पहले व्यक्ति शूटर में सुधार कैसे करें

यह लेख कुछ रहस्यों को प्रकट करेगा और आपको कुछ सलाह देगा, यह एफपीएस गेम्स (प्रथम व्यक्ति निशानेबाज, अर्थात पहले व्यक्ति शूटर) में अपने कौशल को बेहतर बनाने के लिए कुछ तकनीकों और तरीकों की भी व्याख्या करेगा।

कदम

पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें शीर्षक वाला चित्र, चरण 1
1
हमेशा एकल खिलाड़ी अभियान चलाएं इस तरह आप अपने आप को हथियारों और पर्यावरण के साथ परिचित कर सकते हैं।
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें शीर्षक वाला चित्र, चरण 2
    2
    नियंत्रण के साथ ट्रेन यह जानने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि कैसे शूट करें, पुनः लोड करें, क्रॉच आदि। कैसे खेलने के लिए सीखना वास्तव में जरूरी है!
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें चित्र का शीर्षक चरण 3
    3
    नक्शे जानें अपने आप को पर्यावरण से परिचित कराएं, जो "लाभ के बिंदु" हैं, "संकीर्ण अंक", "खोज के बम कारखाने" & नष्ट "या" प्रभुत्व "झंडे। नक्शे को जानने के लिए वास्तव में बहुत उपयोगी है, क्योंकि यह आपको आसानी से तलाशने और अपने दुश्मन पर एक फायदा है। अनुभव प्राप्त करने के लिए अलग-अलग प्रक्षेपिकीयों के साथ प्रयोग करें। आपको हमेशा पता चल जाएगा कि आप कहां जा रहे हैं, जो एक बड़ा प्लस है!
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें चित्र 4
    4
    कई अलग-अलग हथियारों की कोशिश करें और तय करें कि आपको सबसे अच्छा कौन सा और खेल की शैली है। कभी-कभी आपको हथियार के प्रकार को बदलना होगा, जैसे कि जब आप बारूद समाप्त करते हैं और आपको दुश्मन के हथियार इकट्ठा करने के लिए मजबूर किया जाता है इस कारण से, विभिन्न प्रकार के हथियारों से परिचित होना हमेशा उपयोगी होता है इसके अलावा अधिकांश एफपीएस गेम्स में, एक हथियार का उपयोग आपको अतिरिक्त अनुभव अंक (मारने की मात्रा, हेडशॉप्स की मात्रा ...) बनाने की अनुमति देगा, इसलिए यह स्तर की एक महान रणनीति है!
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनने वाला इमेज, चरण 5
    5
    प्रतिभाओं को प्राप्त करें जो आपकी शैली की शैली में फिट होते हैं विभिन्न युद्ध की भूमिकाओं के लिए बहुत विशिष्ट कौशल की आवश्यकता होती है। यदि आप एक उप-मशीन गन के साथ खेलते हैं, तो आप प्रतिभा को पसंद कर सकते हैं जो चलने का समय बढ़ता है (मैराथन, अत्यधिक कंडीशनिंग, लाइटवेट)। यदि आप एक स्नाइपर बनना चाहते हैं, तो Sleight of Hand Pro या Steady Aim (यदि आप कॉल ऑफ ड्यूटी खेल रहे हैं) का उपयोग करना बेहतर है। अपने आप को उन हथियारों से परिचित कराएं जो आपको उपयोग करने की आवश्यकता होगी। बंदूकें, विस्फोटक और मशीन (हेलीकाप्टर, जासूसी वायुयान, आदि): जानना जरूरी है कि वास्तव में आपकी शैली की शैली क्या है! विभिन्न वर्गों के साथ प्रयोग, नए हथियारों और नए विस्फोटक का उपयोग करें! शुरुआत के लिए यह एक राइफल का उपयोग करने के लिए उपयुक्त हो सकता है, जो सभी क्षेत्रों में एक बहुत ही संतुलित हथियार है
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें छवि शीर्षक चरण 6
    6
    यह एक तुच्छ टिप लग सकता है, लेकिन अपने उपकरणों का उपयोग करने के लिए याद रखना! स्क्रम के बीच में एक ग्रेनेड फेंक हत्याओं की एक बड़ी राशि प्राप्त करने के लिए खर्च कर सकते हैं: ग्रेनेड हत्या संग्रह और, लक्ष्यों को पूरा विशेष रूप से जिस तरह से दुश्मन मानचित्र में से कुछ पर कब्जा करने की है में लिए एकदम सही हैं! यहां तक ​​कि ग्रन्ट्स जो अचेत और अंधा दुश्मनों को स्थिर करने और आसान मारने के लिए उत्कृष्ट हैं। यह "खाना बनाना" के लिए एक छोटे से `ग्रेनेड (पकड़ लांच और विस्फोट के बीच के समय को कम करने के लिए) उपयोगी हो सकता है, दुश्मन कम समय प्रतिक्रिया करने के लिए छोड़ रहा है! आप जानते हैं कि किसी को "शिविर" (यानी एक दिए गए क्षेत्र में फैला हो) है, तो एक अचेत ग्रेनेड फेंक और हमले शुरू करने से पहले चकाचौंध एक घात में समाप्त की संभावना कम हो जाएगा।
  • सबसे पहले व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बनें बेहतर शीर्षक वाला चित्र, चरण 7
    7



    अपने आदेशों की सेटिंग्स को बदलें यह एक छोटा सा बदलाव है, लेकिन "ड्रॉपशॉटिंग" नामक एक तकनीक है, जो आपको एक स्थिति से मुकाबला करने में मदद करेगी स्थिति एक पर लापरवाह (अपने पेट पर पड़ी) हिट पाने में मुश्किल है, इसलिए यह एक बहुत प्रभावी तकनीक है। बस अपने बटन को स्थानांतरित करें हाथापाई (चाकू का मुकाबला) आर 3 से सर्कल तक, जिससे कि स्थिति में बदलाव (खड़े होकर घुटने टेककर, घुटने टेकने से झूठ बोलना, आदि) दोनों पर आर 3 पर। बटन हाथापाई यह सर्कल होना चाहिए, या बी को एक्सबॉक्स पर होना चाहिए। इस तरह, क्राउच बटन दिशात्मक बटनों के करीब होगा और आप लड़ाई में अधिक आसानी से झूठ सकते हैं। अभ्यास!
  • सबसे पहले व्यक्ति निशानेबाज वीडियो गेम में बनें बेहतर शीर्षक वाली छवि 8
    8
    कमांड की संवेदनशीलता को समायोजित करने का प्रयास करें आदेशों के बारे में अधिक जानने के लिए, आपके अभ्यास के कुछ समय बाद, आप संवेदनशीलता को बदल सकते हैं, ताकि आप तेजी से आगे बढ़ सकें
  • पहला व्यक्ति निशानेबाज वीडियो गेम में बेहतर बनें चित्र 9
    9
    जब आप मारे जाते हैं या कुछ गलत करते हैं, तो अपनी गलतियों के बारे में सोचें। अपने आप से पूछिए: "इस स्थिति से बचने के लिए मैं क्या कर सकता था?", तो आप जो कुछ भी सीख चुके हैं, उसे लागू करने की कोशिश करें। अपनी गलतियों से जानें और दूसरों को दोष न दें।
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें चित्र 10
    10
    मार की श्रृंखला प्रदर्शन यदि आप मरने के बिना एक निश्चित संख्या में मार सकते हैं, तो कुछ एफपीएस गेम में आपको पुरस्कृत किया जाएगा। ड्यूटी ऑफ ड्यूटी पर, उदाहरण के लिए, तथाकथित कर्फ्यूरेक्टर्स हैं। अपनी टीम की मदद करने के लिए मारनेवाला का उपयोग करने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए, जो आपको दुश्मनों (UAV / Spy Plane) का पता लगाने की अनुमति देते हैं।
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनने वाला इमेज शीर्षक 11
    11
    बहुत निराश महसूस न करें सभी समय और अभ्यास के साथ सुधार, बेशक, मस्ती करने के लिए मत भूलना!
  • पहला व्यक्ति निशानेबाज वीडियो गेम में बेहतर बनने वाला इमेज, चरण 12
    12
    शर्तों का स्पष्टीकरण:
  • लाभ बिंदु: एक ऊंचा क्षेत्र जिसमें से आप जिस मैप पर खेल कर रहे हैं, उनमें से अधिकांश आप देख सकते हैं। दुश्मनों को आश्चर्यचकित करने और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए उपयोगी।
  • संकीर्ण बिंदु: एक फ़नल क्षेत्र, वह छोटा और बंद है इस तरह से एक बिंदु पर दुश्मनों को धकेलने से उन्हें वंचित स्थिति में डाल दिया जाएगा। इसे भी कहा जाता है "टोंटी"।
  • खोज & नष्ट और प्रभुत्व: दो प्रकार के ड्यूटी ऑफ कॉल और इस प्रकार के कई अन्य गेम। टीम डेथमैच (टीम डेथमैच) के साथ सबसे अधिक खेले जाने वाले एक गेम एक ऐसा मोड है जिसमें यह दुश्मनों को मारने के लिए पर्याप्त है, जबकि एस&डी और प्रभुत्व उद्देश्यों पर आधारित हैं)।
  • कक्षाएं: एक सहायक के साथ एक मुख्य हथियार का एक संयोजन, उदाहरण के लिए एक मुख्य हथियार जैसे कि एक मशीन गन, एक राइफल, एक स्नाइपर राइफल या राइफल, एक माध्यमिक हथियार (आमतौर पर एक बंदूक या हथियार विस्फोटक), ग्रेनेड और कुछ "प्रतिभाओं" के लिए एक स्थान के साथ मिलाया जाता है, जिसे आपको कुछ क्षेत्रों में कुछ फायदे प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जैसे कि तेज रिचार्ज समय
  • टिप्स

    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है विभिन्न प्रकार के गेम के साथ प्रयोग करने का प्रयास करें
    • सटीकता पर ध्यान दें हेडशॉट्स ज्यादातर खेलों में आश्वासन दिया जाता है, इसलिए शरीर के इस हिस्से में लक्ष्य है।
    • यूट्यूब पर वीडियो देखें उनमें से सीखने के लिए मूल्यवान युक्तियां हो सकती हैं!
    • जितना संभव हो उतना मज़ा लें!
    • अपने दुश्मन को जानें उसे मारने का तरीका जानने के लिए अपने दुश्मन के कार्यों को समझने के लिए प्रतिबद्ध करें

    चेतावनी

    • याद रखें कि कुछ लोगों को मिर्गी से पीड़ित हो सकता है यदि आप कोई लक्षण दिखाते हैं, तुरंत खेलना बंद करें और डॉक्टर से संपर्क करें।
    • एक पंक्ति में 8 घंटे से अधिक समय तक खेलने की कोशिश न करें आप कंसोल को ज़्यादा गरम कर सकते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक अच्छा पीसी या सभी आवश्यक उपकरण (नियंत्रक, माउस, कीबोर्ड, आदि) के साथ एक अच्छा सांत्वना
    • सवाल में खेल की एक प्रति
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com