियों में, आम लकड़ी की वस्तुओं का उपयोग किया जाता है, जैसे बिलियर्ड संकेत और हैंगर
  • बस लकड़ी के डंडे की तरह, अधिकांश मामलों में गोलियों में विशेष विशेषताओं होने चाहिए ताकि वे पिशाच को मार सकें। उदाहरण के लिए, वे चांदी हो सकते हैं (वेयरवोल्व्स के लिए) या एक पुजारी द्वारा पवित्र वस्तुओं बनने के लिए धन्य हो सकता है
  • किल ए पिशाच चरण 5
    5
    पवित्र जल के साथ प्राणी छिड़क पिशाच बुरा प्राणी हैं और पवित्र वस्तुओं से संपर्क करने के लिए ठीक से प्रतिक्रिया नहीं करते हैं यदि आप उन्हें पवित्र जल से स्प्रे करते हैं, तो आप उन्हें जला सकते हैं और उन्हें जला भी सकते हैं। आपको यह फैसला करना होगा कि क्या इस तरल में पूरी तरह से दुश्मन को विसर्जित करना है या यदि कोई स्पेशल पर्याप्त है।
  • किल ए पिशाच चरण 6
    6
    इसे सूर्य के प्रकाश के लिए उजागर करें कुछ परंपराओं के अनुसार, पिशाच को दिन के उजाले से बचना चाहिए, अन्यथा वे धूल में बदल जाते हैं। हालांकि, अन्य उपन्यासों में, ये जीव पूरा दिन बिना किसी समस्या के आगे बढ़ते हैं। यदि आपने तय किया है कि सूर्य का प्रकाश आपके उपन्यास में पिशाच के लिए विनाश का एक तत्व है, तो याद रखें कि इन पात्रों को रात में या अंधेरे स्थानों में अधिकतर समय पर कार्य करना होगा।
  • किल ए पिशाच चरण 7
    7
    उपयुक्त उपकरण के साथ नायक प्रदान करें पिशाच को मारने वाले पात्रों को अपना कार्य पूरा करने में सक्षम होना चाहिए, इसलिए उन्हें उद्देश्य के लिए सही वस्तुएं ढूंढनी होगी। यदि पवित्र या आशीषों की ज़रूरत होती है, तो नायक का एक चर्च तक पहुंच होनी चाहिए या किसी पुजारी के पास जाना चाहिए। यदि हथियारों को एक विशेष लकड़ी के साथ बनाया जाना है, तो उस पेड़ को उस स्थान पर बढ़ाना चाहिए जहां आपने उपन्यास रखा है।
  • विधि 2
    एक भूमिका खेल खेल में पिशाच को मार डालो

    किल ए पिशाच चरण 8
    1



    अन्य खिलाड़ियों के साथ मान्य तकनीकों को परिभाषित करें दोनों लोग पिशाच खेलते हैं और जो शिकारी होंगे उन्हें पर्दे पर सहमत होना चाहिए "लड़ाई" और का "हत्या" अग्रिम में, उन्हें और अधिक यथार्थवादी बनाने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई भी एक ही समय में चोट न हो।
  • किल ए पिशाच चरण 9
    2
    लहसुन सिर के दरवाजे पिशाच (और किसी भी अन्य प्राणी) से छुटकारा पाने के सबसे प्रभावी तरीकों में से एक शिरच्छेद है हालांकि, अंत में आपको लहसुन के साथ अपना मुंह भरना चाहिए। चूंकि आप किसी रोल-प्लेइंग गेम के दौरान वास्तव में एक सिर काट नहीं लेते हैं, यह कुछ लहसुन होने के लायक है कि यह दिखाने के लिए कि आप इन प्राणियों को मार सकते हैं।
  • किल ए पिशाच स्टेप 10 नामक छवि
    3
    अपनी उंगलियों पर लकड़ी के हिस्से रखें यदि आप इसे पिशाच की सीने में चिपक कर सकते हैं (कभी-कभी, दिल हमेशा पिरोए जाने की आवश्यकता नहीं होती है), तो आप पारंपरिक परंपरा के अनुसार बाद में मार सकते हैं। आप तय कर सकते हैं कि इस हिस्सेदारी में विशेष विशेषताओं हैं, उदाहरण के लिए यह किसी विशेष पेड़ से आना चाहिए या यह पुजारी द्वारा आशीर्वादित होना चाहिए। बस बहुत सावधान रहना नहीं है वास्तव में दूसरे व्यक्ति को मारना
  • मार डालो एक पिशाच कदम 11 शीर्षक छवि
    4
    पवित्र पानी का उपयोग करें भूमिका निभाने वाले खेल या छिपाने में, आपको थोड़ी सी पानी के अंदर छोटी सी बोतल की ज़रूरत है। यदि आप एक बेहतर स्टेज प्रभाव बनाना चाहते हैं, तो आप इसे बनाने के लिए चमक जोड़ सकते हैं "विशेष"। धन्य पिशाच से नहीं सभी पिशाच मर जाते हैं, कुछ को केवल खारिज कर दिया जाता है, इसलिए आपको यह जानना होगा कि पिशाच का चरित्र कैसे प्रतिक्रिया करेगा।
  • किल ए पिशाच चरण 12
    5
    पिशाच का शिकार करने के लिए उपकरण तैयार करें यदि आप पिशाच शिकारी या शिकारी का प्रतिरूपण कर रहे हैं, तो आपके पास ऐसी चीजें होंगी जो आपके साथ घातक नहीं हों, लेकिन वे प्राणी को कमजोर कर सकते हैं। ये हैं:
  • पवित्र वस्तुओं जैसे क्रॉस या बाइबल पिशाच दुष्ट प्राणी हैं और आम तौर पर इस प्रकार के तत्वों द्वारा खारिज कर दिया जाता है। वे जरूरी नहीं कि ईसाई धर्म के हैं, इसलिए आप यहूदी धर्म, इस्लाम या अन्य धर्मों के प्रतीकों का भी उपयोग कर सकते हैं।
  • छोटे बारीक वस्तुओं जैसे नमक या रेत परंपरागत रूप से, पिशाच उन सभी चीज़ों को ध्यान में रखते हैं जो वे मुठभेड़ करते हैं, इसलिए बड़ी मात्रा में छोटी वस्तुएं आपके दुश्मन को धीमा कर सकती हैं
  • विधि 3
    वैकल्पिक तरीकों

    मार डालो एक पिशाच कदम 13 शीर्षक छवि
    1
    एक लकड़ी की गोली मारो कई देशों में उन्हें हथियारों के प्रशिक्षण और प्रशिक्षण के दौरान प्रयोग किया जाता है, हालांकि उन्हें पीड़ित के शरीर के अंदर विखंडित माना जाता है - इसलिए एक मौका है कि एक पिशाच मर जाएगा, अगर लकड़ी का टुकड़े टुकड़े करना उसका दिल
  • किल ए पिशाच चरण 14
    2
    एक का उपयोग करें अचेत ग्रेनेड. विस्फोट निश्चित रूप से पिशाच को नहीं मारता, लेकिन यह इसे बिखरने के लिए पर्याप्त प्रकाश पैदा करता है।
  • किल ए पिशाच चरण 15
    3
    एक कृत्रिम प्रकाश चालू करें यदि पिशाच प्रकाश पसंद नहीं करता है और आप एक अंधेरे वातावरण में फंस रहे हैं, तो आप एक शक्तिशाली प्रकाश किरण बनाने के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक पराबैंगनी लेज़र चमक बनाने के लिए यूवी किरणों का उपयोग करता है। यह पिशाच हत्यारे के लिए भी अधिक उपयोगी है, क्योंकि रात का प्रादुर्भाव उस दिशा को नहीं देख सकता जिससे प्रकाश की किरण आती है, जिससे यह सभी पक्षों पर कमजोर पड़ता है।
  • यदि आपका लक्ष्य प्रकाश का फायदा उठाना है, तो एक टॉर्च या बैटरी लालटेन प्रभावी हो सकता है। एक सैन्य प्रकार की मशाल आपके उद्देश्य के लिए निश्चित रूप से अधिक उपयुक्त है, लेकिन आपको यह तय करना होगा कि प्रकाश किरण कितना शक्तिशाली या केंद्रित होना चाहिए।
  • किल अ व्हैम्पियर स्टेप 16 नामक छवि
    4
    एक कृत्रिम क्रॉस बनाएं चूंकि यह वस्तु प्रतीकात्मक कारणों के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, इसलिए किसी भी तत्व या क्रॉस के समान तत्वों की व्यवस्था (फिल्म में पवनचक्की की छाया याद रखें "ड्रेकुला की दुल्हन") पिशाच को हराने में सक्षम है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com