कैसे Minecraft में Herobrine बुलाने के लिए

हेरोब्राइन Minecraft ब्रह्मांड का एक काल्पनिक राक्षस है यह अस्तित्व में नहीं है और कभी भी अस्तित्व में नहीं होगा, डेवलपर्स के अनुसार माइक्रैंट के असम्बद्ध संस्करणों में। हालांकि, वहाँ कई mods है कि आप इस डरावनी चरित्र को खेल में जोड़ने की अनुमति है। Mod स्थापित करने के बाद, Herobrine को बुलाना आसान होगा ... लेकिन यह इसे पराजित करने के लिए उतना ही बुरा नहीं होगा! शुभकामनाएं!

कदम

मिंटक्राफ्ट चरण 1 में समॉन हेरोब्राइन शीर्षक वाली छवि
1
एक आधुनिक डाउनलोड और स्थापित करें गेम के आधिकारिक संस्करण में हेरोब्राइन कभी भी अस्तित्व में नहीं था। Herobrine प्रकट करने के लिए, आप एक आधुनिक डाउनलोड करना होगा। यदि आपको नहीं पता कि माइनक्राफ्ट के लिए कैसे खोजना और स्थापित करना है, तो आप विकी के लेख कैसे पा सकते हैं कि कैसे।
  • हेरोब्राइन के साथ सबसे आम मॉड, मॉड बर्नर है, जो कि MinecraftMods पर और Minecraft फ़ोरम पर उपलब्ध है। इन निर्देशों से समझाया जाएगा कि हेरोब्राइन को सबसे आम मोड बर्नर में कैसे बुलाया जाए। हालांकि, मान लें कि लगभग सभी मॉड्स में सुचना निर्देश शामिल हैं, इसलिए निर्देशों के लिए मंचों की जांच करें यदि आपके पास अलग मोड है।
  • छवि में शीर्षक समोन हेरोब्राइन इन माइनेचर चरण 2
    2
    एक हेरोब्राइन ब्लॉक बनाएं हेरोब्राइन ब्लॉक 3x3 ग्रिड में बनाया जाना चाहिए, साथ में कोर मिट्टी रेत और आसपास के बक्से में हड्डियां।
  • आप कंकाल और कंकालों को हराकर हड्डियों को प्राप्त कर सकते हैं।
  • आत्माओं की रेत अंडरवर्ल्ड में पाए जाते हैं, आमतौर पर लावा के पास।
  • इमेज के शीर्षक में हैनरोब्राइन इन माइनक्राफ्ट चरण 3
    3
    अन्य आवश्यक सामग्री प्राप्त करें आपको अंडरवर्ल्ड के स्टोन और गोल्ड के दो ब्लॉकों की भी आवश्यकता होगी, साथ ही इसमें आग लगाने के लिए कुछ भी होगा भी हथियार पाने के लिए याद रखें!
  • आप अंडरवर्ल्ड में अंडरवर्ल्ड के स्टोन को पा सकते हैं।
  • आप सोने की सलाखों से सोने के ब्लॉकों बना सकते हैं, जिसे आप सोने की अयस्क पिघलने से मिल सकते हैं। आपको पत्थर से घिरे नसों में, नक्शे के निचले 32 परतों में अधिकतर सामान्यतः सोने की अयस्क मिल जाएगी।
  • छवि में शीर्षक समोन हेरोब्राइन इन माइनक्राफ्ट चरण 4



    4
    Herobrine के कुलदेव को बनाएँ जमीन पर सोने के एक ब्लॉक रखो। पहले एक के ऊपर एक दूसरे को रखो अब चरण 2 में आपने बनाई गई हैरोब्रिन ब्लॉक को जोड़ें। अंडरवर्ल्ड ब्लॉक के स्टोन के साथ कुलदेव को पूरा करें। आपके पास एक चार-पैर वाला कुल टोटेम होना चाहिए
  • इमेज का शीर्षक शिमोन हेरोब्राइन इन माइनक्राफ्ट चरण 5
    5
    कुलदेव को आग लगाओ अंडरवर्ल्ड के स्टोन को आग लगाने और टोटेम को पूरा करने के लिए आपको फ्लिंटलॉक की आवश्यकता होगी। आप निर्माण ग्रिड के केंद्र में एक चकमक रखकर और बायीं तरफ एक लोहे का पिंड लगा कर एक बना सकते हैं (कुछ मामलों में आपको उन्हें विकर्ण और गैर-आसन्न ब्लॉकों में रखना होगा)। अपने हाथ में चकमक से लैस करें और इसे सक्रिय करने के लिए ठीक क्लिक करें। इसे अंडरवर्ल्ड के पत्थर की दिशा में स्वाभाविक रूप से सक्रिय करें, या आप सब कुछ जला देंगे!
  • आप बजरी खुदाई करके चकमक पत्थर पा सकते हैं लौह सिल्लियां लौह अयस्क पिघलने से बनाई गई हैं, जिसे आप खुदाई से आसानी से पा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक में सनसॉन हेरोब्राइन इन माइनकेयर चरण 6
    6
    भागो! कुलदेव को आग में स्थापित करने के बाद, आप हेरोब्राइन का उद्घाटन करेंगे, जो कि कहीं भी, कभी भी दिखाई दे सकते हैं। शुभकामनाएँ, और एक साफ अंडरवियर परिवर्तन आसान रखने के लिए मत भूलना!
  • टिप्स

    • यदि आप एक मॉड स्थापित किए बिना Minecraft पर हेरोब्राइन के अस्तित्व का प्रमाण देखते हैं, तो यह एक गलती है या कोई अन्य खिलाड़ी जो आपको धोखा देने का प्रयास कर रहा है।

    चेतावनी

    • सभी mods के लिए Minecraft में त्रुटियों का कारण और भ्रष्ट आपके bailouts की क्षमता है। सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इसे इंस्टॉल करने से पहले चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com