कैसे ब्लैक ओप्स में जल्दी स्तर अप करने के लिए

यदि आप अपने दुश्मनों को पोंछना चाहते हैं और मास्टर के रूप में रैंकों को चढ़ कर सर्वोत्तम सामग्री को अनलॉक करना चाहते हैं, तो आपको जल्दी से ऊपर उठने की जरूरत है इस अनुच्छेद में आप अपने चरित्र को ऊपर उठाने, हथियारों, चुनौतियों और अन्य शानदार सामग्री को अनलॉक करने में मदद करने के लिए कुछ सुझाव और युक्तियां पाएंगे।

कदम

स्तरीय अप फास्ट ऑन कॉल ऑफ ड्यूटी शीर्षक वाली छवि - ब्लैक ओप्स चरण 1
1
मोड में खेलो "मल्टीप्लेयर"। अनुभव (या पीई) इस मोड में आपके रैंक या स्तर को निर्धारित करता है, और इसलिए ऑनलाइन रैंकिंग में बहुत अधिक महत्व है जितना जल्दी आप अनुभव अंक अर्जित करेंगे (पीई) और आप तेजी से ऊपर जाते हैं, इसलिए आप हथियारों और विशेषताओं को अनलॉक कर सकते हैं फिर चयन करके ऑनलाइन मैचों में शामिल होना शुरू करें "मल्टीप्लेयर" कॉड से: बो मेनू
  • स्तरीय अप फास्ट ऑन कॉल ऑफ ड्यूटी शीर्षक वाली छवि - ब्लैक ओप्स चरण 2
    2
    खेल मोड चुनें जो कई पीई पेशकश करते हैं। आप उन्हें किसी भी रूप में प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन कुछ अन्य की तुलना में अधिक देते हैं।
  • खोज और नष्ट करें (सीईडी) - इस मोड में आप 500 पीई प्रति मार, 600 पीई प्राप्त करते हैं यदि आप एक बम रखने या निरोधक करते समय एक दुश्मन को मारते हैं, और हेडशॉट (हेडशॉट) के लिए 1000 पीई।
  • तोड़फोड़ (डीईएम) - इस मोड में आप प्रत्येक मार, 100 पीई के लिए 50 पीई कमाते हैं यदि आप एक दुश्मन को गोली मारते हैं जो बम को निरस्त कर रहा है, 100 यदि आप एक जगह रखते हैं और इसे विस्फोट कर देते हैं, 500 पीई अगर आप एक दुश्मन बम निरुपित करते हैं सीड से अलग, इस मोड में आप खेल को फिर से दर्ज कर सकते हैं।
  • स्तरीय अप फास्ट ऑन कॉल ऑफ ड्यूटी शीर्षक वाली छवि - ब्लैक ओप्स चरण 3
    3
    सही विशेषता चुनें खेल शुरू होने से पहले, आपके पास एक क्लास को कस्टमाइज़ करने और चयनित गेम मोड के लिए कुछ उपयोगी विशेषताओं को जोड़ने का समय है। विशेषता आपको अधिक तेज़ी से स्तर बढ़ाएगी, आपको अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने वाले उपयोगी बोनस देंगी।
  • सियाल विशेषता खिलाड़ी गोला बारूद और shippers को पुनर्प्राप्त करने में मदद करता है, इस प्रकार आपके चरित्र को बिना शेष रहने से रोकता है।
  • Antischegge विशेषता सभी विस्फोटों के 35% से नुकसान उठाना पड़ता है, जो इसे विध्वंस और ईडीपी के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण विशेषता बनाता है, खासकर जब आप किसी बम को जगह या निशाना बनाते हैं
  • प्रेत की विशेषता खिलाड़ी को अदृश्य करने के लिए विमानों को जासूसी करता है यह दुश्मन की रेखाओं पर कब्जा करने के लिए चुपके से एक उपयोगी डॉक है, क्योंकि इस खिलाड़ी के साथ दुश्मन रडार पर दिखाई नहीं देता है।
  • स्तरीय अप फास्ट ऑन कॉल ऑफ ड्यूटी शीर्षक वाली छवि - ब्लैक ओप्स चरण 4
    4
    मानचित्र से परिचित बनें यह जानने से आपको एक बड़ा फायदा मिलता है, खासकर जब आप खेल के दौरान इसका परामर्श करते हैं मानचित्र पर महत्वपूर्ण बिंदुओं को प्राप्त करने के लिए सबसे आम छुपा स्थानों और मार्गों का ध्यान रखें।
  • स्तरीय अप फास्ट ऑन कॉल ऑफ ड्यूटी शीर्षक वाली छवि - ब्लैक ऑप्स चरण 5
    5
    अपना हथियार चुनें अपनी पसंद की शैली को चुनें यदि आप चारों ओर चलना पसंद करते हैं और घूमते हैं, तो एक एम 16 आदर्श हो सकता है यह एक अच्छा हथियार है और पहले स्तर से उपलब्ध है। यदि आप दुश्मनों के आने के लिए इंतजार करना पसंद करते हैं, तो एक स्नाइपर राइफल चुनें।
  • स्तरीय अप फास्ट ऑन कॉल ऑफ ड्यूटी शीर्षक वाली छवि - ब्लैक ओप्स चरण 6



    6
    पीई कमाई शुरू करें सीई और विध्वंस मोड में, दुश्मनों को तोड़ना उन्हें जल्दी से कमाई का एक निश्चित तरीका है। हालांकि, प्रक्रिया को गति देने के लिए कुछ हेडशॉट, विशेष रूप से ईडीपी में, सुनिश्चित करें। यहां तक ​​कि बम रखकर और हथियारों से बचना भी आपको पीई का एक उचित हिस्सा देता है
  • लेवल अप फास्ट ऑन कॉल ऑफ ड्यूटी शीर्षक वाली छवि - ब्लैक ओप्स चरण 7
    7
    वयोवृद्ध मुख्यालय मोड पर स्विच करें विध्वंस और सीईडी मोड के साथ एक कदम आगे ले: वयोवृद्ध मुख्यालय मोड। इस मोड में आपको एक दुश्मन को गोली मारने के लिए कम शॉट्स की आवश्यकता होती है (इसलिए इसे मारना भी आसान है)। सुनिश्चित करें कि आपने अधिक विशिष्टताओं और अधिक शक्तिशाली हथियारों तक पहुंच प्राप्त करने के लिए पर्याप्त पीई प्राप्त कर ली है या आप नरसंहार करेंगे। अपनी विशेषताओं को सावधानी से चुनें, क्योंकि इस मोड में कोई मिनिमैप नहीं है। यहां तक ​​कि फट हथियार बदलने पर भी एक चतुर कदम हो सकता है।
  • स्तरीय अप फास्ट ऑन कॉल ऑफ ड्यूटी शीर्षक वाली छवि - ब्लैक ओप्स चरण 8
    8
    यह अधिक पीई प्राप्त करना है औसतन, आप प्रति गोल 14000 पीई कमा सकते हैं, लेकिन कुछ खिलाड़ियों ने एक दौर में 26,500 तक कमाया है। अगर आप एक हिस्सा हैं, या आप एक अच्छी टीम के खिलाफ हो, तो गोल बहुत तेज हो सकते हैं, लेकिन पीई बहुत अधिक है। इसके अलावा, वयोवृद्ध मुख्यालय मोड के यांत्रिकी के कारण, जब तक आपकी टीम एक आधार को नियंत्रित करती है, तब तक आप प्रत्येक 5 सेकंड में 50 पीई कमाते हैं, भले ही आप मर गए हों (बेहतर अभी तक, यदि आप जीवित हैं लेकिन आप किसी को नहीं मार रहे हैं)।
  • इमेज का शीर्षक स्तर अप फास्ट ऑन कॉल ऑफ ड्यूटी - ब्लैक ओप्स चरण 9
    9
    खेल पर नियंत्रण रखना। यह जरूरी है, खासकर यदि आपके गेम में खेल रहे कई खिलाड़ी हैं। एक अच्छी टीम के साथ, आप कई दौरों के बाद बहुत सारे पीई कमा सकते हैं।
  • स्तरीय अप फास्ट ऑन कॉल ऑफ ड्यूटी शीर्षक वाली छवि - ब्लैक ओप्स चरण 10
    10
    अपनी आँखें खुली रखो कभी-कभी कॉड: बीओ सप्ताहांत के साथ डबल पीई की घोषणा करता है सुनिश्चित करें कि आप उस दिन दो बार पीई पाने के लिए ऑनलाइन गेम खेलते हैं, जिसे आप आमतौर पर प्राप्त करते हैं।
  • टिप्स

    • अक्सर खेलें जितना अधिक आप खेलते हैं, उतना पीई आप कमाते हैं और आप बेहतर हैं। कभी-कभी सिर्फ थोड़ी धैर्य की आवश्यकता होती है!

    चेतावनी

    • अपने खाते तक पहुंच के बदले मुफ़्त पीई कैसे प्राप्त करें, या आपका पासवर्ड आपको बताए गए कुछ चीजों से दूर रहें यह एक घोटाला है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com