वीडियो गेम में कैसे नाराज होना

वीडियो गेम में अपने विरोधियों को मारना एक कौशल है लेकिन क्या आपको पता है कि दूसरी क्षमता क्या है? नाराज़ विरोधियों और घबराने की भूमिका की व्याख्या करना। यदि आप ऐसा करने के लिए परेशान हो सकते हैं "गलती हो जाओ" अपने विरोधियों को, या उनकी हताशा की वजह से उन्हें खराब रणनीति का उपयोग करने के लिए, आप दो अलग-अलग स्तरों पर जीत लेंगे। यहां बताया गया है कि कैसे एक परीक्षण और परीक्षण किया झटका बनने के लिए

कदम

विधि 1

अपने विरोधियों को परेशान करो
वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
उन हथियारों का उपयोग करें, जिन्हें कौशल की आवश्यकता नहीं है। ज्यादातर खेलों में, कम से कम एक हथियार होता है जिसके लिए कोई कुशलता नहीं होती है, जो आपको अच्छा या जानकार होने के बिना आसानी से विरोधियों को मारने की अनुमति देता है यह बहुत शुचिकरियों को नफरत करता है, क्योंकि आप क्रूर शक्ति के साथ परिणाम प्राप्त करते हैं और तकनीकी कौशल से नहीं। काउंटर स्ट्राइक सोर्स में उदाहरण के लिए, यह हथियार पी 90 है जिसमें इसके 50 राउंड गोला बारूद हैं जो आप एक फट में शूट कर सकते हैं। टीम किले 2 में वे सिडनी स्लीपर या मैकिना हैं, जो अपने विरोधियों को सिर में मारने के बिना भारी वर्षों तक पहुंचने में सक्षम हैं। प्रत्येक शूटर गेम में एक बग को मारने या शोषण करने के लिए उपयोग में आसान हथियार है। अगर कोई इन हथियारों के बारे में शिकायत करता है, तो इससे भी बेहतर: इस हथियार का इस्तेमाल करें और दुश्मनों को अवैध रूप से मार डालें
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    एक `` साफ़ `` के रूप में रहें सिक्का के दूसरी तरफ, अगर आपको हथियार नहीं मिल पाता है जिसकी कौशल की आवश्यकता नहीं है, तो आप इस रणनीति का उपयोग करने वाले लोगों का मज़ाक उड़ा सकते हैं। ये लोग कुछ मामलों में हैं जिन्हें स्क्रब कहते हैं एक साफ़ एक खिलाड़ी है जिसमें एक बुरा रवैया है जो भूल गया है कि मज़ेदार कैसे हो और हार न सकें ये लोग बहुत शिकायत करते हैं - लगभग हमेशा। वे शिकायत करते हैं क्योंकि उन्होंने निष्पक्ष खेल के अपने नियम बनाए हैं और विश्वास करते हैं कि जो कोई उनका पालन नहीं करता है, वे धोखा दे रहे हैं।
  • जैसा कि ज्यादातर लोग जानते हैं, इस बारे में शिकायत करना है कि कुछ समय के लिए आपको कुछ नाराज़ न होने की वजह क्या है। यदि आप बेहतर ढंग से व्याख्या कर सकते हैं और आप एक मजबूत कौशल की शिकायत करते हैं, उदाहरण के लिए, आप निश्चित रूप से बहुत परेशान होंगे।
  • वीडियो गेम में नाराज़ होकर शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    प्रत्येक हत्या के बाद दुश्मन का मजाक उड़ाएं चाहे यह माइक्रोफोन पर खेल या शब्दों के अंदर एक एनिमेटेड मजाक है, यह रणनीति हमेशा काम करती है प्रत्येक हत्या के बाद, एक इशारा करें जिसमें एक उंगली का इस्तेमाल होता है आपने देखा कि एक"उत्कृष्ट" शरीर को झटका? अपने प्रतिद्वंद्वी को यह बताएं सुनिश्चित करें यदि, ज़ाहिर है, अगर आप विडंबना या विवेक के प्रशंसक नहीं हैं, तो आप हमेशा माइक्रोफोन का उपयोग कर सकते हैं और चिढ़ाने के लिए परेशान कर सकते हैं।
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक छवि 4 चरण 4
    4
    जैसे ही वे पश्चाताप के बिना पुनर्जन्म हो जाते हैं, दुश्मनों को खत्म कर दें। जब कोई खिलाड़ी हथियारों या कवच के बिना पैदा होता है, तो कुछ मामलों में उसे विनम्र माना जाता है कि वह लड़ाई को अधिक निष्पक्ष बनाने के लिए हथियार या कवच ढूंढने का समय दे। अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जिसने अभी मैप में प्रवेश किया है, तो उसे हटा दें। किसी ने कभी कहा नहीं है कि वीडियो गेम निष्पक्ष होना चाहिए।
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    कभी सज्जन न हो यदि आप होना चाहते हैं तो वास्तव में कष्टप्रद, अपमानजनक होने से पहले आपको सीमा को जानने की आवश्यकता होगी। आइए उदाहरण लेते हैं कि आप एक मल्टीप्लेयर शूटर में साथी खड़े देखते हैं। अब निष्क्रियता के लिए उसे निष्कासित करने के लिए वोट दें बाद में, उनका मित्र शिकायत करता है कि उसकी मां उसे बुला रही थी और वास्तव में निष्क्रिय नहीं थी। आप पहले से ही एक उपद्रव की तरह महसूस कर सकते हैं, तो नौकरी खत्म न करें क्यों? "ओह, मुझे माफ़ करो ... मैं उसकी माँ से बात करता हूँ, मेरे पास एक फोन नंबर है!"
  • वीडियो गेम में नाराज़ होकर शीर्षक वाली छवि, चरण 6
    6
    हमेशा पर माइक्रोफ़ोन रखें और चीखें। दूसरों को परेशान करने का सबसे आसान तरीका बात करना जारी रखना है। आप अन्य खिलाड़ियों को विचलित कर सकते हैं, और यदि आप अपमानजनक बातें कहते हैं तो आप और भी परेशान हो सकते हैं। माइक्रोफ़ोन से बात करते समय आप कुछ बेहतरीन रणनीतियां उपयोग कर सकते हैं।
  • बनाना "पम पम" जब आप शूट करते हैं बोनस अंक यदि हथियार बहुत बड़ा है
  • वे खेल के बहुत ही गहरे क्षणों में माइक्रोफोन में चिल्लाते हैं, जब दूसरों को ध्यान देना होता है।
  • माइक्रोफ़ोन चालू करें और इसे हमेशा अपनी पृष्ठभूमि शोर ध्वनि बनाने के लिए रखें।
  • अपमान के लिए अनपेक्षित रूप से प्रतिक्रिया दें अगर कोई आपको बताता है "चुप रहो वे सभी आप से नफरत करते हैं", एक उत्कृष्ट उत्तर है "आपकी राय के लिए धन्यवाद मैं इसे बहुत सराहना करता हूँ मैं खुद को सुधारने की कोशिश करूंगा"।
  • बातचीत में या माइक्रोफ़ोन पर एक ही चीज़ को दोहराएं। बार-बार
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    शिविर और दुश्मनों को मारना जारी रखें। हमेशा एक ही स्थान पर रहें और दुश्मनों के पास आने की प्रतीक्षा करें बहुत से लोग उन लोगों की शिकायत करते हैं जो उनको अनदेखा करने और क्षेत्र से परहेज करने के बजाय शिविर की शिकायत करते हैं। जो इस रणनीति का उपयोग करता है वह प्रत्येक व्यक्ति द्वारा खेल की भावना का उल्लंघन करता है।
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    एक आकस्मिक व्यक्ति पर अपना गुस्सा फोकस करें परंपरागत रूप से, पहले व्यक्ति निशानेबाज़ सभी के खिलाफ हैं सभी विरोधियों को गोली मारो और जो अधिक मारता है जीतता है। यदि आप खेल को और अधिक विशेष बनाना चाहते हैं - और कष्टप्रद - आप केवल एक (अधिमानतः खराब) खिलाड़ी का अनुसरण कर सकते हैं और अकेले उसे मारने की कोशिश कर सकते हैं। यह कोई मतलब नहीं है, और यही कारण है कि यह विशेष रूप से परेशान है
  • विधि 2

    नाराज़ अपने खुद के "बंदे टीम"


    वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    दिखाएं कि सहकारी मोड हमेशा टीम वर्क को शामिल नहीं करता है आपका मित्र शीर्ष गति पर एक पोर्टल के माध्यम से उड़ रहा है जब अचानक पोर्टल एक जलती हुई गड्ढे बन जाता है। ऑप्स। इस रणनीति में टीम की टीमों का विश्वास हासिल करने के लिए टीम को शामिल किया जाता है, फिर उन्हें एक स्पष्ट तरीके से धोखा दे। आप वाम 4 मृत में अपने साथी के आगे बूमर को गोली मार सकते हैं, उस बटन पर चलो, जो एक पुल को बंद कर देता है जिस पर आप लारा क्रॉफ्ट और गार्डियन ऑफ़ लाइट में एक साथी चल रहे हैं या हजारों तरीकों से अपने साथियों को धोखा देने के लिए अपनी रचनात्मकता का उपयोग करें।
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    मैचों छोड़ें या आधे रास्ते में प्रवेश करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसकी आवश्यकता होगी छोड़ना मैच नियंत्रक छोड़ने और उठने के लिए सीमित। आपके सहपाठियों को एक मरे हुए वजन के कारण परेशान नहीं करेंगे, जो दुश्मनों को मारना जारी रख सकते हैं।
  • वीडियो गेम में नाराज़ होकर छवि शीर्षक चरण 11
    3
    आप जिस गेम को होस्ट कर रहे हैं उसे क्रैश करें जब आपके पास उच्च विलंबता होती है और आप एक मल्टीप्लेयर गेम की मेजबानी कर रहे हैं, डिस्कनेक्ट करें और दूसरा गेम प्रारंभ करें निश्चित रूप से अन्य खिलाड़ी आपको नफरत करेंगे
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि, चरण 12
    4
    वह एक बैकस्टैबर की भूमिका निभाता है जंगल में चलो, जहां दो अन्य लोग आपको आग में रख देते हैं। आप अपने घुटनों पर खुद को कम करते हैं आप कहते हैं कि "हे लोग, मैं मैत्रीपूर्ण हूं।" वे जवाब देते हैं: "हम कैसे सुनिश्चित हो सकते हैं? यहाँ एक बंदूक है नीचे डाकुओं को समाप्त कर रहे हैं और आप रह सकते हैं" वे आपको एक बंदूक देते हैं दो शॉट्स बाद में, चार डाकुओं को आप के पास चलते हैं क्योंकि आप सभी भोजन, औषधि और गोला बारूद से बच सकते हैं। इसके अलावा, दो खिलाड़ियों को निष्कासित कर दिया गया है और खेल को रोकने के बारे में सोच रहे हैं।
  • हेलो में जहर की गेंद खेलना प्रयास करें: रीच हम मान लें कि आपकी टीम जीत से एक बिंदु दूर है। वह एक प्लाज्मा ग्रेनेड के साथ एक जहर की गेंद बजाता है, पूरी तरह से जानता है कि एक दंड दंड (-10) है। आपका प्लाज्मा ग्रेनेड प्रत्येक साथी को समाप्त करता है अगर आपकी टीम 8 लोगों की है, तो आपने अभी तक 80 अंक गंवाए हैं। यह trolling के सबसे शैतानी उदाहरणों में से एक है।
  • यह रणनीति केवल अस्तित्व के खेल पर लागू होती है आपको किसी का विश्वास हासिल करना होगा, और जैसे ही वह अपने गार्ड को कम कर देता है, उसे समाप्त कर दें यह टीम के खेल की रणनीति के समान है, लेकिन बहुत अधिक दुःखी बेशक, आप अन्य खिलाड़ियों को दृष्टि से खत्म करने का फैसला भी कर सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप लड़ाई जीत सकते हैं
  • इस रणनीति को अधिक मत करो यदि आप इसका बहुत फायदा उठाते हैं, तो संभवतः आपको सर्वर से बाहर निकाल दिया जाएगा। इसे नियंत्रित करने में उपयोग करें - सुनिश्चित करें कि पर्याप्त लोग आप को हास्यास्पद पाते हैं और निष्कासित करने के लिए वोट नहीं देते हैं।
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि 13 चरण
    5
    कुछ भी मत करो और सभी क्रेडिट प्राप्त करें यह रणनीति बहुत कष्टप्रद है क्योंकि यह न्याय की भावना को नकारती है। यह उदाहरण के लिए मास प्रभाव 3 में बहुत अच्छी तरह से काम करता है। सेरबेरस के खिलाफ बहु खिलाड़ी मोड में, एटलस नीचे जाता है और आप एक दीवार के पीछे इंतजार करते हैं, अपने दोस्तों के व्यस्त होने और अपने कवच और स्वास्थ्य को कम करने के लिए प्रतीक्षा करते हैं। फिर, आप आखिरी पल में आते हैं और आप इसे समाप्त करते हैं, हत्या, अंक और महिमा लेते हैं। यह कष्टप्रद है
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि, चरण 14
    6
    लीरोय जेनकींस विधि का उपयोग करें लीराय जेनकींस विश्व के विश्व प्रसिद्ध मैनेजमेंट हैं: अपने समाज के हमले की जटिल योजना को अनदेखा करते हुए, लीरोय सख्त से भाग गया और अपने समाज के सभी सदस्यों को मार डाला। आप भी ऐसा ही कर सकते हैं विशेष रूप से शूटिंग खेलों में, यह विधि आपकी टीम को गेम खो देती है और उन्हें बहुत परेशान करती है।
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि चरण 15
    7
    जब आपको इसकी ज़रूरत नहीं है तब मदद के लिए पूछें की कहानी का उपयोग करें "भेड़िया को, भेड़िया को"। यदि आपके साथी आपकी सहायता के लिए चले जाएंगे लेकिन आपको कोई खतरा नहीं मिलेगा, तो आप कह सकते हैं: "तुम क्यों आए हो? मैंने उन बच्चों को अकेले मार दिया मुझे लगता है कि आपको लगता है कि मुझे मदद की ज़रूरत है।"
  • टिप्स

    • उन्हें बहुत परेशान करने के लिए अन्य खिलाड़ियों द्वारा बनाई गई इमारतों को नष्ट करना

    चेतावनी

    • कुछ गेम में, आपके खाते को इन कार्यों के लिए प्रतिबंधित किया जा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com