ड्यूटी ब्लैक ऑप्स 2 का बेहतर फ़ाइनल कॉलिंग कॉल कैसे प्राप्त करें

ड्यूटी ऑफ कॉल: ब्लैक ऑप्स 2 ट्रेजर द्वारा विकसित एक `पहले व्यक्ति शूटर` (एफपीएस) है यह `कॉल ऑफ ड्यूटी` श्रृंखला का पहला अध्याय है, जिसमें एकल खिलाड़ी अभियान के संबंध में, कई अंत की शुरुआत की गई है, जो कि खेल अभियान के विकास के दौरान किए गए कई विकल्पों के आधार पर चुना जाएगा। कुछ मिशनों में, यदि आप अपने लक्ष्य को विफल करते हैं, तो आपको वांछित फाइनल प्राप्त करने के लिए एक नया गेम शुरू करना होगा। आप इस पृष्ठ को क्यों पढ़ रहे हैं यह है कि आप यह जानना चाहते हैं कि यह `कहानी` का सबसे अच्छा अंत क्या है? अच्छा, फिर इस ट्यूटोरियल को पढ़ना जारी रखें।

सामग्री

कदम

ब्लैक ओप्स 2 में सर्वश्रेष्ठ अंत प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
बचाओ वुड्स `पीर्रो विजय` मिशन के दौरान, अंगोला के साथ-साथ अंगोला की मार्क्सवादी सरकार के सैनिकों का सामना करते हुए वुड्स गायब हो जाते हैं। आपको वुड्स को बचाए रखना होगा
  • ब्लैक ऑप्स में सर्वश्रेष्ठ अंत पाने वाला शीर्षक चित्र 2 चरण 2
    2
    क्रावचेको मारो मत `पुरानी घावों के मिशन में, आपको खुद को मजबूर होना चाहिए और क्रवचेन्को को मारने की इच्छा का विरोध करना चाहिए, इसके बदले उसे सवाल करने के बजाय
  • पूछताछ के अंत में, क्रावचेको को अब भी मार दिया जाएगा, लेकिन उसके बाद उन्होंने मेनेनडेज़ के साथ व्यापार में भर्ती कराया और उसके एक आदमी ने सीआईए में घुसपैठ की है।
  • ब्लैक ऑप्स में बेस्ट एंडिंग प्राप्त शीर्षक वाली छवि 2 चरण 3
    3
    एक पैर में मेसन शूट करें मेसन के सिर पर शूटिंग के बजाय, `मेरे साथ सहारा` मिशन में, उसे पैर में गोली मारो। यह मेनेंडेज को वुड्स के दोनों पैरों पर शूट करने के लिए प्रेरित करेगा, यह जुआरीकरण करेगा
  • आपको मेसन के दोनों पैरों को शूट करना पड़ सकता है।
  • ब्लैक ओप्स 2 में सर्वश्रेष्ठ अंत पाने वाला इमेज
    4
    `टाइम एंड डेस्टिन` मिशन में सभी `इंटेल` सूचनाएं प्राप्त करें इस मिशन में सारी जानकारी ढूंढकर आप यह पता कर पाएंगे कि मेनेंडज़ तिल सीआईए के अंदर कौन है।
  • ब्लैक ऑप्स में बेस्ट एंडिंग प्राप्त शीर्षक वाली छवि 2 चरण 5
    5
    `फॉलन एन्जिल` मिशन में सभी `इंटेल` सूचना खोजें और हार्पर की रक्षा करें इस मिशन के दौरान आपको झो की गुप्त बैठक से संबंधित तीन इंटेल दस्तावेजों को ढूंढना होगा, साथ ही साथ हार्पर की रक्षा करना होगा।
  • ब्लैक ओप्स में बेस्ट एंडिंग प्राप्त शीर्षक वाली छवि 2 चरण 6
    6



    Celerium डिवाइस को पुनर्प्राप्त करें `सेलेरियम` मिशन के दौरान, आपको घर का यंत्र पुनः प्राप्त करने की आवश्यकता होगी
  • ब्लैक ऑप्स में सर्वश्रेष्ठ अंत पाने के लिए शीर्षक वाला छवि 2 चरण 7
    7
    कर्म को बचाएं और डेफलको मारो `कर्मा` नामक मिशन के दौरान, आपको कर्म को सफलतापूर्वक सहेजना होगा और उसे मारकर डेफ्लको को बचाना होगा।
  • यदि आप इस मिशन के लक्ष्यों को विफल करते हैं, तो आपको `शिपवेयर` मिशन के दौरान कर्म को बचाने का दूसरा मौका होगा।
  • ब्लैक ऑप्स में उत्तम अंत पाने वाला शीर्षक वाला छवि 2 चरण 8
    8
    फरीद को जीवित रहने दें मिशन `एच्लीस के घूंघट` के दौरान, आपको हार्पर की हत्या करके फरीद जीना चाहिए। लिंच और कर्म का अस्तित्व फरीद के अस्तित्व पर निर्भर करता है।
  • ब्लैक ऑप्स में सर्वश्रेष्ठ अंत प्राप्त करने वाला चित्र 2 चरण 9
    9
    अपने आप को एक पैर पर गोली मार दीजिए। `यूलीस` मिशन के दौरान आप मेनेंडेज़ चरित्र का उपयोग कर खेलेंगे। आपको एडमिरल ब्रिग्स को पैर में शूट करने की अनुमति होगी। इस तरह एसडीसी जेएसओसी के साथ सहयोग करेगा जो बाद में आवश्यक सहायता की अनुमति देगा।
  • जैसा कि एसडीसी और जेएसओसी संबद्ध हैं, एसडीसी अपने ड्रोन भेजकर एडमिरल ब्रिगे के जहाज, यूएसएस `बराक ओबामा` की रक्षा में हस्तक्षेप करेगा।
  • ब्लैक ओप्स में बेस्ट एंडिंग प्राप्त शीर्षक वाली छवि 2 चरण 10
    10
    राष्ट्रपति को सुरक्षित रखें `कॉर्डी डाय` मिशन के दौरान, जब मेनेंडेज यूएसएस ओबामा के केंद्रीय कंप्यूटर का उल्लंघन करता है, इसका नियंत्रण लेता है और लॉस एंजिलिस के शहर पर हमला करने के लिए जहाज़ के ड्रोन भेजते हैं, जहां जी -20 हो रहा है, आपको एकमात्र कार्रवाई करने की आवश्यकता होगी जी 20 के लिए यात्रा कर रहा है जो राष्ट्रपति की रक्षा
  • ब्लैक ओप्स 2 में सर्वश्रेष्ठ अंत पाने वाला शीर्षक चित्र
    11
    कैनेड मेनेंडेज़ `जजमेंट डे` मिशन में, जेएसओसी ने ड्रैगन को ड्राइव करने वाले पायरेटेड सिग्नल के स्रोत को ट्रैक करने में सक्षम हो, अंततः मेनेंडेज़ पर कब्जा कर लिया या मार डाला। यदि आप खेल का सबसे अच्छा अंत प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको मेनेंडेज़ पर कब्जा करना होगा और उसे मारना नहीं होगा।
  • चेतावनी

    • यह गाइड साजिश के महत्वपूर्ण हिस्सों को प्रकट कर सकता है (स्पॉइलर)। यदि आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो किसी वीडियो गेम, फ़िल्म या पुस्तक के मुख्य भाग को पूरा करने से पहले आपको खोजना पसंद नहीं करते हैं, तो यह गाइड पढ़ें नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com