कैसे Minecraft के लिए Modloader स्थापित करने के लिए

क्या आपने कभी रेजुमी मोडलोडर स्थापित करने की कोशिश की है और आपको एक ब्लैक स्क्रीन मिल गई है? मॉडॉल्डर आपको अलग-अलग मोड प्रबंधित करने की अनुमति देता है जिसे आप एक ही समय में अपनी हार्ड ड्राइव पर स्थापित कर सकते हैं, और इससे कई माइनेक्वेयर खिलाड़ियों के लिए यह बहुत उपयोगी है। एकमात्र समस्या यह है कि अगर आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं, तो इसे स्थापित करना मुश्किल हो सकता है। सौभाग्य से, आपरेशन ही बहुत मुश्किल नहीं है यहाँ यह कैसे करना है

कदम

विधि 1

प्रारंभ करना: बैकअप लें और आवश्यक प्रोग्राम डाउनलोड करें
Minecraft चरण 1 के लिए मॉडल Modloader नामक छवि
1
अपनी माइक्रैंट फाइल का बैक अप लेंजार, जैसा कि आप हर बार जब आप नए mods या एक modloader स्थापित करना चाहिए /। [उपयोगकर्ता नाम] / ऐपडेटा / रोमिंग में। फिर Minecraft.jar फ़ाइल पर राइट-क्लिक करें। अपनी हार्ड ड्राइव पर एक नया फ़ोल्डर बनाएं (जिसे आप माइक्रैंट बैकअप पर कॉल कर सकते हैं) और उसमें फाइल को पेस्ट कर सकते हैं। अंत में minecrat.jar फ़ाइल का नाम बदलें "बैकअप Minecraft"।
  • Minecraft के चरण 2 के लिए मॉडेल स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    जैसे एक भंडारण कार्यक्रम डाउनलोड करें "WinRAR" अगर आपने ऐसा नहीं किया है तो चूंकि आप एक संकुचित फाइल के रूप में मॉडेलडर को डाउनलोड करेंगे, आपको उस प्रोग्राम की आवश्यकता होगी जो उसमें फाइलों को निकाल सकते हैं। आप WinRAR या 7-Zip डाउनलोड कर सकते हैं और उनके लिए नि: शुल्क का उपयोग करें (WinRAR भुगतान किया संस्करण में नवीनीकृत करने के लिए कह सकता है, लेकिन आप भुगतान के बिना इसका उपयोग जारी रख सकते हैं)।
  • Minecraft के चरण 3 के लिए मॉडल मॉडेडर इंस्टॉल करें
    3
    डाउनलोड "Modloader" अगर आपने ऐसा नहीं किया है तो रिसुगममी के संशोधक एक प्रोग्राम है जो मोड्स के बीच संघर्ष को समाप्त करता है, और लगभग आवश्यक है यदि आपने एक ही समय में कई मॉड स्थापित किए हैं। आप Modloader डाउनलोड कर सकते हैं यहां.
  • Minecraft के आपके संस्करण के लिए उपयुक्त मॉडेलर के संस्करण को डाउनलोड करना याद रखें। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास Minecraft 1.5 है, तो Modloader 1.5 को डाउनलोड करना सुनिश्चित करें।
  • विधि 2

    Modloader स्थापित करें
    Minecraft के चरण 4 के लिए मॉडेल लोड करें
    1
    खोलना "Modloader" आपके संग्रह कार्यक्रम के साथ मॉडेलोडर पर राइट क्लिक करें, फिर इसके साथ ओपन का चयन करें > WinRAR (या आपकी पसंद का प्रोग्राम) ये आपके। वर्ग फ़ाइलें हैं। इस विंडो को खुली रखो
  • माइनकेयर के लिए मॉडल मॉडेडर स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र 5
    2
    अपने ऑपरेटिंग सिस्टम के आधार पर, निम्न तीन चरणों में से एक का उपयोग करके Minecraft फ़ोल्डर को खोलें।
  • Windows XP पर: प्रारंभ बटन पर क्लिक करें, फिर रन पर क्लिक करें digita "% AppData% " पर क्लिक करें "रोमिंग"। Minecraft पहला फ़ोल्डर होना चाहिए। यह खोलें।
  • Windows Vista / 7 पर: प्रारंभ बटन (Windows) और प्रकार पर क्लिक करें "% AppData% " खोज बार में और क्लिक करें "रोमिंग"।
  • लिनक्स उबंटू पर (संकेतों को अन्य लिनक्स वितरणों पर भी लागू करना चाहिए): अपना होम फ़ोल्डर खोलें Minecraft फ़ोल्डर के लिए देखो नोट: यदि आपको यह फ़ोल्डर नहीं मिल रहा है, तो इसे सक्षम करें "छुपी हुई फ़ाइलें दिखाएं"। जब आप इसे ढूंढते हैं, तो इसे खोलें
  • माइनकेयर के लिए मॉडेलोडर को स्थापित करने वाला शीर्षक चित्र 6
    3
    उस पर डबल क्लिक करके बिन फ़ोल्डर खोलें



  • Minecraft के चरण 7 के लिए मॉडेल स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    Minecraft फ़ाइल खोलें।WinRAR या एक समान संग्रह कार्यक्रम के साथ जार. Minecraft पर राइट-क्लिक करें > साथ खोलें > WinRAR।
  • Minecraft चरण 8 के लिए मॉडल Modloader स्थापित शीर्षक वाला चित्र
    5
    मेटा- INF फ़ाइल हटाएं। यह मार्ग बहुत महत्वपूर्ण है यदि आप इसे सही ढंग से नहीं करते हैं, तो जब आप Minecraft को चलाने का प्रयास करते हैं तो आपकी स्क्रीन काला हो जाएगी
  • Minecraft चरण 9 के लिए मॉडल Modloader को नामांकित छवि
    6
    खींचें और ड्रॉप फ़ाइलेंवर्ग, फ़ोल्डर्स सहित, Minecraft.jar विंडो में Modloader फ़ोल्डर में निहित.
  • Minecraft के चरण 10 के लिए मॉडेल स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    विंडो बंद करेंजार और रन Minecraft.exe।
  • Minecraft के लिए मॉडल Modloader शीर्षक शीर्षक छवि 11 कदम
    8
    लॉग इन करें और थोड़े समय के लिए खेलना शुरू करें आधे मिनट के बाद, Minecraft से बाहर निकलें और फिर minecraft.jar विंडो की जाँच करें। यदि आपको एक नया फ़ोल्डर कहा जाता है "मॉड", मोडलोडर स्थापना सफल थी। मॉड्स डाउनलोड करें और Minecraft के साथ मज़ेदार रहें।
  • टिप्स

    • मॉड (लगभग सभी) स्थापित करने के लिए, एक ही विधि का उपयोग करें ModLoader कुछ mods द्वारा आवश्यक है

    चेतावनी

    • यदि आप मेटा- INF फ़ोल्डर के अतिरिक्त फाइलें हटाते हैं, तो पूरे बिन फ़ोल्डर को हटा दें और Minecraft में पुन: साइन इन करें। दुर्भाग्य से, आपको फिर से मॉडेस को स्थापित करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com