ड्यूटी ब्लैक ओप्स लाश (विंडोज़) के कॉल में धोखा संहिता का प्रयोग कैसे करें

यह ट्यूटोरियल उन सभी उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकता है जो कंप्यूटर पर ड्यूटी बाल्क ओप्स लाम्ब्स खेलते हैं और बिना किसी हताशा के मज़े करना चाहते हैं। यह प्रक्रिया केवल एकल गेम पर लागू होती है, ऑनलाइन गेमिंग को प्रभावित नहीं करती है इस ट्यूटोरियल में वर्णित प्रक्रिया को एक गेम कॉन्फ़िगरेशन फ़ाइल को संपादित करने की आवश्यकता है, इसलिए आपको नोटपैड ++ प्रोग्राम का उपयोग करना होगा। आगे बढ़ने से पहले, अनुभाग `सलाह` और `चेतावनियां` ध्यान से पढ़ें।

कदम

चीट ऑन ब्लैक ओप्स लाश (पीसी) चरण 1
1
ब्लैक ऑप्स स्थापना फ़ोल्डर में प्रवेश करें। यह सामान्यतः निम्न पथ में पाया जाता है: `सी: प्रोग्राम फाइल / स्टीम / स्टीमैप्स / सामान्य / कर्तव्य ब्लैक ऑप्स का कॉल` यदि नहीं, तो Windows में `खोज` सुविधा का उपयोग करके खोजें।
  • चीट ऑन ब्लैक ओप्स लाश (पीसी) स्टेप 2 नामक छवि
    2
    `खिलाड़ी` फ़ोल्डर को ढूंढें और चुनें, फिर `config.cfg` विन्यास फाइल का पता लगाएं कॉन्फ़िगरेशन फ़ाइल `config_mp.cfg` के साथ या समान फाइलों के साथ इसे भ्रमित न करें। कृपया `config.cfg` फ़ाइल को केवल देखें इसे सही माउस बटन के साथ चुनें और इसे `नोटपैड ++` प्रोग्राम के द्वारा खोलें।



  • चीट ऑन ब्लैक ओप्स लाश (पीसी) स्टेप 3 नामक छवि
    3
    पाठ की उपलब्ध पंक्तियों में से किसी में, निम्न निर्देश `seta thereisacow 1337` (बिना उद्धरण चिह्न) टाइप करें जैसा कि रिपोर्ट किया गया है, मैं वास्तव में डिजिटल। अब `नक्शा` और शब्दांकन के लिए कुंजी के बाद `बाँध` (उद्धरण रहित) कमांड टाइप करें "देवता" (उदाहरण बाँध 1 "देवता" )। इस तरीके से जब आप चुने हुए कुंजी को दबाते हैं तो आपको स्क्रीन पर निम्नलिखित जैसे एक संदेश दिखाई देगा: `भगवान मोड सक्षम है`
  • टिप्स

    • महत्वपूर्ण !! `Config.cfg` फ़ाइल को संपादित करने के बाद, उसे सही माउस बटन के साथ चुनें और दिखाई मेनू से `गुण` आइटम चुनें। फिर `केवल पढ़ने के लिए` चेकबॉक्स चुनें। अन्यथा बस संशोधित फाइल को मूल रूप से प्रतिस्थापित किया जाएगा जिससे सभी परिवर्तनों का नुकसान हो।
    • यदि आप वास्तव में गेम में अपने प्रदर्शन को बढ़ाना चाहते हैं, तो `config.cfg` फ़ाइल में निम्न स्ट्रिंग दर्ज करें: `बाइन (बटन) "बारूद देना"`(बिना उद्धरण)। यह हथियार और आपके अनुरक्षण के अंदर गोला बारूद को बहाल करेगा। यह चाल आपको एक अनमोल संख्या में बारूद नहीं देगी जब आप शूटिंग कर रहे हों तब आपको इस चीट कोड के साथ जुड़े कुंजी को प्रेस करना होगा।

    चेतावनी

    • ऑनलाइन खेलने के दौरान इन चाल का उपयोग करने की कोशिश मत करो आप असफल हो सकते हैं या खेल से निष्कासित हो सकते हैं (`प्रतिबंधित`)।
    • कोई विशिष्ट कोड नहीं है जो आपको अधिक अंक अर्जित करने की अनुमति देता है। स्कोरिंग विधि खेल के मूल संस्करण के समान ही रहेगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com