ड्यूटी ब्लैक ऑप्स के कॉल में त्वरित स्कोप और नो स्कोप तकनीकों को कैसे सीखें

क्या आप सीखना चाहते हैं कि कैसे सबसे अच्छा खिलाड़ियों के रूप में त्वरित दायरे तकनीक को कैसे करें? क्या आप को गोली मारने का थका हुआ है और बदला लेने शुरू करना चाहते हैं? इस गाइड का पालन करें और आप इसे समझने से पहले आप इस तकनीक का मालिक बन जाएंगे!

कदम

ड्यूटी ब्लैक ओप्स कॉल के चरण 1 पर Get Good at Quick Scoping और नो स्कॉपिंग शीर्षक वाला इमेज
1
अपनी प्रतिक्रियाएं पेश करें त्वरित गुंजाइश एक तकनीक है जो केवल समय और मांसपेशी मेमोरी पर आधारित होती है दृश्यदर्शी को देखने के लिए खुद को प्रशिक्षित करें और सीखें कि बनने के लिए कितना समय लगता है "सक्रिय"। जब तक आप अच्छी तरह से समय का मूल्यांकन नहीं कर सकते तब तक दृश्यदर्शी को लगातार रखें।
  • ड्यूटी ब्लैक ऑप्स कॉल 2 पर गेट गुड ऑफ़ क्विक स्क्रॉपिंग और नो स्कॉपिंग शीर्षक वाला इमेज चरण 2
    2
    एक त्वरित अवसर उपकरण बनाएँ सफलतापूर्वक एक त्वरित दायरे को चलाने के लिए, आपको खेल शुरू करने से पहले आपको कुछ विशिष्ट सामान और विशिष्टताओं की आवश्यकता होगी। इस नमूना उपकरण को आज़माएं, और इसे अपनी शैली की अपनी शैली और अपनी वरीयताओं के अनुसार संशोधित करें:
  • हथियार: एल 96 ए 1 - त्वरित स्कोप के लिए सबसे अच्छा स्नाइपर राइफल।
  • सामान: चर दृश्यदर्शी या बढ़ाकर चार्जर बहुत से लोग सोचते हैं कि त्वरित दृश्य के मामले में चर दृश्यदर्शी अधिक सटीक है, इसलिए इसे आज़माएं और कोई सुधार देखें। यदि आप मानक दृश्यदर्शी के साथ त्वरित दायरे को अच्छी तरह से प्रदर्शित कर सकते हैं, तो रीलोड करने से पहले शॉट्स की संख्या में वृद्धि करने के लिए बढ़ी हुई पत्रिका का उपयोग करें।
  • विशेषता 1: भूत वह आपको दुश्मन यूएवी से छुपाता है।
  • विशेषता 2: प्रबलित या सुरक्षित उद्देश्य प्रबलित आपके प्रोजेक्टाइल को अधिक प्रतिरोधी सामग्री में प्रवेश करने की अनुमति देता है, जिससे आपको दीवारों के माध्यम से अधिक शॉट्स करने की अनुमति मिलती है। सुरक्षित उद्देश्य आपकी सटीकता में सुधार करता है जब आप लक्ष्य नहीं कर रहे हैं, और कोई गुंजाइश शूटिंग के लिए उपयोगी नहीं है, भले ही यह त्वरित दायरे को प्रभावित न करे।
  • विशेषता 3: मैराथन यह विशेषता आपको लंबी अवधि के लिए शूट करने की अनुमति देती है, और यह एक बड़ा लाभ है, क्योंकि लगातार चलने से आपको ज़िंदा रहने की अनुमति मिलती है
  • ड्यूटी ब्लैक ओप्स कॉल 3 पर गेट गुड एंड क्विक स्क्रॉपिंग और नो स्कॉपिंग शीर्षक वाला इमेज
    3



    कंप्यूटर के खिलाफ खेलते हैं कंप्यूटर विरोधियों के खिलाफ खेलने के लिए कॉम्बैट ट्रेनिंग मोड का उपयोग करें। उन्हें आसान कठिनाई के लिए सेट करें ताकि वे तुरन्त आपको मार न दें। इस तरह आपको कई चलती लक्ष्यों पर अभ्यास करने का मौका मिलेगा।
  • डॉट क्विक स्क्रॉपिंग एंड डॉट स्किपिंग ऑन ड्यूटी ब्लैक ओप्स कॉल 4 पर गेट गुड शीर्षक वाला इमेज
    4
    शूटिंग के दौरान स्थानांतरित न करें यहां तक ​​कि अगर आपको हमेशा शॉट्स के बीच स्थानांतरित करना चाहिए, तो फायरिंग के दौरान विभाजन के दूसरे भाग को रोकना सुनिश्चित करें। इस प्रकार आपकी सटीकता आंदोलन से प्रभावित नहीं होगी। जैसे ही आप शूट करते हैं, फिर से आगे बढ़ना शुरू करें।
  • डॉट क्विक स्क्रिपिंग और नो स्कॉपिंग ड्यूटी ब्लैक ओप्स कॉल पर गेट गुड शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    जितना संभव हो उतना अभ्यास करें। त्वरित गुंजाइश एक ऐसी क्षमता है जो केवल वृत्ति और मांसपेशी मेमोरी से प्राप्त होती है। आप अभी तक ऐसा नहीं कर पाएंगे, लेकिन निराश मत बनो। कोशिश कर रहें और आप विरोधियों से अपमानित संदेशों को बिना समय में प्राप्त करेंगे।
  • डॉट क्विक स्क्रॉपिंग और नो स्कॉपिंग ऑन ड्यूटी ब्लैक ओप्स कॉल 6 पर गेट गुड शीर्षक वाला इमेज
    6
    आप समझते हैं कि उसे शूट करने का क्या मतलब है "कोई गुंजाइश"। कोई-गुंजाइश का मतलब दृश्यदर्शी के माध्यम से देखे बिना शूट करना है, या सीधे साइड से स्निपर के साथ शूट करना है। शॉट लगभग कभी भी सीधे नहीं होगा जहां आप दृश्यदर्शी हैं, और बजाय एक शंकु में आकस्मिक रूप से गोली मार दी जाएगी। मीरा सिकुरा आपको इस शंक को कम करने की अनुमति देता है, लेकिन शॉट अभी भी यादृच्छिक होगा। एक नो-स्कोप शॉट लगभग हमेशा भाग्य का एक स्ट्रोक है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com