ब्लैक ओप्स 2 में अच्छा कैसे बनें

ब्लैक ऑप्स 2 ड्यूटी श्रृंखला के कॉल का नौवें अध्याय है। नए मिशन, कहानियां और नक्शे प्रदान करता है पिछली कॉल ऑफ ड्यूटी की तरह, और सभी प्रथम-व्यक्ति शूटर गेम, ब्लैक ऑप्स 2 को सफल होने के लिए सटीक, धैर्य, समय और रणनीति की आवश्यकता होती है। कुछ लोग अच्छे परिणाम प्राप्त नहीं कर सकते हैं, लेकिन सही रणनीतियों और प्रशिक्षण के साथ, आपको अब कोई समस्या नहीं होगी

कदम

इमेज का शीर्षक है बे ऑड ब्लैक ओप्स 2 चरण 1
1
सही हथियार चुनें आपका हथियार खेल के प्रकार पर निर्भर होना चाहिए। यदि आप छिपाने के लिए कई स्थानों के साथ एक बड़े नक्शे पर खेल रहे हैं, तो आपको स्नाइपर राइफल्स जैसे लंबी दूरी के हथियार चुनना चाहिए। छोटे नक्शे में, मशीनगनों का उपयोग करें, जो छोटी सी रेंज पर जल्दी से शूट कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक है बे ऑड ब्लैक ऑप्स 2 चरण 2
    2
    उन्नयन जब भी आप कर सकते हैं इकट्ठा। समय की थोड़ी अवधि के लिए संवर्द्धन आपके चरित्र के आंकड़े या क्षमताओं को बढ़ाते हैं उन्नयन की तरह "तत्काल हत्या" आप अपने दुश्मनों को सिर्फ एक बुलेट के साथ मार देते हैं, जहाँ भी आप उन्हें मारते हैं अपग्रेड प्राप्त करने के लिए नक्शा पर सभी चमकती हरी वस्तुओं का पता लगाएं।
  • प्रत्येक वृद्धि का अपना आइकन होता है (उदाहरण के लिए एक त्वरित हत्या की खोपड़ी और एक बढ़ई के हथौड़ा) और अलग-अलग गेम मैप्स में पाया जा सकता है।
  • इमेज का शीर्षक
    3
    यदि संभव हो तो अपने हथियारों में सुधार करें कुछ खेल मोड में, ज़ोंबी के मानचित्रों की तरह, आप अपने हथियार को बेहतर बना सकते हैं और अपने गोलाबारी और गोला-बारूद क्षमता में वृद्धि कर सकते हैं। आप का उपयोग करके हथियारों में सुधार कर सकते हैं "पैक-ए-पंच मशीन", एक विशेष गेम ऑब्जेक्ट जो स्लॉट मशीन की तरह लग रहा है।
  • आप कई ज़ोंबी नक्शे में पैक-ए-पंच मशीन पा सकते हैं। इसे दृष्टिकोण और सुधार करने के लिए हथियार का चयन करें।
  • इमेज का शीर्षक है बे ऑड ब्लैक ओप्स 2 चरण 4
    4
    हमेशा शांत रहो यदि आप एक दुश्मन छिपे हुए हैं जो आप पर शूटिंग कर रहे एक बाधा के पीछे छिपा हुआ है, तो उसके प्रति भाग नहीं चलें। शांत रहें और एक कवर के रूप में अपने निपटान में पर्यावरण का उपयोग करने के लिए आगे बढ़ने का प्रयास करें।
  • सबसे विशेषज्ञ स्निपर्स आपको तुरंत अपने शॉट के तहत शॉट में एक शॉट के साथ समाप्त कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक
    5



    मिनी मानचित्र का उपयोग करें स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में मिनिमैप का उपयोग करके अपने टीम के सदस्यों की स्थिति की जांच करें। यह जानने के लिए कि वे कहां हैं कि आपके दुश्मन कहां हैं
  • इमेज का शीर्षक
    6
    कोनों से बाहर न चलो यदि आप करते हैं, तो आप को मार दिया जा सकता है। दीवार पर गौर करने के लिए पहले प्रयास करें, और छिपे हुए दुश्मनों को ढूंढने का प्रयास करें।
  • मोहित दुश्मन आप को नजर में गोली मार देंगे जब ऐसा होता है, तो आप सुरक्षा के रूप में दीवार का उपयोग करके आसानी से वापस ले सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक
    7
    सुरक्षा के लिए एक फ्लैशबैंग लॉन्च करें फ्लैशबैंग निकट फ्लैश फ्लैश का उत्सर्जन करता है, अस्थायी रूप से कोनों के पीछे छिपे हुए दुश्मनों को अंधा कर दिया जाता है और विशेष रूप से बंदूकधारियों को एक फ्लैशबैंग फेंको, फिर दुश्मनों को अंधा कर दिया जाता है, जबकि कोने के चारों ओर जल्दी से चलना।
  • इमेज का शीर्षक
    8
    बहुत कुछ ले जाएं अपने दुश्मनों को एक आसान लक्ष्य देने से बचने की कोशिश करें, कुछ सेकंड से भी ज्यादा देर तक नहीं खड़े। चलते रहें, खासकर जब आप एक दुश्मन द्वारा देखा जाता है यदि आप आगे बढ़ते हैं, तो आपको शूट करना कठिन होगा
  • इमेज का शीर्षक है बे ऑड ब्लैक ओप्स 2 चरण 9
    9
    रिचार्ज केवल जब आप आग के नीचे नहीं हैं जब आप बारूद समाप्त करते हैं, तो एक सुरक्षित स्थान पर पहुंचें या पुनः लोड करने से पहले कुछ छिपाएं। एक दुश्मन के सामने या एक लड़ाई के दौरान रिचार्जिंग एक महान विचार नहीं है, और शायद आप को मार डालेगा
  • इमेज का शीर्षक है बे ऑड ब्लैक ऑप्स 2 चरण 10
    10
    अभ्यास। इससे पहले कि हम कुछ और में अच्छा बन सकें, हमें धैर्य और दृढ़ता की आवश्यकता है, और वीडियो गेम कोई अपवाद नहीं हैं। मल्टीप्लेयर और एकल प्लेयर मोड खेलते हैं और आप इसे साकार करने से पहले सिर में दुश्मनों को मारने में सक्षम होंगे। जब आप वहां होते हैं, मज़ेदार मत भूलना!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com