कमांड प्रॉम्प्ट से स्टार वार्स कैसे देखें

स्टार वार्स फिल्मों में से एक को देखकर, जो आप कह रहे हैं "यह एक महान फिल्म है, जो जानता है कि एनीमेशन का नतीजा क्या होगा जो केवल प्रतीकों और वर्णों का उपयोग करता है?"। गाथा के सबसे उत्साही प्रशंसकों और टेलनेट क्लाइंट के उपयोग के जुनून के लिए धन्यवाद, आप अपने प्रश्न का उत्तर दे सकते हैं और एएससीआईआई कोड में पूरी तरह से किए गए IV एपिसोड का आनंद ले सकते हैं।

सामग्री

कदम

कमांड प्रॉम्प्ट चरण 1 पर वॉच स्टार वार्स शीर्षक वाली छवि
1
खोलें "कमांड प्रॉम्प्ट"। आप ऐसा कर सकते हैं + कुंजी संयोजन दबाकर और पाठ क्षेत्र में कमांड टाइप करके दिखाई दे सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, विंडोज 8 सिस्टम के उपयोगकर्ता + कुंजी संयोजन दबा सकते हैं और विकल्प चुन सकते हैं "कमांड प्रॉम्प्ट" मेनू से दिखाई दिया
  • एएससीआईआई कोड में निर्मित स्टार वार्स फिल्म देखने के लिए, आपको एक इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होगी।
  • कमांड प्रॉम्प्ट चरण 2 पर वॉच स्टार वार्स शीर्षक वाली छवि
    2
    टेलनेट क्लाइंट स्थापित करें विंडोज के अधिकांश नए संस्करणों में अब टेलनेट क्लाइंट शामिल नहीं है। यह स्टार वार्स के एएससीआई संस्करण की मेजबानी करने वाले सर्वर से जुड़ने के लिए आवश्यक प्रोग्राम है। Windows Vista, Windows 7 और Windows 8 में, यदि आप सिस्टम व्यवस्थापक के रूप में लॉग इन हैं तो आप इसका उपयोग कर सकते हैं "कमांड प्रॉम्प्ट" टेलनेट क्लाइंट की स्थापना के साथ आगे बढ़ना
  • की खिड़की से "कमांड प्रॉम्प्ट", कमांड टाइप करें, फिर बटन दबाएं
  • कंप्यूटर व्यवस्थापक खाते का पासवर्ड दर्ज करें या, यदि आप पहले ही किसी व्यवस्थापक खाते से लॉग इन हैं, तो अपनी पसंद की पुष्टि करें।
  • पुनः आरंभ करें "कमांड प्रॉम्प्ट"। ऐसा करने के लिए, आदेश का उपयोग करके वर्तमान विंडो को बंद करें या आइकन के रूप में चुनें "एक्स" विंडो के ऊपरी दाएं कोने में रखा
  • कमांड प्रॉम्प्ट चरण 3 पर स्टार वार्स देखें शीर्षक वाला चित्र
    3



    टेलनेट क्लाइंट प्रारंभ करें इसे स्थापित करने के बाद, विंडो के अंदर कमांड टाइप करें "कमांड प्रॉम्प्ट" और बटन दबाएं यह टेलनेट क्लाइंट इंटरफ़ेस प्रदर्शित करेगा।
  • कमांड प्रॉम्प्ट चरण 4 पर स्टार वार्स देखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    सर्वर से कनेक्शन खोलें Microsoft टेलनेट क्लाइंट के कमांड लाइन से, कमांड टाइप करें, फिर कुंजी दबाएं कमांड लाइन प्रॉम्प्ट निम्न फ़ॉर्म लेगा: (करने के लिए).
  • कमांड प्रॉम्प्ट चरण 5 में देखें स्टार वार्स देखें
    5
    एएससीआईआई कोड में बने स्टार वार्स फिल्म की मेजबानी करने वाले सर्वर का पता दर्ज करें। पता टाइप करें और बटन दबाएं प्रारंभिक शीर्षक के बाद एएससीआईआई कोड में स्टार वार्स के चतुर्थ भाग के स्क्रीनिंग की शुरुआत होगी। अच्छी दृष्टि!
  • टिप्स

    • चूंकि टेलनेट क्लाइंट को विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम में एकीकृत किया गया है, इसलिए आप सीधे इसे एक्सेस कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, विंडो खोलें "रन" शॉर्टकट + कुंजी दबाकर, फिर क्षेत्र में कमांड टाइप करें "खुला है"। इस तरह आप का उपयोग करने के लिए नहीं द्वारा समय की बचत होगी "कमांड प्रॉम्प्ट" टेलनेट क्लाइंट तक पहुंचने के लिए
    • आप संबंधित टेलनेट क्लाइंट के उपयोग के माध्यम से उसी पते से कनेक्ट करके मैक और लिनक्स सिस्टम पर इस सामग्री का आनंद ले सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com