कैसे एक हत्यारे के रूप Skyrim खेलने के लिए

यह लेख द एल्डर स्क्रोल्स वीः स्किरिम में एक हत्यारे की भूमिका निभाने के लिए कुछ सुझाव प्रदान करता है।

सामग्री

कदम

स्कीरिम चरण 1 में एक एस्सिसिन नाम वाली छवि
1
अपनी चुपके की क्षमता बढ़ाएं जितना अधिक यह कौशल होगा, उतना ही मुश्किल होगा कि आप और आपके द्वारा हासिल की जा सकने वाली अधिक उपयोगी प्रतिभाओं को पहचानना होगा। इस कौशल को बढ़ाने के लिए आपको पहचानने के बिना छुपाना होगा, इसलिए अक्सर ट्रेन करें
  • स्काइरिम चरण 3 में एक एस्सिसिन नाम वाली छवि
    2
    प्रकाश कवच का उपयोग करें लाइटवेट बूट सामान्य रूप से प्रकाश कवच जैसे कम शोर करता है। एक हत्यारे के लिए डार्क ब्रदरहुड का कवच एक बढ़िया विकल्प है - यहां तक ​​कि नाइटिंगेल का कवच अच्छा है। हालांकि किसी भी प्रकाश कवच ठीक हो जाएगा।
  • स्कीरिम में चरण 4 में एक एस्सिसिन शीर्षक वाली छवि
    3
    आशा है कि सबसे अच्छा और सबसे खराब के लिए प्रतीक्षा करें। हमेशा एक अच्छी हाथ से हाथ हथियार के साथ खुली टकराव की तैयारी करें (खंजर एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि वे प्रभावी चुपके हत्याओं और घनिष्ठ युद्ध के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है - विनाश का जादू भी तलवारें उपयोगी हैं)। हमेशा औषधि और जहर तुम्हारे साथ लाओ।



  • स्काइरिम में चरण 5 में एक एस्सिसिन नाम वाली छवि
    4
    एक एस्केप मार्ग की योजना बनाएं यदि आप एक हत्या करने की कोशिश कर रहे हैं जिसके परिणामस्वरूप महान परिणाम होंगे, क्षेत्र से दूर होने का सबसे तेज़ तरीका खोजें पहले अपने लक्ष्य को खत्म करने के लिए
  • स्कीरिम चरण 6 में एक एस्सिसिन नाम वाली छवि
    5
    आप सभी के चारों ओर से नज़र रखें गार्ड्स या गवाह किसी भी समय कोने को बदल सकते हैं, और कुछ कठिन पहुंच वाली मार्गों और क्षेत्रों में मदद मिल सकती है। अध्ययन करें कि पास और आसपास क्या है, और अपने लक्ष्य को आश्चर्यचकित करने के लिए चट्टानों या छतों पर चढ़ने जैसी स्थानों का लाभ उठाएं
  • स्कीरिम चरण 7 में एक एस्सिसिन नाम वाली छवि
    6
    विभिन्न प्रतिभाओं और कौशलों में निवेश करें आपको कई क्षेत्रों में सुधार करना चाहिए: चुपके, प्रकाश कवच, धनुष, हाथ हथियार, और जादू के कुछ वैकल्पिक स्कूल इन कौशल में प्रतिभा होने में आसान होगा।
  • टिप्स

    • जेब को खाली करना एक हत्यारे के लिए एक और उपयोगी कौशल है। इस क्षमता के एक उच्च पर्याप्त स्तर के साथ, आप अपने विरोधियों से हथियार चोरी करने के लिए अपनी प्रभावशीलता को सीमित कर सकते हैं यदि आपकी हत्या की कोशिश विफल हो जाती है या वे आपके लक्ष्य की रक्षा कर रहे हैं - आप प्रवेश करने के लिए चाबियाँ भी चुर सकते हैं रात में घर पर और नींद में लक्ष्य की हत्या।
    • एक चाप लंबी दूरी के हमलों के लिए उपयोगी हो सकता है, खासकर यदि आपका लक्ष्य गार्ड या अन्य एनपीसी से घिरा हुआ है, जैसे कि मिशन में जब तक मृत्यु आपको अंधेरे ब्रदरहुड से नहीं विभाजित करती है। एक अच्छी स्थिति प्राप्त करें, अपने तीर को अधिक नुकसान पहुंचाने के लिए ज़हर करें, फिर उन्हें बाहर दस्तक दें।
    • एक हत्या, विशेष रूप से लेंटेज़ा और पक्षाघात से पहले जहर पर शेयर करें, या समान प्रभाव के साथ मंत्र का उपयोग करें। स्वास्थ्य या ऊर्जा को अवशोषित करने वाले हथियार हो सकते हैं अत्यंत उपयोगी है, इसलिए जादू की क्षमता बढ़ाएं या उन्हें खरीदने के लिए पैसा बचें।
    • भ्रम मंत्र बहुत उपयोगी हैं अपने लक्ष्य से बचने के पास गार्ड बनाने के लिए भय का जादू फेंको याद करने के लिए अदृश्यता वर्तनी को कास्ट करें (यदि क्षीणन के साथ एक क्षीणन या जादू का कवच के साथ) एक कैओस वर्तनी आपके विरोधियों को जोखिम से बिना बचने या उन्हें समाप्त करने के लिए अनुमति देने के बिंदु को भ्रमित कर सकती है।
    • इंपीरियल की शक्ति, सम्राट की आवाज़, सभी मनुष्यों को आप जिस दिशा में सामना कर रहे हैं, उसे शांत करता है। आप इस शक्ति का उपयोग तेजी से बच सकते हैं यदि आपके पास बहुत कम स्वास्थ्य है और अन्यथा जीवित रहने की कोई उम्मीद नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com