ड्यूटी मल्टीप्लेयर के कॉल में सुधार कैसे करें

क्या आप ऑनलाइन कॉड खेलने से डरते हैं क्योंकि आपको लगता है कि आप पर्याप्त नहीं हैं? क्या आप एक नियमित खिलाड़ी हैं लेकिन सुधार करना चाहते हैं? यदि जवाब सकारात्मक है, तो यह आपके लिए सही गाइड है! युक्तियों और युक्तियां प्राप्त करने के लिए आगे पढ़ें, जिससे आप अपने रास्ते बनाने और अपने विरोधियों को सीड के किसी भी गेम में सीड के किसी भी गेम में लात मार सकते हैं: कॉल ऑफ़ ड्यूटी: भूत, सबसे पुराना अध्याय तक

कदम

ड्यूटी मल्टीप्लेयर चरण 1 पर कॉल करें बेहतर शीर्षक वाला चित्र
1
अकेले खेलना शुरू करें आपको चेक का अभ्यास करना चाहिए मोड में खेलो "इतिहास" या किसी अन्य अभ्यास के लिए जब तक आप नियंत्रक के संचालन के साथ सहज महसूस नहीं करते।
  • आप नियंत्रक के मापदंडों को भी बदल सकते हैं! प्रयोग और एक विन्यास खोजें जो आपके खेल की शैली के लिए सबसे उपयुक्त है।
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर स्टेप 2 के कॉल को बेहतर बनाएं
    2
    अपने वर्ग के साथ खेलते हैं। उस श्रेणी का चयन करें जिसे आप उपयोग करने के लिए आरामदायक पाते हैं, या आपको लगता है कि आप सीख सकते हैं। इसमें कुछ प्रयोग हो सकते हैं, लेकिन इस गेम में वास्तव में अच्छा बनना बहुत महत्वपूर्ण है। प्रत्येक वर्ग की अपनी शक्तियां और कमजोरियां होंगी, लेकिन जितनी अधिक आप उस क्लास के साथ खेलते हैं, उतना ही आप सीखेंगे कि इसे पूरी तरह से कैसे उपयोग करें। आपके द्वारा चुने गए वर्ग के फायदे और कौशल का लाभ उठाएं अपने वर्ग के बाहर खेलने की कोशिश न करें, क्योंकि आप कमजोर होंगे।
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर चरण 3 के बारे में बेहतर कॉल करें
    3
    जब भी आप कर सकें, तब टीम खेलते रहें। यदि आप एक समूह में खेल रहे हैं, जिन लोगों के साथ आप जानते हैं या ऑनलाइन अज्ञात हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने सहपाठियों के विशेषताओं और कौशलों का लाभ उठाते हैं। टीम के विभिन्न सदस्यों को एक-दूसरे को एकीकृत करना होगा, और आपको उच्च प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए टीम के अंदर खेलने के लिए चुना गया सबसे अच्छा प्रदर्शन करना होगा। संवाद करना और एक-दूसरे की मदद करना भी महत्वपूर्ण है इस तरह आपको सर्वश्रेष्ठ परिणाम मिलेंगे।
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर के चरण 4 पर बेहतर कॉल करें शीर्षक वाला इमेज
    4
    एक खेल योजना तैयार करें प्रत्येक गेम के लिए सही रणनीति खोजने के लिए अपने टीम के साथियों से बात करें इस तरह से आप कम समय व्यतीत करेंगे "एक कटा हुआ सिर के साथ एक मुर्गी की तरह आगे और आगे चला" और आप अपने कौशल की दक्षता में वृद्धि करेंगे, इस प्रकार आपके लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे। यदि कोई अन्य प्रभारी नहीं है, तो यह आपका पल हो सकता है! जितना अधिक आप लोगों के एक निश्चित समूह के साथ खेलते हैं, उतना आसान होगा। लेकिन सफलता की वास्तविक कुंजी एक दूसरे के साथ संवाद करना है
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर के कॉल 5 पर कॉल करें बेहतर शीर्षक चरण 5
    5
    सही कौशल चुनें उन कौशल का चयन करें, जो आपके वर्ग के लिए और खेलने की अपनी शैली के लिए सर्वोत्तम काम करते हैं। इन कौशलों की मदद से आप अपनी पूरी कोशिश कर सकते हैं। आप जेनेरिक कौशल चुन सकते हैं, सभी वर्गों के लिए उपयोगी हो सकते हैं, या जो केवल आपकी कक्षा के लिए थोड़ा अधिक उपयोगी हैं। सहपाठियों के साथ समन्वय मदद कर सकता है, ताकि आपके अतिरिक्त कौशल टीम की सभी आवश्यकताओं को कवर कर सकें।
  • उदाहरण के लिए, ड्यूटी ऑफ कॉल में एक अच्छा सामान्य कौशल: भूत है "पिंग", जो हर बार जब आप एक दुश्मन को मारने के क्षेत्र में अन्य दुश्मनों की चेतावनी देते हैं
  • "QuickDraw" और "स्टॉकर" वे विशिष्ट श्रेणी के कौशल के अच्छे उदाहरण हैं, जो बेहतर हैं यदि आप शॉट के बीच में चलने के बजाय चुपके से स्थानांतरित करना चाहते हैं
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर चरण 6 के बारे में बेहतर कॉल करें
    6
    उचित उपकरण चुनें अपने वर्ग और खेल की शैली के लिए हथियारों का सबसे अच्छा संयोजन चुनें। यदि आप प्रकार के होते हैं तो एक विशाल पुराने हथियार को चारों ओर ले जाने न दें "चुस्त खेल"क्योंकि आप दोनों काम एक साथ मिलकर बहुत समय बर्बाद करेंगे। उन सभी स्थितियों पर विचार करें जिन में आप अपने आप को ढूंढ सकते हैं और अपने हुकों को तदनुसार चुन सकते हैं। यदि आप अपनी क्षमताओं का सबसे अच्छा खेलना चाहते हैं, तो आपको अपने लिए सबसे उपयुक्त हथियार चुनने होंगे और आप किस प्रकार के मैप खेलेंगे।
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर के चरण 7 पर बेहतर कॉल प्राप्त करें
    7
    स्थिति के लिए सही हथियार चुनें प्रत्येक हथियार कुछ स्थितियों में सबसे अच्छा काम करता है, इसलिए उन्हें ठीक से उपयोग करें शॉर्ट बार्डर हथियार करीब सीमा पर मार कर बेहतर होता है, जबकि लंबी दूरी की हत्याओं के लिए एक स्नाइपर राइफल आवश्यक है। उस हथियार का चयन करें, जो आप के विस्फोट करना चाहते हैं।



  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर स्टेप 8 के कॉल को बेहतर बनाएं
    8
    नक्शा सहेजें एक वास्तविक पेशेवर की तरह खेलने के लिए आप सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि मानचित्र को याद रखना और अपने ज्ञान के आधार पर रणनीति तैयार करना। न सिर्फ जहां चीजें स्थित हैं, इस बारे में सोचें कि आप उनका फायदा कैसे उठा सकते हैं। संकीर्ण लेन जानें, अंक जहां आप कर सकते हैं "ठीक गोली चलाना", एस्केप मार्ग और क्षेत्र जो अच्छा वापसी अवसरों की पेशकश नहीं करते हैं। इन युक्तियों को याद रखें और उन्हें युद्ध के दौरान उपयोग करें।
  • याद रखें कि अन्य खिलाड़ी समान रणनीतियों का उपयोग कर सकते हैं, इसलिए सबसे खतरनाक स्निपरों को ट्रैक करने और निकालने की कोशिश करें।
  • इसमें समय और व्यवहार होगा, खासकर जब आपको बहुत से अलग नक्शे सीखना है
  • अपने सहयोगियों के साथ अपने ज्ञान को साझा करें, लेकिन आपको धमकाया न जाए।
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर चरण 9 के बारे में बेहतर कॉल प्राप्त करें
    9
    एक आश्रय ढूंढिए और उसका लाभ उठाएं नक्शे के केंद्रीय बिंदुओं से बचें, क्योंकि ये क्षेत्र कम से कम कवरेज की पेशकश करते हैं। खुला क्षेत्रों से बचें परिधि के चारों ओर जाएं और हमेशा आस-पास के कुछ आश्रय रखें, ताकि आप एक घात में पड़ जाएं तो आप छुप सकते हैं।
  • सीओडी में: भूत, स्प्रिंट बनाने से आपको एक बड़ा नुकसान होता है, इसलिए केवल कवरेज पाने के लिए स्प्रिंट रखें।
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर स्टेप 10 पर कॉल करें बेहतर शीर्षक वाला इमेज
    10
    रिचार्ज करने के लिए प्रतीक्षा करें खिलाड़ियों को अक्सर जब वे पुनः लोड कर रहे हैं मारे गए हैं। पुनः लोड करने के दौरान मारने की संभावना को कम करने के लिए, हत्या के तुरंत बाद ऐसा करने से बचें: जब आप शूट करते हैं, तो दुश्मन को आपकी उपस्थिति से चेतावनी दी जाती है और यदि आप तुरंत चार्ज करना शुरू करते हैं तो आप अधिक संवेदनशील होते हैं प्रतीक्षा करने के बजाय कोशिश करें यदि आप कर सकते हैं, तो पुनर्भरण के लिए एक अच्छा शरण वाला क्षेत्र ढूंढें। एक खुले इलाके में रिचार्ज केवल तभी करें जब आपके पास वैकल्पिक न हो।
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर चरण 11 के बारे में बेहतर कॉल प्राप्त करें
    11
    सिर शॉट्स में अच्छा बनें "headshots" वे और अधिक नुकसान का कारण बनते हैं और आप को बड़प्पन करने का एक तरीका प्रदान करते हैं (यह उल्लेख नहीं कि वे सभी प्रकार के इन-गेम सामग्री को अनलॉक करते हैं), इसलिए यह जानने के लिए एक अच्छा कौशल है कौशल चुनें, जो आपकी सटीकता बढ़ाने और हटना या आंदोलन को कम करते हैं, खासकर जब आप लक्षित होते हैं। इसके अलावा, जल्दी से स्थानांतरित करने की क्षमता पर ध्यान केंद्रित करें रिफ्लेक्स जगहें बहुत उपयोगी भी हैं इन बातों के अलावा, एक बहुत स्पष्ट है: उद्देश्य शुभकामनाएं!
  • हेडशॉट्स भी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे अधिक एक्सपी (अनुभव अंक) प्रदान करते हैं, जो आपको गेम में तेजी से बढ़ने की इजाजत देते हैं।
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर चरण 12 के बारे में बेहतर कॉल करें
    12
    स्निपर राइफल और चाल के साथ एक आश्रय से गोली मारो। जब आप स्निपर खेलते हैं, शॉट को गोली मारो और फिर क्षेत्र से चुपके, ताकि एक आसान लक्ष्य न बनें इसके अलावा, कम स्पष्ट क्षेत्रों में कटाक्ष का प्रयास करें। अन्य खिलाड़ियों, जो कभी-कभी कटाक्ष का अभ्यास करते हैं, वे सभी सबसे उपयुक्त जगहों को जानते हैं और इन जगहों का उपयोग करके आपको लक्ष्य बना सकते हैं, क्योंकि आप वास्तव में छिप नहीं पाएंगे।
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर चरण 13 के बारे में बेहतर कॉल करें
    13
    क्लेमोर खानों और अन्य टूल का उपयोग करें इस खेल में बहुत कम अतिरिक्त उपकरण हैं जो आप बेहतर बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। रणनीतियों को तैयार करें और उपलब्ध वस्तुओं का बुद्धिमानी से उपयोग करें, या सुनिश्चित करें कि आपके सहपाठियों ने ऐसा किया, यदि आपके पास मौका नहीं है।
  • उदाहरण के लिए, जब आप पीछा किया जा रहा है, तो क्लेमोर खानों को आपके पीछे रखा जा सकता है वे लगभग सभी सीओडी संस्करणों में उपलब्ध हैं।
  • आई ई डी।, ड्यूटी ऑफ कॉल में उपलब्ध है: भूत, एक ऐसे क्षेत्र में रखा जा सकता है जहां आप जानते हैं कि आपका दुश्मन प्रवेश करने वाला है। वे बाधाओं को दूर करने के लिए भी उपयोगी हो सकते हैं
  • टिप्स

    • जैसे ही खेल शुरू होता है, नक्शे के मध्य में न चलें: यह बेकार है, और आपको साईपर्स के लिए आसान लक्ष्य देगा।
    • चिंता मत करो आप केवल खेलने के लिए जारी रखकर सुधार करेंगे
    • जब आप ऊपर उठते हैं, तो नए आइटम अनलॉक करें और खिलाड़ी कार्ड बनाने की क्षमता भी।
    • प्रतिष्ठा स्तर अनलॉक नहीं करें: यह इसके लायक नहीं है।
    • यदि आपको हेडशॉट के साथ समस्याएं हैं, धड़ के लिए लक्ष्य, यह एक निश्चित शॉट है
    • चारों ओर अकेले चलने से बचें हमेशा एक पार्टनर के साथ रहें: भले ही आपके लिए उपयोगी सलाह न हो, यह आपको जिंदा रहने में मदद करेगी। स्निपर्स एक अपवाद हैं एक स्नाइपर के पास न रहें क्योंकि आप दुश्मन को अपनी स्थिति की खोज करेंगे।
    • कोडी के साथ अच्छी तरह से खेलने के लिए आपको शूट करने के लिए सबसे तेज़ होना ही नहीं है। आप दुश्मन को आश्चर्यचकित कर सकते हैं या उसकी लापरवाही के कारण उसे फेंक सकते हैं। आप अपने जीवन की कीमत पर भी दुश्मन को जीतने से बचने के उद्देश्य जीत सकते हैं, ताकि आप इस खेल को जीत सकें। यह सिर्फ बेतरतीब ढंग से हत्या करने के बारे में नहीं है, लेकिन जीतने के बारे में

    चेतावनी

    • लोगों को ऑनलाइन अपमान न करें आप पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है
    • केवल नए दिमाग के साथ खेलते हैं। अगर आप बहुत निराश महसूस करते हैं तो खेलना बंद करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com