मल्टीप्लेयर में ड्यूटी भूत का कॉल कैसे करें

कर्तव्य की कॉल: भूत कई नए गेम मोड, रैंक प्रणाली के लिए विविधताएं और अपने व्यक्तिगत सैनिक बनाने की क्षमता का परिचय देता है। यहां तक ​​कि अगर आपने कभी कॉल ऑफ ड्यूटी गेम शीर्षक नहीं खेला है, तो आप आसानी से खेल के मूल यांत्रिकी सीख सकते हैं और अपने आप को कार्रवाई में विसर्जित कर सकते हैं। जब आप अपने निपटान में सुविधाओं और कॉन्फ़िगरेशन के असंख्य समझते हैं, तो आप अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ ऑनलाइन खेलने के लिए तैयार होंगे।

कदम

भाग 1

मल्टीप्लेयर के लिए तैयार करें
प्ले कॉल कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 1
1
अपने टीम के सदस्यों और अपने उपकरण को कस्टमाइज़ करें मेनू में "एक सैनिक बनाएँ", जिसे आप चुनने के बाद मिल सकते हैं "ऑनलाइन" या "Xbox लाइव" मुख्य मेनू से "मल्टीप्लेयर", आप अपनी टीम के 10 सदस्यों को अनलॉक कर सकते हैं, जिसके लिए 6 उपकरणों के सेट उपलब्ध हैं। शुरुआत में आपके पास कुछ हथियार और कुछ विशेषताओं को चुनेंगे। खेल को पूरा करके, आप अनुभव अंक अर्जित करेंगे और आप रैंक में बढ़ेंगे, अधिक उपकरण, हथियार, सौंदर्य अनुकूलन तक पहुंच प्राप्त करेंगे और आप टीम के अंक अर्जित करेंगे। टीम अंक एक मुद्रा है, मुख्य रूप से हथियारों, हथियार सामान और प्रतिभा को अनलॉक करने के लिए उपयोग किया जाता है।
  • आप अन्य टीममाटियों के साथ टीम के अंक साझा कर सकते हैं, लेकिन आप ऐसे हथियार, प्रतिभा या सामान अनलॉक करने के लिए बिताए गए बिंदुओं का आदान-प्रदान नहीं कर सकते।
  • उपस्थिति अनुकूलन विशुद्ध रूप से सौंदर्यगत वस्तुएं हैं, जो सैनिकों की क्षमताओं को प्रभावित नहीं करते हैं, लेकिन आप अपने चरित्र के लिए एक अनूठी नज़रिया बनाने की अनुमति देते हैं।
  • प्ले कॉल ऑफ ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने सैनिक के लिए उपकरण बनाएं आप सरल सेटअप, एक स्नाइपर राइफल, एक बन्दूक या स्वत: राइफल के साथ शुरू करेंगे। प्रत्येक उपकरण आपको लड़ाई में एक प्राथमिक और एक माध्यमिक हथियार, दोनों हथियारों के सामान, एक घातक सहायक, एक सामरिक सहायक, प्रतिभा की एक श्रृंखला और हत्या श्रृंखला के लिए एक पुरस्कार लाने के लिए अनुमति देता है। जितना अधिक आपका गियर प्रभावी होगा, उतना अधिक अनुभव होगा जो आप अर्जित करेंगे और जितनी तेज़ी से आप नए हथियारों को अनलॉक कर पाएंगे। आप खेल के दौरान अपने उपकरण नहीं बदल सकते।
  • माध्यमिक हथियार उपयोगी हो सकता है यदि आपको एक बंदूक के दौरान गोला बारूद खत्म करना था।
  • आप सामान, जैसे कि क्रॉसहेयर और अतिरिक्त पत्रिकाएं, दोनों अपने हथियारों के लिए लागू कर सकते हैं। इन उपकरणों की लागत टीम के अंक।
  • आप एक सामरिक और एक घातक गौण भी तैयार कर सकते हैं, जिसका अर्थ है हाथ से हाथ हथियार या ग्रेनेड। यदि आप इन हथियारों का उपयोग न करने का निर्णय लेते हैं, तो आप अतिरिक्त प्रतिभाओं का चयन कर सकते हैं।
  • प्रतिभा आपको विशिष्ट विशेषताओं का उपयोग करने की अनुमति देते हैं, जो कुछ कार्यों को तेज और अधिक प्रभावी बनाते हैं। प्रतिभाओं को 1 से 4 अंकों की लागत और आप कुल 8 अंक खर्च कर सकते हैं।
  • प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर स्टेप 3 नामक छवि
    3
    मारने वाली श्रृंखला के लिए अपने पुरस्कारों का चयन करें आप लगातार दुश्मनों को नष्ट करने से इन श्रृंखला बना सकते हैं। आप 3 पैकेज के बीच चयन कर सकते हैं
  • हमला पैक समाप्त होने के बिना तीन दुश्मनों के हत्या सेटों को पुरस्कार देता है।
  • समर्थन पैकेज कम प्रभावी है, लेकिन पूरी टीम को सहायता प्रदान करता है और मौत के समय खरोंच से शुरू नहीं होता है।
  • विशेषज्ञ पैकेज आपको अतिरिक्त प्रतिभाओं के साथ पुरस्कार देता है
  • प्ले कॉल कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 4
    4
    नक्शे का अध्ययन करें डीएलसी के माध्यम से डाउनलोड किए जा सकने वाले उन लोगों को बिना 14 मल्टीप्लेयर मानचित्र हैं। प्रत्येक मानचित्र विशेष रूप से कुछ क्षेत्रों में कार्रवाई या बचाव पर ध्यान केंद्रित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। गेम के प्रत्येक क्षेत्र के बारे में सीखने से, आप अपने दुश्मनों पर एक सामरिक लाभ प्राप्त करेंगे, क्योंकि आपको पता होगा कि आश्रय कहां और आपके उपकरण का सर्वोत्तम उपयोग कैसे किया जाए।
  • कुछ नक्शे में पर्यावरण संबंधी घटनाएं होती हैं जो मुकाबले में हस्तक्षेप कर सकती हैं, जैसे कि जल जनन या भूकंप
  • भाग 2

    मल्टीप्लेयर में एक गेम तैयार करें
    प्ले कॉल कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 5
    1
    ऑनलाइन सर्वर से कनेक्ट करें यदि आप ऑनलाइन खेलने के लिए तैयार महसूस करते हैं, तो आप मुख्य मेनू से मल्टीप्लेयर मोड शुरू कर सकते हैं। पुरस्कार "मल्टीप्लेयर"- चुनें "ऑनलाइन" या "Xbox लाइव", इंटरनेट पर खेलने के लिए, आपके गेम कंसोल पर निर्भर करता है भाग लेने के लिए एक मैच की खोज के लिए, चयन करें "मिलान ढूंढें"।
    • Xbox 360, Xbox One और प्लेस्टेशन 4 कन्सोल के साथ ऑनलाइन खेलने के लिए, आपको ऑनलाइन सेवाओं की सदस्यता लेने की आवश्यकता है
  • प्ले कॉल कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 6
    2
    मल्टीप्लेयर कठिनाई सेट करें आपको तीन श्रेणियां मिलेंगी, जो गेम के मूल यांत्रिकी को संशोधित करती हैं।
  • मोड "मानक" ऑनलाइन खेलने के लिए सभी सामान्य मल्टीप्लेयर मोड शामिल हैं यह सबसे अच्छा विकल्प है, अगर यह पहली बार है कि आप अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ खेलते हैं।
  • मोड "कट्टर" यह अधिक कठिन होना है खिलाड़ियों को कम जीवन मिलता है, उनकी स्क्रीन पर कम जानकारी होती है, वे मिनिमैप का लाभ नहीं ले सकते हैं और अपने साथियों को मैत्रीपूर्ण आग से मार सकते हैं। यह सब जुआ खेलने का अनुभव अधिक यथार्थवादी बनाता है मोड में कुछ प्रकार के गेम खेलना "कट्टर" आपके पास अधिक टीम के अंक होंगे, लेकिन मारे जाने का जोखिम बहुत ज्यादा होगा
  • "कबीले वी.एस."। इससे पहले कि आप इस मोड का उपयोग कर सकें, आपको एक कबीले का हिस्सा बनना होगा। ये ऐसे भावुक खिलाड़ियों के समूह हैं जो अन्य समान समूहों को चुनौती देते हैं।
  • प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 7 नामक छवि
    3
    किस मोड को चुनें विभिन्न प्रकार हैं और लगभग सभी को अच्छी टीम वर्क की आवश्यकता होती है।
  • आप पिछले खिताब के कई प्रसिद्ध मोडों को पहचानेंगे, जैसे कि "टीम डेथमैच", "हत्या की पुष्टि की" और "सभी के लिए निशुल्क"। ये पारंपरिक खेल आपको खेल के नियमों को बेहतर ढंग से समझने की अनुमति देते हैं और सबसे लोकप्रिय हैं
  • ड्यूटी श्रृंखला के कॉल में पहली बार पेश किए गए कुछ नए तरीके हैं, जैसे "क्रैंक" और "बम बरसाना"। ये मौजूदा गेम के वेरिएंट हैं, जो गति का सुखद बदलाव प्रदान करते हैं। वे अक्सर सीखना मुश्किल होते हैं
  • प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 8 नामक छवि
    4
    अपने सहपाठियों के साथ काम करें उन नियमों में अच्छी तरह से खेलने के लिए संचार आवश्यक है, जिनकी आवश्यकता है आप अपने टीम के साथियों से बात करने के लिए एक माइक्रोफ़ोन और हेडफ़ोन का उपयोग कर सकते हैं और उनके उत्तर सुन सकते हैं। इससे पहले कि आप खेल शुरू करें, इन डिवाइसों को कनेक्ट करना सुनिश्चित करें।
  • दोस्तों के साथ इंटरनेट या व्यक्तिगत रूप से खेलो, कंसोल पर साझा स्क्रीन मोड के लिए धन्यवाद, और जीतने के लिए मिलकर काम करें।
  • मोड "सभी के लिए निशुल्क" टीम प्ले प्रदान नहीं करता है
  • भाग 3

    अन्य उपयोगकर्ताओं के खिलाफ मल्टीप्लेयर बजाना
    प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 9 नामक छवि
    1
    आपके लिए सबसे अच्छी शैली के साथ खेलते हैं। आप खेलते हैं और अधिक मैचों, अधिक टीम के अंक आप अर्जित करेंगे। विभिन्न उपकरण बनाने की कोशिश करें जो आपको अद्वितीय सैनिकों का उपयोग करने की अनुमति देगा। प्रत्येक उपकरण में ताकत और कमजोरियों, हथियार की सीमा, आग की इसकी दर और इसकी सटीकता से निर्धारित होता है। दुश्मन खतरों का सामना करने के लिए उपकरण बदलें।
    • आप एक खेल के दौरान उपकरणों को बदल सकते हैं, आपके समाप्त होने के बाद प्रेस को प्रारंभ करें, या अपने नियंत्रक पर विकल्प मेनू खोलने के लिए बटन या गेम के पीसी संस्करण पर बटन दबाएं, फिर चुनें "उपकरण बदलें" और पहले से सेट अप किए गए एक कॉन्फ़िगरेशन का चयन करें
  • प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर स्टेप 10 नामक छवि
    2
    मिनिमैप पर चिन्हों को पढ़ें और समझें। स्क्रीन के कोने में, मिनिमैप आपको अन्य खिलाड़ियों की स्थिति दिखाता है और आपको जो क्षेत्र खेल रहा है उसका एक सामरिक दृष्टिकोण आपको दिखाता है। दुश्मन के खिलाड़ियों की स्थिति पर संकेत आपके टीम के सदस्यों के दृष्टिकोण के आधार पर भिन्न होते हैं। यह जानकारी आपको एक वैकल्पिक मार्ग से उनके पास पहुंचकर विरोधियों के आसपास रहने में सहायता कर सकती है।
  • सबसे सामरिक खेल मोड में, आप नियंत्रण अंक, झंडे और जीत के लिए प्रासंगिक अन्य लक्ष्यों की स्थिति को न्यूनतम में पाएंगे।
  • सॅट कॉम प्रतिभा का शोषण करके आप विरोधियों की स्थिति को एक निश्चित त्रिज्या के भीतर प्रकट कर सकते हैं। हालांकि दुश्मन टीम, आपके लाभ के लिए आपके उपग्रह संचार का लाभ लेने के लिए अवरोधन जैसी प्रतिभाओं का उपयोग कर सकती है।



  • प्ले कॉल कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर स्टेप 11
    3
    हमेशा पूरे नक्शा लेने से बचें यहां तक ​​कि अगर यह थोड़े समय में जितना संभव हो उतना दूरी को कवर करने के लिए उपयोगी है, शूटिंग एक हाथापाई हमले के साथ एक प्रतिद्वंद्वी को लक्ष्य करना या हिट करने के लिए और अधिक मुश्किल हो जाएगा और आप दुश्मन अपराधियों के लिए और अधिक संपर्क करेंगे छोटे शॉट्स के साथ भागो और जल्दी में कोनों से गुजरने से बचें।
  • प्ले कॉल कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर स्टेप 12
    4
    लाभ कवरेज के अवसरों के लिए देखो। दुश्मनों के लिए एक आसान लक्ष्य बनने से बचने के लिए, दीवार के विरुद्ध या बाधा के पीछे गठबंधन - विशेष रूप से जो आपके ऊपर हैं
  • प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 13
    5
    एक लंबे समय के लिए एक ही जगह में रहने से बचें। इस अभ्यास के रूप में जाना जाता है कैम्पिंगएक बिंदु पर रोककर उन खिलाड़ियों को लक्षित करना आसान है जो आपने नहीं देखा है, खासकर स्नाइपर राइफल का उपयोग करते हुए हालांकि, विचार करें कि खिलाड़ियों को मारने के बाद आपकी स्थिति पता चलेगी, उदाहरण के लिए धन्यवाद killcam, उन्हें दिखा रहा है कि कैसे वे हिट हो गए थे और किसके द्वारा विरोधियों को नष्ट करने के बाद एक नई स्थिति में स्थानांतरित करने के लिए तैयार करें यदि आप टीम मोड खेल रहे हैं, तो संभवत: अपने साथियों के करीबी बने रहें।
  • प्ले कॉल ऑफ ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर स्टेप 14 नामक छवि
    6
    टीम अंक बुद्धिमानी से खर्च करें अपने उपकरणों के अनुकूल सामान और प्रतिभाओं को अनलॉक करने के लिए चुनें टीम के अंक सभी सदस्यों द्वारा अर्जित किए जाते हैं, लेकिन केवल एक व्यक्ति द्वारा खर्च किया जा सकता है।
  • प्ले कॉल कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 15
    7
    खेल में अपना समय निवेश करें अब आप खेलते हैं, अधिक उपकरण, प्रतिभा और उपकरण आप अनलॉक करने में सक्षम होंगे। खेल के लिए उपलब्ध सभी कौशल प्राप्त करने के लिए आपको समय और कौशल की आवश्यकता होती है।
  • फील्ड ऑर्डर को पूरा करके आप श्रृंखला की श्रृंखला को तेजी से मार सकते हैं। आप मारे गए खिलाड़ियों द्वारा छोड़े गए मामलों को इकट्ठा करके उन्हें प्राप्त कर सकते हैं। ये ऐसी चुनौतियां हैं जिनके लिए आपको एक विशिष्ट लक्ष्य पूरा करने की आवश्यकता होती है, जैसे कि मरने के बिना किसी अन्य खिलाड़ी को पराजित करने के लिए तुरंत मारने की एक श्रृंखला मिलती है।
  • ऑफ़लाइन खेल करके, आपके द्वारा अर्जित किए जाने वाले अनुभव अंक सीमित हैं।
  • आप स्तर 60 तक पहुंच सकते हैं। यह रैंक के रूप में जाना जाता है "विलासिता"। श्रृंखला के पिछले शीर्षकों के विपरीत, इस डिग्री पर पहुंचे, आपके द्वारा अनलॉक किए गए सभी आइटम और अपग्रेड को बनाए रखे, साथ ही साथ एक प्रतीक प्राप्त करें जो गेम में आपकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
  • भाग 4

    सीओडी नियंत्रण जानें
    प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर स्टेप 16 नामक छवि
    1
    मोड खेलें "अभियान"। यदि आपने कभी कॉल ऑफ ड्यूटी श्रृंखला शीर्षक या शूटर नहीं खेला है, तो आपको यहां शुरू करना चाहिए। आप चुन सकते हैं "अभियान" मुख्य मेनू से आप खेल के दौरान ट्यूटोरियल प्राप्त करेंगे। यह मोड मानव विरोधियों के खिलाफ एक ही गेमिंग अनुभव प्रदान नहीं करता है और इसमें कई मल्टीप्लेयर फीचर नहीं हैं, लेकिन जब आप समझते हैं कि कमांड कैसे काम करते हैं तो आप केवल मतभेद देखेंगे।
    • आप खेलने से पहले अभियान की कठिनाई को बदल सकते हैं तैयार करने के लिए सभी मिशनों को पूरा करना आवश्यक नहीं है, लेकिन कम से कम गेम की मूल बातें समझने का प्रयास करें।
  • प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 17 नामक छवि
    2
    मोड खेलें "विलुप्त होने"। अगर आप टीम के अनुभव का अनुभव करना चाहते हैं, तो विलुप्त होने का विधा तीन साथी तक का सामना करने के लिए एक जीवित रहने वाला मिनी गेम है। चुनना "विलुप्त होने" मुख्य मेनू से आप आइटम का चयन करके ऑनलाइन खेलने का फैसला कर सकते हैं "ऑनलाइन" या "Xbox लाइव", लेकिन आप साझा मित्र के साथ साझा स्क्रीन मोड में भी खेल सकते हैं "स्थानीय मैच"। अपने साथियों के साथ संवाद करें और दुश्मनों की भीड़ को हराने का प्रयास करें।
  • प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर स्टेप 18 नामक छवि
    3
    आदेशों का उपयोग करने के लिए जानें ड्यूटी श्रृंखला के कॉल में प्रत्येक शीर्षक दूसरों के समान है, लेकिन इसमें कुछ बदलाव शामिल हैं जो पिछले वाले की तुलना में खेलने में आसान बनाते हैं।
  • यदि आप पहले से ही कॉल ऑफ ड्यूटी गेम खिताब जीता है, तो आप आसानी से इस आंदोलन की मूल बातें समझ सकते हैं, जैसे कि मारने वाली श्रृंखला के लिए रनिंग, लक्ष्य और ट्रिगर किया जा सकता है।
  • यदि आप विभिन्न कुंजियों के साथ कुछ क्रियाएं करना पसंद करते हैं या यदि आप दृश्य के आंदोलन की गति को बदलना चाहते हैं, तो आप इन विकल्पों को इसमें प्राप्त कर सकते हैं "कमान विकल्प" मेनू का "विकल्प"।
  • कुछ गेम यांत्रिकी को बदल दिया गया है, जैसे कि कॉल ऑफ ड्यूटी गोता चाल: काले ऑप्स 2, जिसे अब के रूप में जाना जाता है "भागो और पर्ची"। शूटिंग शुरू करो, फिर बटन को दबाएं, अपने घुटनों पर स्लाइड करें। बटन दबाए जाने के लिए नीचे दबाएं, तब तक आप स्लाइड करेंगे जब तक आप प्रवण स्थिति नहीं मानते। आप इसे की ओर बढ़कर एक कोने पर खुद को प्राप्त कर सकते हैं। जब आप अपने क्रॉसहेयर के आगे दिखाई देने वाले तीर को देखते हैं, तो आप तीर की दिशा में तीर को स्थानांतरित करने के लिए उद्देश्य बटन दबा सकते हैं।
  • प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 1 9
    4
    एक निजी गेम खेलते हैं निजी मैच आप कंप्यूटर विरोधियों के खिलाफ खेल सकते हैं ("बॉट"), मानव उपयोगकर्ताओं के खिलाफ जुआ खेलने का अनुभव अनुकरण करने के लिए। आप कंसोल पर एक साझा स्क्रीन मोड में किसी मित्र या दो के साथ भी खेल सकते हैं।
  • हथियारों का अनलॉक कैसे काम करता है यह समझने के लिए निजी गेम चलाएं। मानव विरोधियों के खिलाफ हथियारों का इस्तेमाल करने की कोशिश करने से पहले, यह पता लगाने की कोशिश करें कि कौन सा आपके लिए सबसे प्रभावी है।
  • टिप्स

    • व्यवस्थाएं "अभियान", "विलुप्त होने" और "मल्टीप्लेयर" उनके रैंकिंग के अलग सिस्टम हैं और सामग्री अनलॉक करने के लिए यद्यपि सभी मोड एक ही खेल का हिस्सा हैं, आंकड़े एक मोड से दूसरे में स्थानांतरित नहीं किए जाते हैं।
    • ड्यूटी श्रृंखला के कॉल में कई खिताब शामिल हैं यदि आप श्रृंखला में किसी अन्य शीर्षक पर एक विशेषज्ञ हैं, तो आपको ड्यूटी ऑफ ड्यूटी खेलने में कठिनाई नहीं होगी: भूत
    • Xbox एक, प्लेस्टेशन 4 और पीसी के लिए गेम के संस्करण 18 खिलाड़ियों के लिए मल्टीप्लेयर समर्थन करते हैं, जबकि अन्य संस्करण 12 खिलाड़ियों के लिए समर्थन करते हैं।
    • स्थानीय मल्टीप्लेयर केवल कंसोल पर केवल दो खिलाड़ियों का समर्थन करता है
    • जब आप Wii U संस्करण पर स्थानीय मल्टीप्लेयर खेलते हैं, तो एक खिलाड़ी टीवी का उपयोग कर सकता है और दूसरा Wii U Gamepad, एक ऐसा समाधान जो खिलाड़ियों को एक अलग स्क्रीन का उपयोग करने की अनुमति देता है। एक दूसरे प्लेयर को जोड़ने के बाद साझा किया गया स्क्रीन और दोहरी स्क्रीन मोड के बीच चुनें, Wii U गेमपैड पर।
    • विरोधियों की असभ्यता आपको खेल का आनंद लेने से रोक सकती है। अन्य उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छा होगा, क्योंकि आप उनसे कुछ सीख सकते थे। यदि आप कुछ विशिष्ट विरोधियों के खिलाफ खेलते हुए निराश महसूस कर रहे हैं, तो गेम समूह स्विच करने का प्रयास करें।
    • यदि आप जॉयस्टिक से खेलना पसंद करते हैं, तो गेम का पीसी संस्करण नियंत्रक को Xbox 360 केबल या एक पीसी नियंत्रक के साथ एक वायरलेस नियंत्रक के साथ समर्थन करता है। अधिक सटीक उद्देश्य हासिल करने के लिए पीसी पर सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले आदेश माउस और कीबोर्ड के संयोजन का उपयोग करते हैं। इसके लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए, एक नियंत्रक का उपयोग करके आप सहायता प्राप्त लक्ष्य को सक्रिय कर सकते हैं, जिससे आप अपने शॉट्स को स्कोर कर सकते हैं।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com