सुपर लूट ब्रदर्स विवाद में वुल्फ कैसे अनलॉक करें

वुल्फ फॉक्स और फल्को का सबसे उन्नत और शक्तिशाली संस्करण है और अनुभवी खिलाड़ियों के लिए एक आदर्श चरित्र है। पूर्ण चाल और सीखने का समय कुछ समय लगता है, लेकिन आपको किसी भी प्रतिद्वंदी को बहुत जल्दी से हारने की अनुमति मिलती है दुर्भाग्यवश, खेल की शुरुआत में वुल्फ उपलब्ध नहीं है, इसलिए आपको इसे अनलॉक करना होगा। यह मार्गदर्शिका यह दिखाती है कि यह कैसे करना है।

कदम

विधि 1

खंडहर में वुल्फ खोजें
सुपर लूट ब्रदर्स ब्रॉवल चरण 1 में अनलॉक वुल्फ नाम की छवि
1
सबस्पेस एमिस्मरी मोड को पूरा करें। यह सुपर लूट ब्रदर्स विवाद का मुख्य मोड है। इस गेम मोड को एक्सेस करने के लिए, इसे मुख्य मेनू में सिंगल स्क्रीन से चुनें। आपको उस कठिनाई का स्तर चुनना होगा जिसे आप खेलना चाहते हैं, जिसके बाद साहसिक कार्य शुरू हो सकता है।
  • सुपर लूट ब्रदर्स ब्रॉवल चरण 2 में अनलॉक वुल्फ शीर्षक वाली छवि
    2
    फ़ॉक्स का उपयोग करके खंडहर (स्तर 14) पर लौटें Subspace Emissary को हराने के बाद, आप वुल्फ को अनलॉक करने के लिए फॉक्स वर्ण का उपयोग करके खंडहर पर लौट सकते हैं। आपको गुप्त दरवाजे का पता लगाने की जरूरत है जो आपको वुल्फ के साथ एक-एक लड़ाई में ले जाएगा। इसे खोजने के लिए, स्तर के दूसरे खंड के अंत में मोबाइल प्लेटफॉर्म लें। पहले गुप्त दरवाजे में प्रवेश न करें जो वंश के दौरान दिखाई देगा। मंच एक निश्चित समय में गायब हो जाएगा और आप वंश के अंत में सही दरवाजा देखेंगे।
  • सुपर लूट ब्रदर्स ब्रॉवल चरण 3 में अनलॉक वुल्फ शीर्षक वाली छवि
    3
    वुल्फ की हार गुप्त दरवाजे में प्रवेश करने के बाद, वुल्फ आपको लड़ाई में चुनौती देगा। वुल्फ को मारने के बाद, आपके पास इसे चरित्र चयन स्क्रीन में चुनने का विकल्प होगा।
  • विधि 2

    बॉस चैलेंज मोड को पूरा करें
    सुपर लूट ब्रदर्स विवाद के चरण 4 में अनलॉक वुल्फ नाम की छवि
    1
    क्लासिक मोड को पूरा करें यह सिंगल खेलने के लिए मूल लूट ब्रोस मोड है आपको किसी भी कठिनाई स्तर पर इस मोड को पूरा करना और किसी भी वर्ण का उपयोग करना होगा। क्लासिक मोड को मुख्य मेनू के सिंगल स्क्रीन से चुना जा सकता है।
  • सुपर लूट ब्रदर्स विवाद में कदम अनलॉक वुल्फ शीर्षक वाली छवि 5
    2



    सबस्पेस एमिस्मरी मोड को पूरा करें। यह सुपर लूट ब्रदर्स विवाद का मुख्य मोड है। इस गेम मोड को एक्सेस करने के लिए, इसे मुख्य मेनू में सिंगल स्क्रीन से चुनें। आपको उस कठिनाई का स्तर चुनना होगा जिसे आप खेलना चाहते हैं, जिसके बाद साहसिक कार्य शुरू हो सकता है।
  • सुपर लूट ब्रदर्स ब्रॉवल चरण 6 में अनलॉक वुल्फ नाम की छवि
    3
    बॉस चैलेंज मोड को प्रारंभ करें यह गेम मोड मुख्य उपस्पेस एमिस्मरी मोड को पूरा करने के बाद ही खुला है। आप मुख्य मेनू के परिदृश्य स्क्रीन में बॉस चैलेंज मोड को ढूंढ सकते हैं। आपको इस मोड को पूरा करने और वुल्फ का सामना करने में सक्षम होने के लिए फॉक्स या फाल्कन के पात्रों का उपयोग करना चाहिए।
  • बॉस चैलेंज मोड में आपको केवल एक ही जीवन का उपयोग करके खेल के सभी मालिकों को पराजित करने की आवश्यकता होती है।
  • सुपर लूट ब्रदर्स ब्रॉवल चरण 7 में अनलॉक वुल्फ शीर्षक वाली छवि
    4
    वुल्फ की हार चैलेंज मोड को फॉक्स या फाल्कन के चरित्र का उपयोग करने वाले बॉस को पूरा करने के बाद, आप वुल्फ का मुकाबला कर सकते हैं। हराने के बाद आप इसे खेल में वर्णों के चयन स्क्रीन में चुन सकेंगे।
  • विधि 3

    अनलॉक वुल्फ मल्टीप्लेयर में बजाना
    सुपर लूट ब्रदर्स ब्रॉवल चरण 8 में अनलॉक वुल्फ शीर्षक वाली छवि
    1
    मेले में 450 गेम खेलते हैं यदि आप किसी भी एकल-खिलाड़ी मोड को खेलने में दिलचस्पी नहीं रखते, तो आप मेले मोड में 450 गेम खेलकर वुल्फ में बदल सकते हैं। चार सौ और पांचवें गेम को पूरा करने के बाद, वुल्फ एक-पर-एक लड़ाई में विजेता को चुनौती देगा।
  • सुपर लूट ब्रॉस्ड विवाद चरण 9 में अनलॉक वुल्फ शीर्षक वाली छवि
    2
    वुल्फ की हार एक-पर-एक लड़ाई में वुल्फ को हराने के बाद, आप उसे खेल में वर्णों के चयन स्क्रीन में चुनने में सक्षम होंगे।
  • टिप्स

    • खेल का कठिनाई स्तर आसान करने के लिए सेट करें, अन्यथा वुल्फ को अनलॉक करना मुश्किल होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com