ड्यूटी ऑफ कॉल करने के लिए खुद को कैसे सुधारें

ड्यूटी ऑफ ड्यूटी बहुत रोमांचक है और उन वीडियो गेम्स में से एक है जो नशे की लत है, खासकर यदि आप अच्छे और बहुत ही प्रतियोगी हैं। अपने आँकड़ों को बेहतर बनाने और `प्रसिद्ध` ऑनलाइन बनने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

कदम

कलेक्ट स्टेप 1 पर कॉल करें बेहतर शीर्षक वाला इमेज
1
ट्यूटोरियल और अभ्यास का पालन करें आप कॉड कभी नहीं खेला है, या यदि आप खेल के इस प्रकार में पहली बार के लिए पहुंच रहे हैं, निश्चित रूप से ट्यूटोरियल का पालन करें और इस खेल के बुनियादी यांत्रिकी जानने के लिए और अपने निपटान में सभी उपकरणों को जानने के लिए अभ्यास करने के लिए बहुत उपयोगी हो जाएगा।
  • कलेक्ट स्टेप 2 में कॉल करें बेहतर शीर्षक वाला इमेज
    2
    खेल की पेशकश की सभी संभावनाओं का उपयोग करें। यह कदम विशेष रूप से विशेष रूप से सच है, उपकरण के संबंध में, उदाहरण के लिए यदि आपके पास 1.00 की मौत / मृत्यु अनुपात है, तो कलियों को अधिक बार, या बमों का उपयोग करने के लिए सीखने के लिए उपयोगी होगा, जिससे बढ़कर कई मारे गए जल्दी से अपने आंकड़े
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक बेहतर कॉल कॉल ड्यूटी चरण 3
    3
    सबसे प्रभावी हथियार का उपयोग करें आपके खेल की शैली में सबसे अच्छा प्रदर्शन या सबसे उपयोगी हथियारों को अनलॉक करने के लिए इसमें कई घंटे लग सकते हैं, लेकिन अंत में आपको अपने विरोधियों का लाभ उठाकर हर प्रयास से पुरस्कृत किया जाएगा।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक बेहतर कॉल कॉल ड्यूटी चरण 4
    4
    यूएवी का प्रयोग करें और विरोधी यूएवी अस्पष्ट करें। इन दो विकल्पों का उपयोग करके लगातार मारने की अनुक्रमों के पुरस्कार के लिए कई लोगों द्वारा कम करके आंका जाता है, लेकिन वास्तव में वे दो उपकरण हैं जो आपको और आपकी पूरी टीम को काफी लाभ दे सकते हैं। खेल की अपनी शैली के आधार पर, विरोधी यूएवी को उन्हें `अंधा` बनाकर यूएवी का इस्तेमाल करने के बजाय उन्हें `अंधा` बनाने से अवगत करना बेहतर हो सकता है, यह पता लगाने के लिए कि आपके दुश्मन कहाँ हैं
  • कलेक्ट स्टेप 5 में कॉल करें बेहतर शीर्षक
    5
    कोनों के चारों ओर न चलें कई अनुभवहीन खिलाड़ियों, खेल या अचानक हत्या करने के बाद खुद को भुनाने के लिए इच्छा की गर्मी द्वारा उठाए गए, वे तथ्य यह है कि गोली मार बहुत मूल्यवान समझना, क्या एक बाधा के पीछे है देखने के लिए सक्षम किया जा रहा बिना, उन्हें सिर्फ विरोधियों के मुंह में अपमान। सतर्क और रोगी बनो, यदि आप जानते हैं कि आपकी प्रतिक्रियाओं पर हावी कैसे हो, तो आपको एक बड़ा लाभ मिलेगा।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक बेहतर कॉल कॉल ड्यूटी चरण 6



    6
    जितनी जल्दी हो सके दुश्मन हेलीकाप्टरों को नीचे दस्तक दें। जितनी जल्दी संभव हो उतना लाभ हटा दें कि एक हेलिकॉप्टर अपने विरोधियों को खेलने के मैदान पर देता है। अगर आपके पास एक उपलब्ध है, या यदि आपके पास एक उपलब्ध है, या अपने टीम के सदस्यों से इसे सक्रिय करने के लिए कहें, तो एक यूएवी जैमर का उपयोग करें, ताकि आपकी स्थिति को छिपाने के लिए और हिट होने पर जोखिम न हो। इस कारण से यह एक कस्टम सैनिक वर्ग बनाने के लिए उपयोगी है, जो इस कार्य को करने के लिए उपकरण हैं।
  • कलेक्ट स्टेप 7 में कॉल करें बेहतर शीर्षक
    7
    खेल की अपनी शैली खोजें यह समझने की कोशिश करें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है या आप सबसे प्रभावी कहां हैं आप रोगी और आराम कर रहे हैं, और आप मैदान से बाहर रहने के लिए करना चाहते हैं, तो यह समझ बनाने के अगर, बजाय, आप एक बहुत व्यस्त खेल शैली है निशानची हथियार या लंबी दूरी पर ध्यान केंद्रित करने सकता है और आप नहीं वहाँ नहीं हो सकता है जब तब मात्रा में बम और गोलियों उड़ान शॉर्ट-रेंज के हथियार का उपयोग करें, लेकिन बहुत तेज है कि आप चपलता के साथ आगे बढ़ने की अनुमति देते हैं।
  • कलेक्ट स्टेप 8 में कॉल करें
    8
    रेड डॉट के दृश्यदर्शी का उपयोग न करें जानें कैसे मानक दृश्यदर्शी हथियारों का इस्तेमाल करने के लिए एक लंबे और निराशा होती प्रक्रिया हो सकता है, लेकिन अंततः आप चपलता और सजगता में भारी लाभ मिलेगा, तो आप भी इस तरह के डबल लोडर के रूप में सबसे अच्छा विनिर्देशों, का उपयोग कर अपने हथियार को अनुकूलित कर सकते हैं। आप उन्हें अधिक स्थिर बना सकते हैं या अपने हमला राइफल के एक विकल्प के रूप में एक साइड शॉटगन जोड़ सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक बेहतर कॉल कॉल ड्यूटी चरण 9
    9
    ध्वनि प्रभावों को पहचानना सीखें आप हेडसेट का उपयोग करते हैं, जैसा कि आप खेलते हैं, आप बहुत जल्दी समझ जाएगा यह पता करने के अर्थ के, एक मामूली अग्रिम के साथ, एक क्लेमार ट्रिगर किया था या जहां शूटिंग कर रहे हैं या यहां तक ​​कि अपने विरोधियों को, जो है, सब से अनजान, आप कर रहे हैं के नक्शेकदम पर सुना है बस आपको ठीक से उनका स्वागत करने के लिए तैयार होने का तरीका देने के लिए चल रहा है
  • कलेक्ट स्टेप 10 में कॉल करें बेहतर शीर्षक
    10
    अपने नियंत्रक को कस्टमाइज़ करें अपने नियंत्रक के एनालॉग की संवेदनशीलता को एक स्तर पर समायोजित करें जो आपको सिरदर्द किए बिना चपलता और सद्भाव के साथ जाने की अनुमति देता है या जब आप आंदोलनों और कार्यों के एक जटिल अनुक्रम करते हैं याद रखें कि कम संवेदनशीलता आपको अधिक सटीकता प्रदान करेगी, लेकिन आप गति की गति और इसके विपरीत दिखाई देंगे। कोई सही मूल्य नहीं है, आपके खेल की शैली के लिए केवल सही मान है
  • टिप्स

    • हमेशा रडार पर नज़र रखो, यह समझने के लिए कि आपके विरोधी कौन हैं।
    • यदि आप देखते हैं कि एक प्रतिद्वंद्वी आपके सामने कोने के आसपास है, तो आप एक अंधा या स्टन ग्रेनेड का उपयोग करने के लिए थोड़ा फायदा उठाने और मैच जीतने की बाधाओं को बढ़ाने का सहारा ले सकते हैं। अपने प्रतिद्वंद्वी को अपने हाथों से बहुत करीब से ग्रेनेड खींचकर एक फायदा नहीं देने के लिए सावधान रहें, और अगर आप ध्यान दें कि उसे किसी को नहीं मारा गया है, तो प्रतीक्षा करें और सतर्क रहें क्योंकि आपका प्रतिद्वंद्वी अपनी चाल चलने वाला है, तैयार हो जाओ!
    • गोल गति में चलते समय शूट करना सीखें। इस तरह से यह क्योंकि इन आंदोलनों प्रदर्शन हिट करने के लिए बहुत मुश्किल होगा, तो आप विशेष रूप से है कि इस तरह बंदूकें और चाकू के रूप में कम दूरी के हथियारों का उपयोग उन खिलाड़ियों की दृष्टि के अपने क्षेत्र से बाहर अपने प्रतिद्वंद्वी के आसपास पाने के लिए, करते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप एक समय में तीन गोलियों के साथ गन का इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो हमेशा शॉर्ट के रिसाव को सीमित करने और गोला बारूद को बचाने के लिए कम फट मारते हैं। यह अवधारणा विशेष रूप से मान्य है यदि आप दूर के विरोधियों को मारने की कोशिश कर रहे हैं
    • यदि आप जानते हैं कि एक प्रतिद्वंद्वी आपके सामने कोने में है, तो कूदने के दौरान कोने को मोड़कर उसे आश्चर्यचकित करने का प्रयास करें, प्रतिक्रिया समय के मामले में आपके पास लाभ होगा।
    • जाहिर है, सीखने का सबसे अच्छा तरीका है ऑनलाइन खेलने का अभ्यास करना, शायद आप के अधिक अनुभवी विरोधियों के साथ, उनके आंदोलनों और उनकी तकनीकों से सीखने की कोशिश करना।
    • अपने हथियार की सीमा को जानने की कोशिश करें, जो आप उपयोग कर रहे हैं और शूट करें यदि आपका प्रतिद्वंदी रेंज में है।
    • हमेशा सिर पर लक्ष्य की कोशिश करो
    • एक सीधी रेखा में आगे बढ़ें, हमेशा ज़िग-ज़ैग आंदोलनों को बनाने की कोशिश करें ताकि स्किपर के लिए एक आसान लक्ष्य न बनें, खासकर यदि आप बिना आश्रयों के खुले स्थान के माध्यम से जा रहे हैं।
    • आप समान कस्टम वर्ग या समान रणनीतियों का उपयोग करके ऊब सकते हैं। नए हथियारों और विभिन्न अनुकूलन का उपयोग करने की कोशिश करें, साथ ही विरोधियों को शामिल करने के नए तरीकों की तलाश करें।
    • झुकने के दौरान आगे बढ़ने का प्रयास करें, इस तरह आप कोई शोर नहीं करेंगे और आश्चर्यजनक रूप से एक प्रतिद्वंदी को पकड़ना आसान होगा
    • एक प्रतिद्वंद्वी को समाप्त करना संभव है जो एक स्नाइपर राइफल का उपयोग करके निश्चित मशीन गन का उपयोग कर रहा है। याद रखें कि सटीकता अधिकतम नहीं होगी, इसलिए अपनी सीने या कूल्हे की ऊंचाई पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें।
    • अपने स्नाइपर की स्थिति को सुरक्षित रखें, अपने छिपाने के स्थान के पास एक क्लेमोर का उपयोग करें। याद रखें कि, किसी भी स्थिति में, विरोधियों ने इसे अपने हथियारों से मार कर विस्फोट कर दिया, उनकी यात्रा के लिए उचित प्रतिक्रिया करने के लिए तैयार हो।
    • सीखने का प्रयास करें कि आप कैसे चलें, सटीक रूप से शूट करें।
    • जब आप एक प्रतिद्वंद्वी को चुनौती दे रहे हैं, जो आपके पास एक स्नाइपर राइफल है, तो सटीक दृश्यदर्शी और शूटिंग के साथ लक्ष्य करने के लिए उसके मुकाबले तेजी से प्रयास करें। किसी भी स्थिति में, निराशा से अपने आप को निराश न होने दें - अभ्यास के साथ आप गति और सटीक प्राप्त करेंगे
    • छायादार क्षेत्रों (उदाहरण के लिए भवनों में) में छिपे रहने की कोशिश करें, आपको देखने की कम संभावना होगी।
    • यदि आप स्नाइपर राइफल का उपयोग करते हैं, तो संभव के रूप में अधिक दृश्य प्राप्त करने के लिए एक उच्च बिंदु तक पहुंचने का प्रयास करें।
    • यदि आपको हथियार को पुनः लोड करना पड़ता है तो स्थिति बदलें, लेकिन अपने विरोधियों द्वारा ध्यान न पाने की कोशिश करें, वे तुरंत समझ लेंगे कि आप निराश्रय हैं, और आप एक लक्ष्य बनना आसान नहीं होगा जितना हिट करना

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप एक गेम सत्र और दूसरे के बीच आराम करने के लिए ब्रेक लेते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com