काउंटर स्ट्राइक स्रोत में अच्छा कैसे बनें

काउंटर स्ट्राइक स्रोत पर ये युक्तियां आपको पढ़ने के बाद तुच्छ दिखेंगी, लेकिन कुछ अच्छे खिलाड़ी भी इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं।

कदम

इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 1
1
आरामदायक हो जाओ मॉनिटर को अपने सिर के ऊपर रखना आपकी पीठ के लिए सबसे अच्छा है, जबकि आपके सिर के नीचे यह आपकी आंखों के लिए बेहतर है। गलत आसन के बिना एक आरामदायक स्थिति लेने की कोशिश करें कुछ लोग अपनी पीठ के साथ बेहतर और कीबोर्ड से बेहतर खेलते हैं, उनके हथियार फैलाते हैं, दूसरों को नहीं। के लिए सबसे अच्छा स्थान खोजें आप.
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 2
    2
    नियंत्रण से परिचित हो जाओ चाबियाँ w, a, s, d के साथ चलते रहें और माउस से शूट करें। आपके लिए सबसे अच्छा माउस संवेदनशीलता ढूंढें
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 3
    3
    अपना कॉन्फ़िगरेशन कस्टमाइज़ करें यहां तक ​​कि अगर आपने हमेशा डिफ़ॉल्ट कॉन्फ़िगरेशन का उपयोग किया है और इसके लिए उपयोग किया गया है, तो यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या आप चीजों को बेहतर बना सकते हैं। कम संवेदनशीलता आपको अधिक परिशुद्धता के साथ स्थानांतरित करने की अनुमति देती है स्वचालित हथियार बदलने और त्वरित कौशल बदलाव को अक्षम करें। Vsync, माउस नीचे और माउस त्वरण अक्षम करें - रिफ्रेश रेट चेक एक अच्छा ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए इन सेटिंग्स का उपयोग करता है: दर 25000, cl_updaterate 101, और 101 cl_cmdrate यदि आप एक धीमी कंप्यूटर है आप विन्यास बदल सकते हैं।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स चरण 4
    4
    नक्शे को जानने के लिए जानें यह जानना महत्वपूर्ण है कि किनारे जाने के लिए, दुश्मन की चालों की आशा की जा सकती है, और सामरिक बिंदुओं को जानना यदि यह पहली बार है कि आप एक नक्शा खेलते हैं, तो 0 खिलाड़ियों के साथ एक सर्वर दर्ज करें, और एक्सप्लोर करें। जब आप किसी मैप से परिचित होते हैं, तो दूसरे खिलाड़ियों के साथ सर्वर पर खेलते हैं। ध्यान दें कि आप आसानी से अब दुश्मनों की गतिविधियों की भविष्यवाणी करने में सक्षम होंगे।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 5
    5
    जानें कि हथियार क्या खरीदने हैं उन सर्वरों पर जहां आप $ 800 के साथ शुरू करते हैं, मेनू पर डेंजर ईगल खरीदने की सिफारिश की जाती है। यह सबसे मजबूत बंदूक है, और कुछ सटीक शॉट्स एक दुश्मन को मारने के लिए पर्याप्त होगा। जब आपके पास अधिक आइटम खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा होता है, तो आप कई हथियारों से चुन सकते हैं। अगर आप आतंकवादी हैं, या एक बछेड़ा एम 4 ए 1 अगर आप विरोधी आतंकवादी हैं तो एक AK47 खरीदने की कोशिश करें। यदि आप उद्देश्य लेते हैं तो ये हथियार काफी सटीक होते हैं, और वे शक्तिशाली होते हैं। यदि आपके पास कोई पैसा बचा है, तो फ्लैश ग्रेनेड खरीदें, जो आपको बहुत मदद करेगा, और वह ग्रेनेड जो बहुत शक्तिशाली हैं बहुत से लोग पूछते हैं "क्या मैं एक बुलेटप्रूफ वेस्ट खरीदूँ?" सबसे अच्छा यह आपको कुछ और शॉट्स का सामना करने में मदद कर सकता है, लेकिन ज्यादातर मामलों में यह मदद नहीं करता है। यदि आप किसी सर्वर जहां $ 16,000 के साथ शुरू पर खेलते हैं, तो इसमें कोई शक नहीं पूरे कवच और केवलर हेलमेट, वह हथगोले, फ्लैश हथगोले, धुआं हथगोले, एक रेगिस्तान ईगल, एक शॉटगन और सब कुछ आप चाहते हैं प्राप्त कर लेता है।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 6
    6
    AWP। यह स्नाइपर राइफल इतना खास है कि यह एक समर्पित मार्ग का हकदार है। एडब्ल्यूपी खेल में सबसे शक्तिशाली हथियार है, और बेल्ट पर एक शॉट के साथ सभी दुश्मनों को समाप्त कर सकता है, जबकि एक पैर की हड़ताल 82-86 अंकों की क्षति होती है। शुरुआत में एडब्ल्यूपी का उपयोग करना सीखना मुश्किल है, क्योंकि आप अधिक धीमे गति से चलेंगे, और आपका लक्ष्य भी धीमा हो जाएगा। इस राइफल को एक सर्वर में प्रवेश करके अभ्यास करें जहां केवल इस हथियार का उपयोग करने की अनुमति है (सर्वर जिसका नाम एपीपी से शुरू होता है)। Awp_india v2 की कोशिश करो, ठेठ एडब्लूपी नक्शा जो हर कोई प्यार करता है, लेकिन अपने हथियार का उपयोग करने के तरीके को समझने से पहले, सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों द्वारा कई बार मारने के लिए तैयार हो जाओ। इस स्थिति में, कई लोगों के साथ एक de_dust2 सर्वर दर्ज करें, और आगे बढ़ने और AWP के साथ लक्ष्य का अभ्यास करें। खुद को ज़ूम, शूट और तुरंत चले जाओ। साथ ही, क्यूक तकनीक का उपयोग करें, जो कि दो बार तेज़ी से q कुंजी दबाएं, दूसरे हथियार के साथ एडब्ल्यूपी को बदलने और इसे फिर से लैस करने के लिए, जो आपको ज़ूम करने के लिए दायाँ क्लिक से एक अंश हासिल करने की अनुमति देता है। यह AWP के शिक्षक बनने के लिए एक मौलिक तकनीक है इस हथियार का बेहतर इस्तेमाल करने के लिए भी अच्छे सजगता और उत्कृष्ट मांसपेशी मेमोरी की आवश्यकता होती है। आप बिना किसी अभ्यास के इन गुणों को परिष्कृत करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 7
    7
    उद्देश्य लेने के लिए जानें जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, आपको खेलना चाहिए कभी आप जो चाहें माउस की संवेदनशीलता के साथ। जानें कि जब आप माउस को एक निश्चित दूरी पर ले जाते हैं तो दर्शक कितनी दूर चलता है इस तरह, जब आप एक दुश्मन देखते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि माउस को दृश्यदर्शी में कैसे ढंकना है। हमेशा सिर के लिए उद्देश्य, खासकर अगर दुश्मन दूर है। दूरी के आधार पर, एके 47 और डेजर्ट ईगल जैसे कुछ हथियारों के साथ, सिर के शॉट्स हेलमेट के साथ भी तत्काल हत्याएं प्रदान करते हैं। हेलमेट के बिना लगभग सभी हथियार आपको सिर पर एक झटका मारने की अनुमति देते हैं। करीबी रेंज के लिए आप दुश्मन की दिशा में लक्ष्य के बिना भी फायरिंग की रणनीति का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आप भाग्य पर भरोसा करेंगे। घुमाव या खड़े होने से शूटिंग अभी भी सटीकता में सुधार करेगी, जबकि चलती और कूदने से इसे और भी बदतर हो जाएगा
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 8
    8
    फ्लैश ग्रेनेड का इस्तेमाल प्रभावी ढंग से करें जमीन पर एक फ्लैश बाउंस करने के लिए इसे एक छोटी दूरी शुरू करने और उन्हें नष्ट करने से पहले एक कोने के आसपास सभी दुश्मनों को चकाचौंध।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 9
    9
    धुआं ग्रेनेड प्रभावी रूप से उपयोग करें कुछ मामलों में आप एक मोड़ के रूप में धूम्रपान ग्रेनेड का उपयोग कर सकते हैं। उन्हें एक कोने के चारों ओर फेंक दें और एक ही समय में दुश्मनों पर कूद जाएं, उन्हें लगता है कि यह एक फ्लैश है और चारों ओर मोड़।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 10
    10
    जब आप कई फ्लैश ग्रेनेड से चकाचौंध हो जाते हैं, तो यह लगभग हमेशा एक हमला होता है, इसलिए यह एक फ़्लैश ग्रेनेड फेंक कर कार्रवाई का प्रतिवाद करता है जो शायद दुश्मन के बीच में खत्म हो जाएगा।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 11
    11
    एक विशेषज्ञ खिलाड़ी बिना किसी झुकाव के एक कोने के चारों ओर ग्रेनेड फेंक सकता है। इसे लॉन्च करने के बाद, तुरंत अपना हथियार खींचकर फायरिंग शुरू करें दुश्मन लगभग निश्चित रूप से अपने बम से बचने के लिए पीछे हट रहे होंगे और आप डर के बिना शूट कर सकते हैं।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 12
    12
    विरोधियों की चाल का अनुमान लगाने का प्रयास करें यदि विरोधी टीम के एक खिलाड़ी ने बहुत हत्या कर दी है, तो वह शायद उसी क्षेत्र को लगातार गश्त कर रहा है, और आपको इसे खत्म करने की योजना बनाना चाहिए, शायद ग्रेनेड का इस्तेमाल करना।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स 13
    13
    खेल की अपनी शैली बदलें यदि आप मजबूत विरोधियों के खिलाफ खेल रहे हैं, तो वे आपकी रणनीति को जल्दी से समझेंगे। उम्मीद के मुताबिक होने से बचने के लिए जगहों और छिपने के विभिन्न शैलियों को बदलना बेहतर है। जब आप खरीदारी करते हैं, तो स्काइपर का मुकाबला करने के लिए धूम्रपान ग्रेनेड याद रखें।



  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 14
    14
    जब आपको एक गोलीबारी में पुनः लोड और खुद को ढूंढने की आवश्यकता है, तो एक और हथियार का उपयोग करें आपको मारे जाने से पहले पुनः लोड करने का समय नहीं मिल सकता है, इसलिए सबसे अच्छी रणनीति हथियारों को बदलना है।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 15
    15
    अपने gusts को करीब ध्यान देना याद रखें उदाहरण के लिए एक एके साथ आप 2 शॉट्स की धीमी, एमपी -5 के साथ आप एक समय में एक हेडशॉट शूट दूर होने के लिए, और नजदीक में सिर ऊंचाई तक बाढ़ गोली मार।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 16
    16
    कुछ मामलों में यदि आप एक ए के साथ शॉट को याद करते हैं, तो फट कभी-कभी आपको लक्ष्य को समाप्त करने की अनुमति दे सकती है, लेकिन आपको लक्ष्य को कम करने के लिए लक्ष्य को कम करने के लिए याद रखना होगा, और दुश्मन की दौड़ की दिशा में इसे बनाने का प्रयास करना होगा।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 17
    17
    जब आप snipers के खिलाफ लंबी दूरी खेलते हैं, पार्श्व आंदोलनों बनाते हैं बहुत छोटा पीछे और पीछे ऐसा करने का एक अच्छा कारण है: प्रतिद्वंद्वी के लिए दृश्यदर्शी के ज़ूम को अधिकतम करने के लिए, चलती लक्ष्य को हिट करना बहुत मुश्किल है शूटर के दृश्यदर्शी से बाहर निकलने के लिए बस कुछ सेंटीमीटर बाएं और दाएं चलें।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 18
    18
    हमेशा कोनों से बाहर कूद मत करो, या आप एक स्निपर के लिए एक आसान लक्ष्य होगा
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 1 9
    19
    कुछ मामलों में, एक कोने से बाहर आने का नाटक करके आप शूट करने के लिए एक स्नाइपर ले सकते हैं और उसे बाहर निकालने और उसे मारने के लिए अपने हथियार के पीछे हटने का उपयोग कर सकते हैं।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 20
    20
    कम स्पष्ट कवर के लिए देखो। नक्शे को देखने की कोशिश करें, और हर तरफ अपनी सुरक्षा के लिए एक बाधा के रूप में उपयोग करें - कुछ मामलों में भी एक पतली हथेली प्रोजेक्टाइल ब्लॉक कर सकती हैं।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स चरण 21
    21
    खुले इलाकों में बम लगाने के लिए, ताकि आपके टीम के साथी इसे कवर कर सकें। जब आप बम डालते हैं तो अपने दुश्मनों को दृष्टि से बाहर रखने के लिए धूम्रपान ग्रेनेड का उपयोग करें
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप्स 22
    22
    आतंकवादियों को दूर रखने के लिए फ़्लैश ग्रेनेड बचाएं
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप्स 23
    23
    प्रत्येक हमले का समय जानें यदि आप एक क्षेत्र पर हमला करते हैं, तो दूसरे स्थान के सदस्यों को एक ही जगह तक पहुंचने के लिए जितनी बार संभव हो उतना सृजन के समय की गणना करने का प्रयास करें।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप्स 24
    24
    अपनी प्रतिभा को परिशोधित करें वास्तव में अच्छा खिलाड़ी बनने के लिए, आप प्राकृतिक प्रतिभा के बिना नहीं कर सकते सभी पिछली सलाह आपको एक सूचित खिलाड़ी बनायेगी, लेकिन कभी भी चैंपियन नहीं।
  • टिप्स

    • यदि आपके पास एक दुश्मन पर अव्यवस्थित करने का लक्ष्य है, तो सिर पर जाएं आप अधिक नुकसान पहुंचाएंगे
    • यदि आप सार्वजनिक सर्वर पर अभ्यास नहीं करना चाहते हैं, तो अधिकतम कठिनाई पर बॉट्स के साथ अकेले सर्वर पर आज़माने का प्रयास करें इस तरह से आप अपनी प्रतिक्रिया समय और आपकी सटीकता में काफी सुधार कर सकते हैं।
    • एके एक हमला राइफल है और मशीन गन नहीं है। Gusts का उपयोग करें, और आप अपने सटीकता में सुधार होगा।
    • मूलभूत ज्ञान और खेल के ज्ञान के अलावा, एक अच्छा खिलाड़ी और शुरुआत के बीच वास्तविक अंतर आंदोलन और सटीकता है। अपने कानों और हाथों को एक साथ काम करने का तरीका जानने के लिए याद रखें। जब आपके विरोधी गोली मारते हैं, आगे बढ़ते हैं, और जब वे पीछे हटने, चाल और शूट की भरपाई के लिए रुकते हैं प्रशिक्षित। जब आप समझ जाएंगे कि कैसे ले जाना है, तो आप एक बहुत ही मुश्किल लक्ष्य होगा।
    • बॉट्स के खिलाफ अभ्यास करें आप अपने सजगता में सुधार करेंगे और सीखें कि हथियारों के पीछे हटने के लिए कैसे व्यवहार करें। हालांकि, अधिकतम कठिनाई पर बॉट्स के खिलाफ खेलने की अनुशंसा नहीं की जाती है क्योंकि इससे पहले कि आप खुद को देख सकें,
    • जब आप एक प्रतिद्वंद्वी के पास होते हैं जो आप को गोली मारने वाला है, तो बग़ल में दाएं या बाएं किनारे पर जाएं ज़िग-ज़ग को आगे न ले जाएं-आप केवल तब ही करना होगा जब आप दूर हैं।
    • जितना अधिक आप खेलेंगे, उतना ही आप अपने खेल की भावना में सुधार करेंगे।

    चेतावनी

    • जीतने के लिए हैक्स का उपयोग न करें भाप आपके खाते पर प्रतिबंध लगा सकता है और आपको एक नया हथियार खरीदने के लिए मजबूर कर सकता है - आपकी प्रतिष्ठा को बर्बाद कर सकता है और आपको पैसा खर्च किया जा सकता है। यह बस इसके लायक नहीं है
    • हेक्स का उपयोग करने वालों पर ध्यान दें, लेकिन अगर आप निश्चित नहीं हैं, तो हैक्स का इस्तेमाल करने वाले खिलाड़ियों पर आरोप नहीं लगाएंगे। सिर्फ इसलिए कि किसी खिलाड़ी को अपने सिर को दरवाजे के माध्यम से हिट करने का प्रबंधन किया जाता है, इसका यह अर्थ नहीं है कि वे एक हैक का उपयोग कर रहे हैं। एक सर्वर द्वारा पीछा किया जा रहा है क्योंकि आप बहुत मजबूत हैं एक प्रशंसा है। बहुत गुस्सा मत करो
    • अपनी स्क्रीन के रिज़ॉल्यूशन को बदलते समय सावधान रहें, क्योंकि माउस की संवेदनशीलता भी प्रभावित होगी।
    • कुछ कुटिल खेलों को प्रभावित न करें - सकारात्मक सोच रखें और आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे।
    • कोनों के पास झुकना न करें, या आपका पैर दिखाई देगा।

    इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 20

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • काउंटर स्ट्राइक की एक प्रति: स्रोत
    • एक अपेक्षाकृत नया कंप्यूटर
    • एक तेज़ इंटरनेट कनेक्शन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com