कैसे Minecraft के लिए मॉड डाउनलोड करें

Minecraft बदला जा सकता है, या "modded", सुधार लाने के लिए और गेम के भीतर उपलब्ध विकल्पों की संख्या बढ़ाने के लिए। कई अलग-अलग mods डाउनलोड किया जा सकता है, जो तब स्थापित किया जा सकता है एक बार यह जाँच की गई है कि ये सुरक्षित फ़ाइलें हैं।

कदम

भाग 1

डाउनलोड मॉड के लिए एक वेबसाइट खोजें
छवि डाउनलोड शीर्षक Minecraft Mods चरण 1
1
याद रखें कि Minecraft को संशोधित करना गेम को समस्याएं पैदा कर सकता है, यह ठीक से काम करना बंद कर सकता है संभावित रूप से हानिकारक फ़ाइलों को अपने कंप्यूटर पर कभी भी डाउनलोड न करना महत्वपूर्ण है
  • छवि शीर्षक से डाउनलोड Minecraft Mods चरण 2
    2
    अपने पसंदीदा ब्राउज़र का उपयोग करके मॉड डाउनलोड करने के लिए साइट खोजें। कई साइटें हैं जिनमें से आप आधुनिक डाउनलोड कर सकते हैं। एक प्रसिद्ध उदाहरण https://minecraftforum.net/forums/mapping-and-modding/minecraft-mods है।
  • छवि डाउनलोड शीर्षक Minecraft Mods चरण 3
    3
    एक मॉड डाउनलोड करने के लिए एक साइट चुनें जिसे आप अन्य माइक्रैंट के उपयोगकर्ताओं के विश्वास का आनंद लेते हैं। खोज शुरू करने से पहले, आप ऐसे अन्य लोगों से पूछना चाह सकते हैं जो सलाह के लिए Minecraft खेलते हैं।
  • छवि डाउनलोड शीर्षक Minecraft Mods चरण 4
    4
    उपलब्ध mods के बीच में खोजें आपकी सुविधा पर खेल को संशोधित करने के लिए उपयोगी हो सकता है एक आधुनिक मॉड के विवरण को पढ़ें।
  • भाग 2

    एक मॉड डाउनलोड करें
    छवि डाउनलोड शीर्षक Minecraft Mods चरण 5



    1
    आपके द्वारा चुने गए मॉड डाउनलोड करने के लिए लिंक ढूंढें। चूंकि मॉड के लिए कोई आधिकारिक साइट नहीं है, इसलिए लिंक साइट पर विभिन्न बिंदुओं पर पाया जा सकता है।
  • छवि डाउनलोड शीर्षक Minecraft Mods चरण 6
    2
    लिंक पर क्लिक करें और डाउनलोड के निर्देशों का पालन करें। विज्ञापन और पॉप-अप हो सकते हैं केवल उस फ़ाइल पर क्लिक करने के लिए सावधान रहें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं और कुछ नहीं।
  • छवि डाउनलोड शीर्षक Minecraft Mods चरण 7
    3
    एक फ़ाइल प्रकार डाउनलोड डाउनलोड करें जार. सावधान रहें यदि डाउनलोड में अन्य प्रकार की फाइलें हैं, क्योंकि इसमें वायरस या मैलवेयर हो सकते हैं। यदि फ़ाइल को स्वचालित रूप से डाउनलोड किया गया था, तो डाउनलोड फ़ोल्डर पर जाएं और एक्सटेंशन की जांच करें।
  • प्रारूप को चेक करने में सक्षम होने के लिए आपको फाइल को खोलने की आवश्यकता हो सकती है। फ़ाइलें अक्सर डाउनलोड समय को कम करने के लिए संकुचित होती हैं।
  • छवि डाउनलोड शीर्षक Minecraft Mods चरण 8
    4
    यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह खतरनाक नहीं है, आपके एंटीवायरस का उपयोग करके डाउनलोड की गई फ़ाइल को स्कैन करें इस बिंदु पर आप mod को स्थापित कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • Mojang, Minecraft की रचनात्मक कंपनी, आधिकारिक तौर पर mods का समर्थन नहीं करता है यदि आपको खेल में समस्याएं आ रही हैं तो यह आपको सहायता प्रदान नहीं करेगा।
    • प्रत्येक मॉड के डाउनलोड पृष्ठ पर आपको संबंधित निर्देश प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए। उन्हें पढ़ने के लिए सुनिश्चित करें और हमेशा उनका पालन करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com