काउंटर स्ट्राइक में हथियार के त्वरित बदलाव के लिए कार्यक्षमता को कैसे सक्षम करें

क्या आपने कभी सोचा है कि कुछ उपयोगकर्ता एक दूसरे के अंश में उनके हथियार को बदलने या पुनः लोड करने में कैसे सक्षम हैं, जैसे वे सुपरहीरो थे? जवाब बहुत आसान है, उन्होंने एक सुविधा को सक्षम किया है जो आपको जल्दी से हथियार बदलने की अनुमति देता है। डिफ़ॉल्ट रूप से, यह विकल्प अक्षम है, लेकिन यह ट्यूटोरियल आपको दिखाएगा कि इसे कैसे सक्रिय किया जाए।

सामग्री

कदम

1
काउंटर स्ट्राइक प्रारंभ करें कॉन्फ़िगरेशन में किए गए परिवर्तनों का तुरंत परीक्षण करने के लिए यह सर्वर से कनेक्ट करने के लिए बेहतर है।
  • 2
    खेल कंसोल खोलें आम तौर पर आप इसे कुंजीपटल पर `टिल्ड` (~) कुंजी दबाकर बहुत आसानी से कर सकते हैं।



  • 3
    कंसोल के अंदर निम्न कमांड टाइप करें: `hud_fastswitch "1"`(बिना उद्धरण)। आप यह तय कर सकते हैं कि आप कोट्स टाइप करते हैं या नहीं, प्रक्रिया वैसे भी काम करेगी। समाप्त होने पर, `Enter` कुंजी दबाएं अब कार्यक्षमता सक्रिय है
  • 4
    1 कुंजी और उत्तराधिकार में 2 कुंजी दबाकर परीक्षण चलाएं, फिर 1 कुंजी को फिर से दबाएं। यदि इस्तेमाल किए गए हथियार को तुरंत स्थानांतरित किया जाता है, तो इसका मतलब है कि हथियार के त्वरित बदलाव की कार्यक्षमता सही ढंग से सक्रिय हो गई है। अन्यथा, उद्धरण चिह्नों के बिना आदेश टाइप करके पिछले चरण को दोहराएं।
  • टिप्स

    • अगर आपके पास विभिन्न प्रकार के ग्रेनेड हैं, तो `4` कुंजी दबाकर उन्हें स्वतः ही चयन नहीं किया जाएगा, आपको मैन्युअल चयन और उस मॉडल की पुष्टि करना होगा जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं।
    • काउंटर स्ट्राइक स्रोत में, यह विकल्प कीबोर्ड कॉन्फ़िगरेशन मेनू के उन्नत विकल्प अनुभाग में चुना जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com