कैसे Minecraft में Herobrine हार

यहां तक ​​कि अगर Herobrine Minecraft के मूल संस्करण में मौजूद नहीं है, अगर आप एक मॉड डाउनलोड करते हैं तो आप अभी भी इसका सामना कर सकते हैं! विभिन्न mods में आप विभिन्न Herobrine मिल जाएगा, लेकिन कुछ लड़ तकनीक सभी रूपों पर लागू होते हैं। उनमें से कुछ को पराजित करने के लिए विशेष आवश्यकताएं हैं, इसलिए उन्हें चालाकी से निपटने की कोशिश करें। शुभकामनाएं!

कदम

विधि 1

एक मॉड के साथ
मारकॉब्रिन में Minecraft चरण 1 में शीर्षक वाली छवि
1
अच्छे हथियार और कवच प्राप्त करें आप जो सामना कर रहे हैं उसके बावजूद, अच्छे हथियार और कवच रखने के लिए महत्वपूर्ण है। अगर आप कर सकते हैं, तो हथियार और लोहे या हथियारों का हथियार लें।
  • किला हेरोब्राइन में Minecraft चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    हमेशा गति में रहें अक्सर किसी भी लड़ाई में जाने के बाद, आप हिट करने के लिए कठिन हो जाएगा एक क्षेत्र में हेरोब्राइन से निपटने का प्रयास करें जो आपको आसानी से, बाधाओं से मुक्त करने की अनुमति देता है।
  • मारकॉब्राइन में Minecraft चरण 3 में शीर्षक वाली छवि
    3
    औषधि का उपयोग करें हेरोब्राइन के साथ लड़ाई के दौरान कुछ औषधि बहुत उपयोगी हो सकती हैं, चाहे आपके द्वारा स्थापित मॉडेड की परवाह किए बिना। सबसे उपयोगी लोगों में शामिल हैं:
  • ताकत के द्रव, वार्ट ऑफ़ द खाल, ब्लेज़ पाउडर और ग्लोस्टोन पाउडर का उपयोग करके बनाया गया।
  • नारियल प्रभाव के साथ औषधि (जो कि हारोब्राइन को मारने के लिए) डाली जा सकती हैं, जैसे कमजोर औषधि, जहर या आलसी औषधि
  • किला हेरोब्राइन में Minecraft चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    जाल का उपयोग करें राक्षसों के लिए कई अलग-अलग जाल हैं आपको उन लोगों को चुनना होगा जिन्हें आप खरीद सकते हैं, जो आपके क्षेत्र में उपयुक्त हैं और जो आपके गेम में हेरोब्राइन के संस्करण को प्रभावित कर सकते हैं। प्रत्येक मॉड में हेरोब्राइन के लिए अलग-अलग कमजोरियां हैं, इसलिए आपको यह पता लगाना होगा कि कौन सा जाल इसे प्रभावित कर सकता है।
  • किला हेरोब्राइन में Minecraft चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अच्छा धनुष और तीर प्राप्त करें धनुष और तीर के साथ हेरोब्राइन को खत्म करना एक उत्कृष्ट तकनीक है। किसी पेड़ या किसी अन्य सुरक्षित जगह पर जाएं, फिर धीरे-धीरे अपने स्वास्थ्य को कम करें आप धनुष और तीर का इस्तेमाल कर सकते हैं भले ही आप जमीन पर बने रहें: बस चलते रहें!
  • किला हेरोब्राइन में Minecraft चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक बनाएं प्रकाशस्तंभ. हेडलाइट्स आपको बोनस देंगे यदि आप उनके पास हीरोब्राइन के खिलाफ लड़ते हैं। जब आप अधिकतम स्तर पर एक को अपग्रेड करते हैं, तो आप उन बोनस का चयन कर सकते हैं जो आपको आसानी से हारोब्रिन को हराने में मदद करेंगे। सबसे अच्छा विकल्प ताकत और धीरज हैं



  • Minecraft चरण 7 में मार हेरोब्राइन शीर्षक वाली छवि
    7
    घर पर खेलने का लाभ उठाएं किसी क्षेत्र में कभी भी हेरोब्राइन का सामना न करें जो आप अच्छी तरह से नहीं जानते। आपको तेजी से आगे बढ़ने और अपने आस-पास की चीज़ों के बारे में चिंता किए बिना इसे हमला करने में सक्षम होना होगा। आपको हमेशा एक योजना होना चाहिए पहले तय करें कि आस-पास के वातावरण का उपयोग कैसे करें यदि आपको गंभीरता से संघर्ष का सामना करना पड़ता है तो आपको पहले ही फायदा होगा
  • विधि 2

    एक मॉड के बिना
    कंट्री हर्बोराइन में शीर्षक में छवि Minecraft चरण 8
    1
    चिंता मत करो हेरोब्राइन मौजूद नहीं है, यह अस्तित्व में नहीं है और कभी भी अस्तित्व में नहीं होगा यह एक मिथक या किंवदंती है, जो कि माइनक्राफ्ट के खिलाड़ियों द्वारा फैलता है, जो अनुभवहीन या युवा खिलाड़ियों को डराता था। अगर आपको लगता है कि हेरोब्राइन वास्तव में मौजूद है, तो किसी ने आपको धोखा दिया है अगर आपको लगता है कि आपको हेरोब्राइन दिखाई देता है, तो आप गलत थे या आपके सर्वर के व्यवस्थापक आपके मजाक उड़ा रहे हैं। यह संभव नहीं है मूल गेम को बदलने के बिना हेरोब्रिन का चेहरा
    • इसका मतलब यह है कि हरब्राइन वास्तविक जीवन में क्या कर सकते हैं, इसके बारे में भी सभी शहरी कथाएं सच नहीं हैं। यदि आप इसे रात में छोड़ देते हैं तो यह आपके कंप्यूटर से बाहर नहीं आएगा, आदि।
  • मनीक्राफ्ट चरण 9 में मार हेरोब्राइन शीर्षक वाली छवि
    2
    ट्रोल को सुनना बंद करो कई देवता "संकेत" हेरोब्राइन का कलात्मक रूप से निर्माण करना आसान है उस व्यक्ति पर भरोसा न करें जो कहते हैं कि खेल का उनका संस्करण संशोधित नहीं है। डरे मत भले ही आप इसे अपने खेल के संस्करण में देखते हैं। प्रशासक अपनी उपस्थिति को बदल सकते हैं, जिस तरह से उनका नाम प्रदर्शित किया जा सकता है, और टेलरपोर्ट जैसी चीज़ें करता है और आपको डराने के लिए बड़े क्षेत्रों को नष्ट कर सकता है। ये उत्पीड़न या धमकाने के रूप हैं और अगर कोई आपको बताता है कि हेरोब्राइन वास्तविक है, तो वह आपके लिए बहुत अच्छा नहीं है
  • किला हेरोब्राइन में Minecraft चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    खेल का कोड अध्ययन करें खेल का कोड उसके डीएनए जैसा है। जैसे-जैसे पुरुषों के पंख नहीं होते हैं, क्योंकि वे हमारे डीएनए में प्रदान नहीं किए जाते हैं, एक गेम को कोड में मौजूद नहीं हो सकता है। कोड हमेशा एक ट्रेस छोड़ देते हैं। अनुभवी उपयोगकर्ताओं से कुछ छिपाना संभव नहीं है क्या आपको नहीं लगता है कि अगर खेल में हरोब्राइन को वास्तव में भविष्यवाणी की गई थी, तो क्या किसी को इसके निर्माण के लिए जिम्मेदार कोड मिलेगा? हेरोब्राइन केवल मॉड के द्वारा ही बनाए जा सकते हैं, जो गेम में नया कोड पेश करते हैं
  • Minecraft चरण 11 में मार हेरोब्राइन शीर्षक वाली छवि
    4
    बात सुनो पायदान, खेल के निर्माता, बार-बार कहा गया है कि हेरोब्राइन मौजूद नहीं है और कभी भी अस्तित्व में नहीं होगा। चूंकि उनके मुनाफे में से बहुत से बच्चे अपने खेल से प्यार करते हैं, क्या आप वास्तव में विश्वास करते हैं कि वह कुछ जोड़ देगा जो उन्हें डराएगा?
  • टिप्स

    • हमेशा तुम्हारे साथ औषधि को भरने लाओ!

    चेतावनी

    • अन्य राक्षसों पर ध्यान देना मत भूलना एक ज़ोंबी द्वारा मार डालने के लिए हेरोब्राइन को हराने से बचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com