ब्लैक ओप्स 2 में डायमंड कैमओफ्लैज कैसे प्राप्त करें

Diamante camouflage कॉल ऑफ ड्यूटी की एक छिपी हुई सुविधा है: ब्लैक ऑप्स II जो आपको गेम के हथियार को कस्टमाइज़ करने की अनुमति देता है। हीरा छलावरण के साथ, हथियार के कुछ हिस्सों जो आम तौर पर छलावरण से आच्छादित होते हैं, एक झिलमिलाहट वाले हीरे की बनावट के द्वारा कवर किए जाते हैं, और उजागर भागों को सोने का पानी चढ़ाया जाता है। यह छिपी हुई सुविधा को अनलॉक करना मुश्किल नहीं है, लेकिन इससे पहले कि आप ऐसा कर सकते हैं, निश्चित रूप से समय लगेगा।

कदम

भाग 1

आवश्यकताओं को पूरा करें
ब्लैक ओप्स 2 में डायमंड कैमो का शीर्षक चित्र 2 चरण 1
1
किसी विशेष वर्ग के सभी हथियारों को अनलॉक करें। चलायें और सुनिश्चित करें कि आपने कक्षा में सभी हथियारों को अनलॉक कर दिया है।
  • आप हथियारों को अनलॉक कर सकते हैं जब आपका चरित्र एक निश्चित स्तर तक पहुंचता है (जैसे R870 एमसीएस, जिसे आप केवल 4 स्तर तक पहुंचते समय उपयोग कर सकते हैं)।
  • अनुभव अंक (पीई) कमाई जारी रखने के लिए पूरा मिशन और मल्टीप्लेयर गेम खेलते हैं और तेजी से स्तर बढ़ाते हैं।
  • ब्लैक ओप्स 2 में डायमंड कैमो प्राप्त शीर्षक वाली छवि 2 चरण 2
    2
    एक कक्षा में हर हथियार के लिए सोने का छलावरण अनलॉक करें Diamante छलावरण उपलब्ध हो जाता है जब आप उस सोने को अनलॉक करते हैं गोल्ड एक बार आप प्रत्येक हथियार के लिए सभी चुनौतियों को पूरा करने के बाद अनलॉक कर सकते हैं नवीनतम छलावरण है। किसी विशिष्ट वर्ग के लिए सोने के छलावरण को अनलॉक करने के लिए, आपको निम्न की आवश्यकता होगी:
  • प्रत्येक हथियार के निम्न स्तर के छलावरण को अनलॉक करें, DEVGRU से क्रिप्टेक टाइफोन तक। इन छिपों को अनलॉक करने के लिए, आपको हथियार का एक निश्चित संख्या में दुश्मनों को समाप्त करना होगा, जिसके लिए आप छलावरण अनलॉक करना चाहते हैं।
  • कार्बन फाइबर से खोपड़ी तक, इंटरमीडिएट स्तर के छलावरण को अनलॉक करें। इन छिपों को अनलॉक करने के लिए, आपको पदक प्राप्त करना होगा जब आप विशेष कदम उठाते हैं, जैसे प्रतिशोध पदक, तब आपको पदक प्राप्त हो सकता है, जिसे आप को तब से सम्मानित किया जाता है जब आप एक दुश्मन को मारते हैं जिसने आपको पहले मार दिया था।
  • ध्यान दें कि प्रत्येक हथियार के पदकों और मारने की श्रृंखला के मामले में इसकी विशिष्ट आवश्यकताएं हैं। रिहाई के नियम, हालांकि, हमेशा समान होते हैं।
  • भाग 2

    अपना हथियार कस्टमाइज़ करें
    ब्लैक ऑप्स 2 में डायमंड कैमो प्राप्त शीर्षक वाला इमेज
    1



    शस्त्र मेनू पर जाएं जब आप कक्षा में हर हथियार के लिए सोने का छलावरण प्राप्त करते हैं, तो आप उस वर्ग के डायमंड छलावरण को अनलॉक करेंगे। मुख्य मेनू पर जाएं और चुनें "एक क्लास बनाएं" विकल्पों के बीच हथियार की स्क्रीन खुल जाएगी
  • ब्लैक ओप्स 2 में डायमंड कैमो का शीर्षक चित्र 2 चरण 4
    2
    हथियारों की एक श्रेणी चुनें हथियार स्क्रीन पर, आपको एक वर्ग चुनने के लिए कहा जाएगा। उस कक्षा को चुनने के लिए तीर कुंजियों का उपयोग करें जिसे आप देखना चाहते हैं, और हथियार कक्षा की स्क्रीन खुल जाएगी।
  • हथियार कक्षा स्क्रीन पर, बग़ल में स्क्रॉल करें और एक हथियार चुनें। हथियार का चयन करने के बाद, बटन दबाएं "अरमा को अनुकूलित करें" इसे कॉन्फ़िगर करने के लिए शुरू करें
  • ब्लैक ओप्स 2 में डायमंड कैमो प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    3
    डायमंड छलावरण के साथ हथियार को कस्टमाइज़ करें। कस्टमाइज़ स्क्रीन में, टैब पर क्लिक करें "छलावरण" आप उपयोग कर सकते हैं सभी अलग camouflages देखने के लिए स्क्रीन के ऊपरी बाएं अनुभाग में। नीचे स्क्रॉल करें, और गोल्ड छलावरण के बगल में, आपको नया छलावरण "डायमंड" दिखाई देगा।
  • बटन दबाने से डायमंड का छलावरण हथियार पर लागू करें "चुनना"।
  • टिप्स

    • आसानी से स्तर और चुनौतियों को पूरा करने के लिए, छोटे नक्शे पर खेलते हैं, ताकि आप अधिक मार कर सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com